ekterya.com

सीजन के अनुसार अपने श्रृंगार के रूप को बदलने के लिए

जैसे मौसम मौसम के मौसम में मौसम बदलता है, वैसे ही आपके मेकअप रूटीन के साथ ही होना चाहिए। आप नेल पॉलिश आप गिरावट के लिए गर्मियों में चमकीले लाल रंग में नीयन रंग का इनेमल का उपयोग बदलने के रूप में, यह भी उत्पादों आप अपने चेहरे पर उपयोग अद्यतन करने के लिए समय है। इन परिवर्तनों में चार बार एक वर्ष बनाने या मेकअप पर ज्यादा पैसा खर्च करने के एक पेशेवर मेकअप कलाकार बनने की कोई जरूरत नहीं है। इसके बजाय, कुछ सामान्य नियमों का, टिप्स और तकनीकों है कि आप एक बहुत ही सूक्ष्म तरीके से, सर्दियों और इसके विपरीत करने के लिए गर्मी से अपने मेकअप को बदलने के लिए अनुमति देगा रहे हैं।

चरणों

भाग 1
एक बनाएं मेकअप गर्मियों के लिए देखो

Video: क्या सच में है Bloody Mary नाम की भूत | क्या है इसके पीछे की सच्चाई

छवि शीर्षक से अपना मेकअप लुक बाय सीज़न चरण 1
1
श्रृंगार डालने से पहले सनस्क्रीन लागू करें स्वस्थ त्वचा मेकअप के लिए सबसे अच्छा कैनवास है और यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे सनस्क्रीन का उपयोग करके रखें। सूर्य के जोखिम से पहले, 30 और 50 के बीच एक सूरज संरक्षण कारक (एसपीएफ़) के साथ एक सनस्क्रीन लागू करें। किसी भी श्रृंगार को लागू करने से पहले आपकी त्वचा इसे तीन से पांच मिनट के लिए अवशोषित करे।
  • मेकअप रूटीन में सनस्क्रीन के उपयोग के बारे में अधिक जानने के लिए, पढ़ें इस अनुच्छेद.
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    मेकअप बेस का उपयोग न करें। ग्रीष्मकालीन समय के लिए त्वचा साँस लेने के लिए समय है। कुल कवरेज आधार को लागू करने के बजाय, बस किसी अपूर्णता या दोष से छिपाने वाले का उपयोग करें। अन्यथा, गर्मियों की गर्मी के कारण आपको मोटी आधार के माध्यम से पसीना पड़ेगा। थोड़ा श्रृंगार पहनें और आप खुश महसूस करेंगे।
  • अगर आपको आधार लागू किए बिना छोड़ने का विचार पसंद नहीं है, तो पूरे चेहरे पर रंग के साथ एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करके उचित तरीके से खोजें।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    ब्रांसर के साथ एक सूक्ष्म सुनहरा टोन प्राप्त करें जब यह रंग बदलता है तो त्वचा को क्षतिग्रस्त हो जाती है, तब भी जब आप तन होते हैं अपनी सुंदरता दिनचर्या के लिए एक ब्रांसर जोड़कर अपनी त्वचा को नुकसान पहुंचाने के बिना एक खूबसूरत तन प्राप्त करें उन क्षेत्रों में एक ब्रश के साथ आवेदन करें जहां सूरज आपकी त्वचा, जैसे गाल, मंदिरों और नाक के पुल, तन होता। ग्रीष्म ऋतु एक कांस्य और चमकदार चेहरे को लाने के लिए मौसम है, इसलिए लाभ उठाएं!
  • समाप्त करने के लिए छिपे हुए दिखने वाले, चेकबोन पर चमकीले गुलाबी ब्लश का स्पर्श जोड़ता है।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    एक निविड़ अंधकार काजल के लिए ऑप्ट आम मस्करा में, यह दाग और गर्म, आर्द्र जलवायु में चल सकता है। इसके विपरीत, पनरोक काजल बरकरार रहेगा। यह तब भी समाप्त हो जाएगा जब आप तैरना, पसीना और अन्य ग्रीष्मकालीन गतिविधियों को करते हैं।
  • वरी आपका मेकअप लूक बाय सीजन 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    गर्म रंगों के आंखों की छाया चुनें सोने और चमकीले गुलाबी और आड़ू टोन विशेष रूप से टेंड त्वचा पर बहुत अच्छे लगते हैं यदि आप एक बनाना चाहते हैं तो धुएँ के रंग की आंखें देखो, आम काले और चांदी के बजाय एक तांबा रंग की तलाश करें ग्रीष्मकालीन गर्म और चमकीले रंगों को पहनने का एक शानदार अवसर है।
  • चित्रित किया गया वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न चरण 6
    6
    एक हल्के रंग का होंठ उत्पाद का उपयोग करें आपकी त्वचा के साथ, गर्मियों में आपके होंठों को सांस लेना चाहिए। मोटे, अपारदर्शी लिपस्टिक की एक परत लगाने के बजाय, तीव्रता से रंगीन लिपस्टिक और मॉइस्चराइजिंग बाम का उपयोग करें। यदि आपके पास गर्मी के लिए एक पसंदीदा लिपस्टिक है, तो उसे अपनी अंगुली की नोक से हल्के ढंग से इसे मोटी परत में फिसलने के बजाय लागू करें
  • गर्मियों के दौरान, बस याद रखें कि सनस्क्रीन को छोड़कर हर चीज के लिए कम अधिक है
  • भाग 2
    गिरावट के लिए अपना मेकअप बदलें

    वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    आंखों के लिए उज्ज्वल, गर्म और तटस्थ रंग चुनें। अपने शरद ऋतु पत्ती श्रृंगार के लिए प्रेरणा प्राप्त करें। गर्म, नरम लाल, उज्ज्वल ब्राउन, सोना और यहां तक ​​कि गहन जैतून हरी टोन के बारे में सोचें। शरद ऋतु के बारे में आयाम है, इसलिए चमकदार रंगों को अधिक तीव्र रंगों में बदल दें। शरद ऋतु के दिनों के दौरान, अपनी आंखों को भूरे रंग और स्वर्ण के साथ चित्रित करें और रात में एक काले आंखें लगाने वाले के साथ तेज करें।
    • शरद ऋतु भी समय है कि आंखों की आंखों की तरह अधिक तीव्र चित्रण पंखों और बिल्ली की आंखों के रूप में आंखों की तरह।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने आइब्रो को गहरा करना उस शक्ति को कम मत समझो जिसे थोड़ा भुखमरी हुई भौहें को बदलना पड़ता है देखो। जैसे ही आपके कपड़े गिरावट में मोटा हो जाते हैं, आपके भौहें भी बनाते हैं! आइब्रो या भौं पाउडर को भरने के लिए पाउडर के साथ पतले और पतले आइब्रो भरें। उन्हें अच्छी तरह से तैयार रखें, हालांकि सावधान रहें कि उन्हें मोम से मोम न दें
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज



    3
    एक समोच्च श्रृंगार किट के लिए ब्रांसर बदलें एक ब्रश के साथ एक त्वरित तन लगाने के बजाय, समोच्च श्रृंगार के साथ चेहरे की विशेषताओं को बढ़ाने पर अधिक ध्यान दें। माथे, जबड़े की रेखा के ऊपर के साथ और नाक पुल के नीचे की ओर मंदिरों पर एक ब्रश के साथ समोच्च गहरे रंग लागू करें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह लाइनें बहुत तेज के बजाए नरम होती हैं, यह एक भुलक्कड़ ब्रश के साथ अच्छी तरह फैलाना। गर्मियों के तन (प्राकृतिक या कृत्रिम) के रूप में और आपकी त्वचा हल्की होती है, समोच्च श्रृंगार के साथ सुविधाओं को उजागर करने से इसे उबाऊ दिखने से रोक दिया जाएगा।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    गहन रंग के लिपस्टिक का प्रयोग करें शरद ऋतु, जामुन के रंगों से बरगंडी और गहरे बैंगनी रंगों से लेकर अधिक तीव्र लिपस्टिक के रंगों का उपयोग करने के लिए सही समय है। जबकि ग्रीष्म मेकअप आसान और हल्का है, शरद ऋतु श्रृंगार के बारे में है गर्म और थोड़ा अधिक तीव्र दिखता है एक को प्राप्त करने के लिए स्पष्ट और तटस्थ आंख छाया के साथ काले होंठ का मिश्रण सुंदर और संतुलित देखो
  • भाग 3
    सर्दियों के लिए अपना मेकअप बदलें

    वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 11 शीर्षक वाला इमेज
    1
    एक सिक्त स्पूज़ या स्क्वैश ब्रश के साथ बेस को लागू करें। शीतकालीन एक पूर्ण कवरेज आधार का उपयोग करने का समय है, हालांकि रिचार्ज किए जाने से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। आप अपना रूटीन थोड़ा सा पानी जोड़कर आसानी से और समान रूप से व्यवस्थित होने के लिए आधार प्राप्त कर सकते हैं। आप एक स्थानीय फार्मेसी या सौंदर्य आपूर्ति स्टोर में दोनों आवेदक पाएंगे।
  • चित्रित किया गया वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 12
    2
    एक के लिए एक हल्का समोच्च मेकअप का प्रयोग करें गर्म देखो वर्दी और आधार के साथ त्वचा चिकनी के बाद, मंदिरों, गाल, जबड़े और nosepiece साथ एक ब्रश के साथ थोड़ा एक छाया समोच्च लागू होते हैं। आपको रूपरेखा को थोड़ा सा लागू करना चाहिए क्योंकि यदि आप बहुत ज्यादा डालते हैं, तो यह सर्दियों में अप्राकृतिक दिखाई देगा। फिर, थोड़ा गर्म गर्मी पाने के लिए अपने गालों के गालियां पर गर्म गुलाबी लाल का स्पर्श जोड़ें।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 13 शीर्षक वाला इमेज
    3
    आँखों में तटस्थ रंगों के साथ खेलते हैं। सर्दियों के लिए आंखों की छाया और आंखों का चयन करते समय, आप गलती करने के डर के बिना भूरे रंग के किसी भी छाया का उपयोग कर सकते हैं। थोड़ा चमक के साथ कुछ तीव्र ग्रे और मिट्टी के टन जोड़ें और आप मौसम के लिए पर्याप्त होगा। क्योंकि आप आँखों में अधिक तटस्थ रंगों का उपयोग करेंगे, आप एक साहसिक और अधिक नाटकीय लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं
  • अपनी आँखें सर्दियों rizándote बरौनी और बरौनी मात्रा के अंधेरे काजल की एक परत जोड़ने की सख्त से सख्त दिनों में बड़ा और चमकदार आकर्षक लगे।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीजन स्टेप 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक अंधेरे, मॉइस्चराइजिंग लिपस्टिक का प्रयोग करें। शीतकालीन, गहन और उत्सवपूर्ण स्वर के लिपस्टिक का उपयोग करने के लिए एकदम सही समय है, जैसे शराब, शाहबलूत और यहां तक ​​कि चमकदार लाल। बोल्ड होंठ सर्दी के बीच में आपका चेहरा गर्म दिखता है, जब आपको इसे सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है! होंठ उत्पादों को मॉइस्चराइज़र से चुनें, क्योंकि होंठ ठंड और शुष्क सर्दी के मौसम में दरारें करते हैं।
  • आयाम जोड़ने के लिए गहन रंग लिपस्टिक पर एक होंठ चमक जोड़ें।
  • भाग 4
    वसंत के लिए अपने श्रृंगार को ताज़ा करें

    छवि का शीर्षक वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न चरण 15
    1
    सौंदर्य प्रसाधन को हल्के ढंग से लागू करें जैसा कि बर्फ पिघलता है और सूरज फिर से आता है, यह आपके मेकअप को हल्का करने का समय भी होगा। अंधेरे और साहसी रंगों को बचाओ और साथ उत्साहित हो शांत और अधिक सूक्ष्म लग रहा है सर्दियों के मौसम के बाद आप अपनी त्वचा को फिर से जीवंत करने के लिए क्रीम द्वारा पाउडर उत्पाद बदल सकते हैं।
  • Video: SCP-093 Red Sea Object | Euclid | portal / extradimensional scp

    छवि का शीर्षक वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 16
    2
    अपने मेक-अप शस्त्रागार में पस्टेल शेड जोड़ें यदि आप पस्टेल आंख छाया या नरम पस्टेल लिपस्टिक खरीदना चाहते हैं, तो वसंत आपके लिए ऐसा करने का मौका है। ये नरम रंग सर्दियों के गहरे रंगों के उपयोग के बाद आपकी त्वचा को उजागर करेंगे। पारभासी रंग पलकें पर अच्छे दिखते हैं। इसके अलावा, यह हमेशा सिफारिश की जाती है कि आप होंठ और गालों पर गुलाबी रंग का प्रयोग करते हैं। बस रंगों के बारे में सोचो!
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 17 शीर्षक वाला इमेज
    3

    Video: Sita Mata: माता सीता की निंदा करने वाले धोबी के पूर्व जन्म की कथा!

    आपकी त्वचा को आराम देने के लिए बेस को हल्का रखें वसंत की ताजी हवा स्वास्थ्य और त्वचा के लिए अच्छी है मध्यम या हल्के कवरेज के अन्य लोगों के लिए कुल कवरेज के मेकअप के अड्डों को बदलें, या उन्हें बिल्कुल भी उपयोग न करें। रंग के साथ मॉइस्चराइज़र वसंत ऋतु में अच्छे लगते हैं। एक और चीज जो आप कर सकते हैं वह केवल खामियों या दागों को छुपाने के लिए है जो आपके चेहरे पर है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com