ekterya.com

कैसे एक सुंदर और आराम से अफ्रीकी अमेरिकी बाल है

यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो मुझे लगता है कि आपको लंबे, मोटी, स्वस्थ और सुखी अफ्रीकी अमेरिकी बालों को बनाए रखने और बनाए रखने में रुचि है। ठीक है आप सही जगह पर आए हैं मैंने लगभग चार साल पहले इसे प्राप्त करने के लिए अपनी खोज शुरू की और भगवान ने मुझे सही जवाब खोजने के लिए निर्देशित किया।

चरणों

1
सोचने का अपना तरीका बदलें सिर्फ इसलिए कि कुछ परंपरा का मतलब यह नहीं है कि यह सबसे अच्छा है। अगर यह सच था, तो हमारे पास पेनिसिलिन, ऑटोमोबाइल, हवाई जहाज, बिजली या इंटरनेट नहीं होगा अगर परंपराएं काम नहीं कर रही हैं या अप्रचलित हैं, तो आगे बढ़ने का समय है। इसलिए, अफ्रीकी-अमेरिकी बालों की देखभाल करने के लिए आपको सिखाया गया पारंपरिक तरीकों को भूल जाओ। एक बेहतर तरीका है

विधि 1

प्रतिरोध, ये कदम आपको एक मजबूत बाल पाने के लिए सिखाएंगे
हैज़ सुंदर रिलेस्क्स्ड अफ्रीकी अमेरिकन हेयर चरण 1 शीर्षक वाला छवि
1
हर बार जब आप अपने बालों को आराम करना चाहते हैं तो सबसे शक्तिशाली सीधा क्रीम का प्रयोग न करें। सबसे शक्तिशाली और औद्योगिक बाल सरलीकरण अक्सर अफ्रीकी-अमेरिकी बालों में इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि इसे सीधा करना बहुत मुश्किल है और यह बुरा नहीं है, जब तक आप इसका उपयोग नहीं करते हर बार जब आप इसे चिकना करना चाहते हैं नरम और मजबूत सरलीकरण (एक ही ब्रांड से) का संयोजन करें ताकि आपके बाल मजबूत चिकनी के अनुप्रयोगों के बीच टिकी हो। यदि आप इसे हर 6 से 12 सप्ताह में आराम कर लेते हैं, तो अपने ब्यूटीशियन से परामर्श करें जब आप अपनी तीसरी या चौथे यात्रा पर सबसे मजबूत सरहद का उपयोग कर सकते हैं। आपके बाल मजबूत और हल्के सीधी क्रीम का ओवरलैपिंग रोकने के लिए पर्याप्त हो गए हैं, जो आपके बालों को एक ही समय में आराम और मजबूत रहने की अनुमति देगा।
  • हैज़ सुंदर रिलेस्क्स्ड अफ्रीकी अमेरिकन हेयर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    दशा आपके सुझाव परंपरा द्वारा कई अफ्रीकी अमेरिकियों कंडीशनर से बचना इस कारण से उन्होंने क्षतिग्रस्त और बालों को तोड़ दिया है। कंडीशनर एक अच्छा सहयोगी है क्योंकि यह बाल को मजबूत करता है दांत शरीर और आपके बाल के अंत दैनिक या कम से कम हर दो दिन दैनिक स्कैल्प के लिए पानी का उपयोग न करें, बस इसे समाप्त करने के लिए उपयोग करें बस अपनी खोपड़ी से 2 इंच को बालों के सिरों तक मापने वाले सिरों को गीला करें। निर्देशों का पालन करने वाले कंडीशनर को लागू करें आपके बाल धन्यवाद करेंगे कंडीशनिंग युक्तियाँ उन्हें मोटी और पोषाहार बनाएगी ताकि वे आसानी से नहीं फेंक सकें।
  • Video: बजाज की सबसे सस्ती कार

    हैज़ सुंदर रिलेस्क्स्ड अफ्रीकी अमेरिकन हेयर स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक मॉइस्चराइज़र लागू करें आपके सुझावों की शर्त के बाद, आपको उन्हें हाइड्रेट करना होगा। एक उत्कृष्ट मॉइस्चराइज़र (अल्ट्रा ब्लैक बायर सर्वश्रेष्ठ में से एक है) ढूंढें और इसे युक्तियों पर लागू करें, जब आपके पास अभी भी गीले बालों हैं पूरी तरह से केंद्रित मॉइस्लाइज़र को लागू न करें, एक कंटेनर में या आपके हाथों की हथेली में एक छोटी राशि दें और इसे पानी से पतला करें सुनिश्चित करें कि पानी और मॉइस्चराइज़र अच्छी तरह मिश्रित होते हैं और केवल अपने बालों के सिरों पर लागू होते हैं (युक्ति के अनुसार आपके सिर के नीचे लगभग 4 इंच की दूरी पर)। सूखा बाल भंगुर है: यदि आप इसे हाइड्रेटेड रखते हैं तो आप इसे ट्यूबल कर सकते हैं और आप भंगुर समाप्त होने से बचेंगे।
  • हैज़ सुंदर रिलेस्क्स्ड अफ़्रीकी अमेरिकन हेयर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    हेयर ड्रायर के उपयोग से बचें एक अच्छा कारण के लिए हेयर ड्रायर को लंबे बाल समुदाय द्वारा बाल फ्रिज कहा जाता है इन मशीनों की तीव्र गर्मी अफ्रीकी-अमेरिकी बालों के लिए बहुत हानिकारक है कभी अपने बाल सूखा नहीं यह बेहतर है अगर आप हवा के साथ अपने बालों को सूखने दें। गर्मी से क्षतिग्रस्त बालों को बहुत कमजोर और आसानी से टूट जाता है। मजबूत बाल रखने के लिए, आपको हेयर ड्रायर का उपयोग करने से बचना चाहिए।
  • विधि 2

    लंबाई, ये कदम आपको सिखाएंगे कि कैसे लंबे बाल हैं
    हैज़ सुंदर रिलेस्क्स्ड अफ्रीकी अमेरिकन हेयर स्टेप 5 शीर्षक वाला छवि
    1
    इसे काटना बंद करो यदि आप लंबे बाल चाहते हैं, तो इसे काटें नहीं। (आप छोर से 1 इंच का एक इंच कट सकता है, लेकिन अब और नहीं)।



  • हैज़ सुंदर रिलेस्क्स्ड अफ़्रीकी अमेरिकन हेयर चरण 6 शीर्षक वाला छवि
    2
    कर्ल का अभिशाप एक हेयर कर्लर आप अफ्रीकी-अमेरिकी बालों के लिए सबसे हानिकारक उपकरणों में से एक है। जब आप एक कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल करते हैं और सिलेंडर पर बालों को रख देते हैं, तो चिमटी के कारण इसे गिरने के कारण इसे दबाकर भारी क्षति हो सकती है समय के साथ curler के दोहराया उपयोग के साथ बाल shafts इन क्षेत्रों के साथ तोड़ क्योंकि वे कमजोर यदि आप अपने बालों को लंबे समय तक रखना चाहते हैं, तो यह जरूरी है कि आप अपने बाल को कंघी करने के लिए बाल कर्ल का उपयोग करना बंद कर दें। कर्ल आपके बाल कमजोर, शुष्क और बहुत पतले बनाते हैं। इसका उपयोग करने के बजाय आप कर्ल चुन सकते हैं या अपनी युक्तियों को अच्छी तरह से कट कर रख सकते हैं और इसे ढीले कर सकते हैं।
  • विधि 3

    मोटाई, ये कदम आपको मोटा बाल बनाने में मदद करेंगे
    हैज़ सुंदर रिलेस्क्स्ड अफ़्रीकी अमेरिकन हेयर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    क्या कंघी आप प्रयोग कर रहे हैं? हमेशा जड़ से खींचकर बालों को खींचने या खींचने से बचने के लिए पूरी तरह से दांतेदार और चौड़े कंघी का प्रयोग करें। अपने बालों को धीरे से मिलाएं और अक्सर यह करने से बचें कंघी पहले के सिरों पर शुरू होता है और सुझावों unwinds और फिर चमड़े की दिशा में जारी है से, क्योंकि इसके बाद के संस्करण आप बंद बांधना होती और पतली हो जाएगा को अलग करने के बाद खोपड़ी से कंघी डाल कभी नहीं cabelludo-।
  • Video: Star Trek: TNG 30th Anniversary Reunion Full Panel - Front Row - August 4, 2017

    हू सुंदर रिलेस्क्स्ड अफ़्रीकी अमेरिकन हेयर स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    2

    Video: HOW TO MAINTAIN BRAIDS WITH NATURAL HAIR (7) STYLES - ISRAEL

    बहुत पानी पी लो अपने बालों को हाइड्रेटेड रखने के लिए रोजाना बड़ी मात्रा में पानी पीना आपके बाल ठीक हो जाएंगे और आसानी से स्थानांतरित करेंगे, यह आसानी से या बहुत बार नहीं तोड़ देगा यदि आप देखते हैं कि लोच और आपके बालों का आंदोलन कम हो तो यह महत्वपूर्ण होगा कि आप अधिक पानी पीएंगे।
  • हैज़ सुंदर रिलेस्क्स्ड अफ़्रीकी अमेरिकन हेयर स्टेप 9 शीर्षक वाला छवि
    3
    रात में यदि आप रात के दौरान किसी भी प्रकार के ऊतक पर सोते हैं तो यह आपके बालों के लिए हानिकारक हो सकता है परंपरा के अनुसार, आपको साटन दुपट्टा या एक तकिया से सोना चाहिए। ये केवल एक ऐसी सामग्री है जो रात के दौरान बाहर सूखने से आपके बालों को रोकेगी।
  • हैज़ सुंदर रिलेस्क्स्ड अफ़्रीकी अमेरिकन हेयर स्टेप 10 नामक छवि
    4
    तेल की बूंद मेरे सिर से गिरते रहें आराम से बालों पर कभी वसा का उपयोग न करें परंपरा ने हमेशा अफ्रीकी-अमेरिकी महिलाओं को सौन्दर्य के नाम पर सभी तरह के वसा के साथ अपने बालों को भरने के लिए सिखाया है। बाल वसा के उपयोग से अपूरणीय क्षति, भंगुर बाल और खोपड़ी में भरा हुआ छिद्र हो सकते हैं। यदि आप बालों के ढक्कनों का उपयोग करते हैं तो एक खोपड़ी और स्वस्थ बालों को बनाए रखना असंभव है। खोपड़ी स्वाभाविक रूप से अपने स्वयं के तेल का उत्पादन करती है और ये बाल स्वस्थ रखने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। यदि आप वसा का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो सिर्फ अपने बालों को अवलोकन के तहत रखें। यदि आपके बाल शुष्क, चिकना, कठोर या नाजुक हो जाते हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है क्योंकि आप वसा का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन वह सब के बावजूद जैसे, जैतून, नारियल, जोजोबा और दूसरों के रूप में कुछ प्राकृतिक तेलों बाल, दे रही है चमक के लिए अच्छे हैं और यह भी प्राकृतिक कंडीशनर चल के रूप में क्षतिग्रस्त बालों के पुनर्निर्माण के लिए उपयोगी होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके बालों में बहुत सूखा या मोटा है, तो अपने सिर को खरोंच न दें, बल्कि अपने आप को एक पॅट दें।
    • सभी शैंपू, कंडीशनर या टिप सभी बाल प्रकारों के लिए उपयोगी नहीं हैं। विभिन्न उत्पादों और तकनीकों का प्रयास करते रहें, जब तक आप अपने बाल प्रकार के लिए सबसे अच्छा काम नहीं करते।
    • कपास के रूमाल के साथ सावधान रहें, वे अपने बालों से नमी को अवशोषित कर सकते हैं और कपास की तकिया के लिए भी जाती है। बेहतर साटन और रेशम का चयन करें
    • अल्ट्रा ब्लैक बाअर और केराकेयर उत्पादों उत्कृष्ट हैं
    • थोड़ी देर के लिए अपने प्राकृतिक स्वरूप को बनाए रखने की कोशिश करें और फिर अपने बालों को आराम करने का प्रयास करें
    • खुद को शिक्षित करें कैथी हावेस द्वारा छह इंच लंबी किताब और बाल देखभाल के बारे में अन्य अद्भुत किताबें पढ़ें।

    चेतावनी

    • अगर कोई उत्पाद, तकनीक या ब्यूटीशियन आपके बाल सूखे या क्षतिग्रस्त होने के कारण पैदा करता है तो आप इसे तुरंत से बचना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com