ekterya.com

कैसे दुल्हन अधोवस्त्र चुनने के लिए

ब्राइड्स के लिए दो प्रकार की अधोवस्त्र हैं: जो आप अपनी शादी के दिन पहनते हैं और जो आप शादी की रात के लिए पहनते हैं उसी समारोह के लिए, अंडरवियर पर ध्यान केंद्रित करें जो आराम और सहायता प्रदान करता है। जब आप और आपके नए पति अकेले थोड़े समय का आनंद उठा सकते हैं, तो थोड़ा और साहसी का उपयोग करें इस लेख में, हम आपको दिखाते हैं कि इन वस्त्रों का उपयोग कैसे करें।

चरणों

विधि 1
सही ब्रा चुनें

दुल्हन अधोवस्त्र चरण 1 चुनें
1
समर्थन पर ध्यान दें समारोह के दौरान, समर्थन और आराम सेक्सी लग रही की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण हैं। आखिरी चीज को आप अपने बड़े दिन की ज़रूरत होती है, अपने कपड़े से बाहर गिरने या गिरने के बारे में चिंता करना और संभवतः, आप अपनी छाती को मलहम से पट्टियों या संबंधों को रोकना चाहते हैं।
  • दुल्हन अधोवस्त्र चरण 2 चुनें
    2
    एक समान सिल्हूट बनाएं निर्बाध ब्रा की तलाश करें, खासकर यदि आपके पास हल्के कपड़े के साथ बनाया गया पोशाक है हो सकता है कि आप एक सामान्य ब्रा का उपयोग कर सकते हैं यदि आपका ड्रेस भारी सामग्री से बना है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप ब्रेसिज़ या लाइनों को नहीं देखते हैं
  • दुल्हन अधोवस्त्र चरण 3 चुनें
    3
    अपनी नेकलाइन पर ध्यान दें एक मानक ब्रा के लिए कई कपड़े बहुत सुविधाजनक नहीं हैं अपने प्रकार की हार के लिए विशेष रूप से डिजाइन एक ब्रा खोजें
  • एक strapless ब्रा या bandeau चुनें यदि आपके पास एक strapless पोशाक है एक strapless ब्रा न्यूनतम समर्थन प्रदान करता है और एक bandeau ब्रा समर्थन का बहुत प्रदान करता है, लेकिन अपनी छाती एक छोटे से फ्लैट देखो कर सकते हैं
  • यदि आपके सामने पीठ के साथ एक पोशाक है, तो कमर पर हवा और ब्रा के पीछे की ब्रा के साथ देखें।
  • यदि आपके पास छोटे स्तन हैं, तो चश्मा का उपयोग करें ये कप आपकी त्वचा, प्रस्ताव समर्थन और बुनियादी कवरेज का पालन करते हैं। हालांकि, वे सामान्य ब्रा के समान समर्थन नहीं देते - इसलिए, बड़े स्तनों के साथ महिलाओं के लिए इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है।
  • दुल्हन के नीचे पहनने के कपड़ा कदम 4 चुनें शीर्षक छवि
    4
    एक परिवर्तनीय ब्रा पर विचार करें यदि आप अपना ड्रेस खरीदने से पहले एक खरीदते हैं, तो एक परिवर्तनीय और समायोज्य पट्टियों के साथ देखें मूल परिवर्तनीय ब्रा का उपयोग पट्टियों के बिना या पीठ पर पार किया जा सकता है, परन्तु सबसे अधिक उन्नत, दूसरे के बीच "टी" के रूप में, नंगे पीठ के साथ ब्रा, सबसे ऊपर हो सकता है।
  • दुल्हन अधोवस्त्र चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    वॉल्यूम जोड़ें एक अच्छी धक्का-ब्रेस वाली ब्रा आपकी कृतियों को बिना कृत्रिम देखे हुए सुधार कर सकती है। कपास, जेल या पानी से भरे पैड वाले फास्टनरों को आपके नलिका को बढ़ा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी पसंद को प्राकृतिक लगता है और लगता है
  • दुल्हन अधोवस्त्र चरण 6 चुनें
    6
    एक बार जब आप अपना ड्रेस ले लें, तो कुछ सेक्सियर पहनें। रिबन, धनुष और अन्य मोहक विवरण समारोह के दौरान अपने वर्दी सिल्हूट को बर्बाद कर सकते हैं। इन विवरणों को उस समय के लिए रखें जब आप और आपके पति के निजी तौर पर आनंद लेने का समय हो।
  • ब्राइडल लैंगरीज़ चरण 7 चुनें
    7
    फीता का उपयोग कर एक सेक्सी सेक्स बनाएँ शादी की रात के दौरान, आप मोहक फीता पहन सकते हैं। किनारे के चारों ओर रिबन के साथ कुछ विवरण के साथ एक ब्रा का प्रयोग करें जो एक मीठी उपस्थिति बनाता है और रिबन के साथ एक ब्रा जो कि आपकी त्वचा को सुंदर से ज्यादा आंखे देखने की अनुमति देता है
  • दुल्हन अधोवस्त्र चरण 8 चुनें
    8
    समारोह के लिए एक सफेद या नग्न रंग का उपयोग करें आपकी त्वचा या पोशाक के रंग के साथ अपनी ब्रा का रंग संयोजन करें। अन्यथा, यह कपड़े के माध्यम से देखा जा सकता है।
  • दुल्हन अधोवस्त्र चरण 9 चुनें

    Video: Live Interview with Kitten Whips B

    9
    अपनी शादी की रात पर रंगों के साथ खेलें एक बार जब आप ड्रेस या लोगों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं करते हैं, तो रंगों के साथ अपने विकल्पों का विस्तृत रूप से विस्तार न करें। रंग सफेद या हाथीदांत का एक पारंपरिक आकर्षण है और काले सुपर सेक्सी लग रहा है हल्के रंग भी एक निडर शैली बना सकते हैं जबकि गहरा रंग अधिक आश्चर्यजनक लग सकता है।
  • विधि 2
    सही जाँघिया चुनें

    दुल्हन अधोवस्त्र का चयन शीर्षक चित्र 10
    1
    समारोह के दौरान आराम से रहें जब आप अपनी शादी की शपथ लेते हैं तो आप अपने जाँघिया को समायोजित नहीं कर पाएंगे इसलिए, यदि आप कुछ असहज चुनते हैं, तो समारोह के दौरान आप असहज महसूस करेंगे। शादियों और रिसेप्शन की लंबी अवधि के कारण, असहज पैंटी से बचने के लिए सबसे अच्छा है। एक ऐसी शैली का उपयोग करें जिसके साथ आप सेक्सी लगने के लिए एक अलग प्रकार का चयन करने के बजाय आराम महसूस करते हैं।
  • ब्राइड लिंफोर्नर चुनने के लिए स्टेप 11
    2
    एक समान सिल्हूट बनाएं छिद्र लाइनों को अंकन से रखने के लिए निर्बाध शैलियों को देखो और रिबन या रिबन के साथ विवरण जोड़ने से बचें जो कपड़े के नीचे छोटे समानताएं बना सकते हैं।
  • दुल्हन के नीचे पहनने के कपड़ा कदम 12 चुनें शीर्षक छवि
    3
    अंतर्निहित अंडरवियर के साथ पैंटी पहनने पर विचार करें। कपड़े जो बहुत पतले या सुरुचिपूर्ण होते हैं वे पैंटी की तर्ज दिखा सकते हैं, चाहे आप किस प्रकार का चयन करें कुछ जाँघिया अंतर्निर्मित अंडरवियर के साथ आते हैं, जो आवश्यक एकरूपता बना सकते हैं।
  • दुल्हन अधोवस्त्र चरण 13 चुनें शीर्षक छवि
    4



    अपनी शादी की रात के लिए सेक्सी विवरण सहेजें रिबन और पतले कपड़े आपकी त्वचा को चुलबुला देखने की अनुमति देते हैं पैंटी को चुनने का प्रयास करें जो आपकी ब्रा के साथ मिलकर समान दिखते रहें और अपने यौन आकर्षण को अधिकतम करें।
  • दुल्हन के नीचे पहनने के कपड़ा कदम 14 चुनें शीर्षक छवि
    5
    शॉर्ट्स पहनने का प्रयास करें या टैप करें दोनों विकल्प आपकी पीठ को कवर करते हैं, लेकिन शॉर्ट्स नल पैंट की तुलना में अधिक सख्त हैं। ये विकल्प आराम और लालच को गठबंधन करते हैं क्योंकि मसालेदार विवरण, जैसे लूप्स या मैशेज, ये रूढ़िवादी विकल्प थोड़ा और साहसी दिखते हैं।
  • दुल्हन अधोवस्त्र चरण 15 चुनें शीर्षक छवि
    6
    एक पेटी पहनने पर विचार करें ये पारंपरिक रूप से सेक्सी पैंटी अपने पीठ को कवर नहीं करते हैं और कई महिलाएं उन्हें असहज महसूस करती हैं। यदि आप इस विकल्प का चयन करते हैं, तो किसी भी संभावित असुविधा को कम करने के लिए माइक्रोफैबर के साथ बनाया गया एक और बिना फ़र्श, जाल या कपास के लिए देखो।
  • विधि 3
    आपके स्टॉकिंग्स के विकल्प

    ब्राइडल लैंगरीज़ चरण 16 को चुनें
    1
    पारदर्शी जाँघिया पहन कर सामानों को सरल रखें कुछ नग्न जाँघिया समारोह के दौरान भी आपके पैरों को बनायेगी। संभवतः, वे सबसे आकर्षक विकल्प नहीं हैं, लेकिन वे आपको एक समान सिल्हूट देंगे।
  • चुनें दुल्हन अधोवस्त्र चरण 17 चुनें
    2
    अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को कवर वाले पैंटी के साथ समर्थन जोड़ें। यदि आप पेट या जांघों में थोड़ी अधिक वजन रखते हैं, तो पेंटीहोज का उपयोग करें जो उन क्षेत्रों को समतल करने में आपकी सहायता करने के लिए सहायता प्रदान करते हैं। ये जाँघिया शीर्ष पर मोटा सामग्री से बने होते हैं, जो नियंत्रण में अतिरिक्त वजन रखती हैं।
  • दुल्हन के नीचे पहनने के कपड़ा कदम 18 चुनें शीर्षक छवि
    3
    छेद से बचने के लिए चड्डी का उपयोग करें चड्डी नायलॉन पेंटीहोस की तुलना में अधिक मोटी होती है और रिवर्प्शन के दौरान नृत्य करने की योजना बना रहे दुल्हनों के लिए बेहतर विकल्प होते हैं।
  • ब्राइड लिंफोर्नरी स्टेप 19 चुनें
    4
    यदि आप रिसेप्शन के दौरान मोज़ा बंद करना चाहते हैं, तो घुटने की ऊंचाई पर कुछ चुनें आपके रिसेप्शन में भाग लेने से पहले अपने सामान्य पैंटी निकालना असंभव हो सकता है, लेकिन घुटने की ऊंचाई पर जाँघों को निकालना बहुत आसान है यह दुल्हन के लिए भी एक अच्छा विकल्प है जो रिसेप्शन के दौरान नृत्य करने की योजना बनाते हैं।
  • चुनें दुल्हन अधोवस्त्र चरण 20 चुनें
    5
    ब्रेसेनर्स और स्टॉकिंग्स के जरिए अधिक सेक्सी स्टाइल बनाएं कुछ दुल्हन इन सामान को छिपाने अगर पोशाक की स्कर्ट लंबी है, लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो आप उन्हें शादी की रात के लिए पहन सकते हैं निस्तब्धता और garters विभिन्न बोल्ड और लेस किस्मों में उपलब्ध हैं। सफेद मोज़ा में एक पारंपरिक दुल्हन अपील है, लेकिन काले या भूरे रंग से एक सेक्सी विपरीत बना सकते हैं
  • विधि 4
    सब्स, कोर्सेट्स, नाइटगाउन और अधिक

    दुल्हन अधोवस्त्र चरण 21 चुनें शीर्षक छवि
    1
    बेल्ट या ट्रेनर्स का उपयोग करके एक अच्छा आंकड़ा रखें आधुनिक पेटू अपने पेट को समतल करने के लिए लाइक्रा या स्पानडेक्स का इस्तेमाल करते हैं। अपने शरीर को भी रखें और पोशाक के तहत एक सुंदर सिल्हूट बनाएं।
  • दुल्हन अधोवस्त्र का चयन शीर्षक चित्र 22
    2
    ब्रेस्ट के साथ कवच, चोली या ब्रा के साथ अपनी बस्ट में वॉल्यूम जोड़ें। ये वस्त्र आपके स्तनों को ऊपर उठाते हैं और अपनी कमर को तेज करते हैं, कई घटता के साथ एक आंकड़ा बनाते हैं यदि आप समारोह के दौरान एक पहनना चाहते हैं, एक निर्बाध चोली पहनें। शादी की रात के लिए, आप अपने विकल्पों का विस्तार कर सकते हैं और पूर्ण कोर्सेट पहन सकते हैं जो आपके धड़ को ढंकते हैं और स्टॉकिंग्स रखने के लिए लिंक हैं
  • ब्राइडल लेर्नरी 23 कदम चुनें
    3
    अपनी शादी की रात के लिए, नाईटगाउन, बेबीडोल या कैमिसोल पहनकर एक निडर शैली बनाएं। ये सामान सामान्य ब्रा से अधिक होते हैं, लेकिन वे केवल सेक्सी के रूप में देख सकते हैं। एक रात का खाना कमर या हिप पर समाप्त होता है और एक बेबीडॉल पीठ पर फैली हुई है। Camisoles सबसे लंबे समय तक और, आमतौर पर, वे जांघ के बीच तक पहुंच रहे हैं। अधिक सेक्सी विकल्प प्राप्त करने के लिए, पतले या कढ़ाई वाले जाल के बने मॉडल देखें। और अधिक निडर शैली के लिए, एक रेशम या साटन मॉडल चुनें।
  • दुल्हन के नीचे पहनने के कपड़ा कदम 24 चुनें शीर्षक छवि
    4
    सेट के लिए देखो जो कि गठबंधन है अक्सर, सबसे दुल्हन अधोवस्त्र एक साथ बेचा जाता है और इसे खरीदकर एक समान और आकर्षक शैली की गारंटी देता है यह आपको दो टुकड़ों को अलग से संयोजन करने की परेशानी को बचाता है
  • युक्तियाँ

    • प्रत्येक सूट के साथ इस प्रकार के अवसर के लिए ब्रा, जाँघिया, स्टॉकिंग्स और किसी अन्य प्रकार की अंडरवियर का उपयोग करें। आपकी अंडरवियर आपकी आकृति को बदल सकती है - इसलिए यह सुनिश्चित करना ज़रूरी है कि आपने जो भी योजना बनाई है, वह बड़े दिन पहनने के लिए है, ताकि आप सुनिश्चित कर सकें कि आप सबसे अच्छा लग रहे हैं।
    • आवश्यक नीचे पहनने के कपड़ा की एक सूची बनाओ ऐसा करने से आप अपने तनाव के स्तर को कम करने में मदद कर सकते हैं क्योंकि आपके बड़े दिन के लिए आपके पास पहले से बहुत याद रखना है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • समारोह के लिए ब्रा
    • शादी की रात के लिए ब्रा
    • समारोह के लिए पैंटी
    • शादी की रात के लिए पैंटी
    • टाइटस
    • गार्टर बेल्ट
    • गर्डर या ट्रेनर
    • ब्रेसिज़ के साथ कोर्सेट, चोली या ब्रा
    • एक नाइटगाउन, बेबीडोल या कैमियासोल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com