ekterya.com

कैसे एक उत्तम दर्जे का माँ हो

सामान्य तौर पर, वर्ग को बनाए रखना एक चुनौती हो सकता है। पुरुषों और महिलाओं जो व्यस्त या सिर्फ आलसी हैं आम तौर पर उपस्थिति को बनाए रखने के लिए समय या धन नहीं है। और माताओं जो काम नहीं करते हैं उन्हें प्रेरणा मिलना बहुत मुश्किल लगती है जब वे अक्सर घर नहीं छोड़ते हैं। और वे इतनी बार क्यों नहीं आते? आप पूछेंगे खैर कोई फर्क नहीं पड़ता कि कारण, यहाँ एक माँ बनने के बाद कक्षा रखने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं यदि आपके पति काम में एक लंबा दिन बाद घर आता है, तो आप निश्चित रूप से दिखने योग्य दिखना चाहते हैं।

चरणों

छवि एक उत्तम दर्जे की माँ के चरण 1 का शीर्षक
1
अच्छी स्वच्छता बनाए रखें यह कदम सभी लोगों के लिए आवश्यक है, बस दूसरों के प्रति सौजन्य के रूप में यह न केवल वर्ग की बात है, बल्कि आपके दांतों की अच्छी देखभाल के लिए भी है, उदाहरण के लिए बेशक, आप हमेशा एक दंत कृत्रिम अंग का उपयोग कर सकते हैं
  1. नई माताओं को दैनिक शावर के लिए समय निकालना मुश्किल लगता है जब वे एक समय में लाखों चीजें करने में व्यस्त हैं, जबकि बच्चा नल रहा है, लेकिन इसे प्राथमिकता बनाने का प्रयास करें आप बारिश के बाद फ्रेशर महसूस करेंगे और इससे आपकी सूची में सभी चीजें करने में मदद मिलेगी।
एक बड़ी माँ के साथ शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 1
  • न्युटोरगेना जैसे विशेष साबुन के साथ अपना चेहरा धो लें, अच्छे ब्रांड शैम्पू और कंडीशनर जैसे पैन्टीन का उपयोग करें और अपने बगलों को दाढ़ी याद रखें।
    एक बड़ी माँ के साथ शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 2
  • यदि आपके पास समय है, तो अपने पैरों और बिकनी क्षेत्र को हटाने की भी कोशिश करें। चिंता न करें अगर आप सप्ताह में एक बार केवल इन क्षेत्रों को दाम कर सकते हैं यह कभी नहीं कर से बेहतर है! ठीक है, कुछ महिलाएं वैक्सिंग में विश्वास नहीं करती हैं और यदि आपको कक्षा में एक महिला की तरह महसूस होता है, तो आगे बढ़ो!
    एक बड़ी माँ के नाम की छवि चरण 1 बुलेट 3
  • छवि एक उत्तम दर्जे की माँ के चरण 2 शीर्षक
    2
    एक सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण बाल कटवाने का चयन करें कुछ महिलाओं को गर्भवती होने के बाद उनके ग्लैमरस हेयर स्टाइल को छोड़ने के लिए कोई विकल्प नहीं है यद्यपि आप गंदा देखो अतीत में काम किया है, पूरी तरह से अपने केश विन्यास की उपेक्षा न करने का प्रयास करें। एक कट और नाई में रंगाई के सत्र में बहुत अधिक पैसा खर्च हो सकता है, और जब तक आप गर्भवती हों तब तक आपके बाल रंग डालना अच्छा नहीं होता (जब तक कि आप अपने पेट में नहीं सोचें)। फिर, अपनी जड़ें बढ़ने के 9 महीनों के बाद, आपके पास कोई शैली बनाने के लिए पैसा नहीं है कुछ महिलाओं के लिए, छोटे और गन्दा बाल पहनना अच्छा है देखो। माइली शिरस ने व्यावहारिक रूप से उसके सिर को काट दिया और अब भी एले पत्रिका में दिखाई देता है। माइली = ग्लैमर
  • अपनी पुरानी शैली को अपनी मां के लिए अनुकूल शैली में बदलने की कोशिश करें। यदि आप "माँ" और "वर्ग" के बारे में सोचते हैं, तो केट गोस्सेलिन की कल्पना करें वह कक्षा है, है ना?

    Video: नवरात्रि की रात चुपचाप कर लेना दुर्गा माँ का ये गुप्त उपाय | Navratri | Upay | Jai Mata Di

    एक बड़ी माँ के नाम की छवि, चरण 2 बुलेट 1
  • यदि आप छोटे बाल पसंद करते हैं, तो एक माने की कोशिश करो। यदि आप लंबे बाल पसंद करते हैं, तो दो-परत काटने की कोशिश करें। इन शैलियों के साथ, कोई भी ध्यान नहीं देगा कि जब आप नाई के पास जाने के बिना एक बार गुजरता है।
    एक बड़ी माँ के लिए शीर्षक वाली छवि, चरण 2 बुलेट 2
  • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो एक हल्के रंगीन लोचदार के साथ बंधा हुआ कम पोनीटेल के बीच में एक विभाजन का प्रयास करें, क्लासिक "जिम के लिए घोड़े की चोटी" के बजाय। यह शैली उतना ही व्यावहारिक है लेकिन यह अधिक उत्पादित दिखता है। टिंट अपने बाल अपने प्राकृतिक रंग या किसी भी रंग आप घर पर रख सकते हैं अगर सब कुछ विफल रहता है, तो टोपी या कुछ पहनें ऐसा कुछ है जो आप केवल एक बार खरीद लेंगे।
    छवि एक उत्तम दर्जे की माँ के चरण 2 बुलेट 3 शीर्षक
  • यदि आपके पास मोम के साथ अपनी आइब्रो को मोम करने के लिए धन नहीं है, तो कम से कम उन्हें हटाने से पीछे हटने की कोशिश करें। दूसरी ओर, एक उत्तम दर्जे का माँ होने के नाते भी अपनी खुद की शैली और पर्याप्त आत्मविश्वास होने का अर्थ है। यदि आप शेविंग से नफरत करते हैं तो आप उन्हें छोड़ देते हैं क्योंकि आप बस अब परवाह नहीं करते हैं, इसे आत्मविश्वास से स्वीकार करें।
    एक बड़ी माँ के साथ शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 4
  • छवि एक उत्तम दर्जे का माँ शीर्षक 3 चरण
    3
    एक साधारण श्रृंगार का उपयोग करें, लेकिन इसे पूरी तरह से छोड़ दें न्यूट्रोगेंना जैसे कुछ ब्रांड नाम मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें सुनिश्चित करें कि मॉइस्चराइज़र में सनस्क्रीन शामिल है, या एक अलग से खरीदते हैं। ऐसे दिन जब आपके पास खुद को ठीक करने के लिए कम समय होता है, तो बस अपनी पलकें कर्ल कर दें और कुछ काजल लागू करें। यदि आपके पास कुछ और समय है, तो eyeliner और आँख छाया का उपयोग करें। गुलाबी और भूरे रंग की तरह तटस्थ रंगों को प्राथमिकता दें
  • छवि एक उत्तम दर्जे की माँ के चरण 4
    4
    ऐसे कपड़ों का चयन करें जिनके लिए अधिक रख-रखाव की आवश्यकता नहीं है। स्वेटर और जैकेट के लिए देखो जो आप सर्दियों में घर पर धो सकते हैं। बुनना ब्लाउज जो गर्मी के लिए आपके शरीर और कैपरी पैंट के साथ चलते हैं। कम एड़ी चमड़े के जूते हमेशा डेनिम या ड्रेस पैंट के साथ अच्छी तरह से चलते हैं, और बैलिना जूते जींस और कैप्री के साथ बहुत अच्छे लगते हैं बस सुनिश्चित करें कि आप स्नीकर्स नहीं पहनते हैं जब तक कि आप चलने या व्यायाम करने के लिए नहीं जा रहे हैं
  • छवि एक उत्तम दर्जे की माँ के नाम से शीर्षक चरण 5



    5
    नियमित रूप से उपयोग करने के लिए कुछ साधारण गहने खोजें शिशुओं को हार और झुमके पर खींचने के लिए प्यार है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको गहने पूरी तरह से छोड़ देना चाहिए "अन्य स्थानों पर" गहने पहनें इससे आपको सेक्सी और उत्तम दर्जे का अनुभव होगा
  • कुछ अन्य "बेबी-प्रूफ" आइटम चुनें जिन्हें आप उपयोग कर सकते हैं। पर्ल के छल्ले लगभग सब कुछ, साथ ही हीरे के साथ अच्छी तरह से चलते हैं। बेशक, आपको असली गहने खरीदने की ज़रूरत नहीं है, आप कृत्रिम मोती और जिर्रोनियम ब्रिलियंट्स का उपयोग कर सकते हैं, जिसे आप बेहतर कीमत पर पा सकते हैं। यदि आपकी शादी की अंगूठी गर्भावस्था के बाद आपकी उंगली पर फिट नहीं होती है और कुछ महीने बीत चुके हैं, तो उसके आकार बदलने के लिए इसे गहने की दुकान पर ले जाएं।
    एक बड़ी माँ के नाम पर छवि चरण 5 बुलेट 1
  • 6
    अपने आप को एक मैनीक्योर और पेडीक्योर नियमित रूप से बनाएं हर दो सप्ताह में सौंदर्य सैलून में जाना जरूरी नहीं है ताकि आपके हाथ और पैर अच्छा लगे।
  • अपने नाखूनों को छाँटें, कटनी को हटा दें और सभी में एक नेल पॉलिश लागू करें
    एक महान माँ के साथ शीर्षक वाली छवि चरण 6 बुलेट 1
  • बर्तन धोने के दौरान दस्ताने की सफाई करें ताकि आप अपने मैनीक्योर को बर्बाद न करें। यदि आपके मैनीक्योर को बनाए रखने में बहुत अधिक परेशानी है, नेल पॉलिश से बचें। साफ नाखून नेल पॉलिश के साथ बेहतर दिखता है
    छवि एक उत्तम दर्जे की माँ के चरण 6 बुलेट 2
  • छवि एक उत्तम दर्जे का माँ 7 कदम
    7

    Video: Sundha Mata Aarti - सुंधा माँ री आरती | Chunnilal Rajpurohit | FULL Audio | Rajasthani Songs

    व्यायाम, अगर आप चाहें यदि आप काम नहीं करते हैं, या काम के बाद अपने परिवार के साथ चलने के लिए जाने के दौरान अपने बच्चे को पैदल चलने के लिए ले जाएँ घर पर अभ्यास करने के लिए देखो, जैसे जिलियन माइकल की 30 दिन की दिनचर्या, भले ही आपने कभी अपने जीवन में प्रयोग न किया हो - यह पर्याप्त होगा यदि आपके पास केबल टीवी है, तो शायद आप खेल चैनलों पर कुछ व्यायाम दिनचर्या का पालन कर सकते हैं। ये दिनचर्या आमतौर पर आपके लिए काफी कम है, जबकि आपका बच्चा सो रहा है और आपके लिए परिणामों को देखने के लिए काफी तीव्र है। यदि आप अभी भी गर्भावस्था के वजन को खोने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक ऑनलाइन कैलोरी काउंटर पर विचार करें जैसे कि myfitnesspal.com या myfooddiary.com। ये साइटें आपको अपने आहार को नियंत्रित करने में मदद करने के लिए महान हैं।
  • छवि एक उत्तम दर्जे का माँ चरण 8
    8
    एक स्वस्थ सफेद मुस्कुराहट रखें (वे कक्षा के लिए महत्वपूर्ण अवयव हैं)। सुनिश्चित करें कि आप नियमित रूप से दंत चिकित्सक के पास जाते हैं और दांतों को सफेद करने के लिए घर का उत्पाद बनाने की कोशिश करें
  • एक सुंदर माँ के चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: मंगल भवन अमंगल हारी : रामायण चौपाइयां : श्री राम भजन : मुकेश बागड़ा : जय श्री राम

    9

    Video: शुद्ध और उत्तम मोती Pearl कैसे ख़रीदे Rashi Gemstone Pearl

    शांत रहो और दया करो। किसी को एक भावनात्मक महिला पसंद नहीं है जो बहुत कुछ बोलती है क्योंकि वह थका हुआ और क्रोधी महसूस करती है। थकान और तनाव आप में सबसे खराब लाते हैं, उन्हें अनदेखा करने की कोशिश करें सप्ताह में कम से कम एक बार घर छोड़ने की कोशिश करें। माताओं के लिए सहायता समूह खोजें अपने प्रियजनों या अजनबियों के साथ उतारने की बात पर खुद को डरने न दें।
  • छवि एक उत्तम दर्जे का माँ नाम 10 कदम
    10
    दूसरी ओर, यदि आप इन बातों के बारे में बहुत अधिक परवाह नहीं करते हैं, तो आप अभी भी एक उत्तम दर्जे का माँ हो सकते हैं हर बार जब आप किसी के सामने विस्फोट करते हैं तो "मेरे पास वर्ग, लानत" बोलो, और आप देखेंगे कि वे आपको अकेला छोड़ देते हैं। मैं आपको आश्वासन देता हूं
  • चेतावनी

    • अपने दाँतों को बहुत ज्यादा सफेद मत करो
    • एक व्यायाम दिनचर्या शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर से संपर्क करें, खासकर यदि आपके पास कुछ समय पहले था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com