ekterya.com

कैसे एक किशोरी होने सुंदर देखने के लिए

कई किशोर लड़कियों के लक्ष्यों में से एक सुंदर लग रही है सौभाग्य से, यह हासिल करना मुश्किल नहीं है, हालांकि इसमें कुछ समय और प्रयास लग सकता है। हालांकि, श्रृंगार लागू करने, अपने बालों को ठीक करने और फैशनेबल कपड़ों पर लगाने से सुंदर दिखने की प्रक्रिया में बहुत अधिक है आपको चाहिए अपने आप को, आपकी त्वचा, अपने बालों और अपने शरीर का ख्याल रखना उसके बाद, शैली के पहलू सरल होंगे।

चरणों

विधि 1

अपना चेहरा और आपकी त्वचा का ख्याल रखना
एक खूबसूरत लड़की के रूप में दिखने वाली छवि एक किशोर लड़की चरण 1
1
गर्म पानी का उपयोग करके अपना चेहरा कम से कम दिन में दो बार धो लें आपकी त्वचा को आपकी सबसे अच्छी लग रही रखने के लिए, सुबह उठने से पहले सुबह उठने और रात को जाने से पहले आपको अपना चेहरा धोना चाहिए। एक चेहरे का शुद्धिकारक (नियमित साबुन) का प्रयोग करें और इसे एक परिपत्र और कोमल गति में लागू करें। कभी भी आपकी त्वचा रगड़ना न करें, क्योंकि यह क्रिया इसे नुकसान पहुंचा सकती है उन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें जो अधिक तेल और गंदे, जैसे नाक, माथे और ठोड़ी प्राप्त करते हैं। जब समाप्त हो जाए, ठंडे पानी से अपना चेहरा कुल्ला। यह क्रिया अनुबंध में मदद करेगा और pores को कम कर देगा।
  • गर्म पानी का उपयोग करने से बचें, क्योंकि यह आपकी त्वचा को शुष्क कर सकता है।
  • हमेशा बिस्तर पर जाने से पहले मेकअप हटा दें, चाहे आप कितने थके हुए हो। अपने श्रृंगार को छोड़ने से पिओरिंग और भयानक pimples की उपस्थिति बढ़ेगी।
  • ल्यू बेस्टीज ए ए किशोरेज गर्ल चरण 2
    2
    अपनी त्वचा के लिए सही चेहरे का शुद्धिकारक का प्रयोग करें आपके सबसे अच्छे दोस्त या आपकी बहन के लिए क्या काम करता है, वह आपके लिए काम नहीं कर सकता है अपनी त्वचा पर एक नज़र डालें यदि आपकी त्वचा चिकना दिखती है, तो एक चेहरे का शुद्धिकारक मिलता है जो "तेल त्वचा के लिए" कहते हैं। यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो कुछ देखें जो "मॉइस्चराइजिंग" या "सूखी त्वचा के लिए" कहते हैं। याद रखें, आप श्रृंगार अनुभाग में जा सकते हैं और विक्रेता को पूछ सकते हैं कि आपको क्या पता चले त्वचा का प्रकार आपके पास है
  • आपकी त्वचा का प्रकार वर्ष और महीने के समय के आधार पर बदल सकता है कई लड़कियों की त्वचा सर्दी के दौरान और अधिक वसा जब वे अपनी अवधि के साथ बहुत शुष्क हो जाता है।
  • यदि आपके पास तेल या संयोजन त्वचा है तो सैलिसिलिक एसिड युक्त क्लीनिशेटर पर विचार करें इसके लिए भी बहुत अच्छा है मुँहासे नियंत्रण.
  • लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 3
    3
    एक टॉनिक और एक मॉइस्चराइज़र के साथ जारी रखें टॉनिक महत्वपूर्ण है क्योंकि यह छिद्र को बंद करने में मदद करता है और त्वचा की पीएच को पुनर्स्थापित करता है। मॉइस्चराइज़र महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपकी त्वचा को चिकनी और चिकनी होने में मदद करता है। यह आपकी त्वचा को श्रृंगार पर डालने से कटा हुआ दिखने से रोकने में भी मदद करता है। सुबह में एसपीएफ़ (सूर्य संरक्षण कारक) के साथ एक हल्के मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें और रात में अधिक तीव्र हो।
  • संभवत: आपको हर साल उपयोग करने वाले मॉइस्चराइज़र के प्रकार को बदलना होगा। उदाहरण के लिए, आप सर्दियों में एक और अधिक तीव्रता का उपयोग कर सकते हैं और शाम को हल्का हो सकता है।
  • यहां तक ​​कि तेलिनू त्वचा मॉइस्चराइज़र से लाभ ले सकती है। तेल की त्वचा के लिए एक प्रकाश-आधारित जेल चुनें यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, तो बिना किसी सुगंध के क्रीम का प्रयास करें।
  • लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 4
    4
    सनस्क्रीन पर डालना याद रखें बहुत से लोगों को त्वचा के लिए और अच्छे कारण के लिए टेनिंग करना पसंद है: यह उन्हें स्वस्थ दिखता है हालांकि, सूरज के लंबे समय तक संपर्क में आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है और त्वचा को झुर्रियों के निर्माण और कैंसर के विकास के लिए नेतृत्व किया जाता है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पिशाच की तरह सूरज की रोशनी से बचना चाहिए। बस एक सनस्क्रीन पर हर दिन रखें जो कम से कम एक एसपीएफ़ 30 से बाहर निकलने से पहले और सूर्य के साथ आपके संपर्क को सीमित करने का प्रयास करें।
  • आपकी त्वचा के साथ एक स्वस्थ तन हो सकता है bronzer.
  • कई मॉइस्चराइज़र और तरल कुर्सियां ​​सनस्क्रीन होती हैं गर्मियों के लिए एक खरीदने पर विचार करें
  • 10 ए के बीच में सूर्य से बचने का प्रयास करें मीटर। और 2 पी। मी, क्योंकि यह समय है जब सूर्य की किरणें अधिक तीव्र और अधिक हानिकारक होती हैं। यदि आपको समय की विस्तारित अवधि के लिए जाना चाहिए, तो सनस्क्रीन पर डालें या कम से कम एक लंबी शर्ट पहनें
  • लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 5
    5
    श्रृंगार का उपयोग करने में डरो मत, लेकिन बीच में कुछ ही दिन का आराम आपकी त्वचा को देना सुनिश्चित करें। श्रृंगार पहनना आपके प्राकृतिक लक्षणों को चमकने और उजागर करने का एक अच्छा तरीका है। यह आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करने में भी मदद कर सकता है हालांकि, यह आपके छिद्र को रोक सकता है और संभवतः मुँहासे का कारण बन सकता है यदि आप रोज़ मेकअप का उपयोग करते हैं, तो अपनी त्वचा को सांस लेने का मौका देने के लिए समय-समय पर इसका उपयोग न करें।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में दिखने वाला इकलौता लड़की चरण 6
    6
    छूटना के महत्व को कम मत समझो यदि आप ध्यान दिलाते हैं कि आपकी त्वचा सुस्त और धूसर दिखती है, तो यह एक लोफ़ैम स्पंज या एक्सफ्फ़िओएटर लेने का समय है। शॉवर में जाओ और धीरे से अपना चेहरा, अपनी गर्दन, अपने हाथ और अपने पैर रगड़ें यह क्रिया पुरानी और मृत त्वचा कोशिकाओं से छूट जाएगी और चमकदार, नरम और स्वस्थ त्वचा को नीचे प्रकट करेगी।
  • Video: सतरंगी लहरियो कैसे बना इतना बड़ा हिट # एक बार जरूर देखे जानिए # कैसा बना उसका वीडियो # HD VIDEO

    एक खूबसूरत लड़की के रूप में दिखने वाली छवि एक किशोर लड़की चरण 7
    7
    अपने आप को उपयोग करने की खुशी देने के लिए शर्म न हो exfoliants और शरीर क्रीम न केवल वे अच्छा गंध, वे भी आपकी त्वचा के लिए अच्छा कर रहे हैं मृत त्वचा कोशिकाओं को उबालने के लिए चेहरे, हथियारों और पैरों पर एक्सफोलिएंट का इस्तेमाल किया जा सकता है। नमी को बनाए रखने के लिए शावर के बाद पूरे शरीर पर शारीरिक क्रीम का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस क्रिया को चिकनी और चिकनी त्वचा रखने में मदद मिलेगी
  • चेहरे पर शरीर के क्रीम का उपयोग करने से बचें इसके बजाय, चेहरे का मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
  • लुक ब्यूटीफुल ए अ किशोरेज गर्ल चरण 8
    8
    दुर्गन्ध दूर करने के लिए याद रखें और इसे शरीर स्प्रे और इत्र के साथ अधिक से अधिक मत करना शैली सुंदर दिखने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, लेकिन गंध भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। दुर्गन्ध दूर करने के लिए सुनिश्चित करें (शायद आपको पूरे दिन इसे फिर से लागू करना चाहिए)। आप थोड़ा इत्र या शरीर स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करते कुछ अच्छी तरह से अधिक आसानी से इसे कुछ बुरा में बदल सकते हैं।
  • कई बार, स्नान जैल, शैंपू और लोशन जो आप उपयोग करते हैं वह आपको अच्छी गंध बनाने के लिए पर्याप्त है
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में देखें
    9
    ओवर-द-काउंटर मुँहासे दवाओं के साथ सावधान रहें एक त्वचा विशेषज्ञ से एक नुस्खा प्राप्त करने की संभावना पर विचार करें यदि आप त्वचा विशेषज्ञ के साथ परामर्श के लिए भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो उत्पादों के लिए देखें जो बेंज़ोइल पेरोक्साइड होते हैं इन उत्पादों को रात में और सो जाने से पहले मामूली उपयोग करें। माथे, ठोड़ी, नाक और गाल पर ध्यान केंद्रित करें (सभी क्षेत्रों में कि कलियां होती हैं)। केवल जब वे दिखाई देते हैं तो मुर्गा पर उपचार लागू न करें
  • आपको अपने इच्छित परिणामों को देखना शुरू करने से पहले आपको कम से कम एक महीने के लिए उत्पाद का उपयोग करना होगा
  • विधि 2

    अपने बालों का ख्याल रखना
    लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 10
    1
    अपने बालों को धो लें, लेकिन प्रत्येक दिन नहीं। यह घृणित लग सकता है, लेकिन हर 2 या 3 दिन (हर दिन की बजाय) अपने बालों को धोने से स्वस्थ बालों की ओर जाता है। यदि आप हर रोज अपने बालों को धोते हैं, तो आप इसे अपने स्वस्थ तेलों से छीन लेंगे। इससे आपके बाल सूख, भंगुर और फंसे हुए दिखेंगे। यदि आपके बाल चिकना देखने के लिए जाते हैं, तो एक बनाने पर विचार करें चोटी, एक पूंछ या एक बालों का जूड़ा दूसरे या तीसरे दिन
    • यदि आप बहुत व्यायाम करते हैं और ठीक है या तेलयुक्त बाल हैं, तो आपको हर दिन या हर दूसरे दिन अपने बालों को धोने की आवश्यकता हो सकती है। इन मामलों में एक हल्के शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करने पर विचार करें
  • ल्यू बेस्ट अ अ किशोर गर्ल चरण 11
    2
    अपने बालों को ठीक से धो लें शैम्पू को खोपड़ी पर और बाल के शीर्ष और केंद्र पर ध्यान केंद्रित करें। उंगलियों का उपयोग करके खोपड़ी पर धीरे से मालिश (नाखूनों के साथ खोपड़ी को खरोंच नहीं करें) शैम्पू को धोने के बाद, बालों के सिरे पर ध्यान केंद्रित करके कंडीशनर को लागू करें। यह क्रिया बालों को सूखने से और तेल को तेल बनने से रोकती है
  • अपने बालों के लिए शैम्पू और कंडीशनर के सही प्रकार का प्रयोग करें फिर, आपके मित्र के लिए काम करने वाली हर चीज आपके लिए काम नहीं करेगी
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में देखें
    3
    कर्ल और टंगल्स को रोकने के लिए ठीक से अपने बालों को कंघी शुरुआत में अपने बालों को ऊपर से नीचे तक नहीं (जड़ों से लेकर टिप्स तक) तक नहीं। यह क्रिया आपके बाल को तोड़ने और तोड़ने का कारण बन सकती है इसके बजाय, छोटे हिस्सों पर काम करें, आपके बाल के अंत से शुरू करें एक बार जब आपके बाकी बालों को चिकना होता है, तो आप ब्रश को जड़ से टिप में डाल सकते हैं
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में दिखने वाला इकलौता लड़की चरण 13
    4
    अपने हेयर स्टाइल को दैनिक गर्मी के साथ छोड़ दें और जब आप ऐसा करते हैं तो अच्छा गर्मी रक्षक का उपयोग करें। अपने बाल को सीधा या कर्लिंग कर सकते हैं केवल थोड़ी देर के बाद ही बोर नहीं सकता, यह आपके बालों को बहुत नुकसान पहुंचा सकता है जब आप गर्मी के साथ एक केश विन्यास करो (उदाहरण के लिए, जब आपके बाल को सीधे या कर्लिंग करें), गर्मी की सुरक्षात्मक स्प्रे या अपने बालों को सीरम लागू करें। यह पदार्थ इसे जलने से बचाता है और इसे सूखी दिखने से रोकता है।
  • क्या आपके कर्ल को संभालने में समस्याएं हैं? ब्रेड्स को आज़माएं वे सीधे अपने बाल से नाज़ुक होते हैं और उन्हें कम समय लगता है।
  • लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 14
    5
    जब आप शैंपू और कंडीशनर खरीदते हैं, तो प्राकृतिक विकल्प चुनें। सिलिकॉन और सल्फेट वाले उत्पादों से दूर रहें सिलिकॉन्स अपने बालों को चिकनी और चमकदार दिखने के लिए अच्छे हैं, लेकिन वे समय के साथ निर्माण कर सकते हैं, जिससे आपके बाल सुस्त, कमजोर और पतले लग सकते हैं। वे केवल सल्फाट्स के साथ निकाल सकते हैं, जो कि शक्तिशाली सफाई एजेंट हैं जो आपके बाल सुस्त और शुष्क लगते हैं।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में दिखने वाला इकलौता लड़की चरण 15
    6
    आज़माएं सिरका कुल्ला. यह घृणित लग सकता है, लेकिन नरम बाल आप बाद में इसके लायक होंगे। सिरका आपके बालों में किसी भी ढंका को साफ करता है और इसके प्राकृतिक पीएच को भी पुनर्स्थापित करता है। नर्म, चिकनी और चमकदार बालों का नतीजा है पानी की 1 कप (240 मिलीलीटर) में 4 बड़े चम्मच आधा या सेब सिरका मिला लें, तो स्नान के अंत के पास अपने बालों में सामग्री डालना। अपने सिर को झुकाएं और अपनी आँखें बंद करें ताकि आप उन पर कुछ न पड़े। ठंडे पानी के साथ जारी रखें कुंडली को बंद करने और चमक को अधिकतम करने के लिए कुल्ला।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में देखें
    7

    Video: स्वाथ्य: भेंगापन यानि आंखों के तिरछापन का इलाज और जानकारी

    यदि आपने बालों को क्षति पहुंचाई है, तो कोशिश करें बाल मुखौटा. बाल मुखौटे तीव्र कंडीशनर की तरह होती हैं जो आपके बालों को नरम करने और हाइड्रेट करने में मदद करती हैं। मुखौटा के प्रत्येक ब्रांड में भिन्नता है, लेकिन आपको आमतौर पर शैंपूंग के बाद इसे लागू करना चाहिए, फिर आपको इसे 10 या 15 मिनट के लिए (अधिमानतः एक शॉवर कैप के नीचे) छोड़ देना चाहिए। उसके बाद, आपको इसे कुल्ला करना चाहिए आपको कंडीशनर का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है
  • लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 17
    8
    अपने बालों के प्राकृतिक बनावट का लाभ उठाएं इसके खिलाफ लड़ने की तुलना में अपने बाल स्वीकार करना बहुत आसान है एक स्टाइलिस्ट पर जाएं और उसे एक केश का चयन करने में मदद करने के लिए कहें जो आपके चेहरे के आकार और आपके बालों की बनावट के अनुरूप है।
  • विधि 3

    अपने शरीर की देखभाल करें

    Video: जया किशोरी जी का भावपूर्ण भजन | सुनते ही दिल खुश हो जाएगा | Jaya Kishori Ji Bhajan

    लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 18
    1



    हाइड्रेटेड रहें हर दिन कम से कम 6 या 8 गिलास (240 मिलीग्राम या 8 औंस प्रत्येक) पानी पी लें। यह आपकी त्वचा पर किसी भी अशुद्धता को शुद्ध करेगा और इसे एक स्वस्थ चमक देगा यह खाड़ी में पानी का वजन रखने में भी मदद करेगा, यह तब होता है जब आपके शरीर में अतिरिक्त पानी का सेवन करना और भंडार करना
  • ल्यू बेस्टीज ए ए किशोरेज गर्ल चरण 1 9
    2
    अच्छी तरह से और स्वस्थ खाओ भोजन छोड़ना सबसे खराब चीजें है जो आप स्वयं कर सकते हैं इसके अलावा, यह आपको वजन हासिल करने का कारण बन सकता है, क्योंकि आपका शरीर भुखमरी मोड में प्रवेश करेगा। आपको हर दिन 3 भर का भोजन और बीच में 2 या 3 स्नैक्स खाने चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप संतुलित आहार, स्वस्थ अनाज से भरा, दुबला मांस और बहुत सारे फल और सब्जियां खाएं
  • यदि आप शाकाहारी हैं, तो आप अंडे, डेयरी उत्पाद, सेम और पागल के माध्यम से प्रोटीन प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप शाकाहारी हैं, तो आप बीन्स, नट और सोया उत्पादों के माध्यम से प्रोटीन प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, समय-समय पर कुछ मांस, अंडे या डेयरी उत्पादों का उपभोग करने की कोशिश करें, क्योंकि आपका शरीर अभी भी विकसित हो रहा है।
  • लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 20
    3
    आपको आकार में रखने और अपना मनोदशा उतारने के लिए व्यायाम करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जिम में प्रवेश करना चाहिए और वजन उठाने शुरू करना चाहिए। यहां तक ​​कि हर दिन साधारण 30 मिनट की पैदल दूरी पर आपको आकार में रखने में मदद मिल सकती है। आप न केवल आकार में बने रहेंगे, लेकिन आप अपने दिमाग को भी आराम करेंगे। आपको बाद में कम तनाव महसूस होने की संभावना है।
  • यदि चलना आपके साथ नहीं है, तो कुछ ऐसा करने की कोशिश करें जो आप आनंद लेते हैं। उदाहरण के लिए: जाज नृत्य, बैले, खेल, मार्शल आर्ट्स, जॉगिंग या योग भी।
  • यदि आप अपना वजन कम करने की कोशिश करते हैं, तो धीरज रखो और चिंता करने की कोशिश न करें। कई लड़कियों का वजन यौवन के दौरान बढ़ता रहता है। इसके अलावा, वजन कम करने में समय लगता है।
  • एक सुंदर लड़की के रूप में देखने के लिए चित्र
    4
    सो 8 ½ या 9 साढ़े घंटे। यह बहुत ज्यादा लग सकता है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है आखिरकार, किसी कारण से इसे "सौंदर्य सपना" कहा जाता है जरूरत के मुताबिक सोते ही आंखों में सिर्फ बैग की तुलना में अधिक परिणाम होते हैं। इससे मूड के झूलों, अवसाद या चिंता जैसी चीजें भी हो सकती हैं। यह आपकी त्वचा को सुस्त लग सकती है और आप वजन कम कर सकते हैं।
  • एक किशोर लड़की के रूप में सुंदर दिखने वाला चित्र, चरण 22
    5
    अपने बारे में अच्छा महसूस करने का प्रयास करें कई लड़कियों को लगता है कि वे बदसूरत हैं, लेकिन वे वास्तव में बहुत सुंदर हैं यदि आप स्वयं के प्रति जागरुक और असुरक्षित महसूस करते हैं, तो दर्पण को देखो और कम से कम खोजने की कोशिश करें आप का एक पहलू जो आपको पसंद है यह कुछ बड़ा होना जरूरी नहीं है, यह बहुत आसान हो सकता है (जैसे कि आपकी नाक के आकार, आपके फ्लेक्स या आपकी आँखों का रंग)। प्रतिदिन दर्पण को देखो और अपने आप को बधाई दीजिए अपने आत्मसम्मान को उत्तेजित करके, यह संभावना है कि आप कुछ बिंदु पर अपनी गलतियों को रोकना बंद कर देंगे और आप में मौजूद असली सुंदरता को देखना शुरू कर देंगे।
  • एक सकारात्मक दृष्टिकोण आपको अपने बारे में अच्छी चीजों को देखने की अनुमति देगा। एक नकारात्मक दृष्टिकोण केवल आपको अपनी खामियों को देखेगा।
  • विधि 4

    अपनी सुंदरता बढ़ाएं
    एक सुंदर लड़की के रूप में सुंदर दिखने वाली छवि 23
    1
    समझ लें कि आपको उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है मेकअप आपको सुंदर देखने के लिए आपको केवल अपने खुद के आनंद के लिए श्रृंगार का उपयोग करना चाहिए और कभी नहीं क्योंकि कोई आपको यह करने के लिए कहता है। मेकअप का उपयोग करने से आपको अपने बारे में अच्छा लगता है, तो ऐसा करें हालांकि, अगर लोग आपको इसका इस्तेमाल करने के लिए दबाव डालने का प्रयास करते हैं और वास्तव में ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें और स्वयं बनें।
  • ल्यू बेस्टीज ए ए किशोरेज गर्ल चरण 24
    2
    एक को रखने पर विचार करें साधारण मेकअप. अधिक श्रृंगार पहने हुए आपको अधिक सुंदर नहीं दिखेंगे। किसी भी मामले में, यह आप को बड़े लग सकते हैं और जैसे ही आप अवसर के लिए औपचारिक रूप से तैयार हो गए थे। अधिकांश पेशेवर मेकअप कलाकार दिन के दौरान श्रृंगार प्रकाश और प्राकृतिक रखने के लिए चुनते हैं। वे केवल रात या विशेष घटनाओं के लिए नाटकीय शैली को अपनाते हैं
  • एक साधारण और रोजमर्रा की शैली के लिए, डाई के साथ एक मॉइस्चराइज़र की कोशिश करें, थोड़ा सा आँख छाया भूरा, काजल और होंठ चमक का एक सा। आप कुछ ब्लश या ब्रॉन्जर भी जोड़ सकते हैं, लेकिन इसे हल्का रखें।
  • अगर नाटकीय मेक-अप का उपयोग करने से आपको खुशी मिलती है, तो ऐसा करें हालांकि, आप अपनी त्वचा को तोड़ने के लिए हर बार अक्सर देना चाह सकते हैं
  • लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 25
    3
    यदि आपके पास ब्लैकहैड्स या अंधेरे घेरे हैं, तो छिपाने की कोशिश करेंछिपानेवाला यह आवश्यक नहीं है, लेकिन यह आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करने में मदद कर सकता है अगर मुंह और काले घेरे जैसी चीजें वापस रखी जाती हैं।
  • लुक ब्यूटीफुल ए ए किशोरेज गर्ल चरण 26
    4
    अपने हाथों का ख्याल रखना. जब यह सुंदर दिखने की बात आती है, तो लोग केवल अपने चेहरे और बालों पर ध्यान केंद्रित करते हैं - हालांकि, हाथ भी महत्वपूर्ण हैं मॉइस्चराइजिंग लोशन का उपयोग करके अपने हाथ को नरम रखें और अपने आप को फाड़कर अपने नाखूनों काटने न करें। अपने नाखूनों को काट लें और प्रत्येक रात के नीचे उन्हें साफ करने के लिए ब्रश का उपयोग करें अपने नाखूनों को पेंट करने के लिए या एक पेशेवर मैनीक्योर पाने के लिए डरो मत। थोड़ा रंग किसी को चोट नहीं पहुँचाता है
  • यदि आप अपने नाखूनों को अपने आप से पेंट करने का फैसला करते हैं, तो पुराने तामचीनी को हटाने से पहले याद रखें। Dehusked तामचीनी पर नेल पॉलिश का उपयोग करना विनाशकारी होगा।
  • अपने नाखूनों की रक्षा करने और तामचीनी बनाने के लिए आखिरी बार याद रखें कि उन्हें चित्रित करने से पहले एक अच्छे बेस कोट और एक कोट को लागू करने के बाद लागू करना चाहिए।
  • उचित नाखून देखभाल बदलने के लिए पॉलिश का उपयोग न करें। अपने नाखूनों का ख्याल रखना और फिर तामचीनी के बारे में सोचें।
  • ल्यू बेस्टीज ए अ किशोरेज गर्ल चरण 27
    5
    मोम के साथ शरीर के बाल को दाढ़ी या बाल निकालना अधिकांश लड़कियां केवल अपने पैरों और बक्से से बालों को निकालती हैं, लेकिन आप बालों को मोटे तौर पर बालों को निकाल सकते हैं, खासकर अगर बाल मोटी हो। आप ब्यूटी सैलून या किसी जगह पर भी जा सकते हैं जहां आप मैनीक्योर कर सकते हैं और अपने भौहें और ऊपरी होंठ लच्छेदार हो सकते हैं।
  • अपने आइब्रो को अपने दम पर दाढ़ी बनाने के लिए यह एक अच्छा विचार नहीं है सही फॉर्म हासिल करना मुश्किल हो सकता है और गलतियां करना और इसे ज़्यादा करना आसान है।
  • यदि आप अपनी भौहें को मोम नहीं करना चाहते हैं या नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें तैयार करने पर विचार करें चिमटी की एक जोड़ी के साथ अनियंत्रित बालों को दबाना, फिर एक स्पूली ब्रश के साथ भौहें लागू करें।
  • अपने माता-पिता से पूछें। ऐसा होने की संभावना है कि वे आपको किसी धार्मिक या व्यक्तिगत मुद्दे की वजह से दाढ़ी नहीं दे सकते हैं, उनसे पूछें और उनका पालन करें।
  • विधि 5

    अपने आप से ड्रेस अप करें
    लुक ब्यूटीफुल ए ए किशोरेज गर्ल चरण 28
    1
    उन कपड़ों को पहनें जिन्हें आप सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। आपको मॉल में सबसे कामुक और प्यारे कपड़े मिलेंगे, लेकिन यदि आप इसे का उपयोग करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो यह आपके लिए अच्छा नहीं होगा। आपकी आत्मविश्वास की कमी होगी सतह पर। आप को हर किसी की तरह देखने की कोशिश करने की बजाय, आप अपनी खुद की शैली की कोशिश क्यों नहीं करते हैं और कुछ का उपयोग करते हैं जिसे आप सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं? कौन जानता है, हो सकता है कि आप अगले फैशन प्रवृत्ति को शुरू करेंगे
  • लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 29
    2
    सहायक सामान के साथ एक साधारण पोशाक तैयार करें। नहीं यदि आप नहीं चाहते हैं तो सामानों का उपयोग करने की आवश्यकता है, लेकिन वे आपके संगठन को और अधिक पूर्ण रूप से देख सकते हैं। उदाहरण के लिए, लंबी पोशाक या साधारण अंगरखे पर एक विस्तृत बेल्ट आपकी पोशाक को दूसरे स्तर पर ले जा सकता है। बेल्ट, टोपी और गहने जैसे सामान चुनें, जो आपकी पोशाक, आपके व्यक्तित्व और आपकी शैली के साथ मिलते हैं।
  • विचार प्राप्त करने के लिए फैशन पत्रिकाओं पर एक नज़र डालें।
  • प्यारा सामान के लिए आप का भुगतान नहीं कर सकते? तुम्हारा बनाओ
  • लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 30
    3
    अपने अलमारी को साफ और संगठित रखें। डिज़ाइन की वजह से सूट बहुत प्यारा लग सकता है, लेकिन अगर यह गड़बड़, गंदे और बदबूदार दिखता है तो नहीं। अपने कपड़े से बहुत सावधान रहें और जब उन्हें गंदे हो जाए या बुरा गंध शुरू हो जाए तो उन्हें धो लें। जिस तरह से आप एक सूट पहनते हैं, उसके बारे में सावधान रहें एक बदमाश शैली और "गुंडा" पसंद करना ठीक है, लेकिन इसके बारे में लापरवाह न होने की कोशिश करें।
  • एक सुंदर लड़की के रूप में दिखने वाला इकलौता चित्र चरण 31
    4
    अपने शरीर के उस हिस्से पर बल दें जिसके साथ आप अपने बारे में सबसे अधिक आश्वस्त महसूस करते हैं। यदि आप अपने शरीर या अपने हथियारों के ऊपरी भाग को पसंद करते हैं, और पैंट वजन कम करने के लिए जीवंत शर्ट पहनें, यदि आप अपने पैरों को पसंद करते हैं अगर आप के साथ अच्छा नहीं लग रहा है आपके शरीर का कोई हिस्सा नहीं है, एक दोस्त (या यहां तक ​​कि एक मैत्रीपूर्ण बिक्री सहायक) से पूछें, जो आपके लिए उपयुक्त सूट ढूंढने में मदद करें। कभी-कभी, यह देखना आसान होता है कि अपने आप की तुलना में दूसरों में क्या अच्छा दिखता है हो सकता है कि आपका मित्र कुछ नहीं देख सकता जिसे आप नहीं करते।
  • लुक ब्यूटीफुल ए एज़ किशोर गर्ल चरण 32
    5
    अपने शरीर के प्रकार के अनुसार तैयार हो जाओ. प्रत्येक व्यक्ति के लिए उपयुक्त सूट है चाहे आप पतले या अधिक वजन वाले हों, आप ऐसे कपड़े पहन सकते हैं, जैसे शॉर्ट्स और टैंक टॉप हालांकि, क्या मामलों कटौती है उदाहरण के लिए, यदि आपके पास संकीर्ण कंधे हैं, तो आप शर्ट के साथ बेहतर देखेंगे जो पतले स्ट्रिप्स हैं यदि आपके पास व्यापक कंधे हैं, तो आप शर्ट के साथ बेहतर लगेगा जिनमें व्यापक स्ट्रिप्स हैं
  • लुक ब्यूटीफुल ए ए किशोरेज गर्ल चरण 33
    6
    अच्छा हो अच्छा होने के नाते सबसे आसान चीजों में से एक को और अधिक सुंदर लग रही है। सोचो, आप बाहर सबसे सुंदर लड़की हो सकती है, लेकिन आप बहुत क्रूर हो सकते हैं। क्या आप उस तरह की लड़की बनना चाहते हैं या क्या आप उस तरह के और दोस्ताना लड़की बनना चाहते हैं, जो हर किसी से बात करना चाहता है?
  • लुक ब्यूटीफ अ ए किशोरेज गर्ल चरण 34
    7
    अपने आप को रहो. आप जो भी हो और जो आपकी शैली हो, उसका लाभ उठाएं सुंदर लग रहा है और आप सुंदर हो जाएगा। सिर्फ खुद को दर्पण में देखें आपको इंटरनेट पर एक लेख की आवश्यकता नहीं है जो आपको याद दिलाता है कि आप अद्भुत हैं
  • युक्तियाँ

    • एक दोस्ताना और मैत्रीपूर्ण व्यक्तित्व नहीं भूलना, यह आपकी शैली में योगदान करेगा।
    • सुबह थोड़ा नींबू के साथ गर्म पानी पीने से त्वचा और शरीर से विषाक्त पदार्थों को खत्म करने में मदद मिलेगी।
    • अपने कंधों के साथ चलना और सीधे वापस, रुको नहीं
    • अक्सर मुस्कान और इसके बारे में बहुत सावधान रहें। इसका मतलब यह है कि आप अपने दांतों को ब्रश और रोज़ रोज़ाना चाहिए। इसके अलावा, आपको दंत चिकित्सक का दौरा करना चाहिए।
    • सकारात्मक दृष्टिकोण और आत्म-स्वीकृति एक बड़ा अंतर बनाते हैं। विश्वास और मुस्कुराहट के साथ चलो
    • सभी लोगों के पास एक अलग विचार है जो सुंदरता है क्या पर ध्यान लगाओ आपको लगता है कि यह सुंदरता है

    चेतावनी

    • मजबूत चेहरे की सफाई के साथ सावधान रहें, वे आपकी त्वचा सूख सकते हैं
    • अपने वजन के बारे में चिंता मत करो नियमित व्यायाम अच्छा है जैसे ही आपको फ़िटर मिलेगा, आपका व्यायाम दिनचर्या बढ़ाएं
    • धूम्रपान न करें या पी लो या दवाओं का उपयोग करें यह सब आपको थका हुआ और अस्वास्थ्यकर दिखाई देगा। इसके अलावा, यह शरीर के लिए बुरा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com