ekterya.com

कैसे अलग दिखने के लिए कि दूसरों को आप को पहचान नहीं है

कई कारणों से, कुछ लोग इतने अलग दिखना चाहते हैं कि वे मान्यता प्राप्त नहीं हो सकते। यह प्लास्टिक सर्जरी का उपयोग किए बिना इसे प्राप्त करने के तरीके है।

चरणों

छवि बहुत अलग दिखती है ताकि दूसरों को आप पहचान नहीं पाएं चरण 1

Video: सलमान खान की पहली हीरोइन थी ये लड़की, आज हुआ है ऐसा हाल की सलमान भी नहीं पहचान पाये..|Salman Actress

Video: फरवरी माह मैं जन्मे व्यक्ति कैसे होते है || Happy Birthday February Men and Women

1
अपने बाल बदलें दृश्य पहचान के लिए बालों बहुत महत्वपूर्ण हैं और पुराने और नए दोनों के बीच एक बहुत बड़ा अंतर बनाने में पहला कदम होना चाहिए। बस बदलने के बालों का रंग एक व्यक्ति को कम reconocible- लेकिन यदि आप यह डाई करने के लिए या रोशनी का उपयोग करने के लिए तैयार नहीं हैं बनाने के लिए एक बड़ा कदम है, एक नया कटौती अच्छी तरह से काम करेगा। मोटी या बालों वाले बाल, और फ्रिंज या फ्रिंज का कटौती आपके चेहरे को और अधिक गहरा करने का अतिरिक्त लाभ है। एक अलग केश विन्यास का उपयोग करने की कोशिश करें: यदि आपके पास लंबे बाल हैं जो आप सामान्य रूप से ढीले पहनते हैं, तो कई सैलून हेयरस्टाइल का प्रयोग करें
  • छवि बहुत अलग दिखती है ताकि दूसरे लोग आपको पहचान न सकें चरण 2
    2
    आपका चेहरा आपके स्वरूप का एक और महत्वपूर्ण पहलू है इसे अलग करना
  • यदि आप आमतौर पर आंखों के मेकअप का उपयोग नहीं करते हैं, तो चमकदार आंखों की शैली पाने के लिए कुछ छाया और आंखों का उपयोग करें। इसके अलावा, यदि आप नियमित रूप से श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो मॉइस्चराइज़र और होंठ बाम छोड़ दें। लिपस्टिक की टोन बदलें (उदाहरण के लिए, हल्के गुलाबी से लाल - अंधेरे टन से एक मजबूत चमक तक) ब्लश या स्टॉप का उपयोग करना शुरू करें
  • यदि आप आम तौर पर साफ-मुंडा होते हैं, तो चेहरे के बालों को बढ़ने की कोशिश करें (यह आपकी उपस्थिति में बड़ा अंतर कर सकता है)। यदि आप आमतौर पर अपने चेहरे के बाल ट्रिम कर देते हैं, तो एक पूर्ण दाढ़ी को छोड़ने का प्रयास करें। यदि आप अपने बालों को बढ़ने देते हैं, तो अधिक नियंत्रित शैली की कोशिश करें (शायद, आपकी दाढ़ी को तीन दिन या एक तालाब तक सीमित करें)
  • भौहें आपके स्वरूप पर भी बहुत प्रभाव डाल सकती हैं। यदि आपकी अच्छी तरह से कंघी और आकार में है, तो उन्हें थोड़ी बढ़ो। अगर आप उन्हें छोड़ देते हैं, तो कुछ ले लो। परिवर्तन के लिए अन्य विकल्प विरंजन या पेंसिल का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • छवि बहुत अलग दिखती है ताकि दूसरों को आप पहचान नहीं पाएं चरण 3



    3

    Video: कैसे पहचानें अपना स्टाइल - Onlymyhealth.com

    ड्रेसिंग का अपना तरीका बदलें अक्सर, लोग एक अनोखे तरीके से तैयार होते हैं और यह दूसरों को कहने के लिए दूर करने का एक तरीका है। यदि आप कपड़े फेंकने में कोई दिक्कत नहीं करते हैं और स्टाइल या फ़ैशन पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं, तो यह शुरू करने का एक अच्छा समय हो सकता है।
  • लोगों को हल्के सड़क के कपड़े के लिए अलग-अलग दृष्टिकोण होते हैं, जो एक निश्चित शैली के लिए महत्वपूर्ण योगदान देता है। Zippered जैकेट, sweatshirts, खेल windbreaker, cardigans (कट, पूर्ण ढीला या तंग), शॉल, स्वेटर स्वेटर, फलालैन शर्ट और चित्रों टी पर इस्तेमाल किया ... यह सब बहुत अलग अलग शैलियों में परिणाम है!
  • आप सामान्य रूप से पहना जींस या sweatpants और sweatshirts, मुद्रित टी शर्ट या ब्लाउज पहनते हैं, अंधेरे जींस और कम आकस्मिक ब्लाउज के साथ एक अन्य स्तर पर औपचारिकता लाता है। हो सकता है, इसका मतलब पोलो या ड्रेस शर्ट - शायद, इसका मतलब बोरियों के नीचे कुछ प्रकार की विलासिता या कैमियो के साथ ब्लाउज होता है। यह लिंग, क्षेत्रीय प्रवृत्तियों और क्या आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है के आधार पर भिन्न होता है इसके अलावा, यदि आप आमतौर पर सेट ढूंढने का प्रयास करते हैं, तो एक स्वेहितशर्ट, पुरानी जीन्स और एक त्वरित कतार (यदि आप एक महिला हैं) की कोशिश करें।
  • समायोजन बदलता है यदि आप तंग, पतले कपड़े पहनते हैं, तो कुछ और बैगी शैलियों की कोशिश करें और इसके विपरीत। तंग सूट के लिए बैगी स्वेटर छोड़ना सेटिंग बदलने का एक अच्छा तरीका है।
  • छवि बहुत अलग दिखती है ताकि दूसरों को आप पहचान नहीं पाएं चरण 4

    Video: आपका जन्म किस वार को हुआ है, जानें अपनी और दूसरों की बातें।

    4
    विभिन्न जूते और सामान का उपयोग करें इसमें गहने शामिल हैं शैली को घुसने के लिए, आप गहने का उपयोग नहीं कर सकते हैं या आप गहने का उपयोग करने के लिए, विभिन्न रंगों और पत्थरों के गहने आदि कर सकते हैं। यदि आप हमेशा स्नीकर्स पहनते हैं, तो गैर-खेल के जूते या फ्लैटों की कोशिश करें। यदि आप सामान्य तौर पर सैंडल पहनते हैं, तो अधिक औपचारिक जूते बंद करें। इस तरह के जूते या ऊँची एड़ी के जूते, अपनी उपस्थिति-जब तक कि, पहले से ही अपनी शैली भिन्न होता है, तो फिर, यह आकस्मिक जूते को कम करने के रूप में जूते की कम सर्वव्यापी शैलियों, को शामिल करने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • अधिक प्रभावी बदलाव के लिए, मूल टुकड़ों और चाबियों में निवेश करें ताकि आप अपने पैसे का लाभ उठा सकें। आप एक या दो नए जैकेट खरीदते हैं, लेकिन इनमें से कई वेशभूषा में शामिल करने के लिए आसान कर रहे हैं, अपनी उपस्थिति पर एक बड़ा प्रभाव है कि कई जैकेट कि पूरी तरह से अपमानजनक कर रहे हैं और अपने पुराने उपस्थिति से काफी अलग हैं लेकिन बहुत कई बार उपयोग करने के लिए दुर्लभ हैं एक सप्ताह
    • यदि आप चाहते हैं तो अलग बोलें
    • याद रखें कि एक श्रेणी में सभी आइटम समान रूप से नहीं बनाए जाते हैं। जूते आधुनिक, क्लासिक, स्त्री या मर्दाना हो सकते हैं और मेकअप, हेयर स्टाइल, कपड़ों के प्रकार और व्यावहारिक रूप से सब कुछ में समान प्रकार की विविधता पाई जाती है। यह आपकी उपस्थिति बदलने के लिए बहुत ही व्यावहारिक है, लेकिन एक सौंदर्य (या शैली का एक प्रकार) के प्रति वफादार रहता है।
    • आप काले के बारे में कैसा महसूस करते हैं? या ग्रे? या हल्के रंग? रंग पैलेट कई शैलियों को आकार देता है हॉलीस्टर या एरोपोस्टेल की दुकान पर भरोसा करें और आपको कुछ कपड़े पूरी तरह से काले रंग के लिए मिलें, जबकि अन्य स्टोर उन्हें एक दृश्यमान जगह में दिखाएंगे। कुछ लोग काला दिखते हैं और लगता है कि यह उच्च फैशन का एक अनिवार्य तत्व है। रंग उभर सकता है: गोथिक, भावनाएं, सुंदरता, वजन घटाने, भारी, शोर या कई अन्य चीजें। अपनी अलमारी के रंग पैलेट में एक सूक्ष्म परिवर्तन, जैसे कि निकालने या काला जोड़ने से, अंतर बना सकता है।
    • यदि यह हैलोवीन है, तो आप एक विग पहन सकते हैं।
    • चेहरे के बाल आसानी से गंदे लग सकते हैं यदि यह पतला है या यह बहुत लंबे समय तक छोड़ दिया है। 2 सेंटीमीटर से अधिक लंबा है यदि आप अच्छी तरह से मुंडा रहें क्योंकि आपके चेहरे का बाल अनियमित है, बहुत हल्का या सिर्फ सादे, इसके साथ प्रयोग न करें।

    चेतावनी

    • कुछ के साथ अतिरंजना मत करो आदर्श परिवर्तन कठोर है, लेकिन प्राकृतिक है आप थिएटर वेशभूषा या क्षेत्र में जाते हैं, आप अपने आप को और अधिक ध्यान दे, अपनी उपस्थिति की वृद्धि की जांच के लिए अग्रणी खत्म हो सकता है, मान्यता के लिए अग्रणी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com