ekterya.com

रात मेकअप कैसे करें

जब हमारे पास रात में एक पार्टी होती है तो हम हमेशा सबसे अच्छा तरीका देखना चाहते हैं। इसे हासिल करने के एक तरीके से हम इस घटना के दौरान पहनते हैं। हमें इसे प्राप्त करने के लिए सही उत्पाद होना चाहिए और यहां हम आपको दिखाएंगे कि यह कैसे करना है।

चरणों

Limpar-अल-rostro.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
छवि का शीर्षक: चेहरा साफ करें। जेपीईजी
1

Video: सीखिए पार्टी मेकअप करने का तरीका- BeBeautiful

चेहरे को तैयार करें चेहरा साफ करने के लिए और श्रृंगार प्रक्रिया शुरू करने के लिए तैयार होने के लिए सफाई फोम का उपयोग करें। फिर, आपको मॉइस्चराइजिंग और मॉइस्चराइजिंग क्रीम के साथ चेहरे को मॉइस्चराइज करना चाहिए। दोनों उत्पादों को माथे, नाक, ठोड़ी और गाल पर एक परिपत्र तरीके से लागू किया जाना चाहिए।
  • बेस-de-maquillaje.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मेकअप बेस.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि

    Video: सर्दियों के लिए ग्लोइंग मेकअप कैसे करें Winter Special Glowy Party Makeup /Nybae HD Concealer Review

    2
    आधार को लागू करें नींव पहला उत्पाद है जो आप को छिलों और त्वचा की खामियों को मुहर लगाने के लिए उपयोग करेंगे। अनुशंसित बात को लागू करना है बीबी क्रीम जो त्वचा को हल्का करने और प्रकाश देने के लिए आदर्श है। आधार का एक और प्रकार है सीसी क्रीम, जो बेस और पर्स के बीच एक संयोजन है।
  • इसका आवेदन आधार ब्रश के साथ किया जाना चाहिए। बैक्टीरिया की त्वचा की देखभाल करने के लिए यह आपके हाथों में हो सकता है
  • Contorno.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कंटर्नो। जेपीईजी शीर्षक वाला छवि
    3
    आकृतियाँ लागू करें इन उत्पादों के साथ उत्पन्न होने वाली रोशनी और छाया के माध्यम से चेहरे को आकार देने के लिए ये रूपरेखा प्रस्तुत करते हैं। हल्के टोन की रूपरेखा को काले घेरे, आधे नाक और माथे के बीच (तीन छोटी लाइनों) के बीच में लागू किया जाना चाहिए। अंधेरे रूपरेखा चेहरे के किनारे पर और गाल और दांतों के बीच में कटौती में रखी गई है।
  • Cejas.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    सीजेस। जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    4
    आइब्रो प्रोफाइल आप क्या करेंगे भौं बिटुमेन लागू होते हैं ये भूरे या काले रंग में हैं आप उस चेहरे का इस भाग को उजागर करने वाले एक का चयन करते हैं इसे लागू करने के लिए हमें ब्रश की तरह ब्रश लेना चाहिए जिसे आप बरसती में मिलते हैं और भौं को अंदर से बाहर भरकर शुरू करते हैं।
  • रंग-de-fondo.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र का शीर्षक पृष्ठभूमि रंग। जेपीजी
    5



    पृष्ठभूमि का रंग लागू करें पलक पर लागू करने के लिए एक अंधेरे स्वर चुनें यह देखने के लिए गहराई और ताकत देने के लिए जिम्मेदार होगा। आप छाया को धुंधला करने के लिए ब्रश के साथ इसे लागू करते हैं
  • Tono-claro.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    टोनो क्लारो.जेपीएजी शीर्षक वाली छवि
    6
    रंग देने के लिए छाया का उपयोग करें रंग देने वाला छाया यह है कि, जैसा कि उसका नाम कहता है, पलकों को रंग दिया जाता है और आंखों को प्रकाश देता है। इस मामले के लिए, पृष्ठभूमि की तुलना में लाइटर टोन का उपयोग करना बेहतर है। यह अश्रु से पलक के मध्य तक लागू किया जाता है। फिर, ब्रश की मदद से, हल्का टोन अंधेरे से धुंधला हो जाता है जिससे कि यह सजातीय दिखता है।
  • Delineador.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक Delineador.jpeg
    7
    रूपरेखा। आपको एक काली आइलिनर लेना चाहिए और इसे पलक के अंत में लागू करना चाहिए। ऐसा किया जाता है ताकि आँखें बड़ा हो और अधिक झपकी ले जाएं।
  • पेस्टा% सी 3% बी 1 एना। जेपीईजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक पेस्टाना। जेपीजी
    8
    लेश लागू करें मेकअप के लिए आती हुई आंखों को महिलाओं द्वारा सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला एक तत्व है। न केवल eyelashes को हाइलाइट करें बल्कि वॉल्यूम और एक्सटेंशन के साथ ही देखने के लिए एक अनूठे स्पर्श दें।
  • Labial.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    लैबियाल। जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    9
    लिपस्टिक लागू करें अंत में, लिपस्टिक को लुक के पूरक के लिए उपयोग किया जाता है चूंकि यह रात के लिए मेकअप है, यह मजबूत रंगों का उपयोग करने के लिए बेहतर है। मैट टन अब फैशन हैं
  • Final.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अंतिम शीर्षक। JPEG
    10
    अंतिम चरण बनाएं कॉम्पैक्ट पाउडर श्रृंगार के साथ जवानों और आप रात के लिए तैयार हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com