ekterya.com

लोगों को सोचने में कैसे चालें हैं कि आप गर्म हैं

तो आप स्कारलेट जोहानसन या जॉनी डेप के चेहरे के साथ पैदा नहीं हुए थे और क्या? अच्छा लग रहा है समीकरण का सिर्फ एक हिस्सा है, और समय के साथ-साथ यह फ़ेड फ़ेड होता है। वहाँ कई चीजें हैं जो आप कर सकते हैं अपनी उपस्थिति में सुधार करने के लिए और न सिर्फ गर्म देखो, यदि नहीं प्रबल हो हम आपको कुछ ऐसी चीजें दिखाएंगे जो आप कर सकते हैं जो आपको बाहर की तरफ गर्म दिखेंगे, और कुछ सुझाव यथार्थ रूप से अंदर और बाहर निकल जाएंगे।

चरणों

इकलौते शीर्षक वाला चित्र जिसे आप सोच रहे हैं लोग`re Hot Step 1

Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

1
अपना होमवर्क करो जिन लोगों को आप सोचते हैं, उन पर एक नज़र डालें "जल," और तीन से छः चीजों को देखते हैं जो उन्हें गर्म लगते हैं। यह एक भौतिक विशेषता (आँखें, बाल) हो सकती है या यह ऐसा कुछ हो सकता है (जिस तरह से वे चलते हैं)। क्या आपकी कोई छोटी सी चीजें हैं जो आपको लगता है कि आप अनुकूलन कर सकते हैं और इसके उपयोग भी कर सकते हैं? यदि हां, तो उन्हें अपनाना, ये अभ्यास के साथ परिपूर्ण हो जाएंगे और आपकी शैली का भी हिस्सा बन जाएंगे।
  • एक व्यंग्य बनने के लिए सावधान रहें यदि आप किसी की विशिष्ट शैली को अपनाने की कोशिश करते हैं, उदाहरण के लिए, अपने बालों को पेंट करके और आखिरी पॉप स्टार के रूप में ड्रेसिंग करके, लोग सोचेंगे "पॉप स्टार अनप्रेसरेटर," और नहीं "वाह, यह सही है गर्म!"
  • इकलौते शीर्षक वाला चित्र जिसे आप सोच रहे हैं लोग`re Hot Step 2
    2
    एक भूमिका के लिए तैयार याद रखें कि यहां का लक्ष्य यौन रूप से आकर्षक है और इसमें कुछ काम हो सकते हैं। अपनी उपस्थिति रखें, अच्छे आसन सीखें और बनाए रखें, अपना कपड़े मुक्त रखें "दोषपूर्ण अलमारी" (खासकर यदि आप आकर्षक ड्रेसिंग के खतरनाक किनारे पर हैं)।
  • यह स्पष्ट न करें कि आप अपने आप की समीक्षा कर रहे हैं - जो व्यर्थ और अहंकारी दिखता है सावधानी बरतें महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप बाहर निकलते हैं तब तक आपके उपस्थिति को जलाने के लिए यथासंभव लंबे समय तक बनाए रखना चाहिए।
  • इकलौते शीर्षक वाला चित्र जिसे आप सोच रहे हैं लोग`re Hot Step 3
    3
    जब तक आप सफल न हों यह एक सामान्य सलाह है जो संगीत से लेकर संगीत तक विविध प्रकार की गतिविधियों को कवर करती है, संगीत से कामुकता तक। प्रबल होने के नाते इसका अर्थ केवल इसका अर्थ नहीं है गर्म देखो, यह वास्तव में मतलब है कि आप की जरूरत है प्रबल होने के नाते, और आप कौन हैं और आप कैसे कार्य करते हैं, इसके साथ ऐसा करने के लिए लगभग सब कुछ है! यदि आप ज्वलंत महसूस नहीं करते हैं, तो उपाय करने का एक आसान तरीका है: अपनी स्वयं की कामुकता को कल्पना।
  • जिस तरह से ज्वलंत लोग करते हैं, उसी तरह खुद को लीड करें। वे विचलित नहीं चलते, या एक कोने में बैठते हैं, उनके हथियार पार करते हैं। वे सीधे खड़े हैं वे अपने हाथों से एनिमेटेड इशारों बनाते हैं वे अक्सर मुस्कुराते और हंसते हैं वह सर्व जो वासना के मुख्य घटक से प्राप्त होता है: विश्वास। विश्वास से अधिक आकर्षक नहीं है, चाहे आप नर या मादा हो।
  • जीवन से भी बड़ा हो उग्र लोगों को बुलाया जाने वाला कारण "जल" यह गर्मी, आग के निहितार्थ के कारण है, न केवल यौन ऊर्जा का संकेत है, बल्कि सामान्य रूप में भावुक और उत्साही होना भी है। आप जो सोच रहे हैं उसे तैयार करने में सक्षम और सक्षम होना चाहिए, लेकिन यह समझदारी से करें इसके लिए कम से कम खुफिया और सीखने की इच्छा और क्षमता की आवश्यकता होती है। वे कहते हैं कि चुप रहने और बेवकूफ के मुकाबले से मुंह खोलना और किसी भी संदेह को मिटा देना बेहतर है।
  • इकलौते शीर्षक वाला चित्र जिसे आप सोच रहे हैं लोग`re Hot Step 4
    4



    खुद को अच्छी तरह से प्रशिक्षित करें फिट होने के अलावा, आप की तरह लग रहा है कि आप खुद के बारे में चिंता नहीं करते हैं गर्म नहीं है बाह्य रूप से, यह स्पष्ट है आंतरिक रूप से, अगर आप अपनी उपस्थिति के बारे में परवाह नहीं है, यह इंगित करता है कि में mismo- तुम कौन अल्पावधि में आकर्षक नहीं हैं लंबे समय में आकर्षक नहीं हैं बहुत आत्मसम्मान या विश्वास नहीं है। आप क्या कर सकते हैं?
  • दाढ़ी या अपने भौहें ट्रिम, और कुछ भी जो मैला लग रहा है कि uni-भौंह tweeze बाल मूंछें से छुटकारा, बाल ठोड़ी blunts, अपने पैरों tweeze, और मूल रूप से सभी बाल के अपने आप को मुक्त कर कि अपने सिर के बाल को छोड़कर कोई मीडिया।
  • आधुनिक सौंदर्य मानकों कुल में कोई बाल होने की ओर दुबला यह बनाने में मदद करता है कि नरम त्वचा चिकनी त्वचा दिखती है और आपको अधिक पॉलिश और साफ दिखती है।
  • यह बहुत दूर नहीं लेते हैं, आपको अपनी आइब्रो निकालना पड़ता है यह वह जगह है जहां जलने आपको अश्लील बना देता है
  • हम सभी के चेहरे की अलग-अलग संरचनाएं, विशेषताएं हैं जो हम प्यार करते हैं, और उन गुणों को हम नफरत करते हैं। उन गुटों को रोशन करें जो काम करते हैं और उनको कम नहीं करते हैं जो नहीं करते हैं। सही जगहों पर मेकअप की सही मात्रा में आवेदन करना चमत्कार करना होगा यदि आप इस की सच्चाई पर संदेह करते हैं, तो Google पर बस खोज करें "मेकअप के बिना सितारों," और देखो क्या वास्तव में सामान्य है कि श्रृंगार के बिना ज्वलंत के सबसे गर्म लग रहा है। फिर वह समझता है कि अधिकांश भाग के लिए कामुकता भीतर से फैलती है
  • इकलौते शीर्षक वाला चित्र जिसे आप सोच रहे हैं लोग`re Hot Step 5
    5
    आकार में जाओ व्यायामशाला में जाओ, तन जाओ, और अपने कपड़े धो लो। यह ट्रिपल गेम आपको बेहतर इंसान नहीं बना देगा, लेकिन यह एक कदम होगा "वासना।" आखिरकार, "कामुकता" यह सिर्फ यौन इच्छाशक्ति होने का एक तरीका है, और शारीरिक रूप से आकर्षक होने पर ज्यादातर लोगों ने आपको शुरू में सेट किया है
  • व्यायाम नियमित रूप से बड़ा लाभांश देता है क्या यह सतही है कि हम उनकी उपस्थिति से दूसरों का न्याय करते हैं? बेशक यह है! किसी भी तरह, पहली बात लोगों को देखते हैं "सतह" आप का, इसलिए यह वह जगह है जहां हम कामुकता की यात्रा शुरू कर चुके हैं। सामान्य तौर पर, यदि आप आकार में हैं, तो लोग आपको और अधिक आकर्षक देखेंगे लाभ वहाँ अंत नहीं है। जिम में जा रहे आपको न केवल बेहतर लगेगा, यह आपको बेहतर महसूस करने में भी मदद करेगा, आप अपने आत्मसम्मान और विश्वास को बढ़ाने में मदद करेंगे (और इसके बारे में अधिक जानकारी दें), और यहां तक ​​कि आपको बेहतर नींद में मदद करें।
  • अपने आप को कमाना हमेशा एक बुरा विचार नहीं है एक उम्मीद करता है कि आप स्पष्ट रूप से झूठे पहलू की तलाश नहीं करते हैं जो जीवित नागरिक और राजनीतिक कार्यक्रमों में दिखाया गया है, लेकिन कुछ नरम, यहां तक ​​कि रंग आमतौर पर लोगों को और अधिक आकर्षक बनाता है यह होना जरूरी नहीं है, और शायद बहुत अंधेरा नहीं होना चाहिए, लेकिन कमाना के प्रभाव में छोटे खामियों को कवर करने का लाभ होता है। खाड़ी में कैंसर रखने के लिए, एक पेशेवर ब्रांज़िंग स्प्रे पर विचार करें। अपने स्थानीय कमाना सैलून में ग्राहकों की तस्वीरों की समीक्षा करके नारंगी तन से बचें यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे इसे सही कैसे करें
  • Video: लड़कियों के लिए ज़रूर पता होने वाले 25 लाइफ हैक्स

    6
    एक कपड़े धोने का दिन तुम्हारे लिए अच्छा है! यह एक भयानक ऊब की तरह लगता है, लेकिन यह भी अपने कपड़े साफ और शिकन रखने के लिए, हमेशा चयन के संभावित व्यापक विविधता है जब आप प्राप्त करने के लिए जा रहे हैं से चुनने के लिए है। परिवर्तन एक साथ रखा है कि अपने सबसे अच्छे सुविधाओं पर जोर देना और सेट के लिए पर्याप्त विविधता है, और always`ll ही उपयोग नहीं।
  • इकलौते शीर्षक वाला चित्र जिसे आप सोच रहे हैं लोग`re Hot Step 6
    7
    याद रखें कि धोखे अस्थायी हैं! यदि आप अच्छा कर रहे हैं तो आपको गर्म कर रहे हैं, शुभकामनाएं। अंततः (जैसे ही अगली सुबह के रूप में), लोग आपको मेकअप और बदसूरत कपड़े के बिना विहीन, देख पाएंगे, उपस्थिति ढह गईं। ऐसा तब होता है जब आपका असली स्व नग्न और उजागर होगा। गर्म होने पर इतना ध्यान न दें कि आप एक सभ्य व्यक्ति बनना भूल जाते हैं!
  • युक्तियाँ

    • स्वच्छता एक प्राथमिकता है आप एक भयानक मुँहासे या पसीना समस्या है या नहीं, नियंत्रण में इन समस्याओं को रखने के लिए। त्वचा विशेषज्ञ मुँहासे के लिए एक इलाज लिख सकतें हैं (या आप प्रोएक्टिव साथ सौदा कर सकते हैं) और यदि आप जरूरत से ज्यादा पसीना, डॉक्टरों की सहायता करने के लिए इलाज, बगल में बोटॉक्स इंजेक्षन करने के लिए जरूरत से ज्यादा पसीना कम कर सकते हैं की क्षमता सहित की एक किस्म है, लेकिन अपने आप को मत करो! अपने चिकित्सक से परामर्श करें
    • अंडरवियर। सुनिश्चित करें कि आप इसे नीचे का उपयोग कर रहे हैं शानदार, सेक्सी और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि। केवल आप ही जानते हैं कि यह वहां है लेकिन जो आपको सुपरस्टार की तरह महसूस कर सकता है, इसलिए अच्छा अधोवस्त्र पर न करें। अच्छा अधोवस्त्र आत्मविश्वास में आंतरिक वृद्धि है!
    • मन और मानव शरीर पहले ही चमत्कार हैं। जो कुछ भी आप अपने स्वरूप को बदलने के लिए करते हैं वह सिर्फ एक बोनस है

    चेतावनी

    • बहुत गंभीरता से "अच्छा प्रदर्शन" न करें। अगर कोई आपको पसंद नहीं करता है, तो वह आपके समय या प्रयास के लायक नहीं हैं।
    • अपने चिकित्सक से परामर्श करें यदि आपके पास कोई लक्षण है जो आपको सामाजिक परिवेश में बहुत दुखी महसूस करने का कारण बनता है। जब यह आपके आत्मसम्मान को सुधारने की बात आती है और सिर्फ एक लहर को पूरा नहीं करता है, तो अच्छी सलाह लेने के लिए महत्वपूर्ण है जाहिर है, यह कुछ हल्का नहीं लेना है, इसलिए अपनी भावनाओं और जो वास्तव में आप चाहते हैं, अच्छे पेशेवरों से सलाह लें। चुप्पी में पीड़ित मत करो
    • सतही मत बनो आप के रूप में अधिनियम थे "बस यही है" यह आपको नफरत करता है और तुच्छ जानता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com