ekterya.com

कोरियाई लड़की की तरह अपना चेहरा कैसे दिखाना

हर कोई एक आदर्श व्यक्ति है जिसे वे देखना चाहते हैं और जिनके सौंदर्य मानकों वे मैच करना चाहते हैं। कोरियाई संगीत और टेलीविजन कार्यक्रमों की बढ़ती लोकप्रियता के कारण, यह आश्चर्यजनक नहीं है कि कई लड़कियां कोरियाई लड़कियों की तरह दिखना चाहती हैं। हालांकि कोरियाई उपस्थिति हासिल करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी उपलब्ध है, ये बहुत महंगा, जोखिम भरा और अपरिवर्तनीय हो सकता है। हालांकि, जो महिलाएं इस तरह के एक कठोर निर्णय नहीं लेना चाहतीं, वे उपलब्ध संसाधनों और तकनीकों का उपयोग कर कोरियाई लोगों की तरह लग सकते हैं। इस लेख में आपको पता चल जाएगा कि शल्य चिकित्सा का सहारा लेने के बिना कोरियाई लड़की की तरह अपना चेहरा कैसे दिखाना है

चरणों

विधि 1
बेसिक श्रृंगार और त्वचा देखभाल

डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप चरण 1
1
सुंदरता उत्पादों की एक सरणी इकट्ठा त्वचा देखभाल उत्पादों, एक मॉइस्चराइजिंग लोशन सहित, एक पूर्व-आधार (pores को कवर करने के लिए), प्रसिद्ध एक तरह की तरल आधार "बी बी क्रीम" और कॉम्पैक्ट पाउडर आपको एक काले या भूरे रंग की आंखों का आवरण, आंखों की छाया, एक भौं आंखेंवाला, एक अमानवीय आलिलिनर की आवश्यकता होगी, जो कि कोरियाई लड़कियों में एक लोकप्रिय चमक है, और एक लिपस्टिक है।
  • एक पाने के लिए अधिक प्रामाणिक कोरियाई देखो, कोरियाई स्टोर में ऑनलाइन खरीदें, या कुछ उत्पादों की सिफारिश करने के लिए अपने कोरियाई दोस्तों से पूछें। दक्षिण कोरिया जैसे कई नए और अभिनव सौंदर्य उत्पाद पैदा करता है कुशन कॉम्पैक्ट केस (एक आंतरिक पैड के साथ कॉम्पैक्ट जिसमें से एक तरल आधार आता है), तो रुझानों पर ध्यान दें और कोरियाई उत्पादों को खरीदें।
  • 2
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना कोरियाई लोगों को साफ और मॉइस्चराइज किया गया त्वचा, इसलिए त्वचा देखभाल के लिए एक गहन दिनचर्या स्थापित करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप हाइड्रेटेड, स्वच्छ और वसा, मुंह और अन्य खामियों से मुक्त रहें
  • शुरू करने के लिए, अपने चेहरे से सभी श्रृंगार को निकाल दें अपने चेहरे को गहराई से साफ करने के लिए एक तेल आधारित क्लीनर का उपयोग करें और फिर इसे एक प्राकृतिक एक्सबॉउंट के साथ उबालें। एक मज़बूत या ताज़ा लोशन, एक एम्पाउल या एक तेल का प्रयोग करें ताकि आपकी त्वचा और एक पन्नी मुखौटा को चमकाने के लिए इसे मॉइस्चराइज कर सकें। नेत्र क्रीम को आंखों के चारों ओर रगड़ने के बजाय पैट के साथ लागू करें, न्यूरूरिज़र की एक परत रखो और रात भर क्रीम को अपनी त्वचा को फिर से सशक्त बनाने में मदद करें।
  • 3
    अपनी आइब्रो निकालना अधिकांश कोरियाई लड़कियों के पास सीधे और मोटी आइब्रो हैं, इसलिए उन्हें शेविंग करने से आपको यह प्राप्त करने में मदद मिलेगी देखो। इसके अलावा, अपनी आइब्रो को अलग तरह से आकार देने से आपके चेहरे की सामान्य धारणा को बदल सकता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक शैली प्राप्त करें जो आपके चेहरे के आकार को बेहतर बनाता है अपने चेहरे की संरचना को और अधिक कोरियाई बनाने के लिए अपनी आइब्रो का एक सरल तरीका के रूप में उपयोग करें।
  • 4
    आधार परत बनाएं लोशन का उपयोग करें और फिर एक पूर्व आधार। सूर्य संरक्षण कारक (एसपीएफ़) के साथ एक आधार को लागू करें, जैसे प्रसिद्ध बीबी कोरियाई क्रीम फिर, आधार को अंतिम समाप्ति देने के लिए कॉम्पैक्ट पावडर जोड़ें।
  • डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप चरण 5
    5
    आँखों पर छाया लागू करें किसी भी रंग का आप उपयोग करें, हालांकि आम तौर पर आंखों का एक मध्यम भूरा छाया बेहतर दिखता है आंख के पास एक गहरा छाया का प्रयोग करें और एक 3D देखो बनाने के लिए अपने lashes के बाहरी किनारे पर।
  • डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप चरण 6
    6
    कुछ eyeliner जोड़ें आंखों के किनारे से इसे बाहर फैलाने वाली आंखों की लाइन में पंख जोड़ें और इसे प्राप्त करने के लिए थोड़ा ऊपर की तरफ झुकाएं बिल्ली का बच्चा देखो फिर, आंसू वाहिनी के ठीक नीचे, आंख के अन्दर 3 मिलीमीटर से अधिक नहीं फैल गया इस तरह आपकी आँखें कोरियाई लड़की की तरह व्यापक और सपाट दिखेंगी।
  • आंखों के नीचे अश्रु आंखें लगानेवाला को एक उज्ज्वल और बहुत ही कोरियाई उपस्थिति दें।
    कोरियाई लड़कियां कदम 6 बुलेट 1 जैसे अपना चेहरा बनाएं शीर्षक वाला चित्र
  • 7
    मस्करा और एक चेरी होंठ चमक को पूरा करने के लिए जोड़ें देखो। याद रखें कि यह सिर्फ बुनियादी मेकअप है विभिन्न प्रभावों को प्राप्त करने के लिए अपने श्रृंगार के विभिन्न पहलुओं पर ध्यान दें। मेकअप के साथ ज़ोर देने के लिए अधिक कोरियाई दिखने वाले अपने चेहरे की सुविधाओं की पहचान करें या अन्य क्षेत्रों को छुपाने या बदलने के लिए मेकअप का उपयोग करने पर ध्यान दें।
  • विधि 2
    अपने बालों को सही देखो

    डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप चरण 8
    1
    संभव के रूप में अपने बाल को कोरियाई बनाओ आपके बाल नाटकीय रूप से आपके चेहरे की नज़र को प्रभावित करते हैं, इसलिए एक कोरियाई लड़की की तरह दिखने के लिए अपने बालों को प्राप्त करने में आपकी मदद मिलेगी कि आप वास्तव में कोरियाई हैं शुरू करने के लिए, अपने बालों को एक काले भूरे या काले रंग के आम रंग डालें। अधिकांश कोरियाई लड़कियों को मज़ेदार और रचनात्मक रंगों में अपने बाल डाई जाती हैं, इसलिए थोड़ा-सा स्वतंत्रता आपको मदद मिल सकती है प्रामाणिक कोरियाई देखो
  • Video: योनि को कुंवारी लड़की की तरह टाइट करने के उपाय | Rochak Baba

    डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप चरण 9
    2
    अपने चेहरे की संरचना को उजागर करने के लिए अपने बालों को समायोजित करें अपने बालों का आकार आपके चेहरे के कुछ पहलुओं को उजागर कर सकता है, इसलिए सबसे अच्छा बाल कटाने और केशविन्यास चुनना सुनिश्चित करें जो आपके चेहरे की संरचना में फिट हैं।
  • डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप चरण 10
    3
    कोरियाई हेयरस्टाइल चुनें कोरियाई हेयरस्टाइल में प्रवृत्तियों पर ध्यान दें ताकि आप सबसे अच्छा फिट हो सकें। सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले शैलियों में लंबे समय तक सीधे बालों के किनारों, लंबे बालों वाली तरंगें और केंद्र में बांटते हैं, बहुत छोटे बाल और लंबे समय तक हुक होते हैं या बाल सामान के रूप में संबंध होते हैं।



  • विधि 3
    अपनी आँखें स्टाइल करें

    डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप चरण 11
    1
    अपनी आँखों का रंग बदलने के लिए संपर्क लेंस का उपयोग करें यदि आपकी आंखें स्पष्ट (नीली, हरी या हेज़ेल) हैं, तो आप रंगीन संपर्क लेंस का उपयोग करने पर विचार कर सकते हैं। कुछ जगहों पर, इन लेंसों को खोजने में मुश्किल हो सकती है, जबकि दूसरों में आप बिना किसी पर्ची के भूरे या काले रंग के लेंस को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं और अपनी दृष्टि को प्रभावित किए बिना अपनी आँखें गहरा कर सकते हैं।
  • डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप चरण 12
    2
    अपने विद्यार्थियों को बड़ा बनाने के लिए परिपत्र संपर्क लेंस का उपयोग करें यह दक्षिण कोरिया और पूरे एशिया में एक हालिया प्रवृत्ति है। इन संपर्क लेंस का उपयोग करके आप कोरियाई सौंदर्य मानकों के भीतर फिट हो सकते हैं, जो एक पिल्ला की तरह बड़ी आंखों पर जोर देती हैं।
  • संपर्क लेंस महंगा हो सकता है और उन्हें लगाया जा सकता है खतरनाक हो सकता है अगर आपने उन्हें पहले प्रयोग नहीं किया है इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप सुनिश्चित हैं कि आप उन्हें खरीदने से पहले उनका उपयोग करना चाहते हैं। उन्हें अपने आप को स्थापित करने की कोशिश करने से पहले उनका उपयोग कैसे करें, जानें
  • डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप चरण 13
    3
    सुनिश्चित कर लें कि आपकी आंखों को एक करके बड़ी लगती हो ऊपरी पलक में क्रीज. अधिकांश कोरियाई लड़कियों को ऊपरी पलक में एक क्रीज है। दरअसल, यह दक्षिण कोरिया में सबसे लोकप्रिय सर्जरी में से एक है। हालांकि, आप प्राप्त कर सकते हैं सर्जरी के बिना मूल देखो उस प्रभाव को बनाने के लिए कई विशेष ग्लेज़ या टेप उपलब्ध हैं।
  • सभी उत्पादों के साथ, लंबे समय तक चिपकने वाला टेप या गोंद का उपयोग करते समय आपको सावधान रहना चाहिए। यदि आप इन्हें अक्सर उपयोग करते हैं तो ये उत्पाद आपकी आंखों और चेहरे को नुकसान पहुंचा सकते हैं वे आपकी आंखों को लंगड़ा या सूजने का कारण बन सकते हैं
  • 4
    मेकअप का उपयोग करके अपनी आंखें बहुत अच्छी लगती हैं और गुड़िया की तरह अपनी आंखों को बड़े और निर्दोष दिखने के लिए रोशन करने वाली पेंसिल के साथ अपने चमचे के नीचे क्षेत्र को रोशन करें पूरा करें कोरियाई देखने के लिए अपने पसंदीदा रंगों और एक छोटी सी आंखें की तलाश करें।
  • डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप चरण 15
    5
    का प्रभाव बनाएँ बिल्ली के समान आँखें एक को प्राप्त करने के लिए शास्त्रीय कोरियाई देखो अपनी आँखों से ऊपर की तरफ आंखों के ऊपर की तरफ बढ़ाना, एक बनाना नाटकीय और बिल्ली के समान देखो प्रभाव को पूरा करने के लिए स्मोक्ड आंखों के छायाएं के साथ लाइन मोटी
  • 6
    अपनी आंखें एक पिल्ला की तरह दिखें, ताकि आप छोटी लग जाएं। यह नई शैली बिल्ली के समान आँखों की नाटकीय कामुकता के बजाय युवाओं और जीवन शक्ति पर जोर देती है इसे प्राप्त करें अपनी आँख के बाहरी कोने से एक त्रिकोण बनाने के लिए आंखों के नीचे का विस्तार करके देखो। एक को प्राप्त करने के लिए एक अंधेरे eyeliner या नेत्र छाया के साथ लाइन पतला अधिक सूक्ष्म देखो
  • 7
    प्रवृत्ति का परीक्षण करें एईजीओ नमक, एक शैली जो आंखों के नीचे वसा के छोटे बैग पर जोर देती है युवा और निर्दोष देखो यह शैली पिल्ला की आंखों की शैली या आपके मूल श्रृंगार के साथ बहुत अच्छी लगती है और कोरियाई सौंदर्य मानकों को प्राप्त करने में आपकी सहायता करेगा। इसे प्राप्त करें आंखें लगाने वाला या अंधेरे आँख छाया आंखों की आंखों के नीचे आंखें लगाने से देखो।
  • विधि 4
    अपने होंठ कोरियाई देखो

    1
    ध्यान रखें कि क्या संभव है यदि आप स्वीकार करते हैं कि आपके होंठ बहुत कोरियाई नहीं दिखते हैं, तो होंठ के बजाय होंठ ग्लोस या एक चमकदार लिपस्टिक के होंठ मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें, जो उन पर ध्यान केंद्रित करें।
  • 2
    अपने होठों को व्यवस्थित करें ताकि अधिक कोरियाई देखो। यदि आपके होंठ बहुत पतले होते हैं, तो एक होंठ चमक का उपयोग करें जो कि मोटाई को बढ़ाता है ताकि उन्हें फुलर दिखाई दे। यदि आपके होंठ लाल या गहरे गुलाबी होते हैं, तो उनके रंग को कम करने के लिए एक बेजिंग या हल्के गुलाबी टोन का उपयोग करें।
  • Video: यह क्रीम आपके चेहरे से मुहाँसे और झुर्रियों को मिटाकर बना देगी सुंदर Cream Erases Wrinkles & Pimples

    3
    ढाल में अपने होंठ पेंट करें यह एक ऐसी शैली है जिसका इस्तेमाल कोरियाई साबुन ओपेरा में पहली बार किया गया था और तब से यह बहुत लोकप्रिय हो गया है। अपने होंठों के अंदर एक चमकदार गुलाबी लिपस्टिक लागू करें। थोड़ा आधार के साथ अपने होंठों का बाहरी भाग धब्बा। इसके बाद, अपने होंठों के साथ दो छोरों को एक साथ ढाल बनाने के लिए मिलाएं।
  • डो कोरियाई नाम वाली छवि & quot; के-पॉप & quot; स्टाइल मेकअप फाइनल
    4
    हो गया।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com