ekterya.com

कैसे कंधों के लिए शैली बाल करने के लिए

चूंकि आपके पास काम करने के लिए बहुत ज्यादा नहीं है, कंधे की लम्बाई के बाल लंबे बालों की तुलना में कम बहुमुखी लग सकते हैं। हालांकि यह सच है कि इकट्ठा किए गए कुछ हेयरस्टाइलों को लंबे बालों की आवश्यकता होती है, आप कंधे-लंबाई वाले बालों को लगभग किसी भी शैली को दे सकते हैं। चूंकि कंधे-लम्बे बाल लंबे बाल जितना भारी नहीं हैं, हेयरस्टाइल जो अधिक मात्रा में बनाए रखने की अपनी प्राकृतिक क्षमता दिखाते हैं, उनमें विशेष रूप से चापलूसी होती है। चाहे आप इसे एक लंबे समय तक बॉब की तरह ढीले रखें, गिब्सन शैली की बनी में या किसी तरह की तरंगों के बीच में कहीं, आपके कंधे-लंबाई वाले बाल बहुत अच्छे लगेंगे

चरणों

विधि 1
मूल बातें जानें

छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई वाली बाल चरण 1
1
सही कटौती करें स्टाइल करने से पहले, आपको अपने लिए सही कटौती की ज़रूरत है सीधे कंधे को कंधों पर बाल के साथ अच्छी तरह से चला जाता है, लेकिन पक्ष में कटौती और बिना बैंग्स भी बहुत अच्छे लगते हैं तय करने के लिए कि आपके लिए कौन सा अदालत सही है, अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकता का उपयोग करें
  • हालांकि कंधे-लंबाई के बाल किसी को भी अच्छे लग सकते हैं, पतले मध्यम बाल वाले लोग आसानी से इस शैली को पहनेंगे। इन प्रकार के बालों के लिए, अक्सर एक साधारण कटौती सभी को कंधों में कटौती करने के लिए आवश्यक होता है
  • मोटाई, कोयलेय बाल को समाप्त होने पर इसे फैलाने से रोकने के लिए परतों में कटौती करने की आवश्यकता होगी।
  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई वाली बाल चरण 2
    2
    लाइन चुनें आपके बालों की लंबाई के बावजूद, आपको चाहिए हेयरलाइन बनाएं ध्यान में रखते हुए आपके चेहरे का आकार सबसे चापलूसी केश विन्यास है
  • किनारे पर धारियां गोल, वर्ग और हीरे के आकार वाले चेहरे के लिए बेहतर होती हैं।
  • एक दिल के आकार का चेहरा और कंधे-लंबाई के बाल वाले व्यक्ति के लिए, बीच में एक पंक्ति अधिक चापलूसी होती है।
  • किसी भी प्रकार की रेखा अंडाकार चेहरे का समर्थन कर सकती है
  • सिर्फ इसलिए कि एक निश्चित प्रकार की लाइन बेहतर दिख सकती है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इस तरह से कंकड़ करना होगा विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
  • अपने बालों को पक्ष में धकेल रहे हैं, या आपके पास आमतौर पर जो विपरीत है, उसके विपरीत, यह जीवन दे सकता है एक भौं के बाहरी किनारे के ऊपर की ओर एक नाटकीय रेखा की कोशिश करें या केंद्र से कुछ सेंटीमीटर दूर अधिक सूक्ष्म तरफ एक रेखा बनाएं।
  • क्योंकि जड़ें अपने बाल एक तरह से तैनात होने के आदी हैं, परिवर्तन आपके बालों के लिए थोड़ी अतिरिक्त मात्रा देगा। हालांकि, उसी कारण के लिए, इसमें जगह लेने के लिए एक नई लाइन "ट्रेन" करने में थोड़ी देर लग सकती है जल्दी से एक नई लाइन को ठीक करने के लिए, एक नया ड्रायर के साथ नए स्टाइलिश बाल को सूखें।
  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई वाली बाल चरण 3
    3
    सहायक उपकरण के साथ प्रयोग क्योंकि कंधे की लम्बाई बाल अन्य बालों की लंबाई की तुलना में अधिक शरीर रखता है, यह अधिक से अधिक सामानों का समर्थन कर सकता है। यह रबर बैंड के साथ उठाया जा सकता है और काफी कम है ताकि भारी कांटे को समतल नहीं किया जा सके।
  • कुछ नज़र रखने वाले पिन या हेयरपिन को अपने केश धारण करने या बस इसे सजाने के लिए रखें।
  • हेडबैंड का उपयोग करते समय, आप अपने बालों को अपनी मात्रा दिखाने के लिए हरा सकते हैं या एक चिकनी शैली के लिए समतल कर सकते हैं। या तो विकल्प कंधे-लम्बाई बालों के लिए काम करेगा।
  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई वाली बाल चरण 4
    4
    अपने बाल नियमित रूप से छाँटें "नियमित रूप से" की परिभाषा यह निर्भर करती है कि आपके बालों को कितनी तेजी से बढ़ता है। कंधे की लम्बाई वाली बाल छोटे शैलियों की तुलना में कटौती के बिना अधिक समय तक रह सकते हैं। हालांकि, ट्रिम कटाई को बनाए रखने और टूटने से बचने के लिए कम से कम हर 4 से 8 सप्ताह काटा जाना चाहिए।
  • विधि 2
    बोहेमियन तरंगें बनाएं

    छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई वाली बाल चरण 5
    1

    Video: शादी में जाने से पहले बालों को कैसे सीधा करें !!!! How to straighten hair

    सुनिश्चित करें कि आपके बाल पूरी तरह सूखी हैं गीले बालों के साथ मोल्डिंग लोहे का इस्तेमाल करना गंभीरता से इसे नुकसान पहुंचा सकता है। यदि आप अपने बालों को हर रोज धोते हैं, तो इसे शुरू करने से पहले इसे शैम्पू और कंडीशनर से धो लें। एक ड्रायर के साथ इसे सुखाने से पहले एक थर्माप्टरेटिव उत्पाद जोड़ें।
    • यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से लहराती हैं या ढीली कर्ल हैं, तो कंधे तक का कटौती करने के लिए यह पहले से ही सही आकार है इसे गर्मी के साथ स्टाइल करने के बजाय, बस कुछ टेस्टाइजिंग स्प्रे छिड़कें।
    • यदि आपके बालों को बहुत ही घुंघराले स्वाभाविक रूप से है, तो आप अभी भी लहरों में इसे स्टाइलिश कर सकते हैं। हालांकि, आपको शायद ज़रूरत होगी अपने बालों को सीधा करें पहले।
  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई बाल चरण 6
    2
    पहले से गरम लोहे बोहेमियन तरंगों के लिए, आप किसी भी प्रकार के कर्लिंग लोहा का उपयोग कर सकते हैं हालांकि, कर्लिंग wands के साथ काम करना आसान हो सकता है सुनिश्चित करें कि आपके पास एक गर्मी-प्रतिरोधी या "थर्मल" दस्ताने है, जो आपको आपकी त्वचा को जलाने से रोकता है, जैसे कि आप लोहे
  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई बाल चरण 7
    3
    कर्लिंग लोहे के चारों ओर ढीले बाल के एक भाग को लपेटें एक हाथ से, 2.5 से 5 सेंटीमीटर (1 से 2 इंच) के बालों वाले अनुभाग को अलग करें। अपने लोहे के चारों ओर लपेटें, टिप पर कुंडली के बिना बालों के कम से कम सेंटीमीटर छोड़ दें। कंधे-लम्बा बाल केवल एक मध्यम कर्लिंग आयरन के चारों ओर 2 से 3 बार लपेटे जाने की आवश्यकता है



  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई बाल चरण 8
    4

    Video: छोटे बाल के लिए 10 आसान केशविन्यास

    भूग्रस्त सीधे पकड़ो, जबकि यह शांत हो जाता है 10 से 15 सेकंड के बाद अपने कर्ल के अनुभाग को रिलीज करें। अपने हाथ से हाथ से, अनुभाग की नोक को अपने सिर से दूर रखें। यह आपके हौसले घुमावदार किस्में को सीधा करने के लिए तर्कसंगत प्रतीत हो सकता है, लेकिन यह उन्हें एक आराम और प्राकृतिक बोहेमियन शैली देगा।
  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई बाल चरण 9
    5
    अगले लॉक पर जाएं बालों का दूसरा भाग लें और रोल करें जैसे आप पहले के साथ किया। इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक कि आप सभी बालों में तरंगें न करें, सिर के एक तरफ से दूसरे तक आगे बढ़ें।
  • अपने ताले को एक ही आकार बनाने के बारे में चिंता न करें, क्योंकि असमानता की एक छोटी वजह से आपके बालों को अधिक प्राकृतिक शैली मिलेगी।
  • इसके अलावा, प्रत्येक अनुभाग को कर्लिंग की छड़ी के आसपास बिल्कुल उसी तरह लपेटकर न रखें। रोलिंग और थोड़ा अलग ऊंचाई पर शुरू होने पर वैकल्पिक दिशाएं
  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई वाली बाल चरण 10
    6
    एक textured स्प्रे के साथ समाप्त करें टेट्सराइजिंग स्प्रे एक अपेक्षाकृत नए प्रकार के उत्पाद हैं जो विशेष रूप से अवशेषों को छोड़ने के बिना सूखी शैली बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। समुद्र की हवा से विहीन एक बनावट की नकल करने के लिए अपने बालों पर थोड़ा सा स्प्रे करें फिर, अपनी उंगलियों को अपने बाल के माध्यम से चलाने के लिए और आपके संपूर्ण बोहेमियन कर्ल तैयार होंगे।
  • विधि 3
    एक गिब्सन शैली का धनुष बनाएं

    छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई बाल चरण 11
    1
    एक में अपने बाल उठाओ घोड़े पूंछ क्लासिक। एक लोचदार बैंड का उपयोग करके उसे जगह में रखें किसी भी प्रकार की सरल चोटी का काम करेंगे और स्थान केवल आप पर निर्भर करता है। एक गिब्सन शैली धनुष किसी भी उच्च, मध्यम, निम्न, पार्श्व और केंद्रीय चोटी से बनाया जा सकता है।
    • गिब्सन शैली की बनी, जिसे "गिब्सन गर्ल" के रूप में भी जाना जाता है, कंधे-लंबाई वाले बालों के लिए अच्छा है, क्योंकि एक जटिल दिखने वाले फसल को बनाने के लिए केवल एक छोटी बाल की जरूरत होती है
    • अभ्यास के साथ, एक गिब्सन-शैली का धनुष बनाने में केवल कुछ ही मिनट लगते हैं। यह दिन के लिए एक साधारण चोटी के लिए एक बढ़िया विकल्प है जब आप अपने बालों को रास्ते में नहीं पहुंचना चाहते हैं, लेकिन आप उसे बहुत समय व्यतीत नहीं करना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई बाल चरण 12
    2
    लोचदार बैंड पर अपने बाल के माध्यम से एक खोलने के लिए। अपनी उंगलियों का उपयोग करके, अपनी चोटी के लिए पर्याप्त छेद बनायें, जो इसे रबर बैंड पर सीधे पारित कर लेते हैं जो इसे जगह में रखते हैं। सावधान रहें कि आपकी कोमलता को बहुत पहले से न हटाएं या छोड़ दें। अगले चरण में आगे बढ़ते समय अपने अंगूठे और तर्जनी के साथ इसे खोलें।
  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई वाली बाल चरण 13
    3
    घोड़े की पूंछ को चालू करें और इसे खोलने के लिए बंद करें चोंच की नोक अपने मुफ़्त हाथ से ले लो और इसे अपने सिर की ओर मोड़ो। अपने द्वारा बनाए गए उद्घाटन के माध्यम से इसे ध्यान से पारित करें छेद के माध्यम से अधिक आसानी से पार करने के लिए इसे चालू करने से पहले आपको सर्पिल में चोटी के चक्कर को मोड़ना पड़ सकता है। एक बार बीत जाने के बाद, इसे नीचे खींचें, ताकि मुक्त अंत मूल पोनीटेल के छोटे संस्करण की तरह दिखाई दे।
  • छवि का शीर्षक शैली कंधे की लंबाई बाल चरण 14
    4
    दूसरी बार पोनीटेल को फ्लिप करें एक नया छेद बनाने के बिना, फिर से चोटी की तरफ फ्लिप। पहले दौर से गठित अंतरिक्ष में टिप और किसी भी बाल ढीले रखें। कुछ हेयरपिन के साथ जगह में इसे हासिल करके रोटी समाप्त करें
  • प्रारंभिक चोंचते समय आप कुछ स्टाइल को छोड़कर इस शैली को जीवन में ला सकते हैं। दो करें ब्रेडिंग इन किस्में के साथ पतली और तैयार बुन में युक्तियाँ डाल दिया।
  • युक्तियाँ

    • जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, लंबे समय तक "बॉब्स" या "लॉब्स" अब "बॉब" शैली के विविधताएं हैं "लॉब्स" हस्तियों के बीच विशेष रूप से लोकप्रिय हैं, क्योंकि वे सुंदर दिखते हैं और साथ ही अपेक्षाकृत कम रखरखाव हैं जब पहना जाता है, तो कंधे-लम्बा बाल आमतौर पर डिफ़ॉल्ट रूप से "लॉब" होते हैं।
    • कंधों तक "लॉब" के बारे में एक बहुत अच्छा मुद्दा यह है कि आपको इसे शैली देना होगा। जबकि बॉब और लंबी शैलियों को अक्सर बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है, लेकिन ज्यादातर कंधे में कटौती बहुत ही संवारने के बिना किया जा सकता है।
    • यदि आप अपने बालों को कंधों में पहली बार कटौती करने जा रहे हैं, तो ध्यान रखें कि जब आप कम से कम इस्तेमाल करते हैं, तो आप इसे बेहतर लग सकते हैं। यदि आप आमतौर पर हर दिन अपने बालों को धो लें, तो हर दूसरे दिन ऐसा करने की कोशिश करें अगर आप वॉशिंग धोने के आराम से नहीं हैं, तो आप बिना किसी इंतज़ार किए "दूसरा दिन" बनावट देने के लिए विशेष क्रीम और स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं।
    • वॉल्यूम और पतली बालों के लिए एक चमकदार खत्म करने के लिए, इसे एक वॉल्यूमिंग फोम और एक बड़े गोल ब्रश के साथ सूखा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com