ekterya.com

बच्चों के लिए यूनिवर्सल असाइनमेंट कैसे एकत्रित करें

बच्चों के लिए यूनिवर्सल असाइनमेंट अर्जेंटीना में राष्ट्र की प्रेसीडेंसी का एक सामाजिक सहायता कार्यक्रम है। इसका उद्देश्य गरीबी में परिवारों के बच्चों को सहायता करना है या जिनके पास शिक्षा, भोजन और उनके बच्चों की सामाजिक सुरक्षा को बनाए रखने के लिए पर्याप्त संसाधन नहीं हैं। यदि आप यह जानने में रुचि रखते हैं कि यह किस प्रकार के लिए है और इस समर्थन को कैसे एकत्र किया जाए, तो यह जानने के बाद रहें कि इसके बाद क्या होगा।

चरणों

भाग 1
ध्यान रखें कि पुत्र के लिए यूनिवर्सल असाइनमेंट क्या है

एक सहायता समूह शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
1
पता लगाएं कि सहायता किस प्रकार के होते हैं यह प्रति बच्चा 270 पीसो का लाभ है कुछ प्रकार की विकलांगता के साथ नाबालिगों के मामले में, समर्थन 1080 पीसो है प्रोत्साहन को मासिक भुगतान किया जाता है और आबादी को कम आर्थिक संसाधनों के साथ लक्षित करना है।
  • 80% राशि सीधे भुगतान की जाती है अन्य 20% एक वर्ष में एक बार हटाया जा सकता है, जब तक यह प्रदर्शित किया गया है कि बच्चे स्कूल में भाग लिया और स्वास्थ्य की जांच, जो नेशनल बुक सामाजिक सुरक्षा, स्वास्थ्य और शिक्षा पेश करके इंगित किया गया है से मुलाकात की।
  • एक सहायता समूह शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    2

    Video: Wade Davis: Cultures at the far edge of the world

    जांच जो असाइनमेंट से लाभ की आबादी है यह बेरोजगारों के बच्चों को प्रदान किया गया अधिकार है, जो अनौपचारिक अर्थव्यवस्था में न्यूनतम, महत्वपूर्ण और मोबाइल वेतन से कम या उससे कम आय वाले काम करते हैं।
  • लाभार्थी आबादी में, सामाजिक मोनॉटिब्रिस्टास, घरेलू कामगार, स्थिति के आरक्षित अवधि में मौसमी श्रमिकों को भी माना जाता है।
  • अर्जेंटीना काम करता है, बूटस्ट्रैप, वे करते हैं कार्यक्रम स्व कामयाब रहे कार्य, साथ, युवा अधिक और बेहतर काम, को बढ़ावा देना कार्यक्रम समान अवसर और बीमा: अतिरिक्त लोग हैं, जो योजनाओं का उल्लेख नीचे के किसी भी प्राप्त का समर्थन करता है प्रशिक्षण और रोजगार का
  • छवि शीर्षक 590022 19
    3
    जांच करें कि आपका बच्चा कितने सालों से इतना हो सकता है कि आप प्रोत्साहन से लाभ उठा सकते हैं। यह 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों और किशोरों के परिवारों का समर्थन करता है। विकलांग लोगों के मामले में आयु की कोई सीमा नहीं है
  • क्रडिट या खराब क्रडिट के साथ एक कार ऋण प्राप्त शीर्षक शीर्षक छवि 9
    4
    पता लगाएं कि आप कितने समर्थन प्राप्त कर सकते हैं। भत्ता अधिकतम पांच बच्चों को चुकाया जाता है, विकलांग बच्चों और कम उम्र के बच्चों को प्राथमिकता देते हैं।
  • याद रखें कि यदि आपके बच्चे में से कोई भी किसी भी आवश्यकताओं की पूर्ति नहीं करता है, तो इससे परिवार के प्रति अधिकतम पाँच समर्थनों का पालन करने वाले लोगों के लाभ में वृद्धि होती है।
  • भाग 2
    आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करें

    छवि शीर्षक: 590022 1
    1
    जांचें कि आपका डेटा पहले से ही राष्ट्रीय सामाजिक सुरक्षा प्रशासन (एएनएसईएस) में है या नहीं। आप इसे इंटरनेट के माध्यम से, आधिकारिक पृष्ठ पर या अपने सेल फोन से 26737 पर पाठ संदेश भेज सकते हैं।
    • ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है कि, अगर आपका डेटा पहले ही पंजीकृत है, तो असाइनमेंट स्वचालित रूप से प्रदान किया जाता है, बिना किसी अन्य प्रक्रिया के।
  • छवि शीर्षक 13457777 4
    2
    यदि आप पंजीकृत नहीं हैं तो पंजीकरण करें। इसके लिए देश के अंदरूनी क्षेत्र में सामाजिक विकास मंत्रालय के कार्यालयों में या श्रम मंत्रालय, रोजगार और सामाजिक सुरक्षा मंत्रालय के रोजगार कार्यालयों में विशिष्ट दस्तावेज प्रस्तुत करना आवश्यक है।
  • एक जापानी बेबी चरण 12 को अपनाने वाला चित्र



    3
    देखें कि माता-पिता या कानूनी संरक्षक के साथ संबंधित आवश्यकताओं क्या हैं। एक राष्ट्रीय पहचान दस्तावेज़ (डीएनआई) है प्रक्रिया में डीएनआई का प्रमाण मान्य नहीं है, क्योंकि यह पहचान साबित नहीं करता है। देश में एक निवासी रहें एक देशी अर्जेंटीना, प्राकृतिक या तीन साल के न्यूनतम देश में कानूनी निवास के साथ रहें ANSES कार्मिक बेस में प्रकट होता है और इस धारक के साथ और दूसरे माता-पिता के साथ आप से संबंधित इस समान आधार वाले बच्चों को शामिल करें
  • भाग 3
    प्रक्रिया का पालन करें

    बनें एक अच्छा-पुत्र-चरणीय-7-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि एक अच्छा बेटा कदम 7 शीर्षक
    1
    बच्चे के लिए आवश्यक आवश्यकताओं को अनदेखा न करें 18 साल से कम उम्र के हो एक वैवाहिक या विवाहेतर का बच्चा हो, अपनाया या संरक्षकता या संरक्षकता के अधीन हो, या किसी रिश्तेदार के तीसरे पद (दादाजी, चाचा, भाई) तक रिश्तेदार के प्रभारी हो। अकेले रहें आईडी है प्रक्रिया में डीएनआई का प्रमाण मान्य नहीं है, क्योंकि यह पहचान साबित नहीं करता है। देश में रहते हैं। एक देशी अर्जेंटीना, प्राकृतिक या तीन साल के न्यूनतम देश में कानूनी निवास के साथ रहें रक्त के द्वारा व्यक्ति या रिश्तेदार के पिता, अभिभावक, अभिभावक, मरहम से संबंधित ANSES लोगों के आधार में प्रकट होता है।
  • विकलांग व्यक्ति के लिए एन्हांस डेली लाइफ शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    विकलांगता के साथ नाबालिगों के लिए आवश्यक आवश्यकताओं की समीक्षा करें ANSES द्वारा जारी वैध विकलांगता प्राधिकरण है। कोई आयु सीमा नहीं एक विवाहित या विवाहेतर का बच्चा हो, अपनाना या संरक्षकता, संरक्षकता या व्यक्ति की कारीटशिप के तहत, या किसी रिश्तेदार को तीसरे डिग्री (दादा, चाचा, भाई) के रिश्तेदार के प्रभारी रहें। आईडी है देश में रहते हैं। एक देशी अर्जेंटीना, प्राकृतिक या तीन साल के न्यूनतम देश में कानूनी निवास के साथ रहें रक्त के द्वारा व्यक्ति या रिश्तेदार के पिता, अभिभावक, अभिभावक, मरहम से संबंधित ANSES लोगों के आधार में प्रकट होता है।
  • विकलांग व्यक्ति की उम्र के है और कोई माता या पिता या अभिभावक है, सार्वभौमिक बच्चे भत्ता रक्त या आरोप में अभिभावक द्वारा एक रिश्तेदार को दिया जाता है, रखरखाव दायित्व घोषित किया जाता है और एक सक्षम न्यायिक प्राधिकारी द्वारा मान्यता प्राप्त है। यह न्यायिक निर्णय या सारांश जानकारी के माध्यम से प्राप्त किया जाता है।
  • भाग 4
    चाइल्ड के लिए चार्ज यूनिवर्सल असाइनमेंट

    केमैन द्वीप समूह में ओपन ए बैंक खाता शीर्षक वाला चित्र 11
    1
    ध्यान रखें कि केवल माता-पिता में से एक ही भुगतान कर सकता है। प्रोत्साहन केवल रक्त के द्वारा माता-पिता, अभिभावक, अभिभावक, अभिभावक या रिश्तेदार द्वारा एक के द्वारा लिया जा सकता है (उदाहरण के लिए दादा, चाचा, 18 साल के बड़े भाई) मां विशेषाधिकार प्राप्त है
  • केमैन द्वीप समूह में ओपन ए बैंक खाता शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    2
    असाइनमेंट को चार्ज करें यह बैंकों में मासिक शुल्क लिया जाता है, वहां आपको एक कार्ड दिया जाएगा जिसके साथ आप अपना भुगतान कर सकते हैं रिसेप्शन में नुकसान या देरी के कारण होने के मामले में, लाभार्थी डीएनआई के साथ एक विंडो के लिए शुल्क ले सकता है।
  • ऐसे इलाकों में जहां कोई बैंक नहीं हैं, लाभार्थियों को कोरियो अर्जेंटीनो की शाखाओं में चार्ज कर सकते हैं।
  • एक क्रेडिट कार्ड चरण 3 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    3
    कार्ड प्राप्त करें जहां समर्थन आपको मिलेगा आप अपने आईडी खो जाने या चोरी के लिए नहीं है, तो आप केवल प्रमाण लंबित दिखा आईडी का प्रावधान, व्यक्तियों के राष्ट्रीय रजिस्ट्री द्वारा जारी किए गए चार्ज करने के लिए कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। इसमें नाम, उपनाम और आईडी नंबर शामिल होना चाहिए।
  • सबूत एक पासपोर्ट, पहचान पत्र या ड्राइविंग इन दस्तावेजों में बल रिकॉर्ड स्पष्ट रूप से आईडी नंबर और एक ही नाम और उपनाम देखना चाहिए के रूप में रिकॉर्ड में दर्ज पेश करना होगा के साथ।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो देश के सामाजिक विकास मंत्रालय या श्रम मंत्रालय, रोजगार और सामाजिक सुरक्षा मंत्रालय के कार्यालयों के कार्यालयों में जाएं।
    • उन दस्तावेज़ों से बहुत सावधान रहें जो आप अनुरोध करते हैं।
    • धीरज रखो कभी-कभी सरकारी संसाधनों की उम्मीद से अधिक समय लगता है
    • दुरुपयोग न करें याद रखें कि यह आपके बच्चों के लिए समर्थन है, अपने लाभ के अलावा किसी और चीज़ के लिए इसका उपयोग न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com