ekterya.com

अंगूठे में बालों में इन्रॉवार्न बालों को कैसे रोकें

बाल बाल वाले शरीर पर कहीं भी उके हुए बाल दिखाई दे सकते हैं। जब त्वचा की सतह के नीचे एक बाल कूप कर्ल दिखाई देता है, तब वे दिखाई देते हैं। यह क्षेत्र आम तौर पर सूजन और लाल हो जाता है, जिससे दर्द हो सकता है। आमतौर पर आपके बाल दाढ़ी के बाद अंडरग्राउड बाल दिखाई देते हैं शेविंग बाल शाफ्ट में कटौती यह असमानता, शेष कूप की तीव्रता के साथ, त्वचा की ओर बाल बढ़ने का कारण बन सकता है। बक्सा शरीर के एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र हैं जिसमें लाल बाल सामान्य हैं, लेकिन आप उन्हें थोड़ी देखभाल के साथ रोका जा सकता है।

चरणों

भाग 1

जब आप दाढ़ी के दौरान एनट्रांस बालों को रोकें
इमेज नामक इमेजुंग बर्मन हेयर चरण 1 को रोकें
1
शेविंग से पहले पूरी तरह से अपने बगल का गीला बगल में गीले बाल, और सामान्य रूप से गीले बाल, शुष्क बाल से ज्यादा आसानी से कट जाता है। जब बाल सूखा है तो यह बहुत मजबूत होता है इसलिए, जब आप सूखे बालों को दाग देते हैं, शेवर अधिक मुश्किल से निकल जाता है, जिससे आप इसे बुरी तरह से काटने के लिए करते हैं। शेविंग से कम से कम 5 मिनट पहले अपने बगलों को गीला करना सबसे अच्छा है।
  • यह बेहतर है कि आप दाढ़ी जब आप स्नान या स्नान खत्म करने के बारे में हैं, ताकि आपके बगल में बाल पानी को अवशोषित करने के लिए समय है।
  • इमर्जॉन्ग बेंफम हेयर स्टेप 2 को रोकें
    2
    शेविंग फोम के बजाय एक शेविंग जेल का उपयोग करें शेविंग फोम के बगलों को सूखना पड़ता है, जो आपको परेशान कर सकते हैं और जब आप दाढ़ी करते हैं तो बालों का लाल होना पड़ता है संवेदनशील त्वचा के लिए विशेष रूप से विकसित शेविंग जेल चुनें। सामान्य तौर पर, वे अच्छी तरह स्नेहक होते हैं
  • यदि आप संवेदनशील त्वचा हैं, तो आप नरम जेल या शेविंग फोम, जैसे नारियल तेल या हेयर कंडीशनर के लिए एक नरम विकल्प का उपयोग करना चाह सकते हैं।
  • इमेज नामक इमेज ब्रेन बेन्डम हेयर स्टेप 3 को रोकें
    3
    एक उच्च गुणवत्ता वाला रेजर चुनें और चादरें अक्सर बदलें। कम से कम तीन ब्लेड और घूर्णन सिर के साथ, बहुउद्देशीय रेज़र खरीद सकते हैं। एक या दो शीट डिस्पोजेबल रेजर त्वचा पर खींचते हैं और जल्दी से बाहर पहनते हैं।
  • बिजली के रेजर का इस्तेमाल बगल में अंगूठित बाल को रोक सकता है, क्योंकि यह डिस्पोजेबल रेजर के रूप में गहरा नहीं करता है।
  • पुरानी पत्तियां इनवर्गों के बाल बनाने के लिए जाने जाते हैं, इसलिए उन्हें अक्सर बदलना सुनिश्चित करें।
  • इमेज नामक छवि को अंडरबाउन्ड बर्मन हेयर चरण 4 रोकें
    4
    बाल विकास की दिशा के अनुसार दाढ़ी यद्यपि कई बाल विकास की दिशा में दाढ़ी पसंद करते हैं, बालों के विकास की दिशा के अनुसार शेविंग के लिए इसे सीधे काटा जाएगा और इसे लंबे समय तक पर्याप्त रूप से छोड़ दें ताकि त्वचा में फंस न आ सकें।
  • इमर्जॉन्ग बेंडम हेयर स्टेप 5 को रोकें
    5
    आपकी त्वचा को फैलाना न करें जब आप दाढ़ी करते हैं तो आपकी त्वचा को न बढ़ाएं इससे त्वचा के अधिक बाल निकल जाएंगे और यह बालों को बहुत कम कर देगा। त्वचा की सतह के करीब भी काटना या शेविंग केवल अंगृत बाल की संभावना में वृद्धि होगी।
  • हल्के से दबाएं यदि आप बहुत कठिन दाढ़ी करते हैं, तो आप अपनी त्वचा को काट सकते हैं, जिससे उस क्षेत्र में सूजन हो सकती है और बाल उस सूजन के नीचे फंस सकते हैं।
  • उस क्षेत्र के माध्यम से केवल एक बार शेवर पास करें यदि आप इसे कई बार करते हैं, तो आप अपनी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • इमेज नामक छवि को रोकने के लिए बालों के झड़ने के बाल चरण 6



    6
    कम बार दाढ़ी कुछ लोगों को केवल दैनिक दाढ़ी के लिए बहुत संवेदनशील त्वचा होती है। यदि आप बार-बार लाल बाल देख रहे हैं, तो अपने प्रयासों के बावजूद, शायद यह कम समय में शेविंग शुरू करने का समय है।
  • लंबे समय तक बाल युक्तियों पर कम तेज होते हैं, इसलिए इन्हें छूने की संभावना कम होती है और इन्रॉवाउन्ड बालों को बनाने के लिए त्वचा में प्रवेश होता है।
  • भाग 2

    नमी और छूटने के साथ अन्तराल बालों को रोकें
    इमेज नामक छवि को रोकने के लिए बालों के झड़ने के बाल चरण 7
    1
    आपकी त्वचा अक्सर सूखा। अपने बाक़ी को एक साफ़ पैड या दस्ताने के साथ पानी से छिड़कर और साबुन से बाहर निकालना। यह बगल की त्वचा की सतह से अशुद्धियों और तेलों को निकाल देगा जो बाल बाहर आने से रोकते हैं।
    • आवृत्ति जिसके साथ आप छूटते हैं वह आपकी त्वचा के प्रकार पर पूरी तरह से निर्भर होता है। अधिकांश लोग सप्ताह में दो या तीन बार सूखा सकते हैं, यहां तक ​​कि त्वचा के संवेदनशील हिस्सों पर भी, जैसे बगल में। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपकी त्वचा को विस्फोट (लालिमा, संवेदनशीलता, आदि) के लिए बुरी तरह प्रतिक्रिया दी जाती है, तो आपको बार-बार छूटना बंद कर देना चाहिए।
    • जब आप छूटते हैं, तो आप लूफैया या विशेष स्फीइंग स्पंज का उपयोग भी कर सकते हैं। अपने छूटने में बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, अपने बगल में परिपत्र आंदोलनों के साथ लूफैया या स्पंज को रगड़ें।
  • इमेज नामक छवि को रोकने के लिए बालों के झड़ने के बाल चरण 8
    2
    सैलिसिलिक एसिड वाले सामयिक क्रीम खरीदने पर विचार करें। शेव के कारण जलन से बचने के लिए ये क्रीम अच्छी तरह से काम करते हैं। इन्हें वंचित बाल को रोकने के लिए भी पर्याप्त उपयोग किया जाता है।
  • आप हर दिन उनका उपयोग कर सकते हैं, लेकिन बाघों में इन्रॉवर्ड बालों को अधिक प्रभावी ढंग से रोकने में आपकी मदद करने के लिए उन्हें शेविंग और शावर के बाद का उपयोग करना चाहिए।
  • इमर्जॉन्ग बेंद्रा हेयर चरण 9 को रोकें
    3
    उस क्षेत्र को बार-बार मस्जिद करता है एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करने से आपके बगलों को नरम कर सकते हैं, जिससे दाढ़ी को आसान और तेज़ हो जाता है।
  • यह आपकी त्वचा हर बार जब आप स्नान से बाहर निकलना को गीला करने की आदत बन जाती है।
  • अंगूर बालों को रोकने के लिए, यहां तक ​​कि बगल जैसे क्षेत्रों में भी moisturization आवश्यक है, जिसे आप सामान्य रूप से शुष्क रखना चाहते हैं। बौछार के बाद Humérate, लेकिन अन्य सामयिक तत्वों, जैसे दुर्गन्ध और antiperspirants लागू करने से पहले अपनी त्वचा को जलयोजन अवशोषित करने के लिए पर्याप्त समय दे।
  • इमेज के शीर्षक में छवि को बाधित बाल चरण 10 रोकें
    4
    अपनी त्वचा को साफ रखें अक्सर धुलाई क्षेत्र से अशुद्धियों और तेल दूर रखेंगे चूंकि अशुद्धता और तेल जमा होते हैं, वहां एक बड़ा मौका होता है जो लाल बाल दिखाई देंगे। बगल जैसे क्षेत्र में यह बेहद महत्वपूर्ण है, जहां पसीने और गंध अधिक बार होते हैं और डोरोडेंट्स और एंटीपर्सप्रिंट जैसे उत्पादों के निरंतर उपयोग से छिद्र को बंद किया जा सकता है।
  • ऐसे दिनों में जब आपके पास स्नान करने के लिए समय न हो, तो पिछली बार के बाद से जमा होने वाली किसी भी अशुद्धता, तेल या दुर्गन्ध के अवशेषों को निकालने के लिए जल्दी से अपने बगल को धोने के लिए एक नम कपड़े और थोड़ा हल्का साबुन का प्रयोग करें वर्षा।
  • भाग 3

    एनट्रांस बालों का इलाज
    इमर्जॉन्ग बेंफम हेयर चरण 11 को रोकें
    1

    Video: दिसंबर 2018 नि: शुल्क
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com