ekterya.com

नक्षत्रों के एक छेद कैसे करें

नक्षत्र piercings स्टार नक्षत्र का उपयोग करने के लिए एक मजेदार तरीका है आपकी त्वचा पर रात के आकाश को पुन: उत्पन्न करने के लिए डिजाइन। शायद आप सितारों को बहुत पसंद करते हैं और अपने आप को एक रोचक और अद्वितीय भेदी बनाना चाहते हैं या अपने राशि चक्र पर हस्ताक्षर करने के लिए खुद को छेड़ना चाहते हैं। किसी भी मामले में, इसके लिए आपको चाहिए एक सम्मानित कलाकार ढूंढें

और अपने भेदी के डिजाइन पर उसके साथ काम करें। फिर, एक सुरक्षित माहौल में भेदी बनाओ ताकि आपके शरीर पर डिज़ाइन बहुत अच्छा हो।

चरणों

भाग 1
एक सम्मानित भेदी कलाकार खोजें

छवि नक्षत्र छेदना चरण 1 प्राप्त करें
1
अपने दोस्तों से पूछिए जो भेदी हैं एक छेड़ने वाले कलाकार की तलाश शुरू करने का एक अच्छा तरीका यह है कि उन लोगों से पूछें जो आप जानते हैं यदि आपके पास एक दोस्त है जिसकी छेद बहुत अच्छी तरह से किया गया है, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि वह उस व्यक्ति के साथ आपकी सिफारिश करे, जिन्होंने यह किया है। इसके अलावा, अगर आपके परिवार के किसी सदस्य को एक भेदी कलाकार के साथ एक सकारात्मक अनुभव भी मिला, तो आप पूछ सकते हैं कि क्या मैं आपको इसकी सिफारिश करेगा
  • आप केवल अपने दोस्तों या अपने परिवार के सदस्यों जिसका छेदन आप के लिए अपील या बनाया है क्योंकि यह अधिक एक भेदी कि तुम सच में चाहते हैं यदि आप एक अच्छा काम करने के लिए एक कलाकार की सिफारिश के साथ अंत की संभावना होगी पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • छवि नक्षत्र छेदना चरण 2 प्राप्त करें
    2
    सवाल के बारे में कलाकारों के बारे में समीक्षा पढ़ें और उन छेदों पर एक नज़र डालें, जिन्होंने उसने किया है। कई कलाकारों के नाम इकट्ठा और फिर पता लगाने के लिए अगर वे एक पोर्टफोलियो उपलब्ध या अन्य उनके काम का नमूना है प्रत्येक ऑनलाइन जांच करता है। अच्छा कलाकार आम तौर पर उनके डिजाइन और शैली से युक्त एक आधिकारिक वेबसाइट है, तो उन्हें निर्धारित करने के लिए यदि वे एक कलात्मक शैली फिट बैठता है कि आप के लिए क्या देख रहे हो एक नज़र दे।
  • छेदन कलाकारों के विभागों में तारामंडल देख रही है और नमूने है कि आप की तरह है और फिर उन्हें का उल्लेख है जब आप कलाकार आप चुनते के साथ मिलने संग्रहीत करता है।
  • कलाकार आप चुनते हैं एक दुकान या स्टूडियो टैटू और छेदन में काम करने के लिए (और ध्यान दें कि इस सम्मानित सभी कलाकारों के लिए इतना होना चाहिए), तो आप शायद अपने काम की आलोचनाओं ऑनलाइन पा सकते हैं। यदि हां, तो आपके द्वारा चुने कलाकार का एक उच्च रेटिंग होना चाहिए और आपके क्लाइंट की आलोचना अधिक सकारात्मक होनी चाहिए।
  • छवि नक्षत्र छेदना चरण 3 प्राप्त करें
    3
    छेड़छाड़ सम्मेलनों में भाग लें अपने क्षेत्र में इस तरह के सम्मेलनों देख रहे हैं, क्योंकि वहाँ आप सम्मानित कलाकारों पा सकते हैं, के साथ साथ वे तुम्हें कलाकारों की एक विस्तृत विविधता के काम पर एक नज़र डालें और उनके साथ व्यक्तिगत रूप से बात करने के लिए अनुमति देते हैं। आप एक कलाकार के साथ बातचीत में शामिल हो सकते हैं जिसका काम आप चाहते हैं और अपने साथ खुद को तारामंडल के छेदने की इच्छा रखते हैं।
  • कुछ सवाल आप कलाकार से पूछ सकते हैं "क्या आपने कभी नक्षत्रों की छेदें की हैं?", "क्या मैं आपके काम के कुछ नमूनों को देख सकता हूं?" और "इस प्रकार के कार्य करने के लिए आप कितना शुल्क लेते हैं?"।
  • छवि नक्षत्र छेदना चरण 4 प्राप्त करें
    4
    अपनी पसंद के कलाकार के साथ एक नियुक्ति का समय निर्धारित करें हालांकि यह सच है कि पीरिंग करने वाले कई कलाकार अपने कौशल को अपने आप से सीखते हैं, फिर भी आप अपने लिए पुष्टि कर सकते हैं कि उन्हें नौकरी करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है। एक अच्छा कलाकार, आप के साथ पूरा करने के लिए इससे पहले कि आप इतना है कि आप अच्छी तरह से शरीर के अंग जहां तुमको प्रमाणित करने के लिए चाहते हैं की जांच कर सकते भेदी बनाने को स्वीकार करेंगे कि भेदी आकार और जोखिम के बारे में सूचित करेंगे विकल्पों के गहने के लिए अपने निपटान में आप पर चर्चा करने और जटिलताओं जो पैदा हो सकती है
  • यकीन है कि परामर्श एक ही स्टूडियो या दुकान जहां कलाकार काम किया है और पुनः जाँच लें कि सब कुछ साफ है और निष्फल, और स्थानीय है में किया जाता है शामिल सभी आवश्यक उपकरण छेदन बनाने के लिए सुनिश्चित करें।
  • आपको कलाकार से यह भी पूछना चाहिए कि उसने इस काम को कितना समय दिया है, उसे कैसे पता चला है, और क्या उसे किसी प्रकार की शिक्षा या औपचारिक प्रशिक्षण प्राप्त हुआ है।
  • भाग 2
    भेदी के डिजाइन का विकास करना

    छवि नक्षत्र छेदना प्राप्त करें शीर्षक चरण 5
    1

    Video: जादू टोना टोटका वशीकरण सब फेल करे इस एक चमत्कारी पौधे से

    Video: KALI HALDI | KALI HALDI KE LABH |KALI HALDI TOTKE | ASLI KALI HALDI SE VASHIKARAN




    अपने राशि चिन्ह पर नक्षत्र चुनें यह आपके भेदी के डिजाइन के लिए एक अच्छा विकल्प है राशि चक्र के संकेत प्रत्येक नक्षत्र से प्राप्त किए जाते हैं, इसलिए आप एक चुन सकते हैं जो आपके हस्ताक्षर का प्रतिनिधित्व करता है ताकि आपके भेदी कुछ अधिक व्यक्तिगत हो।
    • यात्रा Space.com नक्षत्रों की एक सूची को खोजने के लिए जो प्रत्येक राशि चक्र चिह्न के अनुरूप हैं
  • छवि नक्षत्र छेदना चरण 6 प्राप्त करें
    2
    एक विशेष नक्षत्र चुनें आप अपने डिज़ाइन के लिए एक विशेष नक्षत्र भी चुन सकते हैं जो आपको पसंद है आप ऑनलाइन या किताबों में रात आसमान के मानचित्रों की खोज के द्वारा सुंदर या दिलचस्प तारामंडल पा सकते हैं। आप एक नक्षत्र के सम्मान में भेदी कर सकते हैं जो हमेशा ओरियन बेल्ट की तरह सुंदर लग रहा था।
  • वर्तमान में, अंतर्राष्ट्रीय तारामंडल संघ द्वारा मान्यता प्राप्त 88 नक्षत्र हैं। इसलिए, आपके निपटान में आपके पास कई प्रकार के विकल्प हैं
  • इस तरह आम तौर पर कान में बना रहे हैं छेदना, तो आप एक डिजाइन एक अनोखा तरीका (उदाहरण के लिए, एक लंबे नक्षत्र है कि पूरे पालि या वक्र को शामिल किया गया कान में वृद्धि करने के लिए) है चुन सकते हैं।
  • छवि नक्षत्र छेदना चरण 7 प्राप्त करें
    3
    कलाकार को डिजाइन तैयार करने के लिए कहें कलाकार आपके लिए ऐसा कर सकता है, अगर आपने अभी तक इच्छित डिज़ाइन क्लास का फैसला नहीं किया है कान में इस प्रकार के कई प्रकार के छेदों का एक निशुल्क डिजाइन होता है जो आकाश द्वारा बिखरे हुए सितारों का प्रतिनिधित्व करता है। कलाकार कई प्रकार के स्टार बालियां या इन और छोटे स्लीपरों का संयोजन भी सुझा सकता है ताकि अंतिम डिजाइन अद्वितीय हो।
  • डिजाइन के एक स्केच के लिए कलाकार से पूछें इस तरह से, इससे पहले ही आप इसे देख सकते हैं। ऐसा करने के लिए, कलाकार पहले ऐसा क्षेत्र है जहां भेदी realizarte होगा (जैसे कान) का चित्र बनाने के लिए और फिर उस पर ही भेदी स्केच चाहिए। किसी भी डिजाइन को छेदने के लिए सहमत होने से पहले, आपको समझना चाहिए कि क्या कलाकार सहमत क्षेत्र में क्या कर रहा है।
  • भाग 3
    भेदी बनाओ

    छवि नक्षत्र छेदना चरण 8 प्राप्त करें
    1
    कलाकार के साथ एक नियुक्ति का समय निर्धारित करें डिजाइन का निर्धारण करने के बाद, आपको भेड़ने के लिए कलाकार के साथ एक आधिकारिक नियुक्ति का समय निर्धारित करना होगा। वह आपको बताएगा कि वे कितने समय लेंगे और इस समय के आधार पर नियुक्ति का समय निर्धारित करेंगे।
    • भेदी करने से पहले, आपको यह भी पता होना चाहिए कि यह कितना खर्च होगा ताकि आप नियुक्ति पर जाकर भुगतान कर सकें। कुछ कलाकारों के मामले में, आपको नियुक्ति की पुष्टि के रूप में अग्रिम रूप से एक भाग का भुगतान करना पड़ सकता है
    • छेदों के साथ सावधान रहें जो बहुत सस्ते हैं, क्योंकि यह खराब गुणवत्ता का सूचक हो सकता है। कलाकार को आप के बारे में पता होना चाहिए कि छेदने की लागत क्या होगी, जिसमें उसकी सेवाओं की लागत और गहने की लागत का इस्तेमाल होगा, अन्य बातों के अलावा। इस तरह, आप जान सकेंगे कि आप क्या भुगतान करेंगे।
  • छवि नक्षत्र छेदना चरण 9 प्राप्त करें
    2
    समय पर पहुंचने और अपनी नियुक्ति के लिए उचित तैयारी के साथ। अपनी नियुक्ति के दिन, आप समय पर होनी चाहिए और माफी क्षेत्र में अच्छी तरह से जहां भेदी और खेद भी हटाया सारे गहने आप उस विशेष हिस्से में प्रयोग कर रहे बनाने जा रहे हैं की सफाई की। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने कान पर भेड़ लगाना चाहते हैं, तो आपको आमतौर पर गहने निकालना चाहिए जिससे आप आमतौर पर वहां पहनते हैं और अपने बाल उठाकर कान को अच्छी तरह से उजागर कर सकते हैं।
  • दर्द या असुविधा जो आपको अनुभव हो सकती है (प्रतिरोध के आपके स्तर पर निर्भर करता है) को दूर करने के लिए आप नियुक्ति से पहले ओवर-द-काउंटर दर्द रिलेवर भी ले सकते हैं
  • नियुक्ति के दौरान, कलाकार को आपको प्रक्रिया के प्रत्येक चरण को अच्छी तरह समझा जाना चाहिए। इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि वास्तव में क्या होगा।
  • छवि नक्षत्र छेदना चरण 10 प्राप्त करें
    3
    भेदी की अच्छी देखभाल करें। जब समाप्त हो जाए, तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए दर्पण में दिखना चाहिए कि छेड़छाड़ बिल्कुल वैसी ही बनी हुई है जैसा आप चाहते हैं फिर, कलाकार बताएगा कि उसे कैसे ख्याल रखना चाहिए ताकि वह अच्छी तरह से ठीक कर सकें। आप अपने हाथों को धोए बिना क्षेत्र को कभी नहीं छूना चाहिए और आपको दिन में तीन बार भेदी को साफ करना चाहिए, जिसके बाद इनकेयर के लिए तैयार किए गए फार्मूले के साथ। आपको बालियां पूरी तरह से कम से कम तीन बार भी बदलनी चाहिए ताकि छेद ठीक से ठीक हो जाए।
  • पहले छह महीनों के दौरान, आप अपने बालियां नहीं लेना चाहिए या, यदि आप ऐसा करेंगे, यह 24 घंटे से अधिक के लिए नहीं होना चाहिए, ताकि छेद बंद नहीं कर रहे हैं।
  • प्रकार के आधार पर भेदी को ठीक करने में 6 से 12 सप्ताह के बीच का समय लग सकता है। इसलिए, आप अपने विशिष्ट स्थिति के आधार पर कलाकार को और अधिक सटीक उपचार समय के लिए पूछ सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com