ekterya.com

कैसे बस्ट के आकार को बढ़ाने के लिए

बस्ट का आकार महिलाओं के बीच एक आम शिकायत है कई महिलाओं का मानना ​​है कि कप के आकार में वृद्धि सकारात्मक परिवर्तन हो सकती है। शायद आप स्तन कैंसर से ठीक हो रहे हैं या आप अभी अपेक्षाकृत फ्लैट छाती के साथ पैदा हुए थे। किसी भी तरह, यह समझ में आता है कि आप सबसे अच्छा तरीका देखना और महसूस करना चाहते हैं। यदि आप कप ए से कप बी, या अधिक कठोर परिवर्तन से आगे बढ़ना चाहते हैं, तो आपके लिए कई विकल्प हैं। अपने स्तनों को बड़ा बनाने के लिए आप विभिन्न प्रकार की चाल का उपयोग कर सकते हैं वहाँ भी कई चिकित्सा और गैर-चिकित्सा पद्धतियां हैं, जिनके द्वारा आप वास्तव में अपने बस्ट के आकार में वृद्धि कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
बस्ट की उपस्थिति बढ़ाने के लिए पोशाक

बढ़ते हुए स्तन चरण 1 छवि का चित्र
1
सही ब्रा खरीदें ब्रा सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है जो आप रोजाना पहनते हैं, क्योंकि यह आपकी बाकी पोशाक को आश्चर्यजनक या बुरी तरह से सिलवाया बना सकता है। कारण है कि ब्रा को आह कहा जाता है "आधार परिधान" ऐसा इसलिए है क्योंकि यह आपकी पोशाक का आधार बनाता है सुनिश्चित करें कि आप अपने लिए सही ब्रा चुनते हैं कई अलग-अलग शैलियों की कोशिश करें और कप के आकार और रिब पिंजरे के आकार पर ध्यान दें। एक अच्छी तरह से फिट ब्रा पहनने से आपका छाती शानदार और बड़ा लग सकता है।
  • एक विशेषज्ञ से परामर्श करें एक इष्टतम फिट खोजने का सबसे अच्छा तरीका आकार ठीक से निर्धारित करना है। आप किसी भी बड़े डिपार्टमेंट स्टोर या बुटीक में जाने के लिए नीचे पहनने के कपड़ा में विशेषज्ञता के लिए मापा जा सकता है। प्रभारी व्यक्ति आपके माप लेगा और सिफारिशें करेगा। पूछने से डरो मत, कि आपको कई शैलियों की कोशिश करने की अनुमति दी जाए!
  • अपने अंडरवियर को सुरक्षित रखें अपने ब्रा की देखभाल करें और वे आपकी देखभाल करेंगे जब ब्रेसिज़ लोच को खो देता है या झुकाव शुरू होता है, यह उस ब्रा को बदलने का समय है
  • बढ़ी हुई स्तन चरण 2 में छवि का शीर्षक
    2
    सेक्सी स्विमिंग सूट खोजें एक स्विमिंग सूट खरीदना एक ऐसी गतिविधि है जो कई महिलाओं को डराता है यहां तक ​​कि अगर यह मजेदार नहीं है, तो यह महत्वपूर्ण है सही स्विमिंग सूट का मतलब फ्लैट या शानदार दिखने वाले आपके स्तनों के बीच का अंतर हो सकता है। आम तौर पर, व्यक्तियों में स्विमिंग सूट खरीदने के लिए बेहतर है और आपको कई अलग-अलग शैलियों की कोशिश करनी चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके स्तनों को बढ़ाया गया है, एक सूट चुनें, जो सहायता प्रदान करता है और यहां तक ​​कि थोड़ा पैडिंग भी।
  • अतिरिक्त वृद्धि के लिए एक हैलाटर शीर्ष चुनें। ये बहुमुखी स्विमिंग सूट आमतौर पर समायोज्य हैं, इसलिए आप उन्हें अपनी पसंद के लिए कस कर सकते हैं इससे आप चाहते हैं कि चापलूसी वृद्धि प्रदान कर सकते हैं।
  • छवि का आकार बढ़ाना स्तन चरण 3
    3
    अपनी ब्रा भरें यह कई महिलाओं के लिए एक सिद्ध विधि है यह पूर्व-किशोर से लेकर वयस्क तक सभी महिलाओं के लिए प्रभावी हो सकता है। एक सरल विधि डबल ब्रा का उपयोग करना है यह काम करता है जैसा कि यह लगता है, ब्रेक के साथ एक दूसरे पर एक strapless ब्रा ओवरलैप। यह आसान है और परिणाम बहुत प्रभावी हैं बहुतायत के भ्रम को बनाने के लिए, आप एक एकल ब्रा का उपयोग करने और उसे भरने के लिए भी चुन सकते हैं। तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त है? सॉक्स। वे बहुमुखी हैं और प्रत्येक महिला को पहले से ही कुछ है
  • आप स्टॉकिंग्स के अलावा अन्य सामग्री के साथ प्रयोग कर सकते हैं बस सुनिश्चित करें कि आप सामान्य ज्ञान का उपयोग करें उदाहरण के लिए, आप ऊतक या टॉयलेट पेपर से दूर रहना चाहेंगे। पसीना करते समय, यह सामग्री बहुत गंदी हो सकती है बहुत जल्दी
  • बढ़ी हुई स्तन चरण 4 में छवि का शीर्षक
    4
    अपने सिल्हूट के अनुसार पोशाक आपके शरीर के प्रकार को समझने से आपको कपड़े चुनने में मदद मिल सकती है, जो आपकी छाती के साथ आपकी आकृति के अनुकूल है। कई महिलाएं जो अपने स्तनों को बनाने की कोशिश करती हैं उनमें से कुछ बड़ी दिखती हैं "आयतों"। इसका मतलब है कि आप बहुत सीधे ऊपर और नीचे हैं और आपके पास अन्य शरीर प्रकार के साथ महिलाओं के रूप में कई घटता (ऊपर और नीचे) नहीं हैं यदि आप इस श्रेणी में आते हैं, तो आप निश्चित शैली दिशानिर्देशों का पालन करना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप शीर्ष पर संरचित कपड़ों के लिए बने रहें, जो आपकी छाती को अतिरिक्त परिभाषा देगा। मादा शीर्ष भी एक महान विचार है। रौशनी जैसे अभिलिखित, अधिक घटता का भ्रम पैदा कर सकता है।
  • बढ़ी हुई स्तन चरण 5 में छवि का चित्रण
    5
    श्रृंगार का उपयोग करें कॉस्मेटिक्स एक व्यापक नीलिलाइन का भ्रम बनाने का एक शानदार तरीका है। स्तनों और शीर्ष पर एक रोशनी पाउडर के बीच ब्रोनर पाउडर लगाने का प्रयास करें। देखने के लिए दर्पण में देखें कि क्या आपको परिणाम पसंद हैं। आवश्यक समायोजन, मिश्रण और अधिक या कम मेक-अप के साथ प्रयोग करें
  • विधि 2
    स्तनों को शारीरिक रूप से बदलें

    इमेज का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 6
    1
    अपनी पीठ पर सो जाओ आपकी विश्राम की स्थिति आपके स्तनों के आकार में वृद्धि नहीं कर सकती है, लेकिन यह निश्चित रूप से उन्हें प्रभावित कर सकती है। आखिरकार, शरीर के कई हिस्सों में गुरुत्वाकर्षण महसूस किया जा सकता है। आपके स्तन अपवाद नहीं हैं जब संभव हो, पेट की तरफ के बजाय अपनी पीठ पर सोने की कोशिश करें पेट पर आराम, विशेषकर, आपके स्तनों की उपस्थिति पर नकारात्मक प्रभाव हो सकता है। इसके अलावा, आपकी पीठ पर नींद आपकी त्वचा के लिए सबसे अच्छा है!
  • बढ़ी हुई स्तन चरण 7 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने आप को प्रशिक्षित। यह एक मिथक नहीं है कि कुछ अभ्यास आपके स्तनों को और अधिक चमकदार बना सकते हैं और इसके परिणामस्वरूप, बड़ा जिम पर जाएं और अपनी समस्या वाले क्षेत्र में कुछ आंदोलन करें उदाहरण के लिए, आप हल्के वजन वाले गेम के साथ कई व्यायाम कर सकते हैं। वजन और छाती प्रेस के साथ क्रॉस-हिट करने की कोशिश करें अगर आपको परेशानी हो रही है, सलाह के लिए जिम स्टाफ से पूछने से डरना मत, क्योंकि वह वहां हैं इसे और अधिक मजेदार बनाने के लिए, एक दोस्त ले लो और एक साथ व्यायाम करें।
  • बढ़ी हुई स्तन चरण 8 का शीर्षक चित्र
    3
    हार्मोन ले लो हार्मोन थेरेपी हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन यह उन महिलाओं के लिए वास्तव में उपयोगी हो सकती है जो एक चिकित्सा स्थिति पेश करते हैं (या ठीक हो रहे हैं)। स्तन ऊतक बहुत संवेदनशील है और हार्मोन के स्तर में परिवर्तन के लिए बहुत प्रतिक्रियाशील हो सकता है। अक्सर, इन परिवर्तनों के परिणामस्वरूप वृद्धि होती है। डॉक्टर से पूछें कि क्या आपके हार्मोन का स्तर समायोजित करने वाली दवा आपके लिए सही है। सबसे आम गोलियां कुछ गर्भनिरोधक हैं, जो कि बस्ट का विकास आम पक्ष प्रभाव के रूप में है।



  • बढ़ी हुई स्तन चरण 9 छवि शीर्षक
    4
    मदुरा। बड़ी स्तन वाली कई महिलाएं परिपक्वता के साथ हाथ में जाती हैं कुछ महिलाएं धीरे-धीरे या बाद की तुलना में दूसरों की तुलना में विकसित होती हैं आपकी उम्र आपके स्तनों के आकार में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है स्तनों को यौवन के दौरान और फिर से महिला के उपजाऊ वर्षों के दौरान विकसित होते हैं। बड़े स्तनों के लिए, कभी-कभी, सबसे अच्छा उपाय सिर्फ रोगी होना चाहिए और प्रकृति को अपना रास्ता लेना चाहिए।
  • बढ़ी हुई स्तनों का शीर्षक शीर्षक चित्र 10

    Video: 7 दिन में स्तनों का आकार बढाने के आसान घरेलु उपाय / स्टेन Badhane ke gharelu Nuskhe

    5
    Fattens। स्तन ऊतक से बना होने के अलावा, स्तन वसा के ऊतकों से बने होते हैं इसलिए, जब आप वजन कम करते हैं, स्तनों में इसे हासिल करना आम बात है यदि आप अपनी छाती के आकार से खुश नहीं हैं, तो अपने आप से पूछें कि आप अपने बाकी आंकड़े के बारे में कैसा महसूस करते हैं क्या यह संभव है कि आप बहुत पतले हैं? एक स्वस्थ आहार और एक व्यायाम आहार आपको वह आंकड़ा प्राप्त करने में मदद कर सकता है जो आप चाहते हैं।
  • विधि 3
    रखो प्रत्यारोपण

    इमेज का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 11
    1
    जांच करता है। प्रत्यारोपण आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है प्रक्रिया बहुत प्रभावी हो सकती है और अक्सर उन लोगों का विकल्प होता है जो स्तन कैंसर या अन्य बीमारियों से ठीक हो जाते हैं। किसी भी सर्जरी के साथ, सुनिश्चित करें कि आप प्रक्रिया को समझते हैं। एक महान प्रतिष्ठा के साथ एक डॉक्टर का पता लगाएं और एक नियुक्ति का समय निर्धारित करें। नियुक्ति से पहले, प्रश्नों की एक सूची तैयार करें प्रक्रिया के बारे में पता करें यदि आप किसी को पता है कि निश्चित रूप से स्तन वृद्धि हुई है, उससे पूछें कि क्या वह तुम्हें कुछ सलाह देने का मन लगाएगा
  • इमेज का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 12
    2
    तय करें कि आपके लिए क्या सही है एक बार जब आप विकल्प समझते हैं, तो सोचें कि आपके लिए क्या सही है। क्या आप सिलिकॉन प्रत्यारोपण चाहते हैं या खारा? आप अपने स्तनों को कितना बड़ा पसंद करेंगे? अपने आप को ये सवाल पूछें और सुनिश्चित करें कि आप अपने खुद के जवाबों के साथ सहज महसूस करते हैं। परिणामों की कल्पना करें और सोचें कि सर्जरी आपके जीवन को कैसे प्रभावित करेगी।
  • इमेज का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 13
    3
    जोखिमों को जानिए किसी भी चिकित्सा प्रक्रिया का लक्ष्य है जोखिम। जब आप संज्ञाहरण के प्रभाव के तहत होते हैं, तब सामान्य समस्याएं पैदा हो सकती हैं, यह सुनिश्चित करें कि आप स्तन प्रत्यारोपण के साथ उत्पन्न होने वाली संभावित समस्याओं को जानते हैं। उदाहरण के लिए, पूछें कि क्या होगा अगर वे टूट जाएंगे संक्रमण होने की संभावना और निशान के ऊतकों जैसे दुष्प्रभावों के बारे में पूछना भी महत्वपूर्ण है इसके अलावा, आपको यह विचार करना चाहिए कि भविष्य में स्तनपान करने के लिए आप योजना (या कोशिश करना चाहते हैं) या नहीं। कुछ महिलाओं सर्जरी के बाद स्तनपान नहीं कर सकती, इसलिए अंततः यह महत्वपूर्ण है कि आप डॉक्टर के साथ चर्चा करना चाहेंगे।
  • इमेज का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 14
    4
    वसूली प्रक्रिया के बारे में सोचो स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए सर्जरी के दौर से गुजरना एक साधारण प्रक्रिया नहीं है जब आप जांच करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया को ध्यान में रखते हैं। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप कुछ दिनों के काम या विद्यालय के लिए अनुपस्थित रहने के लिए तैयार हैं और आपकी कई दैनिक गतिविधियां अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से बात करें कि आपके पास वसूली के दौरान आपकी सहायता करने के लिए एक समर्थन प्रणाली है आप थोड़ी देर के लिए चीजों को उठाने में सक्षम नहीं होंगे, किराने का सामान भी बहुत ज्यादा हो सकता है वसूली कुछ है जिसके बारे में आपको डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपको सर्जरी करने से पहले उस बातचीत होनी चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 15
    5
    पेशेवरों और विपक्षों का वजन आप केवल एक ही हैं जो तय कर सकते हैं कि सर्जरी आपके लिए सही है या नहीं। इस कदम को लेने के अनुकूल और फायदे का वजन करने के लिए एक सूची बनाएं। क्या आप इसे अपने लिए करते हैं और किसी और के लिए नहीं? क्या आप एक ऑपरेशन के समर्थन के लिए शारीरिक और भावनात्मक रूप से तैयार हैं? अपने आप को ये और कई अन्य प्रश्न पूछें जल्दी मत करो यह कदम उठाने के बारे में ध्यान से सोचें और आप क्या हासिल करने की उम्मीद करते हैं।
  • Video: HOME MADE LOTION TO INCREASE BREAST SIZE II स्तनों के आकार को बढ़ाने के लिए घर का बना लोशन II

    युक्तियाँ

    • यह जानने के लिए कई तरीकों का प्रयास करें कि कौन सा आपके और आपके शरीर के लिए सही है। अपनी छवि के साथ प्रयोग करने में मज़े करें
    • अन्य बातों को अपने विश्वास को बढ़ाने के लिए करें एक नया दोस्त बनाओ, अपने बालों को काट लें या आकृति में आओ! आपके आत्मविश्वास बढ़ जाती है, इसलिए होगा अपने सीने के आकार के साथ अपनी संतुष्टि के रूप में।

    Video: स्तन का साइज़ बढ़ाने में रामबाण है एलोवेरा! || Aloe Vera is the panacea to increase breast size!

    चेतावनी

    • किसी चिकित्सकीय प्रश्न या चिंता के साथ डॉक्टर से परामर्श करें
    • अपने शरीर में शारीरिक परिवर्तन करते समय सावधान रहना सुनिश्चित करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com