ekterya.com

कैसे एक तन टैटू पाने के लिए

कमाना की प्रक्रिया के सबसे खराब हिस्सों में से एक अवांछित तन लाइनों है, लेकिन ऐसा क्यों नहीं है कि आप चाहते हैं, एक कमाना टैटू की तरह बनाने के लिए इस का लाभ उठाएं। स्विमिंग सूट के कारण तन लाइनों के लिए पर्याप्त है। उद्देश्य या एक सनस्क्रीन पर लगाए गए कुछ स्टिकर के साथ एक जटिल तरीके से लागू किया जाता है, तो आप दिल, तारा या जो कुछ भी चाहते हैं, जैसे एक "पाई गई आकृति" हो सकती है। चूंकि यह आंकड़ा तन का बनाया जाएगा, यह मजाक में "कमाना टैटू" के रूप में जाना जाता है। इसलिए, टैटू प्राप्त करने के लिए स्याही का उपयोग करने के बजाय, कांस्य प्राप्त करें।

चरणों

विधि 1
एक स्टीकर के साथ एक टैटू बनाएं

एक टैन टैटू चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि
1
एक स्टीकर ढूंढें जिसकी टैटू आप चाहते हैं। मुद्रांकित स्टिकर की तलाश करें, क्योंकि उनके पास एक अद्वितीय आकार है यह महत्वपूर्ण है क्योंकि आपका टैटू स्टीकर का आकार होना चाहिए। इस प्रकार के टैटू के लिए कुछ सामान्य स्टिकर दिल, तारे, क्रॉस, होंठ की एक जोड़ी और हर चीज है जो पहचानने योग्य आकार छोड़ने के लिए काफी विशिष्ट है।
  • आप अपने खुद के मरने वाले स्टिकर भी बना सकते हैं। चिपकने वाला पेपर खरीदें और उस आकार को आकर्षित करें जिसे आप चाहते हैं या टेम्पलेट का उपयोग करें। फिर, इसे काटें
  • यदि आपके पास घर पर मरने की मशीन है, तो आप इसे अपने खुद के स्टिकर बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, इसमें मौजूद निर्देशों का पालन करें।
  • एक टैन टैटू चरण 2 प्राप्त करें
    2
    उस जगह को साफ और शुष्क करें जहां आप स्टीकर को जगह देंगे। जिस स्थान पर आप जगह ले रहे हैं वह साफ और सूखा होना चाहिए ताकि स्टीकर त्वचा की सतह का पालन कर सके और फ्लैट बना सके। याद रखें कि आपको तन के लिए काफी समय तक रहना है, इसलिए आपको इसे ठीक करना होगा, क्योंकि यह एक लंबे समय तक रह सकता है। आप इसे गिरना पसंद नहीं करेंगे
  • एक टैन टैटू चरण 3 प्राप्त करें
    3
    अपनी त्वचा पर स्टीकर रखें पीछे के कवर को निकालें और जिस तरह से आप चाहते हैं उन्मुख करें। जिस तरह से आप स्टिकर डालते हैं वह आपकी त्वचा पर टैटू के रूप का निर्धारण करेगा। एक बार जब आप वांछित स्थान पर निर्णय लेते हैं, तो स्टीकर को चिपकने वाला पक्ष नीचे रखें। फिर, हवाई बुलबुले को खत्म करने के लिए फर्म दबाव लगाने पर आपकी अंगुली चलाएं
  • एक टैन टैटू चरण 4 प्राप्त करें
    4
    स्टिकर को जब तक संभव हो तब तक छोड़ दें जब आप सूरज या कमाना बिस्तर पर आते हैं। स्टिकर के नीचे के क्षेत्र में सभी उजागर त्वचा को शून्य से अंधेरा होगा। आसपास की त्वचा के सभी क्षेत्रों में अंधेरे होंगे, टैटू को आकार देने, जो स्टिकर के नीचे होगा।
  • यूवी किरणों के संपर्क से बचने के लिए एक सुरक्षित विकल्प स्वयं-टानर का उपयोग करना है, जिससे त्वचा के कैंसर और समय से पहले उम्र बढ़ने का कारण हो सकता है। बस स्टिकर के चारों ओर की त्वचा पर इसे लागू करें, पूरी सतह को कवर करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • एक टैन टैटू चरण 5 प्राप्त करें
    5
    स्टिकर निकालें स्टिकर के आसपास लंबे समय तक आसपास के त्वचा के लिए पैनयुक्त या अंधेरे होने के बाद, आप इसे हटा सकते हैं। यदि आप प्राकृतिक सूरज की रोशनी को तन का उपयोग करने जा रहे हैं, तो आपको अपनी त्वचा को काला करने के लिए लंबे समय तक खुला होना चाहिए। हर कोई थोड़ा अलग तरीके से, इसलिए आप सूर्य के नीचे रहने के समय आपकी त्वचा पर निर्भर करेगा।
  • यदि आपके पास गहरा त्वचा टोन है, तो आपको तन के लिए थोड़ा और समय की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि गहरा त्वचा अधिक सुरक्षा प्रदान करती है।
  • यदि आप स्वयं-टान्नर का उपयोग करने जा रहे हैं, तो यह निर्धारित करने के लिए पैकेज पर एप्लिकेशन निर्देशों का पालन करें कि आपकी त्वचा पर सूत्र कितनी देर से निकल जाए। आपको स्वयं-टान्नर को साफ करने के बाद थोड़ी देर के लिए स्टीकर को छोड़ने की जरूरत है, लेकिन यह आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले ब्रांड पर निर्भर करेगा। स्टिकर को हटा दिए जाने के बाद, आपकी प्राकृतिक त्वचा की टोन इसकी आकार ले जाएगी
  • विधि 2
    सनस्क्रीन के साथ एक टैटू बनाएं

    एक टैन टैटू चरण 6 प्राप्त करें
    1
    टैटू के लिए एक आकृति या डिज़ाइन चुनें सुनिश्चित करें कि यह एक डिजाइन है जो आप सनस्क्रीन जैसी पदार्थ के साथ कर सकते हैं। आप डिज़ाइन सीधे त्वचा पर आकर्षित कर सकते हैं या एक टेम्पलेट का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके पास कोई टेम्पलेट नहीं है जिस तरह से आप चाहते हैं, तो आप इसे बना सकते हैं। बस इसे कागज के एक पत्र पर खींचें और आकृति के अंदर काटने के लिए एक कटर या अन्य प्रकार की चाकू का उपयोग करें।
  • एक टैन टैटू चरण 7 प्राप्त करें
    2
    अपनी इच्छा के अनुसार आपकी त्वचा पर सनब्लॉक को लागू करें अपने आप को सूरज को उजागर करने से पहले या कमाना बिस्तर पर झूठ बोलना, क्योंकि आप अपनी त्वचा को जितना संभव हो उतना पीला करना चाहते हैं ताकि टैटू अच्छा लगे। यदि आपको रचनात्मक लगता है, तो आप सनस्क्रीन लागू करने के लिए ब्रश का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपकी अंगुलियां पर्याप्त होंगी। आपके द्वारा चुनी गई विधि के बावजूद, ब्लॉकर को उदारतापूर्वक लागू करना सुनिश्चित करें, जैसे कि यह पेस्ट हो, ताकि सूरज त्वचा से गुजर न सके।
  • यदि आप तन के लिए लंबे समय तक लेते हैं तो आपको 30 या उससे अधिक की एसपीएफ़ के साथ सनस्क्रीन लागू करना चाहिए। इसे फिर से लागू करने के लिए ऐसा अक्सर नहीं होगा
  • एक टैन टैटू चरण 8 प्राप्त करें
    3
    उस क्षेत्र को स्पर्श न करें जहां आपने सनस्क्रीन को लागू किया है अब अपने आप को सूरज से उजागर करें या कमाना बिस्तर पर लेट लें, जब तक आपको तन की ज़रूरत हो। याद रखें कि आपको अवरोधक को धब्बा नहीं करना चाहिए, अन्यथा टैटू बर्बाद हो सकता है क्योंकि आकार बदल सकता है चिंता मत करो अगर आप इसे धुएं - बस जल्दी से इसे ठीक करने का प्रयास करें
  • एक टैन टैटू चरण 9 प्राप्त करें



    4
    अवरोधक के रूप में अक्सर और यथासंभव यथासंभव पुन: लागू करें। क्योंकि आपकी त्वचा स्पंज की तरह है, यह धीरे-धीरे अवरोधक को अवशोषित करना शुरू कर देगी और समय के साथ, यह आकार बदल जाएगा। इसलिए, आपको इसे फिर से लागू करना चाहिए या तब तक इसे छेड़नी चाहिए जब तक कि आप टैन्ड न हों।
  • इसे बड़े करीने से फिर से लागू करने की कोशिश करें ताकि आप डिज़ाइन को बर्बाद न करें। सन के लंबे समय तक सूरज के संपर्क में आने के बाद, सनस्क्रीन निकाल दें
  • विधि 3
    एक फोटो नकारात्मक नकारात्मक के साथ एक टैटू बनाएं

    Video: DRUGSTORE SUMMER MAKEUP TUTORIAL | Roxette Arisa

    एक टैन टैटू चरण 10 प्राप्त करें

    Video: GETTING THE KIM KARDASHIAN BLOOD FACIAL

    1
    अपनी पसंद के लिए एक काले और सफेद फ़ोटो ऋणात्मक कट करें। बस अंधेरे अनुभाग काट कर जहां छवि दिखाई देती है। इसके बाद, आपके पास आयताकार आकार होना चाहिए। यह टैटू के लिए टेम्पलेट होगा कि आप पहले विधि में स्टिकर के समान उपयोग करेंगे, लेकिन आपके टैटू को एक फॉर्म के बजाय, यह एक छवि होगी
  • एक टैन टैटू चरण 11 प्राप्त करें
    2
    एक पारदर्शी चिपकने वाला टेप के साथ फोटो नकारात्मक नकारात्मक चिपकाएं। छवि के खंड को नकारात्मक में कवर करने से बचें इस अनुभाग को कवर न करें, क्योंकि छवि को ठीक से स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है। फोटोग्राफिक नकारात्मक की संपत्तियां छवि ट्रांसफर बनाती है। यदि आप इसे डक्ट टेप के साथ कवर करते हैं, तो यह अच्छी तरह से या बिल्कुल भी काम नहीं कर सकता है। नकारात्मक के किनारों पर पर्याप्त चिपकने वाली टेप रखें जो आपकी त्वचा को संलग्न करें।
  • एक टैन टैटू चरण 12 प्राप्त करें

    Video: Saudi Arabia Flag Inspired Makeup - FiFA World Cup - (NoBlandMakeup)

    3
    सूर्य को तन के रूप में प्रकट करें जैसा कि आप सामान्य रूप से करेंगे सुनिश्चित करें कि आप एक सनी जगह पर रहें ताकि सूरज की रोशनी तस्वीर नकारात्मक नकारात्मक हो जाए। यूवी किरणें नकारात्मक को घुमाएं एक बार इसे बाहर ले जाने के बाद, आपकी त्वचा पर छपी एक तस्वीर होगी।
  • विधि 4
    नेल पॉलिश के साथ एक टैटू बनाएं

    एक टैन टैटू चरण 13 प्राप्त करें
    1
    उस क्षेत्र को धोएं और शुष्क करें जहां आप टैटू लगाएंगे। यह विधि स्टीकर के समान है जहां टैटू क्षेत्र को साफ होना चाहिए। पहली विधि की तरह, आपको त्वचा को साफ और शुष्क करना चाहिए जहां आप नेल पॉलिश लागू करेंगे। अगले विधि पर जाने से पहले क्षेत्र को अच्छी तरह से सूखा।
  • एक टैन टैटू चरण 14 प्राप्त करें
    2
    नेल पॉलिश के साथ, आपकी त्वचा पर एक डिज़ाइन बनाएं। यदि आवश्यक हो तो आप टेम्पलेट का उपयोग कर सकते हैं या स्टिकर विधि में उल्लेखित कागज़ के साथ कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि जब लागू होता है तो डिजाइन साफ ​​है याद रखें कि टैटू नेल पॉलिश का सटीक आकार ले जाएगा, इसलिए यह सही तरीके से करें
  • स्पष्ट नेल पॉलिश का प्रयोग न करें क्योंकि प्रकाश इससे छिड़कता है, लेकिन यह भी एक अंधेरे से बचें कि यह आपकी त्वचा को धुंधला हो जाता है। एक अपारदर्शी टोन का उपयोग करने की कोशिश करें जो आपके नाखों को दाग नहीं करता। उम्मीद है, यह आपकी त्वचा या तो दाग नहीं करेगा
  • एक टैन टैटू चरण 15 प्राप्त करें
    3
    सूरज को उजागर करने से पहले नेल पॉलिश सुखा दें। आप सूरज की रोशनी नहीं चाहते हैं कि आपके टैटू के लिए नामित क्षेत्र में तामचीनी और तन में प्रवेश करें, इसलिए यह घर के अंदर रहता है क्योंकि यह सूख जाता है।
  • एक टैन टैटू चरण 16 प्राप्त करें
    4
    सूर्य के सामने खड़े हो जाओ जब आप टैटू बनाने के लिए इंतजार करते हैं, तो सूर्य में आराम करें एक पत्रिका पढ़ें, पूल से बैठकर या 20 मिनट के लिए सो जाओ नेल पॉलिश को छूने न दें, क्योंकि यह चिपचिपा होता है, क्योंकि यह डिजाइन को खराब कर देगा और बर्बाद करेगा। तामचीनी को छानने के बाद निकालें, और टैटू दिखाई देगा।
  • चेतावनी

    • अधिकांश नेल पॉलिश में विषाक्त पदार्थ होते हैं एक गैर विषैले ब्रांड के लिए विकल्प चुनें जो आप अपनी त्वचा पर लागू कर सकते हैं।
    • पराबैंगनी विकिरण के संपर्क के बाद त्वचा कोशिकाओं में पाया मेलेनिन वर्णक में वृद्धि के कारण त्वचा को अंधेरा है। मेलेनिन के उत्पादन के लिए जिम्मेदार कोशिकाओं को मेलानोसाइट्स के रूप में जाना जाता है और प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष डीएनए क्षति से आपके शरीर की रक्षा कर रहे हैं। आनुवांशिक प्रोफ़ाइल के आधार पर, कुछ लोग अधिक तेज़ी से और गहराई से तन कर सकते हैं जबकि अन्य नहीं करते हैं।
    • सूरज और यूवी किरणों के लिए अत्यधिक जोखिम झुर्रियां, सूर्य के धब्बे और यहां तक ​​कि त्वचा के कैंसर के समयपूर्व उपस्थिति का कारण हो सकता है।
    • सूरज एक्सपोजर के लिए एक स्वयं-टानर सुरक्षित विकल्प है।
    • सूरज की किरणों के लिए खुद को बहुत अधिक न देखें, क्योंकि आप जलने से पीड़ित हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com