ekterya.com

कैसे अपने पेट की मांसपेशियों को अनुकरण करने के लिए

ग्रीष्मकालीन बस कोने के आसपास है, और समुद्र तटों और पूल आप अपने नाम से फोन करते हैं। दुर्भाग्य से, आप अपने पेट क्षेत्र में समोच्च की कमी के कारण स्वयं-सचेत महसूस करते हैं। ऐसा मत समझो कि तुम जाने के लिए नहीं! आप अभी भी सूरज की गर्मी का आनंद ले सकते हैं और अपना नया दिखा सकते हैं स्विमिंग सूट

. सही स्थानों में थोड़ा श्रृंगार के साथ, आप अपने पेट की मांसपेशियों को परिभाषित कर सकते हैं ताकि वे अधिक चिह्नित दिखाई दें इस अनुच्छेद में, हम आपको मेकअप तकनीक को "कंटूर श्रृंगार" के रूप में भी दिखाएंगे, ताकि एक अच्छी तरह से टोंड पेट का भ्रम पैदा हो सके।

चरणों

भाग 1

अपनी सामग्री तैयार करें
नकली एबीएस चरण 1 नामक छवि
1
आधार के रूप में उपयोग करने के लिए मेकअप आधार, रंग या एक सनस्क्रीन के साथ एक मॉइस्चराइज़र चुनें अपने पेट की मांसपेशियों को अनुकरण करने से पहले, आपको एक ऐसा कैनवास होना चाहिए जहां मेकअप का पालन किया जा सकता है। यह आधार या "कैनवास" मेकअप का आधार बहुत ही समान हो सकता है आपकी त्वचा का टोन, रंग या सनस्क्रीन के साथ एक मॉइस्चराइज़र आप रंग के साथ भी सनस्क्रीन का उपयोग कर सकते हैं, अन्यथा, आप सनस्क्रीन के साथ आपकी त्वचा के रंग के सबसे करीब के तरल मेकअप का एक छोटा आधार मिश्रण करके अपना खुद का आधार बना सकते हैं। चुनें कि आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप क्या होगा:
  • नींव आपको सबसे बड़ा कवरेज देगा और आपकी त्वचा की टोन से मिलान करने में मदद करेगा। एक क्रीम नींव लिक्विड संस्करण से अधिक अपारदर्शी होगी।
  • रंग के साथ moisturizer त्वचा moisturize और त्वचा की टोन मैच में मदद मिलेगी हालांकि, श्रृंगार आधार के रूप में इसकी समान कवरेज कार्रवाई नहीं होगी।
  • सनस्क्रीन पेट की नाजुक त्वचा को धूप की कालिमा से बचाएगा यदि आप थोड़ा श्रृंगार आधार जोड़ते हैं, तो यह त्वचा की टोन को थोड़ा सा से मेल खाने में मदद करेगा।
  • नकली एबीएस चरण 2 नामक छवि
    2
    एक पाउडर ब्रॉसर चुनें ब्रोन्जर आपकी त्वचा के स्वर से लगभग 2 रंगों को गहरा होना चाहिए। धूप के साथ सनस्क्रीन का उपयोग न करें, क्योंकि ये हाइलाइट मेकअप बल्कि, एक चटाई ब्रॉसर का उपयोग करें आप कृत्रिम छाया का अनुकरण करेंगे ताकि एक पेट में पेट होने का भ्रम पैदा हो सके, इसलिए विचार यह दिखता है कि दिखने वाला प्राकृतिक है।
  • यदि आपको मैट टैन नहीं मिल रहा है, तो आप भूरे आंखों या कॉम्पैक्ट नींव के लिए रंगों का उपयोग कर सकते हैं, जब तक कि आपकी त्वचा की टोन से 2 रंगों से अधिक गहरा नहीं हो।
  • नकली एबीएस चरण 3 नामक छवि
    3
    एक पाउडर हाइलाइटर चुनें प्रकाशक आपकी त्वचा के टोन की तुलना में हल्का सा छाया होना चाहिए। यह उत्पाद शानदार हो सकता है, क्योंकि चमक मेकअप को हाइलाइट करता है।
  • यदि आपको पाउडर हाइलाइटर नहीं मिल सकता है, तो आप कॉम्पैक्ट श्रृंगार बेस का उपयोग अपनी त्वचा की टोन या हल्के हाथीदांत आंखों की छाया की तुलना में कई हल्का हल्का कर सकते हैं।
  • नकली अश्व चरण 4 नामक छवि
    4
    पाउडर ब्रश और दो क्रीज ब्रश के लिए देखो। आपको दो प्रकार के ब्रश की आवश्यकता होगी: एक बड़ा पाउडर ब्रश और एक क्रीज ब्रश। यदि आपको सिलवटों के लिए कोई क्रीज नहीं मिल पा रहा है, तो आप किसी भी छोटे-छोर पर ब्रश का उपयोग कर सकते हैं। आपको दो क्रेलों की परतों (या गोल टिप) की आवश्यकता होगी: एक ब्रांसर के लिए और एक प्रकाशक के लिए।
  • यदि आपके पास दूसरी क्रीज ब्रश नहीं है, तो आप ब्रांसर और हाइलाइटर दोनों के लिए एक ही ब्रश का उपयोग कर सकते हैं। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप इसे कागज़ के नपकिन से साफ कर लें जब तक कि आप देख नहीं सकते कि अब आपके पास तन नहीं है।
  • नकली एबीएस चरण 5 नाम की छवि
    5
    एक अच्छी तरह से रोशनी जगह चुनें आप ऊपर एक मजबूत रोशनी रखने से आप अपनी मांसपेशियों और छाया को अधिक आसानी से बना सकते हैं।
  • नकली अशश चरण 6 नामक छवि
    6
    अपने पेट का पर्दाफाश करें जबकि हम अनुशंसा करते हैं कि आप श्रृंगार के साथ धुंधला होने से बचने के लिए अपने कपड़े बंद करें, आप एक पुराने स्विमिंग सूट या अपने स्पोर्ट्स कपड़े पहन सकते हैं। पेट को उजागर करना होगा
  • उसी सूट पर मत डालें जो आप अपने एब्स के साथ लगाए जाने की योजना बनाते हैं। मुकदमा दाग के जोखिम को चलाने के अलावा, मेकअप दाग आप को धोखा दे सकता है
  • नकली एप चरण 7 नामक छवि
    7
    निर्धारित करें कि आप कितना मांसपेशियों चाहते हैं क्या आप 6, 4 या 2 की मांसपेशियों को चिह्नित करना चाहते हैं? मेकअप लगाने से पहले इसे ध्यान में रखें
  • भाग 2

    आधार और छाया लागू करें
    नकली एबीएस चरण 8 नामक छवि
    1
    नींव, अपने पेट में रंग या सनस्क्रीन के साथ moisturizer लागू करें अपनी उंगलियों के साथ करो, श्रृंगार आधार रगड़, रंग के साथ moisturizer या आपकी त्वचा पर सनस्क्रीन। उजागर होने वाले पेट के सभी क्षेत्रों को कवर करने के लिए सुनिश्चित करें यदि आप श्रृंगार आधार या रंग के साथ एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करने जा रहे हैं, किनारों को धुंधला करें
    • यदि आप श्रृंगार आधार का उपयोग करने जा रहे हैं, तो आप अपनी अंगुलियों का उपयोग करने के बजाय ब्रश या मेकअप स्पंज (एक पच्चर के रूप में) का उपयोग कर सकते हैं।



  • छवि शीर्षक से नकली एबीएस चरण 9
    2
    बेस सूखने से पहले तक इंतजार करें निम्न चरणों के साथ अपने ब्रश को बर्बाद करने से बचने के लिए, श्रृंगार के आधार तक प्रतीक्षा करें, न्यूरॉइराइज़र रंग या सनस्क्रीन के साथ कि आपने अभी तक सूख लगाया है आपको पता चल जाएगा कि त्वचा सूख गई है जब त्वचा चमकदार, नम या प्रकाशित नहीं होती है
  • यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो अपनी उंगली से अपने पेट को छूएं अगर आपकी उंगली मेकअप, मॉइस्चराइज़र या सनस्क्रीन के साथ समाप्त होती है, तो आपको लंबा इंतजार करना होगा
  • नकली एबीएस चरण 10 नाम की छवि
    3
    अपने पेट की मांसपेशियों को अनुबंधित करें पेट की संकोचन आपको मांसपेशियों को ढूंढने और निम्न चरणों में रोशन करने में मदद करेगा। यह आवश्यक नहीं है कि आपने हर समय अनुबंध किया है, लेकिन हम आपको प्रत्येक स्ट्रोक चित्रण करने से पहले यह सलाह देते हैं कि आप सही स्थानों पर छाया डालते हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली एबीएस चरण 11
    4

    Video: Simulated Reality Tom Campbell and Bruce Lipton

    क्रीज ब्रश पर कुछ पाउडर ब्रॉन्जर लागू करें। पाउडर ब्रॉन्सर पर ब्रश को स्पिन करें और अतिरिक्त धूल को हटाने के लिए इसे टैप करें। आप अतिरिक्त उत्पाद को हटाने के लिए हल्के ढंग से इसे उड़ा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली एबीएस चरण 12
    5
    अपने पेट के केंद्र के माध्यम से एक ऊर्ध्वाधर स्ट्रोक बनाओ ब्रश लें और अपने पेट के केंद्र में एक एकल स्ट्रोक बनाएं, नीचे। स्ट्रोक नाभि की ओर पसलियों के ठीक नीचे का होना चाहिए।
  • यदि स्ट्रोक पर्याप्त नहीं है, तो आपको इसे फिर से ढूंढना पड़ सकता है, लेकिन बहुत अधिक परतें न बनाएं लाइन स्पष्ट होना चाहिए। यदि यह बहुत अंधेरा है, तो यह प्राकृतिक नहीं दिखाई देगा।
  • नकली अशश चरण 13 नामक छवि
    6
    पसलियों के ठीक नीचे स्थित क्षेत्र में अधिक ब्रॉसर लागू करें। ब्रश पर अधिक ब्रॉन्सर डालें और पसलियों के नीचे दो और स्ट्रोक बनाएं। आप ओर इशारा करते हुए एक तीर की तरह कुछ खींच रहे होंगे।
  • नकली अशश चरण 14 नाम की छवि
    7
    दो और ऊर्ध्वाधर स्ट्रोक बनाएं पेट को फिर से पीछे हटाना और, यदि आवश्यक हो, तो अपने पेट के दोनों तरफ ऊर्ध्वाधर खांचे दिखाना। यह पसलियों के ठीक नीचे और पेट के नीचे हैं जब आप उन्हें मिल जाए, तो प्रत्येक के लिए अपने ब्रश और ब्रॉन्सर के साथ एक स्ट्रोक बनाएं।
  • यदि आप पेट को अनुबंधित करते हैं, तो आप नाभि के प्रत्येक किनारे पर क्षैतिज खांचे देख सकते हैं। ये नाभि से पैदा होते हैं और ऊर्ध्वाधर स्ट्रोक को जोड़ते हैं जो आपने अभी बनाया है। यदि आप एक अधिक परिभाषित पेट चाहते हैं, तो आप उन्हें दूसरे रंगों के साथ चित्रित कर सकते हैं, जैसे अन्य स्ट्रोक
  • नकली एबीएस चरण 15 नाम की छवि
    8
    स्ट्रोक को धुंधला करने के लिए एक पाउडर ब्रश का उपयोग करें एक पाउडर ब्रश ले लो और इसे स्ट्रोक पर बस आप ऊर्जावान आंदोलनों को ऊपर और नीचे करके बनाते हैं। हो सकता है कि आपको इसे एक तरफ से पार करना पड़ता है ताकि यह अधिक फैल सके। यह स्ट्रोक को धुंधला करती है और छाया की तुलना में कम करती है
  • अगर स्ट्रोक बहुत अंधेरे लगते हैं, तो डरे मत! बस एक पाउडर ब्रश लें, अपनी त्वचा की टोन के कॉम्पैक्ट आधार को लागू करें और अपने पेट को ब्रश करें। यह छाया को स्पष्ट करने और सब कुछ धुंधला करने में मदद करेगा।
  • भाग 3

    प्रबुद्धताएं लागू करें और अंतिम स्पर्श दें
    छवि शीर्षक से नकली एबीएस चरण 16
    1
    अपने पेट को देखो आपने बस आधार को लागू किया और कुछ छाया जोड़ दिए, जिसने एक प्रकार का तीर ओर इशारा किया और कुछ बक्से बनाए। ये वर्ग मांसपेशियों होंगे, जिन्हें अधिक परिभाषा की आवश्यकता होगी।
  • Video: ОСТРАЯ БОЛЬ в СПИНЕ в области ПОЯСНИЦЫ и БЕДРА
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com