ekterya.com

एक संगीत कार्यक्रम में एक कैमरा कैसे छिपाने के लिए

सभी गपशप के कारण, कॉपीराइट संविदा के भीतर छपवाही की झूठी विज्ञापन और विराम, वर्तमान में यह एक संगीत कार्यक्रम में क्या रखा जा सकता है पर प्रतिबंध होना जरूरी हो गया है। यहां तक ​​कि जब भी एक कॉन्सर्ट के अंदर तस्वीरें लेना और बाद में एक अखबार में उन्हें बेचने के लिए पूरी तरह से कानूनी है, तब भी अधिकांश बैंड ऐसा करने के लिए भुगतान करते हैं। यही कारण है कि कई जगहों ने एक कॉन्सर्ट के अंदर चित्र लेने की संभावना को प्रतिबंधित कर दिया है। यहाँ एक संगीत कार्यक्रम में एक कैमरा घुसने का एक तरीका है

चरणों

छवि का शीर्षक ExamineCamera चरण 1
1
अपने कैमरे की जांच करें क्या यह क्लासिक प्रकार का बिंदु है और चित्र लेता है? अगर ऐसा है, तो यह एक कॉन्सर्ट में पेश करने की संभावना है। ऐसा करने से पहले समीक्षा करें और कार्रवाई करें
  • चेक साइज़ शीर्षक वाली छवि 2

    Video: शनिदेव जीवन में कैसे कष्ट लाते हैं | How Shanidev Changes your life

    2

    Video: सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का रहस्य और इतिहास | The Mystery of Somnath Jyotirlinga.

    इसके आकार की जांच करें इन समय के अधिकांश कैमरे, पतले और आसानी से ले जाते हैं, यह आपका लाभ होगा। मोटा कैमरे में अधिक स्थान नहीं लेते हैं - स्थानों को छुपाने के लिए कैमरे के आयाम का उपयोग करें
  • छवि शीर्षक शीर्षक FindPlace चरण 3
    3
    अपने कैमरे को छिपाने के लिए एक जगह ढूंढें यह आपकी जेब, बैग, आपके कपड़े में छुपा हुआ हो या शरीर से जुड़ा हो सकता है। यहां हम इसे छिपाने के लिए आपको कुछ तरीके बताएंगे।
  • कुछ भी नहीं के साथ एक बड़े, बैगी स्वेटर पहनें (यह विशेष रूप से काम करता है अगर आप एक महिला हो) अपने कंधे पर लटका करने के लिए अपने कैमरे का पट्टा का उपयोग करें सुनिश्चित करें कि यह आपकी पीठ के नीचे लटका हुआ है, जहां यह आपके पीठ तक पहुंचने के लिए घटता है। स्वेटर पर रखो यदि गार्ड आपसे अपना स्वेटर निकालने के लिए कहें तो अपना स्वेटर थोड़ा उठाएं और उन्हें दिखाएं कि आप इसे नहीं निकाल सकते, क्योंकि आपके पास कोई कपड़े नहीं है।
  • अपना बैग ले लो (या उस महिला का बैग का उपयोग करें जो आपके साथ हैं यदि आप एक आदमी हैं) आप बैग के नीचे की परत को काट सकते हैं, या समान सामग्री पा सकते हैं और एक टुकड़ा काट कर सकते हैं ताकि यह ऊपर है। इसे ऊपर उठाएं और अपने कैमरे को नीचे रखें। अपने कैमरे की रक्षा के लिए और बैग के आधार को मजबूत करने के लिए, कुछ नर्म के साथ अतिरिक्त जगह भरें। कवर को बदलें इसके ऊपर कुछ टैम्पोन रखो। अधिकांश सुरक्षा गार्ड इतनी गहरी जांच नहीं करते हैं
  • ढीले ब्लाउज का उपयोग करें अगर कैमरा काफी छोटा है, तो उसे कुछ टेप के साथ लटकाएं या इसे अपने हाथ में लटकाएं सावधान रहें, यदि आप किसी ऐसे स्थान पर जाते हैं जिसमें हथियारों के खिलाफ एक चेतावनी है, तो यह संभावना है कि वे आपकी संपूर्ण शरीर में समीक्षा करेंगे और उन्हें कैमरा मिलेगा और वे इसे आप से दूर ले जाएंगे।
  • इसे अपने crotch में रखो यह हाथ के नीचे की तकनीक के समान है, बैगी पैंट का उपयोग करें और जांघ पर चिपकाएं, जो आपके निजी भागों के करीब है। वहाँ एक अच्छा मौका है कि वे आपको वहां नीचे अच्छी तरह से जांच नहीं करते। यदि आप एक महिला हैं, तो एक मध्यम लंबी स्कर्ट का उपयोग करें। न केवल आप नीचे की जाँच किए जाने से बचेंगे, एक स्कर्ट ढीली है और संदेह से बचने के लिए पर्याप्त खुला है और यही कारण है कि यह एक महान छुपा स्थान है। आप अपनी पैंट खोल भी सकते हैं, अपने बटन कैमरे को लटका सकते हैं और उन्हें फिर से जोड़ सकते हैं। तब आप बस अपने पैंट के अंदर कैमरे को लटका सकते हैं। यह कुछ असहज हो सकता है, लेकिन आपके पास अपना कैमरा पूरी तरह से सुरक्षित होगा और आपको पाया जा रहा है की चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी, तब भी जब वे आपको पूर्ण शरीर में समीक्षा करेंगे।
  • यदि आपके पास एक छोटा और पतला बटुआ है, तो इसे खाली करें और अपने बटुए के अंदर टेप के साथ कैमरे को छोडो। बटुए को बचाने के लिए अगर वे आपको पूर्ण शरीर की समीक्षा करने आते हैं और जब वे पूछते हैं कि आपकी जेब में क्या है, तो बस उन्हें बताएं कि यह आपका बटुआ है यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप समस्याओं के बिना संगीत कार्यक्रम में प्रवेश करने में सक्षम होंगे।
  • यदि आप लेंस के साथ एक पेशेवर कैमरा का उपयोग कर रहे हैं, तो यह आपकी सहायता कर सकता है आपको किसी मित्र की सहायता की आवश्यकता होगी। अपना कैमरा लें, एक अतिरिक्त शरीर जिसे आप फ़ोटो और दो लेंस लेने के लिए उपयोग नहीं करेंगे। एक दोस्त को एक लेंस को अच्छी तरह से छुपाने और दूसरे को इतनी अच्छी तरह से छिपाए न हो, ताकि वे उसे एक सरल खोज के साथ ढूंढ सकें। कैमरे के दो निकायों के साथ ऐसा ही करें। अपने दोस्त को पहले पास करें जब वे लेंस मिलते हैं, तो यह आपके पास वापस आ गया है और माफ़ी मांगने के लिए पूछिए, यहां आपको चीख और शाप और नकली कैमरा निकाय लौटा देना होगा। इस पर उन्हें कॉन्सर्ट के बाद टैग किए जाने और उन्हें वापस लाने के लिए सहेजा जाएगा, और यह बहुत संभावना नहीं है कि वे आपको फिर से आ जाएगा और अपना दूसरा कैमरा खोज लें। वही पोर्टेबल जेब कैमरों के लिए लागू होता है असली को बचाएं और डिस्पोजेबल का प्रयोग एक प्रलोभन के रूप में करें।
  • लड़कियों: कंघी और मात्रा का एक बहुत कुछ के साथ एक केश विन्यास का उपयोग करें। ब्रिटनी स्पीयर्स की तरह एक बड़ी टोपी पहनें टोपी के अंदर अपने कुछ बाल डालें और कैमरा अंदर छिपाएं। आप इसे रिवर्स में भी कर सकते हैं, इसलिए आपको हास्यास्पद केश के साथ चलना नहीं पड़ता है। गार्ड आपसे अपनी टोपी बंद करने के लिए कह सकते हैं, जो इस तकनीक को बर्बाद कर सकते हैं।
  • अपने दस्ताने का इस्तेमाल करें दस्ताने की एक जोड़ी और एक ही प्रकार का एक तिहाई प्राप्त करें। अपने कैमरे को दस्ताने के अंदर रखें और अन्य दो का उपयोग करें। जब आप रेखा पर हैं, तो अपने कैमरे को एक गैर-संदिग्ध जगह में रखें जहां आप आमतौर पर अपने दस्ताने रखेंगे। जब गार्ड आपको सीधे देख रहा है या जब आप जाँच कर रहे हैं, तो दस्ताने हटा दें और उन्हें तीसरे दस्ताने के ऊपर रख दें, फिर उन्हें एक हाथ से ले जाएं या मेज पर अपने जैकेट और छाता या कुछ जगह पर रखें तब, जब आप जांच कर लेंगे, अपने दस्ताने इकट्ठा करें, अपनी टोपी डाल दें, और शो का आनंद लें।
  • PutShoe चरण 4 नामक छवि
    4
    यदि आपका कैमरा मजबूत और पतला है, तो इसे अपने जूते के अंदर जमा करें मुझे बहुत संदेह है कि एक गार्ड आपको अपने जूते बंद करने के लिए कहता है। जब आप अंदर हों, तो बाथरूम में जाएं और कैमरे को अपने जूते से बाहर निकाल लें - कैमरे को अपनी किसी एक जेब में या कहीं और रखो और शो का आनंद लें।
  • ओल्ड जेकेट स्टेप 5 नाम वाली छवि
    5



    एक पुराने जैकेट का प्रयोग करें और इसके अंदर एक छोटी छुपती जगह काट दें (इसे कोट के अंदर बनाने की कोशिश करें ताकि आप इसे नहीं देख सकें) कैमरे के आकार को छिपाने के स्थान के अंदर रखें। गार्ड की पूरी प्रक्रिया का पालन करें और संगीत कार्यक्रम में आएं। एक बार जब आप कॉन्सर्ट के अंदर होते हैं, तो छिपाने के स्थान को तोड़कर अपना कैमरा लें।
  • बीएपोलोगेटिक चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बार जब आप अंदर हों, यदि वे आपको पकड़ लेते हैं, तो एक दृश्य या एक बड़ी समस्या न करें, अपना कैमरा, अपनी पुस्तक, अपनी याददाश्त और आपके टिकट जब्त कर सकते हैं। माफी मांगें और कार्य करें जैसे कि आपको नहीं पता था कि यह निषिद्ध था।
  • FindHoodie चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक बेल्ट बैग और एक टोपी के साथ एक स्वेटर ले लो, कैमरे को टोपी में लपेटो और अपने बैग में स्वेटर डाल दिया। यदि गार्ड आपके बैग को जांचने के लिए कहता है, उसे दे दो, उनमें से ज्यादातर स्वेटर की जांच नहीं करेंगे छिपाने के लिए आप पैसे, एक फोन आदि जोड़ सकते हैं।
  • छवि स्नाककैमरा परिचय
    8
    अंत
  • युक्तियाँ

    • आप बहुत बड़े कैमरे के लेंस को छिपाने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए बेहतर चित्र प्राप्त करने के लिए जितना करीब हो सके।
    • प्रयास करने से पहले कॉन्सर्ट के भीतर नियमों और अनुमतियों की समीक्षा करना याद रखें - वे कैमरा पहुंच की अनुमति दे सकते हैं।
    • आप एक फोटोग्राफर हैं जो चित्र बेचने की योजना बना रहे हैं, पहले स्थानीय समाचार पत्र और पत्रिकाओं के साथ जांच करें। यदि आप अपनी तस्वीरों को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं, तो शायद आप उनमें से आधे भाग के लिए एक पास पा सकते हैं, इससे आप अपने उपकरण ले सकते हैं और शायद पर्दे के पीछे हो सकते हैं और आपको बैंड में व्यक्तिगत रूप से देख सकते हैं।
    • जितना संभव हो उतना तस्वीरें ले लो! रोशनी खराब हो जाएगी, एंगल्स को हासिल करना मुश्किल होगा और आप फ्लैश (या वे आपको पकड़ेंगे) का उपयोग नहीं कर पाएंगे। आपको हर 100 के लिए एक या दो अच्छी तस्वीरें मिल सकती हैं। एक संगीत कार्यक्रम के अंदर चित्र लेने के लिए डिजिटल कैमरे सबसे अच्छे हैं, क्योंकि आप फोटोग्राफी की एक रोल बर्बाद किए बिना हजारों फ़ोटो ले सकते हैं
    • यदि वे आपको पकड़ते हैं: दोस्ताना, मैत्रीपूर्ण और सहयोग करें अगर आप ऐसा कर रहे हैं, तो संभावना है कि वे आपको अपना कैमरा रखेंगे, बाहर खींचें नहीं, या संभवतः आपको अपने कैमरे के दरवाजे पर इंतजार करने दें।
    • तस्वीरें लेने के लिए शो के अंत तक प्रतीक्षा करें। इस तरह, यदि आप पकड़े जाते हैं, तो आप अधिकांश कॉन्सर्ट नहीं छोड़ेगा
    • अगर वे कहते हैं कि वे आपकी रोल या आपके कैमरे को रखेंगे, पुलिस को पूछें या कॉल करें। आपका कैमरा और आपकी स्क्रॉल आपकी संपत्ति हैं और गिरफ्तारी वारंट के बिना हटाया नहीं जा सकता। हो सकता है कि संगीत कार्यक्रम की जगह आपको रहने दें, अगर आप उन्हें अपनी चीजों को दे दें, लेकिन वे आपको उन्हें देने के लिए मजबूर नहीं कर सकते क्योंकि यह आपकी संपत्ति है।
    • कुछ फ़ोनों में फ्लैश वाले कैमरे हैं, इसलिए यदि आप पकड़े जाते हैं, तो दिखावा लें कि आप अपने फोन के साथ खेल रहे हैं।
    • यदि आप लंबे पैंट का प्रयोग कर रहे हैं, तो अपने कैमरे को उनके अंदर स्टोर करने के लिए लंबे सॉक्स का उपयोग करें।
    • लड़कियों, अपनी ब्रा में कैमरे को छिपाने! ऐसा करने के लिए एक अच्छी चाल है सामान्य से अधिक बड़ी ब्रा खरीदना और कैमरे को छुपाने के लिए अतिरिक्त जगह का उपयोग करना और अन्य चीजें जो इसे अंदर की अनुमति नहीं है।

    चेतावनी

    • यदि वे आपको पकड़ते हैं, तो वे आपको कॉन्सर्ट से बाहर ले जाने की संभावना रखते हैं
    • वे आपके कैमरे और तस्वीरें निकाल सकते हैं और नष्ट कर सकते हैं, इसलिए अपने कैमरे के अंदर कोई निजी फ़ोटो न रखने की कोशिश करें।
    • कुछ स्थानों पर आपके कैमरे की देखभाल और देखभाल नहीं की जाएगी और फिर इसे उठा लेंगे। यदि यह मामला है, तो आपको प्रवेश से वंचित किया जा सकता है, इसलिए अपने कैमरे को स्टोर करने और बिना शो का आनंद लेने के लिए एक जगह की तलाश करें।
    • कुछ जगहें कैमरे को स्थायी रूप से जब्त कर सकती हैं यह सब नहीं करेंगे, लेकिन सावधान रहें क्योंकि यह बहुत आम है, सबसे ज्यादा संभावना यह है कि अगर आप एक पेशेवर कैमरा लेते हैं तो यह आपके साथ होता है।
    • भारी रॉक कॉन्सर्ट में, मंच के सबसे निकटतम जगह आमतौर पर बहुत अस्थिर और नियंत्रण से बाहर है दुर्भाग्य से, यह तस्वीर लेने के लिए सबसे अच्छी जगह है इसलिए सावधान रहें, क्योंकि वे गलती से आपको धक्का दे सकते हैं और अपने कैमरे को नष्ट कर सकते हैं। अपने कैमरे को सुरक्षित रखें - एक गर्दन का पट्टा या कलाई का पट्टा का उपयोग करें, ताकि यह गिर न जाए। यह भी उल्लेख किया जाना चाहिए कि यह जगह हर जगह सुरक्षा से भरा है।
    • चौकियों के बारे में सावधानी बरतें क्योंकि वे आपके पास जो भी चीजें हैं उसके बारे में जांचें, इसलिए यदि आप एक ऐसी जगह पर जा रहे हैं जहां आप जानते हैं कि वे ऐसा करेंगे, तो अपना कैमरा न लें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छी कल्पना
    • दोस्ताना व्यवहार (याद रखें कि वे केवल अपनी नौकरी कर रहे हैं)
    • एक अच्छा कैमरा
    • शुभकामनाएँ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com