ekterya.com

मंच पर उपस्थिति में सुधार करने के लिए मुख्य गायक होने के नाते

एरोस्मिथ के स्टीवन टायलर को पता है कि मंच पर अच्छी तरह से खड़ा होना और गायन करना शायद ही कभी आपके दर्शकों को लगे रहें और आपके प्रदर्शन में रुचि रखे। यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपको एक महान शो में मदद करेंगे।

चरणों

Video: So Hyang - Emre Yücelen İle Stüdyo Sohbetleri #9

इम्पोर्ट स्टेज प्रेज़ेंसस ए ए लीड लीड सिंगर चरण 1
1
आप गाते गाने को प्यार करें यह सामान्य ज्ञान है, लेकिन यदि आपके पास कोई गाना नहीं है, तो आपके दिमाग और तुम्हारी आत्मा को एक नकली और / या गुमनामी की तरह लगता है। यहां तक ​​कि अगर यह एक मूल गीत का संस्करण है, तो गीतों और भावनाओं को जितना संभव हो, उससे संबंधित करने का प्रयास करें।
  • Video: Suspense: Money Talks / Murder by the Book / Murder by an Expert

    एक लीड सिंगर चरण 2 में सुधार स्टेज उपस्थिति शीर्षक वाली छवि
    2
    जितना हो सके उतना मुस्कुराएं यहां तक ​​कि सबसे अधिक कृत्यों "emo" उन्हें देखने की जरूरत है कि वे मजाक उड़ा रहे हैं क्योंकि खराब मूड दर्शकों के साथ अच्छा नहीं बैठता है। उन्हें देखते हैं कि आप मज़ेदार हैं, और प्रभाव हटा दिया जाएगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आप विभिन्न गीतों के लिए भावना को बदल सकते हैं, इसका मतलब यह है कि आपको पूरे समय अभिनय करने के लिए गंभीर नहीं दिखना चाहिए।
  • इम्पोर्ट स्टेज प्रेज़ेंसस ए लीड लीड सिंगर स्टेप 3
    3
    ले जाएँ! चलो भी, खड़े दिखते नहीं रहें! यदि आप लगातार चलते हैं, तो थोड़ा सा भी, आपकी गति दर्शकों की आंखों को आकर्षित करती है। गायक एक बहुत चारों ओर ले जाने के अच्छे उदाहरण एक्सल रोज़, फ्रेडी मर्करी, डेविड ली रोथ, ब्रूस डिकिन्सन, माइकल जैक्सन, बोनो, हेले विलियम्स और रॉबर्ट संयंत्र शामिल हैं। YouTube पर अपने कुछ पसंदीदा कलाकारों की खोज के लिए देखें कि वे मंच पर क्या करते हैं, और अगले चरण पर जाएं।
  • इग्रोव स्टेज प्रेज़ेंसस ऐज़ ए लीड गायक चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    बड़े आंदोलनों को चोरी करें आगे बढ़ो, कोई भी आप की आलोचना नहीं करेगा यदि आप प्रसिद्ध गायकों से कुछ सलाह लेते हैं एक्सल रोज़ अपने प्राकृतिक उपस्थिति के लिए नए सिरे से किया गया, दोनों इसके प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा। किसी की प्रतिलिपि न करें और अपने सभी नियमित नकल न करें। जिन हिस्सों को आप पसंद करते हैं उन्हें लें और उन्हें अपना बनाएं अंत में, कैसे आराम से मंच पर इन पागल बातें करते देखने के बाद, आप अपने शरीर के साथ अधिक सहज मंच पर अपने स्वयं के आंदोलनों बनाकर महसूस होगा।
  • इग्रोव स्टेज प्रेज़ेंसस ऐज़ ए लीड गायक चरण 5



    5
    चेहरे के भाव का इस्तेमाल करना सीखें और भावनाओं के साथ जाने के लिए जानें। सावधान रहें कि आपके गले या अन्य कार्यों के लिए मजबूर न हो जो अच्छा मुखर तकनीक को रोक सकें! ज्योफ टेट को किसी के रूप में देखें, जो अपनी भावनाओं को नाटकीय ढंग से व्यक्त करते हुए सही ढंग से बोलते हैं
  • इग्रोव स्टेज प्रेज़ेंसस ऐज़ ए लीड सिंगर चरण 6
    6
    जानें जब ध्यान आकर्षित करने के लिए नहीं कभी-कभी आपको बैंड के अन्य सदस्यों को ध्यान देने की अनुमति देनी होगी। अन्यथा आप दूसरों से पहले एक ईदोमनीक बन जाएंगे! डेविड ली रोथ के बारे में सोचो! यद्यपि समय-समय पर थोड़ा आकर्षक दिखना बहुत अच्छा है, लेकिन गायक को पीछे की तरफ थोड़ी सी बातें करने की जरूरत है।
  • इग्रोव स्टेज उपस्थिति के रूप में एक लीड सिंगर चरण 7 के शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने दर्शकों के साथ बात करें यदि आप दर्शकों को शामिल करते हैं, तो उन्हें ध्यान देना पड़ता है। फ़्रेडी मर्क्यूरी को एक पंक्ति गाना करने के लिए उपयोग किया जाता है, फिर दर्शकों को इसे फिर से गाएं। दर्शकों को गाने में शामिल करें सवाल है कि ठेठ (नहीं, "कैसे आज रात कर रहे हैं?!) नहीं हैं पूछो, उन्हें बताएं कि आप इस तरह moshar के लिए एक जगह (mosh गड्ढे) और चीजों को देखने के, संगीत की अपनी शैली के आधार पर चाहते हैं उन्हें चिल्लाते हैं,।
  • Video: Kishore Kumar Pagla singing a song on Baba Saheb Dr Ambedkar at Bahujan Mahasammellan

    इग्रांटेज स्टेज प्रेज़ेंसस ऐज़ ए लीड गायक चरण 8
    8
    आप भी एक साधन खेलते हैं (जबकि गायन), गिटार या बास, और आप ज्यादा नहीं ले जा सकते, जिन लोगों का अनुसरण कर सकते हैं और एक अच्छा माहौल को शामिल करना संभव चेहरे का भाव या अपने हथियार और हाथों के रूप में के रूप में ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। एक अच्छा "चलो चलें!" इशारों के बाद लोगों को आपका अनुसरण करना होगा अच्छा उदाहरण हैं: जेम्स Hetfield (मेटालिका), बिली जो आर्मस्ट्रांग (ग्रीन दिवस), गेडी ली (रश), मैट बेल्लामी (विचार)। या यदि आप ड्रम खेलते हैं और गाते हैं, तो एक अच्छा उदाहरण हारून गिलेस्पी (अंडरैट) है।
  • युक्तियाँ

    • कहानियों के माध्यम से दर्शकों के साथ एक व्यक्तिगत संबंध बनाएं या अपने गीतों की समीक्षा करके, अपने बैंड या स्वयं को
    • जब आप बंधन करते हैं, तो अभ्यास करें जैसे कि आप एक दर्शकों के सामने होते हैं। यह मानसिक रूप से आपसे कार्य करने और उनके सामने आगे बढ़ने के लिए तैयार करेगा।
    • अपने आप को जाने दो एक बार जब आप अभ्यास किया और बहुत मेहनत की बातें अच्छी तरह से जाना बनाने के लिए है, एक ही रास्ता जब आप उन्हें के बारे में सोच परेशान नहीं है और केवल ऑटो-पायलट पर जाना पूरी तरह से काम करने के लिए शुरू करने के लिए।
    • अतिरंजित मत करो अनुभव आपकी शैली को विकसित करेगा। यह एक अनोखी, भड़ौआ नहीं होना चाहिए
    • एक बनने से बचें "रॉक एंड रोल क्लिच" जिसमें भीड़ पूछना शामिल है "आज रात तुम सब कैसे हो?" या "चलो, कुछ शोर करें।"
    • नृत्य करो! बेहतर अभी तक, अपनी खुद की नृत्य चालें बनाएँ पहली बार कि माइकल जैक्सन ने "चाँदवॉक" बनाया, दर्शकों को आश्चर्यचकित किया गया और वे दुनिया में सबसे बड़े लाइव प्रदर्शनों में से एक बन गए।
    • अपने दर्शकों को धन्यवाद देना सुनिश्चित करें! उन्होंने आपको उनके लिए कार्य करने का समय दिया!
    • यदि आपको लगता है कि आपके भाव या भावनाओं के साथ समस्याएं हैं तो कुछ अभिनय कक्षाएं ले लो।

    चेतावनी

    • मंच पर पानी निर्जलित और बेहोशी होने से बचने के लिए मंच पर रखें!
    • मंच तक पहुंचने से पहले अपने मुखर तार को गर्म करने के लिए मत भूलना!
    • आंदोलनों को अतिरंजित न करें, याद रखें कि पहले आप एक गायक हैं, सही ग्रेड तक पहुंचने और कोड में रहने के लिए अधिक महत्वपूर्ण है।
    • पदार्थों के साथ भी गन्दा न होने की कोशिश करें या आपको समस्याएं होंगी!
    • शिकायत मत करो! जब तक यह कुछ महत्वपूर्ण नहीं है, तो यह हो अपने बैंड, गाने या जगह के सदस्यों के बारे में कभी भी बुरा मत बोलो आपको समस्याएं आती हैं और आप क्षुद्र लगेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com