ekterya.com

एक उत्तम और शानदार महिला कैसे बनें

एक महिला के व्यवहार के बारे में कई लेख बताते हैं कि आपको अपने बाल को हर रोज सूखी और मुस्कान याद रखना चाहिए ताकि आप एक सुंदर और आकर्षक देवी में पाठक को बदल सकें। बेशक, यह समझ में नहीं आता है एक महिला को थोड़ा सा eyeliner से अधिक की जरूरत है और बुरे स्वाद के चुटकुले से निराश महसूस करने के लिए वास्तव में एक स्त्रीत्व का एक अच्छा उदाहरण बनने के लिए।

चरणों

इट वेल क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 1
1
अपने आप को विकसित करने का प्रयास करें जिज्ञासा मानवता की प्रेरणा शक्ति है: यह हमें तलाशने के लिए प्रेरित करती है और हमें सीमाओं को धक्का देती है। जो इंसान बेहतर है, जिसकी अधिक कक्षा है और जो अधिक सम्मानित है वह एक ऐसा व्यक्ति है जो कभी भी सीखने और नए विचारों को तलाशने से रोकता है (सर्वोत्तम हो सकता है)। यह सुनिश्चित करने के कई तरीके हैं कि आप अपनी पूरी क्षमता के लिए कुछ कर रहे हैं, और पहला कदम उन्हें संबोधित करने के लिए खुद को तैयार करना है! यदि आप एक उत्तम और शानदार महिला बनना चाहते हैं, तो आपको अपनी प्रतिष्ठा को काम करना चाहिए। ऐसा नहीं होगा यदि आप कोई प्रयास नहीं करते हैं
  • बे क्लासी एंड फैबियस स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    अपने आप को जानें अपने मन को खोलना एक शानदार तरीका है यदि आप वास्तव में एक महान इंसान होने की छाप देना चाहते हैं। आंग सान सू की और मार्गरेट थैचर जैसे प्रमुख महिला नेताओं के बारे में सोचें: सभी विवादों के लिए (दुर्भाग्यवश इन दिनों) अनिवार्य रूप से उन महिलाओं के चारों ओर से हैं जो नेताओं हैं, जो सफल होते हैं और जो कोई अंतर करते हैं वह स्मार्ट और स्मार्ट है । सभी महिलाओं को अपनी शिक्षा पर गर्व होना चाहिए, और ऐसी चीजें हैं जो एक दैनिक आधार पर अपने अकादमिक प्रशिक्षण को बढ़ाने के लिए कर सकती हैं।
  • इट वेल क्लासी एंड फैबिलस स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अच्छी तरह से लिखें लिखते समय, हमेशा अपनी वर्तनी का ध्यान रखें और सही व्याकरण का उपयोग करें।
  • इट वेल क्लासी एंड फैबबल स्टाइल 4
    4
    वाग्मिता के साथ बोलो। बोलचाल भाषा का प्रयोग न करें या व्यंजनों का उच्चारण बंद करने की कोशिश करें।
  • बे क्लासी एंड फैबियस स्टाइल 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी शब्दावली बढ़ाएं जिन शब्दों को आप नहीं जानते उन्हें खोजें।
  • बे क्लासी एंड फैबियस स्टाइल 6 शीर्षक वाली छवि

    Video: दुबले पतले शरीर को मोटा करने के 5 आसान तरीके और उपाय IN HINDI

    6
    समाचार देखें भले ही आप नाश्ते के समय सुर्खियों में एक त्वरित नज़र डालें, दुनिया में क्या हो रहा है इसके बारे में आज तक नज़र रखें।
  • बे क्लासी एंड फैबियस चरण 7 नामक छवि
    7
    क्लासिक किताबों की एक सूची खोजें और स्थानीय पुस्तकालय में जाओ!
  • बे क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 8 नामक छवि
    8
    राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय राजनीति के बारे में अपना ज्ञान विकसित करें इस दुनिया की घटनाओं के बारे में आपके पास एक दृष्टिकोण है, इसलिए उन्हें समझने की आपकी ज़िम्मेदारी बनानी चाहिए, लेकिन विशेष रूप से अनुरोध किए जाने तक अपने दृष्टिकोण के बारे में बात न करें। यह अनुचित और असभ्य होगा।
  • Video: जब बुद्ध ने बताया क्‍या होता है मृत्‍यु के बाद

    बे क्लासी एंड फैबिलियस स्टाइल 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अपनी बुद्धि का विकास करें याद रखें कि यह हमेशा आपके बौद्धिक जीवन में थोड़ी अधिक प्रयास करने के लिए लायक है, क्योंकि एक छोटे से वर्ग के साथ कोई भी जानता है कि असभ्य से कम प्रभावशाली कुछ नहीं है।
  • बे क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    10

    Video: अद्भुत मंच संचालन

    स्वस्थ रहें यदि आप स्वस्थ और सक्रिय रहना चाहते हैं, जो दिन तक आप मर जाते हैं और आखिर तक एक सभ्य और सही जीवन रखते हैं, तो यह जरूरी है कि आप अपने आप को रक्षा करें ताकि आपके पास अच्छा काम हो। आपका स्वास्थ्य आपकी सबसे मूल्यवान चीज है: इसके बिना, आपके जीवन में बाकी सब कुछ दूसरे स्थान पर है। इसलिए अभ्यास करें कि 20 मिनट की डीवीडी अभ्यास एक हफ्ते में तीन बार या एक नृत्य कक्षा, मार्शल आर्ट या स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों, या मैराथन के लिए प्रशिक्षण शुरू करें (यह पहले कुछ हफ्तों के बाद वास्तव में नशे की लत हो सकता है) । वंडर वुमन को देखो: एक मजबूत शरीर वाला एक गतिशील महिला, जो ब्रह्मांड को बचाने के लिए पर्याप्त ताकत से भर नहीं है, बल्कि जो भीला पोशाक में चमकदार दिखता है। उसे अपनी मूर्ति बनाओ



  • इट वेल क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 11
    11
    सुनिश्चित करें कि आप क्या चाहते हैं पर काम कर रहे हैं! मैं आपको सलाह देता हूं कि आप कभी भी कुछ भी नहीं खाना चाहिए, जिसका मूल आपको नहीं पता, और वह बहुत सच्चा है। कम से कम कंडोम और एडिटिव्स खाएं इसके बजाय, स्वस्थ और प्राकृतिक खाद्य पदार्थ खाएं: वे हैं जो शरीर को बेहतर काम करते हैं, क्योंकि यह आपको खाना चाहिए। इसके अलावा, क्या आप बल्कि एक फ्लाट ब्लूड्डी के साथ एक स्वस्थ टोस्ट खाने या मैकडॉनल्ड्स के हैमबर्गर को भरकर देखना चाहिए जिसमें बहुत सारे सॉस हैं और चिकना (और आप संभवत: अपनी गोद में क्या कर रहे हैं)? आप क्या सोचते हैं और क्या शानदार है?
  • बे क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 12 नाम वाली छवि
    12
    उपस्थिति महत्वपूर्ण है यह उदास है, लेकिन सच है: उपस्थिति महत्वपूर्ण है। यह आलेख आपको बताएंगे कि आपके कपड़े क्या पहनना चाहिए या आपके पास क्या बाल का रंग होना चाहिए, लेकिन यह आपको पांच बुनियादी नियम देगा जो कि आप अपना प्रदर्शन करने के लिए आपकी प्रतिष्ठा को सकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं।
  • आपके शरीर और आपके कपड़ों को हमेशा स्वच्छ और गंध के बिना होना चाहिए
  • आपको अपने पैरों को जांघ के बीच से ऊपर, अपने पेट में नहीं दिखाया जाना चाहिए या बहुत स्पष्ट मुखर का ढेर होना चाहिए। यह कुछ विनम्रता का मूल है इसे अंतरंग बनाओ
  • जब आप घर से दूर हों, तो आपकी अंडरवियर को कभी भी नहीं देखा जाना चाहिए याद रखें कि सफेद ब्लॉ भी सफेद ध्रुवों के माध्यम से देखा जाता है: एक तटस्थ रंग सर्वोत्तम है
  • आपके बाल और श्रृंगार के लिए अच्छी तरह से देखभाल और सरल होना चाहिए
  • आपको कंघी करने और मेकअप करने में दस मिनट से ज्यादा नहीं लेना चाहिए
  • इट वेल क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 13
    13
    अच्छा व्यवहार करना अगले प्रमुख कदम है अब आप अच्छी तरह से सूचित, अच्छी तरह से पोषित और अच्छी तरह से प्रस्तुत कर रहे हैं। बहुत बढ़िया! अब आपको कक्षा के साथ एक औरत की पूरी छवि को पूरा करने के लिए स्वयं का व्यवहार करना होगा। हम सभी के पास एक मित्र या परिचित है जो थोड़े से बेढ़ंगे और कठिन है, और उन विशेषताओं से बचने के लिए आपको जो करना है, वह स्वयं और आपके कार्यों के बारे में पता होना चाहिए जब आप दूसरों की कंपनी में हों बेशक, जब आप अकेले घर पर होते हैं, तो कोई भी आप को यह नहीं देख रहा है कि क्या आप साटन की पोशाक में ग्लैमरस हैं या यदि आप पजामा में घूमते हैं, लेकिन जब आप दूसरों के साथ होते हैं, तो सुंदरता सब कुछ है निम्नलिखित कदम वर्ग के साथ महिलाओं के लिए सामाजिक व्यवहार के संकेतक हैं और जो मानक बनाए रखने का प्रयास करते हैं
  • बे क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 14 नामक छवि

    Video: धाकड़ छोरा के बाद उत्तर कुमार की सबसे ज्यादा हिट फिल्म || तड़प (Tadap ) || Full Movie || Uttar Kumar

    14
    सही बैठो आपको इसे दोहरा नहीं करना चाहिए कल्पना कीजिए कि आप एक बैले नर्तक हैं जो मंच पर स्थिति बनाए रख रहे हैं। कल्पना कीजिए कि आपके पास रॉयल्टी से किसी के साथ डिनर है कुछ भी कल्पना करो, जब तक आप अपने कंधों को फर्म और सीधा रखते हैं, और आपकी गर्दन बढ़ायी जाती है अपने चेहरे को रोशन करने और अपनी आकृति को व्यवस्थित करने के अलावा, अच्छी स्थिति में परिसंचरण और पाचन सुधार (उम्मीद है, एक मेज पर एक महिला की किसी भी अनुचित स्थिति से बचने) में सुधार होगा कभी कंधों को ढंकना न चलें, धनुष न करें या न मोड़ें। तुम एक महिला हो!
  • बे क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 15 नामक छवि
    15
    कुर्सी के नीचे पैरों पर पैरों को पार करें। उनके लिए, यह वह मुद्रा है जो आपको सबसे ज्यादा पसंद करता है और झुनझुनी नहीं करता है
  • बे क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 16 नामक छवि
    16
    जब आप खा लेते हैं, तो सिर्फ कांटा का उपयोग करने के बजाय अपनी चाकू और कांटा का उपयोग करें। एक समय में एक काट लें (यह अपने कांटा पर एक बड़ा टुकड़ा के छोटे काटने खाने के लिए कठोर है) स्वाभाविक रूप से, जब आप खाते हैं, तो अपना मुंह बंद करें असल में, जो कुछ भी आप खा रहे हैं, उस बात से बचें जो आप खा रहे खाने को ध्यान में रखते हैं, अपने मुंह को ज़्यादा नहीं भरें, या आप कुछ फैलाने या गड़बड़ी पैदा करने की संभावना रखते हैं क्रॉकीरी के साथ कटलरी को एक साथ न दें। जब आप खाना समाप्त कर लेते हैं, तो प्लेट के बीच में चाकू और कांटा को एक तरफ से दूसरे स्थान पर रखें।
  • बे क्लासी एंड फैबियस चरण 17 नामक छवि
    17
    अपने आप को छूना असमर्थ है और आपको इसे सार्वजनिक रूप से करने से बचना चाहिए उदाहरण के लिए, अपनी नाक को खरोंच करना, दाना को छूना, एक सौतेला पिता को छूना, अपने कपड़े आदि की व्यवस्था करना। अपने हाथों से दूर ले लो अगर आसपास के लोग हैं! यह आपको अजीब लग रहा है और ऐसे व्यक्ति की तरह है जो सामाजिक मानदंडों को नहीं जानता है। आपको प्राकृतिक दिखना चाहिए, जैसे कि आपको उस जैसी सांसारिक चीजों के बारे में सोचना नहीं पड़ता। यहां तक ​​कि अगर आप सोच रहे हैं कि "मेरा भगवान, मेरी पीठ बहुत ज्यादा है!", जब तक आप एक निजी स्थान पर नहीं होते तब तक इसे खरोंच न करें। एकमात्र अपवाद है कि आप अपनी आँखों से बालों को हटा दें, लेकिन कृपया, अगर ऐसा अक्सर होता है, तो इसे काटें!
  • इट वेल क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 18
    18
    एक और प्रमुख मुद्दा बातचीत है कक्षा के साथ बातचीत करने का सबसे महत्वपूर्ण नियम यह है कि कक्षा वाले लोग, किसी भी परिस्थिति में, स्वयं के बारे में बातचीत का कोई भी विषय शुरू नहीं करते हैं जब तक कि वे आप से पूछें, तब तक स्वयं के बारे में बात न करें, यदि आप पहले पूछें तो क्या होगा, जब तक आप जिन लोगों के पास होते हैं, उनके पास बुनियादी सामाजिक कौशल होते हैं। यदि उनके पास ऐसा नहीं है, तो उन्हें अपने उदाहरण के साथ थोड़ा कम उन्हें शिक्षित करें या बाद में उनसे बचें। यदि आपसे पूछते हैं तो आपके बारे में बात करने के लिए ठीक है, बस इसे करने के लिए सबसे पहले मत बनें।
  • इट वेल क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 1 9
    19
    विशेष रूप से, अपनी उपस्थिति के बारे में बात नहीं करें यह असुरक्षा का संकेत है। यदि आप देखते हैं कि आप पूछना चाहते हैं कि आपके बाल ठीक हैं, यदि आपके कपड़े आप फिट हैं, यदि आप लेबल देखते हैं, तो आपको अपने बालों के साथ क्या करना चाहिए, तब आपको अपनी जीभ काट देना चाहिए, जब तक कि यह आपका सबसे अच्छा दोस्त न हो। आपको अपनी उपस्थिति के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। हालांकि, अगर आपको बधाई मिलती है, तो आप स्वाभाविक रूप से और धन्यवाद के साथ मुस्कुरा सकते हैं, और दयालुता के साथ प्रशंसा वापस करने से पहले नम्रता से उनका धन्यवाद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप उन लोगों में से एक हो सकते हैं जो जेम्स बॉन्ड फिल्म देखने के बाद एक जासूस की तरह महसूस करते हैं। अगर यह आपके लिए लागू होता है, तो एक ऐसी महिला के लिए अवधि नाटक सबसे अच्छी तरह की फिल्म होती है, जो कक्षा की उम्मीद करती है: गोस्फोर्ड पार्क, ब्राइड्सहेड पर लौटें, जेन ऑस्टेन से कोई भी आदि। इस लेख का मतलब यह नहीं है कि हर कोई बहुत अच्छा दिखना चाहिए और एक भयानक अभिजात शख्स के समान व्यवहार करना चाहिए। कोई रास्ता नहीं! लेकिन बहुत सारे ग्लैमर वाले अमीरों को देखकर आप उनके रवैये और बोलने के तरीके के बारे में सोचते हैं: जब आप फिल्म देखने को खत्म करते हैं, तो आप पूरी तरह से सीधे व्यक्ति बनना चाहते हैं, ठीक से बोलें और निडर हो जाएं, ताकि आप केवल तभी प्राप्त कर सकें एक परिष्कृत महिला बनने की प्रक्रिया
    • याद रखें कि एक औरत उत्तम दर्जे का रहना चाहते करने के उद्देश्य और शानदार, चमकदार हो नहीं है कई लोगों का ध्यान आकर्षित करने और छुट्टियों के लिए निमंत्रण से भरा हो। कक्षा के साथ एक महिला बुद्धिमान, स्वस्थ और दयालु है - एक शानदार महिला अपने शरीर से खुशहाल या पदोन्नति के बिना साफ, सुखी और आकर्षक दिखती है लक्ष्य सुंदर होना सिर्फ इसलिए है क्योंकि यह अच्छा और सुंदर है: आप के लिए नहीं, पुरुषों के लिए, अपने दोस्तों या अपने प्रतिद्वंद्वियों यह आपके जीवन है और आप पूर्णता के साथ इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं, के रूप में ज्यादा जानने के रूप में आप फिट रह सकते हैं के रूप में आप, आप कर सकते हैं और के रूप में सुंदर और संभव के रूप में सम्मानजनक हो के रूप में के रूप में आकर्षक हो सकता है। केवल महिला की उस तरह होने के लिए तय करने के लिए, यदि आप एक औरत उत्तम दर्जे का और शानदार हैं, और हम दुनिया के लिए है कि प्रकाश चमक जाने और दूसरों को प्रेरित करके अपनी नक्शेकदम पर चलना की जरूरत है।
    • यदि आपको प्रेरणा की कमी है, तो आप उस अनुकरण का एक मॉडल पा सकते हैं जिसे आप अनुकरण करना चाहते हैं: एक मजबूत, सुंदर और खूबसूरत औरत जो वास्तव में किसी स्त्री की जिंदगी को अपने सबसे अच्छे रूप में प्रतिनिधित्व करती है बिल्कुल सही उदाहरण मीडिया में दैनिक कहीं से दिखाई नहीं देते: कोई भी संकेत दे सकती हैं कि केटी प्राइस सब के बाद एक उत्तम दर्जे का स्त्रीत्व का एक शानदार उदाहरण था, लेकिन कुछ। डॉ बेवर्ली क्रशर की तलाश में, सीजे Cregg, लौरा Roslin, Temperance ब्रेनन, मॅई सी Jeminson, एलिजाबेथ मैं, कप्तान कॅथ्रीन जेनवे, कप्तान अमेलिया, राजकुमारी डायना या रोहन के Eowyn।

    चेतावनी

    • अपने शरीर के बारे में चिंता मत करो अन्य लोगों के लिए मत बदलो अगर आपको लगता है कि आप अच्छे दिखते हैं, तब तक जब तक आप साफ और सभ्य हो, यह ठीक है। आप देख सकते हैं कि आप कैसे चाहते हैं एक महिला अपने जिम के कपड़े, सूट में, जीन्स में या गहने के साथ एक पोशाक में एक महिला है। एक महिला एक महिला है, जिसकी बालों ने हल्के नीले रंग का चित्रण किया था, अगर वह होना चाहती है आप कौन हैं, आप कौन हैं, आपका रवैया, बेहतर होने और कक्षा के साथ एक महिला होने का आपका दृढ़ संकल्प। आप देख सकते हैं कि आप कैसे चाहते हैं
    • इसी तरह, एक बौद्धिक मजाक बनाना और फिर अपने सिर को नकली बना देना, हंसी एक उत्तम महिला नहीं है यह बहुत बेकार है, लेकिन मौके से आश्चर्यजनक रूप से आसान है। कला / शास्त्रीय संगीत के साहित्य / कामों को पहचानने का नाटक करना अच्छा नहीं है या किसी चीज़ के बारे में सबक देने का बहाना नहीं है जिसे आप वास्तव में बहुत कुछ नहीं जानते हैं। बौद्धिक तर्क केवल एक अभिभावक की तरह दिखते हैं। बस ऐसा करो यदि आप वास्तव में जानते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं
    • हर तरह की चीजों से बचें या एक जानबूझकर बनें। यहां तक ​​कि अगर आप रूसी नीति या अनुसंधान आप कर रहा हूँ पर एक वेब पेज बनाने का सार पर कब्जा कर लिया, अपने दोस्तों के साथ यह दिखावा या बातचीत में प्राप्त करने की कोशिश नहीं करते। जब तक वे आपसे पूछें, तब तक प्रतीक्षा करें: वे इतने प्रभावित होंगे कि आप हर समय ऐसे आकर्षक चीजों को जानते हैं और कुछ भी नहीं कहा है! यह आपको थोड़ा रहस्यमय बनाता है, निश्चित रूप से एक परिष्कृत महिला की गुणवत्ता क्या है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com