ekterya.com

अधोवस्त्र की देखभाल कैसे करें


आपने सिर्फ अपने सबसे हाल के वेतन में निवेश के कुछ नाजुक टुकड़ों में निवेश किया है और उन्हें लंबे समय तक बेहतरीन स्थिति में रखना चाहते हैं। यदि आप उन्हें सावधानी से व्यवहार करते हैं, तो आपके नाजुक टुकड़े समाप्त होंगे, विशेष रूप से उन विचारों का पालन करने के बाद, जिन्हें हम आपको नीचे देते हैं। उन्हें प्यार के साथ व्यवहार करें और वे आपको एक लंबे समय तक रहेंगे। बहुत से लोग अधोवस्त्र लेबल को कटना पसंद करते हैं क्योंकि वे बहुत सेक्सी नहीं लगते। हम सुझाव देते हैं कि आप एक निश्चित तरीके से कटौती से पहले कपड़ा लेबल्स और वॉशिंग पर नज़र डालें। ज्यादातर मामलों में, विक्रेता आपको सामग्री के बावजूद उन्हें हाथ से धोने की सलाह देगा क्योंकि यह करने का सबसे सुरक्षित तरीका है। यह सच है, लेकिन अगर आप वॉश लेबल पढ़ते हैं तो आपको महसूस होगा कि कुछ कपड़े धोने की मशीन के चलने का सामना कर सकते हैं। यह निश्चित रूप से थोड़े समय से आपको बचाने में मदद करेगा

चरणों

लेयर केयर ऑफ लेयोरीन चरण 1
1
इसका उपयोग करने से पहले अपनी अधोवस्त्र धोएं, भले ही यह पूरी तरह से नया टुकड़ा हो। स्वच्छता के कारणों के लिए और किसी संभावित रासायनिक अवशेष को खत्म करने के लिए, नई सनी को धोने का एक अच्छा विचार है इसलिए आपकी त्वचा पर दया करो और उनको डालने से पहले टुकड़ों को धो लें।
  • लेयर केयर ऑफ लेचरिंग स्टेप 2
    2
    कपड़ों को हल्की डिटर्जेंट में बिना आधे घंटे के लिए कुल्ला। आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर, ब्रांड और प्रकार अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन एक चुनना आसान है जो विघटित करना आसान है। नीचे पहनने के कपड़ा डाल से पहले डिटर्जेंट पानी के साथ मिलाएं। सुनिश्चित करें कि वे अच्छी तरह मिश्रित हैं या आप अपने अंडरवियर को धुंधला कर सकते हैं।
  • लेयर केयर ऑफ लेयोरिंगरी पायरी 3
    3
    गोरों के साथ काले रंग के वस्त्रों को न मिलाएं हां, यह एक बुनियादी नियम में है, लेकिन जब हम आलसी होते हैं तब भी हम ऐसा करते हैं, हम उन्हें बाथटब में एक साथ रख देते हैं और फिर जब हम सफेद फीता को एक पुराने जंग रंग का अधिग्रहण करते हैं तो हम आँसू बहाते हैं।
  • लेयर केयर ऑफ लेचरिंग चरण 4
    4

    Video: गजब का क्रषि यंत्र एक साथ करेगा 3 काम | Pre-emergent Herbicide Applicator | कृषि यंत्र

    किसी भी ढीली बकसुआ या कुछ भी निकालें जो कि सनी की बाल्टी में नहीं है। इससे नाजुक नीचे पहनने के कपड़ा पर जंग के मस्तिष्क के गठन को रोकने में मदद मिलेगी।
  • लेयर केयर ऑफ लेयरींगर चरण 5
    5
    गद्देदार क्षेत्रों को ध्यान से धो लें उन क्षेत्रों पर ध्यान दें जो पसीना जमा करते हैं उन्हें अच्छी तरह से धोने के लिए सुनिश्चित करें या आप उन्हें अगली बार जब आप अप्रिय धूप में डाल दिया हो सकता है।
  • लेयर केयर ऑफ लेयरींगर चरण 6



    6
    ब्रा या पैडिंग को कुचलने मत करो जब तक कि आप इसे धो लें क्योंकि यह खराब होगा। बस उन्हें धीरे से दबाएं हथेली के केंद्र में ब्रा कप रखें और दूसरे हाथ की मुट्ठी का उपयोग कप प्रेस करने, इस कप को कुचलने के लिए बिना पानी के निकास होगा।
  • लेयर केयर ऑफ लेयरिंज़न चरण 7
    7
    डिटर्जेंट पूरी तरह कुल्ला, बहुत से लोग इस कदम पर ध्यान नहीं देते हैं। डिटर्जेंट सामग्री के तंतुओं को कमजोर कर देता है और यदि आप इसे छोड़ देते हैं, तो वे अधिक तेज़ी से इरोड करेंगे समय के साथ आप देखेंगे कि आपका फीता फीता ब्रा अब पहले से आपको फिट नहीं करता है हाँ, ब्रा ने फैली, अपने स्तन नहीं।
  • लेयर केयर ऑफ लेयोरिंगर पायरे 8
    8
    यदि संभव हो तो, नीचे पहनने के लिए नीचे पहनने के कपड़ा लटका। आप नहीं, शौकीन पट्टियों और ब्रा बीच, एक हुक ब्रा कप पर डाल कभी नहीं कर सकते हैं जब तक आप ब्रा गद्देदार के हुक की छाप छोड़ने के लिए चाहते हैं।
  • लेयर केयर ऑफ लेयर लेंरिंग चरण 9
    9
    जब आप ड्रायर में नाजुक टुकड़े को सूखते हैं, तो एक अधोवस्त्र बैग का उपयोग करें।
  • लेयर केयर ऑफ लेयोरीन चरण 10
    10
    अपने आकार को बनाए रखने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें अपने मूल रूप में रखना है। यदि आप इसे क्रश या मोड़ते हैं तो आप ब्रा के आकार को नष्ट कर सकते हैं यदि आप सावधान नहीं हैं, तो ब्रा न केवल आपके नलिका को बढ़ाएगी, लेकिन आप अंत में यह देख सकते हैं कि आपके पास अतिरिक्त निपल्स हैं
  • युक्तियाँ

    • नमक पानी में अपने रंगीन कपड़ों को डिटर्जेंट से धोने से पहले कुल्ला। यह रंगों को सील करने में मदद करता है और कुछ रसायनों को भी समाप्त कर देता है। अभी भी कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है, लेकिन फिलहाल यह काम करता है। आप कोशिश कर रहे हैं के साथ कुछ भी खोना नहीं है
    • लंबे समय तक सीधे सूर्य के प्रकाश में कुछ भी मत छोड़ो क्योंकि यह रंग की चमक को बंद कर सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: एक Lusty जुनून की मालिश

    • नाजुक वस्तुओं को धोने के लिए विशेष डिटर्जेंट संयुक्त राज्य अमेरिका में आप वूलिटी ब्रांड खरीद सकते हैं
    • नीचे पहनने के कपड़ा के लिए बैग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com