ekterya.com

एक साधारण काली पोशाक के साथ सामान कैसे पहनें

सरल काली पोशाक सबसे कालातीत, सुरुचिपूर्ण और बहुमुखी वस्त्रों में से एक है जो मौजूद हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे अचूक काला पोशाक का आधुनिकीकरण करना है या आपको यह पता करने की आवश्यकता है कि क्लासिक सामान जो आप अपने नए पोशाक के साथ जोड़ सकते हैं, तो आप किसी भी अवसर के लिए परिष्कृत शैली बनाने के लिए सामान का उपयोग करना सीखेंगे। बस एक या दो सामान गठबंधन करें और बिना किसी संदेह के आप जहाँ भी जाते हैं, आपको अच्छी छाप पड़ेगी।

चरणों

विधि 1

हड़ताली सहायक उपकरण का उपयोग करें
लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 1 के लिए एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
1
एक हड़ताली हार के साथ संगठन में जीवन लाओ। एक आकर्षक आकर्षण किसी भी सेट का नवीकरण करता है। आप लंबे समय तक हार के साथ अपने आंकड़े पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। एक ही समय में कई किस्में रखें ताकि प्रभाव अधिक कठोर हो। विभिन्न आकारों और शैलियों के कुछ गहने के साथ, पोशाक किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त होगा।
  • तटस्थ धातुओं आपको अधिक रूढ़िवादी उपस्थिति देंगे।
  • एक मोती पत्थर और एक आकर्षक रंग वाला हार, एक आधुनिक देखो बना देगा।
  • विस्तृत पैटर्न के साथ टैटू से प्रेरित एक हार निस्संदेह आप एक पिशाच शैली दे देंगे
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 2 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    2
    एक साहसी कंगन का उपयोग करें एक व्यापक धात्विक कंगन एक भविष्य के नजरिए को व्यक्त करेगा, जबकि कफ कंगन को चमड़े के बने होते हुए दिखाएगा कि वह विद्रोही जो आप अंदर पहनते हैं। यदि आप एक साथ कई कंगन का उपयोग करते हैं, तो प्रभाव अधिक साहसी हो जाएगा।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 3 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    3
    बड़े और हड़ताली झुमके की एक जोड़ी चुनें झुमके और झुमके के साथ झुमके हैं कुछ मजबूत विकल्प हैं। दूसरी ओर, बड़े स्लीपरों ने चेहरे पर अधिक ध्यान आकर्षित किया होगा अधिक सुरुचिपूर्ण और सरल शैली बनाने के लिए छोटे स्लीपरों को चुनें
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 4 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    4
    एक घड़ी या एक ब्रोच के साथ शैली को आकर्षित करना अपने खेल पक्ष को दिखाने के लिए एक मर्दाना शैली (बड़ा) से प्रेरित एक घड़ी चुनें एक क्लासिक ब्रोच के साथ एक सरल तरीके से संगठन को सुशोभित करें आप पोशाक को एक और अधिक आधुनिक के साथ जोड़ सकते हैं, जैसे ब्रोच की तरह एक बटन या किसी अन्य मूल जो रिबन या पंख के साथ बनाया जाता है
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 5 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    5
    नेकलाइन पर ध्यान आकर्षित करने के लिए स्कार्फ या सजाया हुआ गर्दन का उपयोग करें यदि आप नेकलाइन पसंद नहीं करते हैं, तो उसे हटाने योग्य गर्दन के लिए बदलें एक अर्ध औपचारिक घटना के लिए, एक सुंदर लेकिन नाजुक दुपट्टा के साथ पोशाक को गठबंधन। एक पश्मीना के साथ, जब आप ठंडा हो तब आप अपनी गर्दन और कंधे को और अधिक कवर कर सकते हैं।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 6 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    6
    अपनी कमर पर ध्यान आकर्षित करने के लिए एक मोटी बेल्ट का उपयोग करें एक धातु बेल्ट चुनें और इसे अपनी कमर के सबसे पतले हिस्से में संलग्न करें ताकि आपका आंकड़ा दिखाया जा सके आप एक रंगीन या उज्ज्वल बेल्ट का भी उपयोग कर सकते हैं जो काले रंग पर प्रकाश डाला है। इस तरह, आप एक ढीली पोशाक को आकार देंगे या एक तंग पोशाक के आकार को तेज करेंगे।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 7 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    7
    अपने पैरों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आकर्षक मोजे का उपयोग करें। सेट पर मोजे की एक जोड़ी जोड़कर गर्मी और लालित्य रखें। अधिक पारंपरिक रूप को बनाने के लिए काले मोज़ा का उपयोग करें इसलिए कि शैली सूक्ष्म है, एक त्वचा का रंग या भूरे रंग का मोज़ा चुनें। पोशाक को एक मात्रा सनसनी देने के लिए चमकदार मोज़ा या टांके की कोशिश करें।
  • रंगीन स्टॉकिंग्स की कोशिश करो यह बैंगनी, नारंगी या लाल मोजे की कोशिश करने के लिए मजेदार होगा। इन साहसी मोज़ाओं का इस्तेमाल कार्यालय में दिन के दौरान उन्हें इस्तेमाल करने के बजाय एक रात के बाहर करने के लिए करें।
  • विधि 2

    परतों के साथ प्रयोग
    लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 8
    1
    एक छात्रावास शैली बनाने के लिए पोशाक के नीचे बटन के साथ ब्लाउज रखो। काले रंग के अलावा एक रंग चुनें ताकि गर्दन और आस्तीन बाहर खड़े हो जाएं। यदि आप प्रयोग करना चाहते हैं, तो एक रोचक संरचना बनाने के लिए ड्रेस पर एक पुरुष शर्ट जोड़कर रंग ब्लॉक करें।
    • कमर के चारों ओर बंधा हुआ प्लैड फलालैन शर्ट के साथ 90 के दशक के ग्रंज पर वापस जाएं। इसे पूर्ण प्रभाव बनाने के लिए मोटी काली बूट के साथ मिलाएं।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 9 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाली छवि
    2
    एक आराम से देखने के लिए स्वेटर का उपयोग करें बड़े स्वेटर की कोशिश करें, एक कार्डिगन बटन या अधिक तंग बोलेरो संगठन के लिए रंग का एक स्पर्श जोड़ने के लिए स्वेटर का लाभ उठाएं इस तरह, आप एक अनौपचारिक शैली बनाएंगे जो आपको ठंडा होने पर अतिरिक्त परत भी देगा।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 10 के लिए एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    3
    अपने पसंदीदा मध्यम जैकेट चुनें शहर पर एक रात के लिए पोशाक पर एक जैकेट के साथ परिष्कृत शैली का स्पर्श जोड़ें। पोशाक के सिल्हूट को नए सिरे से लगने पर आपको सूट करने के लिए एक जैकेट चुनें। एक सैन्य जैकेट के साथ अप्रत्याशित चुनें या इसे फायर फाइटर लेदर जैकेट के साथ एक मोटे और आराम से देखो दें
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 11
    4
    एक अशुद्ध फर जैकेट की कोशिश करो कृत्रिम चमड़े के साथ एक बोहेमियन स्पर्श दें। सर्वोत्तम आकार खोजने और आपके लिए उपयुक्त फिट करने के लिए अलग-अलग रंगों और लंबाई का प्रयास करें। सिंथेटिक चमड़े एक बहुत ही बोल्ड और हड़ताली सामग्री है, इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए कि वह शैली को अधिभार न डालें। यदि आप एक अशुद्ध फर जैकेट चुनते हैं, तो अन्य सामान कम से कम होना चाहिए।
  • Video: My Average Day 2018 (Raw Video)

    लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 12 के लिए एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    5
    एक रंगीन या नमूनों वाला कोट चुनें एक बोल्ड और लम्बे कोट के साथ पोशाक के मोनोक्रोमेटिक पैलेट को निकालें। जमीन पर पहुंचने वाले एक गहरे हरे रंग के कोट या बछेड़ा के मध्य तक पहुंचने वाले फूलों का कोट एक पुराने पोशाक से ध्यान हटाने के लिए एकदम सही होगा, जो आप ऊब सकते हैं।
  • विधि 3

    बैग चुनें
    लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 13 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    1
    दैनिक उपयोग करने के लिए कंधे बैग या हाथ बैग लें एक बड़ी थैली में, आप सभी मुख्य आइटम ले सकते हैं, जिसमें लंच भी शामिल है! एक तटस्थ टोन और एक सहायक के साथ एक बड़ा कंधे वाला बैग जो आपको पसंद है वह एक अनौपचारिक, बहुमुखी और पूर्ण शैली बनायेगा।
    • अगर आप हमेशा अपनी दादी की क्वार्ट्ज ब्रोच को पोशाक के साथ पहनते हैं, मैच के लिए एक बड़े पीले कंधे के बैग की तलाश करें।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 14 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाली छवि

    Video: DIY Phone Case Life Hacks! 20 Phone DIY Projects & Popsocket Crafts!

    2



    एक अर्ध औपचारिक समारोह में भाग लेने के लिए एक क्रॉस बैग ले लो। एक क्रॉस बैग के साथ एक बोहेमियन प्रभाव बनाएँ। एक रात में एक साहसी पार्टी में भाग लेने या प्रत्येक दिन के लिए एक अधिक सूक्ष्म और बनावट वाला क्रॉस बैग चुनने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 15 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाली छवि
    3
    सबसे औपचारिक सेटों के साथ एक हैंडबैग का संयोजन करें तीव्र और मज़ेदार रंग या एक धातु और चमकदार डिजाइन चुनें। साधारण चमड़े से बना एक बड़े हैंडबैग के साथ एक नाटकीय रूप से तैयार करें
  • विधि 4

    सही जूते चुनें
    लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 16 एक्सेसोरिज शीर्षक वाला इमेज
    1
    उच्च काले ऊँची एड़ी के जूते के साथ पारंपरिक शैली को बनाए रखता है एक पेटेंट चमड़े या साबर का चयन करें ताकि आप जहां भी जाएं, कालातीत हों। काले जूते के साथ एक साधारण शैली रखें या किसी अन्य और हड़ताली सहायक पर ध्यान हटाने के लिए उनका इस्तेमाल करें।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 17
    2
    कुछ मज़ा एड़ी के साथ संगठन में जीवन लाओ एक अजीब रंग या शैली का एक तिपहिया एली चुनें आकार, ऊंचाई, रंग और ऊँची सजावट के साथ प्रयोग। आधुनिक पशु प्रिंटों को मत भूलना एक बेल्ट या हैंडबैग के साथ जूता का रंग जुडाओ
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 18 एक्सेसोरिज़ शीर्षक वाला इमेज
    3
    औपचारिक घटनाओं के लिए रूढ़िवादी एड़ी बाहर ले लो आप एक ही समय में रूढ़िवादी लेकिन परिष्कृत जूते पहन सकते हैं! चाबी एक कम एड़ी का चयन करना है, जैसे कि एक तटस्थ रंग की काली पिन, जैसे कि काला या चमड़े एक चमड़े के रंग का जूता भी पैर को उजागर करेगा और इसे लंबे समय तक देखना चाहिए। कौन विरोध कर सकता है?
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 19 को एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    4
    कठोर सैंडल के साथ आराम से रहें टखने वाले पट्टियों से सेक्सी ग्लेडिएटर सैंडल या चमकदार सैंडल की एक जोड़ी की कोशिश करें। आकस्मिक पोशाक के लिए सबसे मातहत टन के साथ सबसे सूक्ष्म शैलियों को चुनें।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 20 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    5
    कम जूते के साथ एक अनौपचारिक परिष्कार प्राप्त करें यदि आप पोशाक के साथ कुछ कम जूते जोड़ते हैं, तो आप अनौपचारिक और परिष्कृत के बीच एक शैली बना सकते हैं। आदर्श रूप से, जूते में कुछ आभूषण या धातु टोन हैं जो आकर्षक स्पर्श प्रदान करते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि सभी कम जूते नारीदार नहीं हैं कुछ रूढ़िवादी आश्रयों एक मर्दाना देखो बनाने के लिए अच्छा लगेगा।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 21 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    6
    जूते या टखने के जूते के साथ एक शांत शहर शैली को अपनाना जब मौसम ठंडा होता है, तो आप अपने पैरों और पैरों को ऊंचा एड़ी वाले बूट या जूते से कवर करना चाहेंगे जो कि आधुनिक दिखते हैं। यदि आप कुछ और नाटकीय रूप से चाहते हैं, तो कुछ जूते पहनें जो घुटने से ऊपर पहुंचते हैं या चरवाहे के जूते के साथ एक बोल्ड शैली प्राप्त करते हैं। एक घुड़सवारी जूते संरचना प्रदान करेगा, खासकर यदि आप उन्हें अपनी आवश्यकताओं के लिए बनाई गई ब्लाउज के साथ जोड़ते हैं।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 22
    7
    आकस्मिक आउटिंग के लिए कुछ स्नीकर्स पहनें। आप प्रयोग करना चाहते हैं जब औपचारिक और अनौपचारिक, या "कम" और "उच्च" सिलाई का मिश्रण जब आप काम करते हैं या दिन के दौरान चलते हैं, तो अपने पैरों को आराम दें।
  • विधि 5

    बाल और चेहरा शैली दें
    लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 23 के लिए एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    1
    बालों को मात्रा जोड़ें अगर आपके पास नए सामान खरीदने के लिए पैसा नहीं है या सिर्फ पोशाक में ज्यादा नहीं जोड़ना चाहते हैं, बाल का उपयोग करें एक सहायक के रूप में बहुत मात्रा के साथ बालों को उठाता है, भले ही यह ढीला हो या केश के साथ उठाया गया हो। जब आप छोड़ दें तो सप्ताहांत पर एक विचलित चोटी बनाएं
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 24 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक बाल गौण का उपयोग करें बालों को स्टाइल करके पोशाक में सहायक उपकरण जोड़ें एक चमकदार सिर का बंधन, एक छोटा मुकुट और एक अलंकृत हेयरपिन या पिन बाल पकड़े हुए एक अधिक स्त्री शैली बनाएगा। हेडबैंड को 1 सेंटीमीटर (1/2 इंच) रखकर हेयरलाइन से रखें ताकि इसे जगह में रखा जा सके।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 25 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाली छवि
    3
    एक टोपी के साथ चमक जोड़ें एक क्लासिक नज़र के लिए एक पारंपरिक व्यापक ब्रूमिड टोपी की कोशिश करो इसे विस्मृत ब्रैड पर एक फेडोरा टोपी के साथ एक आधुनिक मोड़ दें।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 26 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    4
    केवल एक लाल लिपस्टिक का प्रयोग करें क्योंकि काली पोशाक आमतौर पर अपने आप से बाहर खड़ा है, आप सभी सहायक उपकरण को छोड़ सकते हैं। लाइनों और पोशाक के आंकड़ों पर ध्यान केंद्रित रखें और क्लासिक मजबूत लाल लिपस्टिक से अधिक सामान न जोड़ें।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 27 के लिए एक्स्सोरोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    5
    धूप का चश्मा की एक जोड़ी के साथ शैली को पूरक। काले धूप का चश्मा की एक और पारंपरिक जोड़ी चुनें और लेंस की शैली और आकार पर ध्यान केंद्रित करें। एक वैकल्पिक रूप से, अधिक आधुनिक शैली चुनें। काले लेंस के साथ सफेद या हल्के गुलाबी हुप्स या रंगीन लेंस के साथ काले या चांदी हुप्स की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • आप एक भाग्य खर्च किए बिना भव्यता और शैली संचारित कर सकते हैं कल्पना वालों के लिए मोती मोती को बदलने के बारे में चिंता न करें, जिसे आप आसानी से ढूंढ सकते हैं और खरीद सकते हैं।
    और पढ़ें ... (22)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com