ekterya.com

खिंचाव पैंट को कैसे रोकें

कोटेड जीन्स को डेनिम से बनाया जा सकता है या इस सामग्री में अन्य फाइबर जोड़ा जा सकता है। ये तंग, विशेष रूप से घुटनों से टखनों तक, विशेषकर के बाद से मामलों पैंट घुटनों में तंग कर रहे हैं, कई लोगों को नोटिस कि कुछ ही घंटों के उपयोग करने के बाद, झुकना नीचे है या सिर्फ चलना, वे उस बिंदु पर ढीले होने लगते हैं। जींस की अन्य सभी प्रकार के साथ के रूप में, यह कमर क्षेत्र में यदि व्यक्ति उन्हें बैठने या कई बार झुक का उपयोग कर हो सकता है। जब फैला, इस सामग्री, एक बदसूरत उपस्थिति दे सकते हैं पैंट के अलावा ढीला और असहज महसूस करते हैं। ऐसा होने से रोकने के लिए, अच्छी गुणवत्ता वाले ब्रांड का चयन करें जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है इसके अलावा, उन्हें सावधानीपूर्वक धुलाई और सूखना सुनिश्चित करें

चरणों

विधि 1
सही ट्यूब पैंट चुनें

Video: कैसे "संयुक्त राष्ट्र के सिकुड़ते" करने के लिए अपने कपड़े!

स्ट्रेचिंग चरण 1 से स्कीनी जीन्स को रोकें
1

Video: आपका जीन्स सिकोड़ें कैसे | बेस्ट टिप्स #jeans

अपने निर्माण के लिए सही कट चुनें अपने आकृति पर दबाव डालते हुए और अपने शरीर के लिए एकदम सही कटौती करने के बाद एक समस्याग्रस्त ट्राउजर होने पर बाद में आकार समस्याओं से बचने का एक अच्छा तरीका है जब आप दुकान में हैं, तो ध्यान रखें कि ट्यूब पैंट पहनने के लिए कोई आकार प्रतिबंध नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपकी सीमा पतली है, तो सीधी रेखा के साथ, कम-कमर ट्यूब-प्रकार पैंट चुनने के लिए बेहतर हो सकता है जो केवल बछड़ों तक पहुंचते हैं दूसरी तरफ, यदि आप एक लंबा व्यक्ति हैं, तो मध्यम या उच्च कमर के साथ पैंट चुनना बेहतर हो सकता है।
  • ट्यूब के आकृति वाले पैंट कमर पर होते हैं और एक क्लासिक आकार बहुत अच्छे लगते हैं, यहां तक ​​कि सबसे अधिक कवचदार भी हैं।
  • स्टेपेटिंग चरण 2 से स्कीनी जीन्स को रोकें
    2
    सही टोन चुनें यह आमतौर पर आपकी व्यक्तिगत वरीयता पर निर्भर करता है हालांकि, कुछ टन अन्य की तुलना में एक अधिक आकर्षक स्वरूप प्रदान करते हैं गहरे रंग वाले आपको पतले दिखते हैं, जबकि हल्के लोगों को समय और उपयोग के साथ कम पहना जाता है।
  • गहरा रंग सभी प्रकार के बनावट और आकार अच्छे लगते हैं जीन्स के अंदर, यह सबसे बड़ी बहुमुखी प्रतिभा पेश करती है, क्योंकि उन्हें अलग-अलग कपड़ों के साथ जोड़ा जा सकता है। यदि आप महंगा या डिजाइनर ट्यूब पैंट में निवेश करने का निर्णय लेते हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प अंधेरा है
  • मिडटेनस अंधेरे और प्रकाश के बीच हैं ये भी काफी बहुमुखी हैं और आप उन्हें कई डेनिम वस्तुओं के कपड़े के साथ पोशाक कर सकते हैं, जैसा कि आप अपने जींस को एक ही सामग्री के जैकेट, शर्ट या ब्लाउज के साथ संयोजित करने का निर्णय लेते हैं।
  • हल्के टन कुछ आकार और सिलहेट्स के साथ बहुत अच्छा या पूरी तरह से गलत हो सकते हैं। फीका डेनिम आपको मोटा लग सकता है और सामग्री की खामियों को दिखाने के साथ-साथ आपके अंडरवियर के ब्रांड भी दिखा सकता है। यदि आप गर्मियों में हल्के रंग की ट्यूब पैंट पहनने का फैसला करते हैं, तो उस सामग्री का चयन करें जो आपके आकृति के लिए सर्वाधिक चापलूसी प्रभाव पाने के लिए एक माध्यम से हल्के नीले रंग की छाया से मोटा हो।
  • स्टेपिंग स्टेप 3 से स्कीनी जीन्स को रोकें
    3
    जींस की एक जोड़ी खरीदने से पहले अपना मापन लें यदि आपको अधिक सहायता की आवश्यकता है, तो मापने के लिए विक्रेताओं में से एक को पूछें। अपनी कमर के आकार को जानने के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि एक ब्रांड में आप आकार 2 हो सकते हैं, जबकि दूसरे में आप 4 आकार के होते हैं। इस ज्ञान के साथ, आप अपने माप की तुलना लेबल पर दर्शाए गए हैं और इस प्रकार एकदम सही फिट प्राप्त कर सकते हैं।
  • जब एक आवरण बहुत छोटा है, घुटनों और कमर के क्षेत्र, जो तंग होना चाहिए, फैले होते हैं। इससे पैंट अजीब लगते हैं और असहज महसूस करते हैं।
  • जब आप जींस की एक जोड़ी की कोशिश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अन्य प्रकार के जींस से पीठ और जांघ के क्षेत्र में अधिक कसकर फिट बैठते हैं। वापस जेबें सीधे अपनी पीठ पर नहीं दिखतीं, बिना जेब को दिखाए या सामग्री को फैलाने के लिए।
  • स्टेपेटिंग चरण 4 से रोकें स्कीनी जीन्स नामक छवि
    4
    एक अच्छी गुणवत्ता वाले ब्रांड में निवेश करें जबकि एक उच्च कीमत यह गारंटी नहीं देता है कि पैंट उतनी ही कम होने की संभावना है, उपभोक्ता समीक्षाएँ और कुछ ब्रांडों के लिए ग्राहकों की वरीयता एक डेनिम पतलून की गुणवत्ता के संकेतक हैं लेवी जींस का एक अच्छा ब्रांड है यह शुरू करने का एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि यह लंबे समय से स्थायी उत्पादों और एक वफादार ग्राहकों के साथ एक प्रसिद्ध ब्रांड है।
  • डेनिम की गुणवत्ता निर्धारित करने का एक अच्छा तरीका कपड़े और डेनिम का पालन करना है जीन डबल रिंग (जैसे पतलून ब्रांड संजाफ या किनारा के रूप में) लग रहा है और और संभवतः बहुत लंबे समय तक अन्य प्रकार की तुलना में पिछले (जैसे कि पैंट स्टोर ब्रांड में इस्तेमाल के रूप में) बुनियादी डेनिम के लिए अलग लगता है ।
  • निचले गुणवत्ता वाले डेनिम पैंट में पट्टा और सभी पैंटों के लिए आईलीट्स में कम टाटा होता है, साथ ही कम इंच तक इंच भी होते हैं।
  • स्टेपेटिंग चरण 5 से स्कीनी जीन्स को रोकें
    5
    स्पानडेक्स फाइबर के साथ डेनिम जीन्स खरीदें लेपित पैंट अवांछनीय रूप से फैलते हैं क्योंकि पहनने वाले घुटनों या कमर को बहुत ज्यादा झुकता है जब सामग्री स्पैन्डेक्स फाइबर है, तो यह सिलवटों को समायोजित करता है।
  • अपनी ट्यूब पैंट की "रिकवरी" क्षमता का मूल्यांकन करें जब आप पहली बार पतलून की एक जोड़ी की कोशिश करते हैं, तो 60 सेकंड के लिए बैठो और बैठने की स्थिति में रहें। खड़े होने के बाद, आप यह मूल्यांकन कर सकते हैं कि क्या सामग्री आपके आकार को बरकरार रखती है, भले ही आप चालें
  • विधि 2
    अपनी ट्यूब पैंट को अपना आकार बनाए रखने में सहायता करें

    स्टेपेटिंग चरण 6 से स्कीनी जीन्स को रोकें
    1
    अपने जीन्स को हाथ से धोएं अपनी ट्यूब पैंट घुमाएं ताकि पीठ का सामना करना पड़ रहा है और ठंडे पानी की एक टब में हाथ से हाथ धो सकते हैं और एक छोटी सी तरल डिटर्जेंट जैसे काले कपड़े के लिए वूलीइट। यदि आपको पता चलता है कि सामग्री का उपयोग करके फैला है, तो उसे सिकोड़कर धो लें
    • हमेशा अपने पैंट लेबल पर धोने के निर्देशों की जांच करें और उनका पालन करें, क्योंकि कुछ को विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है ताकि उन्हें खींचने, सिकुड़ने और लुप्त हो सके।
    • रेशों को धोने में बहुत अधिक गर्मी और मजबूत डिटर्जेंट का उपयोग करके कमजोर किया जा सकता है। इससे सामग्री को खिंचाव, हटना, फीका और फाड़ और प्रवण करने के लिए अधिक प्रवण हो जाता है।
    • अपने जींस को साफ करने के लिए कुल्ला उत्पाद का उपयोग करने पर विचार करें, जैसे द लॉन्ड्रेस ब्रांड डेनिम कुल्ला। इस प्रकार के उत्पादों पैंट को साफ करते हैं और उनको खींचने, लुप्त होती और फेंकने से रोकने होते हैं।
  • स्ट्रेचिंग चरण 7 से स्कीनी जीन्स को रोकें
    2



    उन्हें हवा सूखने दें हर बार जब आप अपने जीन्स को हवा में सूखने के लिए छोड़ते हैं उन्हें हड़ताल करने के लिए रुको और इस तरह उन्हें लंबे समय के लिए अपने आकार और गुणवत्ता बनाए रखने की अनुमति।
  • वृत्ति से, ज्यादातर लोग अपने जीन्स को ड्रायर में डालना चाहते हैं, जो उपयोगी हो सकते हैं यदि वे हटना चाहते हैं, लेकिन मशीन द्वारा निर्मित वस्त्र और आंसू के कारण अत्यधिक उपयोग की सिफारिश नहीं की जाती है। जब भी आप कर सकते हैं, उन्हें हवा में सूखें।
  • सूखने की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए, अपनी पैंट को एक पंक्ति पर लटका दें और ताजी हवा को सूखने और उनकी सुगंध को पुनर्जन्म करने की अनुमति दें। सावधान रहें कि उन्हें सीधे सूर्य तक न खोलें
  • स्ट्रेचिंग चरण 8 से रोकें स्कीनी जीन्स नाम वाली छवि
    3
    अपने ट्यूब पैंट को ड्रायर में रखें ताकि वे आराम कर सकें। यदि आप देखते हैं कि एक पतलून वाले पतलून बहुत ढीले हैं, तो उसे कपड़े सुखाने की मशीन में रखें इसे ध्यान से धोने के बाद, इसे ड्रायर में टककर अधिकतम गर्मी विकल्प का चयन करें ताकि डेनिम के फाइबर तंग हो सकें और अगली बार जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं तो पैंट आपको फिट होते हैं।
  • यह ध्यान रखें कि वाणिज्यिक सूखनेवाले डेनिम पहन सकते हैं यदि वे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, तो अपने ड्रायर को बुद्धिमानी से उपयोग करें
  • यदि आप अपने डेनिम जीन्स को सूखे के लिए एक वाणिज्यिक ड्रायर का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो उस नुकसान को कम करने के लिए कम तीव्र गर्मी का चयन करें, जो आपके उपयोग और आपके अनुभव के कारण हो सके।
  • विधि 3
    अपने ट्यूब पतलून का ख्याल रखना

    स्टेपेटिंग चरण 9 से स्टेनिट स्कीनी जींस नाम वाली छवि
    1
    अपने जींस का रंग सील करें चाहे आप उन्हें ऑफर पर डाल चुके हों या उन पर अच्छी रकम का निवेश किया हो, आपके पास एक ऐसा उद्देश्य जो उसके मूल रंग को बनाए रखना है। समय के साथ, आप अपनी पैंट धोने के लिए पानी और साबुन का उपयोग डेनिम से डाई पहनेंगे। साबुन या डिटर्जेंट इस प्रक्रिया को और भी अधिक गति देगा। इसलिए, पहली बार धोने से पहले अपनी पैंट का रंग सील करने के लिए सलाह दी जाती है।
    • अपने ट्यूब पैंट को ठंडे पानी के स्नान में, एक कप सफेद सिरका और नमक का एक बड़ा चमचा मिलाएं। उन्हें लगभग 1 घंटे के लिए छोड़ दें।
    • यह कदम महत्वपूर्ण है, खासकर काले रंग की और काले रंग की ट्यूब पैंट के लिए। सामग्री को नमक और सिरका को अवशोषित करने के बाद, उन्हें सूखा करने के लिए एक सपाट सतह पर रखें सिरका की गंध एक बार सूखने के बाद चली जाएगी
  • स्टेपेटिंग चरण 10 से स्कीनी जीन्स को रोकें
    2
    कितनी बार आप अपने जींस को पूरी तरह से धो लें इस प्रकार के कपड़ों को कई बार धोने के बिना उन्हें धोने की आवश्यकता होती है। अपने रंग और आकृति को बनाए रखने के लिए, कम से कम धोने की मात्रा रखना आवश्यक है यदि आप आमतौर पर हर 4 से 6 महीनों में अपनी पैंट धोते हैं, तो स्प्रे बोतल का उपयोग करके उन्हें धोने के बजाय उन्हें गीला कर दें।
  • स्प्रे के साथ एक बोतल में, समान भागों में पानी और वोदका को मिलाएं और इसे शांत करने के लिए इसे अपने जींस पर लागू करें। पैंट पर समाधान स्प्रे करें और इसे सूखा करने की अनुमति दें फिर, फ्रीजर में इसे रातोंरात छोड़ दें इस तरह, आप बैक्टीरिया से छुटकारा पायेंगे जो खराब गंध और अन्य अरोमा पैदा करते हैं।
  • एक नि: शुल्क वोदका विकल्प आपके पैंट लटका और Febreeze एयर फ्रेशनर छिड़क गंध को दूर करने के लिए है। आप उन्हें एक ड्रायर तौलिया के साथ कपड़े सुखाने की मशीन में रख सकते हैं।
  • Video: 25 संगठन हैक्स कि मई अपनी जान बचाने के

    स्टेपेटिंग चरण 11 से स्कीनी जींस को रोकें
    3
    घर की सफाई के लिए उत्पादों के साथ दाग निकालें क्या आपने गलती से अपनी पैंट पर कुछ टमाटर की चटनी खाई या एक पेन इंक का दाग डाला? इन मामलों में आप पैंट धो सकते हैं, लेकिन इस सामग्री खिंचाव कर सकते हैं अगर आप भी इसे अक्सर करते हैं और यह भी तुम भी दाग ​​हटा सकते हैं। दूसरा विकल्प कुछ वस्तुओं का उपयोग करना है जो आपके घर में आपके पतलून को साफ दिखने के लिए उपलब्ध हो सकते हैं
  • क्या तुमने कभी जींस पर रंग दाग है, तो दाग पदच्युत का उपयोग करें "Motsenbocker की लिफ्ट बंद" इस तरह के किसी भी समस्याओं को ठीक करने के लिए।
  • बाल लगानेवाला स्प्रे को लागू करना आपकी ट्यूब पैंट की स्याही दाग ​​से छुटकारा पाने का एक अच्छा तरीका है।
  • तेल के दाग को दूर करने के लिए, पाइन सॉल सफाई उत्पाद का उपयोग करें
  • तुम भी बहुत कठिन रगड़ना या सामग्री के रंग को बर्बाद कर के जोखिम को चलाने के लिए बिना एक जींस की सबसे दाग साफ करने के लिए एक स्पंज "मैजिक इरेज़र" (मिस्टर क्लीन ब्रांड) का उपयोग कर सकते हैं।
  • स्टेपेटिंग स्टेप 12 से रोकें स्कीनी जींस शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने जीन्स को ठीक से स्टोर करें डेनिम वस्त्रों की उचित देखभाल के मामले में यह कारक भी महत्वपूर्ण है। अपने पैंट को स्टोर करने के लिए कपड़े हैंगर का उपयोग करने से बचें। उन्हें स्टोर करने का सबसे अच्छा तरीका है जैसा कि आप उन्हें स्टोर में मिला-मुड़ा हुआ और स्टैक्ड करते हैं। इसलिए, अपने पैंट को समय के साथ अपना आकार बनाए रखने में मदद करने के लिए गुना करें।
  • स्टेपिंग स्टेप 13 से रोकें स्कीनी जीन्स नाम वाली छवि
    5
    अपनी जेन्स पहनें, लेकिन अपनी जेबों का बहुत ज्यादा उपयोग न करें ये पैंट आपको बेहतर पहनते हैं और आप उन्हें पहनते हैं। उदाहरण के लिए, वे आपके सिल्हूट के लिए बेहतर मोल्ड करते हैं और जब वे समय के साथ फीका या आंसू करते हैं तो उन्हें थोड़ा सा चरित्र प्राप्त होता है। हालांकि, कि जेब में अपने सेल फोन, कार्ड, बटुआ और होंठ चमक रखने बहुत बार आप, पैंट का आकार बदलने के आँसू के खतरे को बढ़ा और उन क्षेत्रों में स्थायी दाग ​​छोड़ सकते हैं को ध्यान में रखना। तो आपने अपनी पैंट देखी, लेकिन इसे सही तरीके से करें और अपने सामानों को स्टोर करने के लिए अन्य मदों का उपयोग करने पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • अपनी पैंट पहनने से बचें, जबकि वे गीला या नम हैं, क्योंकि नमी सामग्री के तंतुओं को अधिक आसानी से बनाता है।
    • अपने पैंट को पहले 2 या 3 साल के लिए मशीन से धोने या सूखने से बचाओ, क्योंकि आप उन्हें खरीदते हैं। मशीन में उन्हें जमा करने से पहले सामग्री का उपयोग करना बेहतर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com