ekterya.com

कैसे श्रृंगार के साथ freckles को कवर करने के लिए

Freckles आप एक सुंदर, tanned देखो दे सकते हैं, लेकिन, कुछ दिन, आप चाहते हो सकता है तुम्हारा इतना स्पष्ट नहीं थे हालांकि, उनके लिए छोड़ने का कोई कारण नहीं है सही उत्पादों और तकनीकों के साथ, आप अपनी त्वचा को और एक समान रूप देने के लिए अपने freckles को कवर कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
आधार और सुधारक चुनें

कवर फ्रेक्लेज़ मेकअप मेकअप के साथ चरण 1
1



अपनी त्वचा के प्रकार पर विचार करें आधार और छिपाने वाला पदार्थ विभिन्न प्रकार के फ़ार्मुलों में आते हैं और आपकी त्वचा के प्रकार के आधार पर कुछ अन्य काम बेहतर होता है। ऑइल फ्री पाउडर और मैट फ़िनिश के साथ तरल पदार्थ तेल और मिश्रित त्वचा के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं, जबकि गीला और क्रीम मॉइस्चराइजिंग कुर्सियां ​​गीले खत्म से शुष्क त्वचा के लिए बेहतर होती हैं। यदि आपके पास सामान्य त्वचा है, तो आप किसी भी सूत्र का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास बहुत ही संवेदनशील त्वचा है, तो खनिज कुर्सियां, जिनमें प्राकृतिक अवयव होते हैं, आमतौर पर आपका सबसे अच्छा विकल्प होता है। वे आम तौर पर पाउडर फ़ार्मुलों में आते हैं लेकिन आप तरल संस्करण भी पा सकते हैं।
  • कवर फ्रेक्लेज़ मेकअप मेकअप के साथ चरण 2
    2
    अपनी त्वचा की टोन पर विचार करें एक रंग ढूँढना जो केवल एक नींव और छिपानेवाला का चयन करने के बारे में नहीं है जो आपकी त्वचा के रूप में हल्के या गहरे रंग के होते हैं यह भी महत्वपूर्ण है कि पृष्ठभूमि की बारीकियों सही हैं ये ताजा, गर्म या तटस्थ हो सकते हैं। यदि आपकी नसें नीली हैं और आप सूरज में आसानी से जलते हैं, तो आपके रंग में चमकदार रंग हैं यदि आपकी नसें हरे हों और आप आसानी से तन करते हैं और आपके पास नीले और हरे रंग की नसों की बराबर संख्या होती है।
  • जब आप अपने छिलके को कवर करने के लिए छिपाने वाला टोन चुनते हैं, तो उसे त्वचा के साथ गठबंधन करनी होती है, जो कि फ्क्लेल्स के चारों ओर से होती है, न कि स्वयं के साथ। आप अंत में अपने फ्क्लेल्स को और अधिक ध्यान देकर कॉल करेंगे, यदि आप एक पर्सेटर का इस्तेमाल करते हैं जो आपकी त्वचा टोन से अधिक गहरा होता है।
  • यदि आपकी त्वचा की टोन से मिलान करने के लिए आपको सही टोन खोजने में परेशानी हो रही है, तो आपकी मदद करने के लिए मेकअप कलाकारों या स्टोर में बिक्री सहायकों में से एक को पूछें। सामान्य तौर पर, उन्हें सही स्वर चुनने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है ताकि वे आपको सही दिशा में इंगित कर सकें।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com