ekterya.com

कैसे श्रृंगार के साथ झुर्रियों को छिपाने के लिए

यद्यपि आप कुछ युक्तियों और युक्तियों को अपूर्णता और मलिनकिरण के छिपाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, झुर्रियों को छुपाना एक मुश्किल काम हो सकता है यह बेहद जरूरी है कि आप उपयुक्त उत्पादों का उपयोग करें और इन पंक्तियों को प्राप्त करने के लिए उपयुक्त तरीके से उन्हें लागू करें, बिना उन उत्पादों में फंस पाए बिना। यदि आप उत्पादों को ठीक से त्वचा पर लागू करते हैं और एक ताजा और युवा चमक बनाते हैं, केवल आपको पता चल जाएगा कि आपके झुर्रियां हैं

चरणों

भाग 1
नींव चुनें

मेकअप चरण 1 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि
1
विरोधी शिकन सूत्रों के लिए देखो ऐसे लोग हैं जो झुर्रियों और ठीक लाइनों से निपटने के लिए तैयार किए गए बाजार पर कई श्रृंगार के आधार हैं। सूत्रों की तलाश करें जिसमें रेटिनॉल, पेप्टाइड और एंटीऑक्सिडेंट होते हैं, जो त्वचा को चिकना कर देगा और कोलेजन के उत्पादन को प्रोत्साहित करेगा। साथ ही, पारदर्शी मेकअप कुर्सियां ​​ढूंढें जिनके निशान "चिंतनशील" या "प्रकाशक" शब्द के साथ पैकेजिंग पर दिखाई देते हैं एक छोटी सी चमक लाइनों के स्वरूप को कम करने में मदद कर सकती है।
  • मेकअप चरण 2 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    2
    यदि आपके पास शुष्क त्वचा है, तो मॉइस्चराइजिंग श्रृंगार की नींव चुनें। यदि त्वचा बहुत शुष्क दिखती है, तो कोई शिकन या ठीक लाइन बढ़ेगी। नींव का चयन करते समय, एक के लिए देखो जो मॉइस्चराइजिंग गुण है। ग्लिसरीन और हाईल्यूरोनीक एसिड जैसे तत्व, पूरे दिन नमी को रखने के लिए त्वचा की अनुमति देगा, जबकि सैलिसिलिक एसिड युक्त मेक-अप कुर्सियां ​​त्वचा को और भी सूख सकती हैं। अंत में, मैट नींव नींव का उपयोग करने से बचें।
  • मेकअप चरण 3 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    3
    सूरज संरक्षण कारक (एसपीएफ़) के साथ मेकअप बेस का उपयोग करें आप भी कर सकते हैं श्रृंगार के साथ सनस्क्रीन लागू करें. महंगे उत्पादों में निवेश करने से पहले, जो "युवाओं का फव्वारा" होने का वादा करता है, एक बुनियादी सनस्क्रीन चुनने के लिए मत भूलना। सूरज चेहरे की संवेदनशील त्वचा पर पैदा होने वाली क्षति को आप वास्तव में कर रहे हैं की तुलना में आप पुराने लग सकते हैं। नई झुर्रियां और सूरज के धब्बे से बचें जो आपके दिनचर्या का सनस्क्रीन हिस्सा बनाते हैं।
  • भाग 2
    अपनी त्वचा तैयार करें

    मेकअप चरण 4 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक



    1
    अपना चेहरा उबालें यदि आप नियमित रूप से छूट नहीं लेते हैं, तो यह सिफारिश की जाती है कि आप इस उत्कृष्ट दिनचर्या का अभ्यास करना शुरू करें। परिपक्व त्वचा सुस्त और बेरंग लग सकती है, जो झुर्रियों का पक्षधर नहीं होगा। मृत त्वचा कोशिकाओं को निकालना आपकी त्वचा को हल्का होने की अनुमति देगा छूटने से कोलेजन का उत्पादन भी बढ़ जाता है, त्वचा को भरने और फर्म रखने के लिए जिम्मेदार प्रोटीन।
  • मेकअप चरण 5 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    2
    त्वचा को मॉइस्चराइज करता है परिपक्व त्वचा अक्सर सूखी होती है और जब ऐसा होता है, तो झुर्रियां अधिक प्रमुख दिखती हैं। मेकअप लागू करने से पहले कुछ मिनट पहले, मॉइस्चराइज़र को अपनी त्वचा में लगाने के लिए इसे बहुत आवश्यक नमी दें। यदि आप थोड़ी देर इंतजार करने के लिए तैयार हैं, तो उत्पादों को देखें जो कि हायलूरोनिक एसिड होते हैं। ये उत्पाद त्वचा को भरने और ठीक लाइनों को कम करने में मदद कर सकते हैं।
  • मेकअप चरण 6 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    3
    त्वचा पर एक पूर्व आधार लागू करें। प्री-बेस का उपयोग किसी भी उम्र में महत्वपूर्ण होता है क्योंकि यह एक समान परत बनाता है जिस पर मेकअप तय हो जाएगा। यदि आपके पास झुर्रियां हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप पूर्व-आधार का उपयोग करें इसे अपने सारे चेहरे पर लागू करें सुनिश्चित करें कि प्री-बेस उन्हें चमचमाते हुए कवर करने के बजाय झुर्रियों में प्रवेश करती है। शायद, आपको थोड़ी सी शिकन को खोलने के लिए त्वचा को थोड़ा खींचना चाहिए और प्राइमर को इसे दर्ज करना चाहिए।
  • एक सिलिकॉन आधार के साथ prebases के लिए देखो ये उत्पाद त्वचा को चिकनी बनाने और ठीक लाइनों को छुपाने की अनुमति देगा।
  • भाग 3
    त्वचा को सुचारू करें

    मेकअप चरण 7 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    1
    मेकअप बेस को लागू करें प्रकाश और पतला आधार चुनें। यदि आप मोटा मेकअप अड्डों का उपयोग करते हैं, तो आप महान जोखिम चलाते हैं कि उत्पाद ठीक लाइनों में जमा किया जाएगा। पूर्व-आधार के साथ, सुनिश्चित करें कि आधार झुर्रियों में प्रवेश करता है। इसे झुर्रियों पर चौरसाई करके लागू करने के बजाय, जैसे कि आप उन्हें कवर कर रहे थे, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उत्पाद पूरी तरह से त्वचा पर वितरित किया जाता है। इस तरह, आपकी त्वचा एक समान और सही दिखाई देगी
  • मेकअप चरण 8 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com