ekterya.com

अपने आप को एक रॉक लड़की के रूप में कैसे देखें

चट्टान की लड़की शैली जो बोल्ड और ग्लैमरस है वह साठ के दशक में फैशन की दुनिया में तोड़ देती है और गायब नहीं होती है। अगर आप एक नई शैली का प्रयास करें या अपने रॉक जुनून या आपके संगीत स्वाद को प्रतिबिंबित करने के लिए अपना फैशन चाहते हैं, तो आप जो चाहते हैं, उसे प्राप्त करने के लिए हम आपको दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1

अपनी अलमारी का अद्यतन करें
एक रॉक चिकी चरण 1 की तरह देखो छवि
1
अपनी शैली आइकन चुनें क्या आप पट्टी स्मिथ के एग्रिनस और गुंडा उपस्थिति के लंबे समय के प्रशंसक हैं, या क्या आप कोर्टनी लव की अधिक ग्लैमरस अभी तक ग्लैमरस स्टाइल पसंद करते हैं? आपके फैशन आइकन कौन हैं और किस बारे में सोचते हैं कि आप किस तरह के कपड़ों का इस्तेमाल कर सकते हैं, उन्हें अपनी नकल के लिए कुछ समय व्यतीत करें।
  • एक रॉक चिकी चरण 2 की तरह देखो छवि

    Video: दुनिया में किसी भी लड़का-लड़की Live Video Calling कैसे करे ?

    2
    अपने वर्तमान अलमारी का मूल्यांकन करें रॉक प्रेरित फैशन का एक फायदा यह है कि इसका एक बड़ा हिस्सा DIY की संस्कृति पर ध्यान केंद्रित करता है, नए टुकड़ों की बजाय पुराने और फाड़ा कपड़ों के लिए प्राथमिकता के अलावा।
  • अपने मूल कपड़े रखें, जैसे टैंक टॉप, गहरा वस्त्र और जीन्स आप हमेशा सबसे बहादुर वस्तुओं पर अध्यारोपित करने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं
  • एक रॉक चिकी चरण 3 की तरह देखो
    3
    आपके कपड़ों में संभावित रूप से बदलाव करें आप कई पुराने कपड़े बदल सकते हैं ताकि वे कुछ आसान संशोधनों के लिए एक नई रॉक शैली मणि बन जाएं।
  • यदि आपके पास एक पुरानी औपचारिक पोशाक है, तो जांघों को नीचे या अधिक से कम काटने के लिए यह आपके नए रूप में शामिल करने के लिए एक महान और आसान तरीका होगा। बस कैंची की एक जोड़ी लें और नीचे या अधिक सीधी रेखा में कट करें (एक टूटे किनारे या एक विषमता आपकी उपस्थिति में योगदान दे सकता है, इसलिए बहुत सतर्क होने की चिंता न करें)।
  • एक रॉक चिकी चरण 4 की तरह देखो छवि
    4

    Video: Kiska Chehra Ab Main Dekhu | Jagjit Singh, Alka Yagnik | Tarkieb 2000 | Tabu

    अपने जीन्स को संशोधित करें संशोधित जीन्स किसी भी लड़की की घुमक्कड़ की कोठरी में एक महान इसके अलावा और एक और DIY पद्धति है कि आप आसानी से जींस में उपयोग कर सकते हैं जो आपके पास पहले से हैं रेजर ब्लेड लें और जीन्स के किनारों को दाढ़ी, कुछ कटौती करें जो कुछ बिंदु पर चलेगा और जो उन्हें इस्तेमाल किया जाता है और पुरानी देखो जो आप चाहते हैं कि वे चाहते हैं
  • अधिक प्रभावशाली देखने के लिए, आप कैंची की एक जोड़ी के साथ जींस के असली कपड़े में कुछ छोटे कटौती कर सकते हैं (उन्हें सबसे अधिक चापलूसी वाले उपस्थिति पाने के लिए जांघ या घुटने के क्षेत्र में केंद्रित रखने की कोशिश करें)। फिर, अपनी उंगलियों का उपयोग करते समय, धीरे-धीरे कटौती खोलें, जब तक कि वे आंसू नहीं आते, लेकिन चीर को लगभग 2 से 5 सेंटीमीटर (1 से 2 इंच) तक रखना सुनिश्चित करें क्योंकि छेद समय के साथ स्वाभाविक रूप से बढ़ेगा।
  • एक रॉक चिकी चरण 5 की तरह देखो चित्र
    5
    अपने कपड़े में कुछ कपड़े जोड़ें एक रॉक लड़की के लिए बहुत सारे कपड़े हैं, जैसे कि चमड़े की जैकेट, स्टड पट्टियाँ और काले जूते। इन कुछ वस्तुओं को लेकर आश्चर्यजनक रूप से सस्ता हो सकता है और आप अपनी उपस्थिति को पूरा करेंगे।
  • कुछ कपड़ों की दुकान, जैसे गर्म विषय और उष्ण, खाते में विशेष रूप से "वैकल्पिक" फैशनस्टास लेते हैं और कुछ बुनियादी पोशाक, जैसे कि काले लेगिंग या हार या स्टड पट्टियाँ खोजने शुरू करने के लिए अच्छे स्थान हो सकते हैं।
  • दूसरा हाथ स्टोर हमेशा उत्कृष्ट विकल्प होते हैं I वे न केवल आम तौर पर अन्य कपड़ों की दुकानों की तुलना में सस्ता हैं, लेकिन आपको अधिक पुराने और अधिक अनूठे वस्त्र मिलेंगे।
  • पुरुषों के कपड़े खंड की जांच करने के लिए मत भूलना! उदाहरण के लिए, यदि आप बड़े चमड़े की जैकेट या विंडब्रेकर की तलाश में हैं, तो आप इसे वहां पा सकते हैं
  • एक रॉक चिकी चरण 6 की तरह देखो चित्र
    6
    एक मिनीस्कैर्ट पहनें मिनी स्कर्ट और लघु कपड़े प्रत्येक रॉक गर्ल की अलमारी का एक मौलिक हिस्सा हैं। इसके अलावा, वे बहुत आम वस्त्र हैं इसलिए, यदि आपके पास पहले से ही नहीं है और आपके पास किसी भी ड्रेस को संशोधित नहीं किया जा सकता है, तो आप उन्हें अधिकांश कपड़ों की दुकानों में खरीद सकते हैं।
  • अपनी स्कर्ट को अपरिवर्तित करने का प्रयास करें या कुछ सनकी पेंटीहोस या लंबी मोज़े पर ड्रेस करें।
  • एक रॉक चिकी चरण 7 की तरह देखो
    7
    एक आधुनिक जैकेट प्राप्त करें सभी रॉक लड़कियों को अपनी पोशाक पहनने और पूरा करने के लिए एक पसंदीदा जैकेट है। कुछ क्लासिक प्रकार जैकेट और काले चमड़े की जैकेट हैं (स्टड या चेन वाले एक लाभ हैं)। उन्हें दूसरे हाथ खरीदने के लिए बेहतर हो सकता है, क्योंकि वे नए की बजाय पुराने और प्रयुक्त होंगे।
  • एक रॉक चिकी चरण 8 की तरह दिखें चित्र
    8
    मैं कुछ फलालैन शर्ट ओवरले। ये एक चट्टान की लड़की की कोठरी में किसी भी रंग के लिए अनिवार्य टुकड़े हैं और लगभग कुछ के साथ प्रयोग किया जा सकता है उन्हें सीधे संशोधित जीन्स के साथ जोड़ दें या रात के बाहर जाने के लिए कपड़े पर आरोपित करें।
  • एक रॉक चिकी चरण 9 की तरह दिखें चित्र
    9
    सही जूते खोजें जूते एक उपस्थिति को प्राप्त या बर्बाद कर सकते हैं। काले या गहरे भूरे रंग के जूते उत्कृष्ट हैं, लेकिन आप स्केट जूते, कैनवास के जूते, फ्लैट जूते भी चुन सकते हैं। आपके पास जूते के लिए कई विकल्प हैं और यदि आप परेशान महसूस करते हैं, तो आप अपनी शैली प्रेरणा के कुछ चित्रों को देखने के लिए देख सकते हैं कि उन्होंने अपने संगठनों के साथ क्या जूते जोड़ा है।
  • भाग 2

    सामान के साथ पूरक
    एक रॉक चिकी चरण 10 की तरह देखो
    1
    अपने सामान की एक सूची बनाओ परिवार के सुरुचिपूर्ण हार और गहने सर्वोत्तम विकल्प नहीं हो सकते हैं। इसके बजाय, आपको मूल और हड़ताली टुकड़ों के लिए विकल्प चुनना चाहिए। कुछ बकाया गहने का उपयोग करने के लिए डरो मत!



  • एक रॉक चिकी चरण 11 की तरह देखो
    2
    कुछ आधुनिक टुकड़े चुनें ये हैं जो एक संगठन के साथ गठबंधन करते हैं आम तौर पर, वे अपने आकार या डिजाइन के लिए हड़ताली हैं। कुछ मोटी चेन हार या बड़े झुमके के बारे में सोचो, या कई कंगन पर डाल दिया।
  • पुराने दुकानों में साहस का एक बड़ा स्रोत हो सकता है, लेकिन सस्ते, गहने
  • एक रॉक चिकी चरण 12 की तरह दिखें चित्र
    3
    धूप का चश्मा की एक जोड़ी खरीदें। किसी भी घुमाव की कोठरी में सूर्य चश्मा अनिवार्य हैं कुछ विमानवाहक या मार्गिक धूप का चश्मा ढूंढें और उन्हें जब आप बाहर जाते हैं तो रॉक स्टार के रूप में उन्हें पहनें।
  • एक रॉक चिकी चरण 13 की तरह देखो चित्र
    4
    बेवकूफ हो जाओ रॉक लड़की की उपस्थिति सब कुछ साफ और पूरी तरह से संगठित रखने के बारे में नहीं है। एक चट्टान की लड़की के सौंदर्यशास्त्र को पूरी तरह से व्यक्त करने के लिए जानबूझकर कुछ टुकड़ों और ग्रंज या मोटे संयोजनों के साथ प्रयोग।
  • उदाहरण के लिए, जानबूझकर फाड़ जीन्स और काले, अनगिनत शर्ट के साथ लंबे, उलटे कॉलर पहने हुए एक उत्कृष्ट उपस्थिति बना सकते हैं।
  • एक रॉक चिकी चरण 14 की तरह दिखें चित्र
    5
    अपने शरीर के संशोधन को दिखाएं अगर आपके पास छेदना या टैटू हैं, तो वे आपके स्वरूप को पूरा करने के लिए उत्कृष्ट हो सकते हैं। हालांकि, स्थायी रूप से इनके साथ अपने शरीर को संशोधित न करें जब तक आप यह नहीं जानते कि आप उन्हें अपने पूरे जीवन के लिए चाहते हैं
  • कान में हुप्स कई रॉकरों के लिए लोकप्रिय विकल्प हैं।
  • यदि आपके पास कुछ टैटू हैं, तो कुछ कपड़ों का चयन करें जो उन्हें दिखाते हैं, जैसे कंधे स्वेटर जैसे ऊपरी बांह पर एक टैटू है या यदि आपका पेट या पीठ पर एक टैटू है
  • एक रॉक चिकी चरण 15 की तरह देखो
    6
    तय करें कि आप मेकअप का उपयोग करना चाहते हैं बेशक, आपको इस उपस्थिति के लिए श्रृंगार का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो निम्न विशिष्ट सुझावों का प्रयास करें कि हम आपको नीचे दिखाएंगे ताकि आप अपनी उपस्थिति को वास्तव में खड़ा कर सकें।
  • नाटकीय श्रृंगार बहुत मज़ेदार हो सकता है और इस रूप के लिए कई सामग्रियों की आवश्यकता नहीं होती है उस चेहरे की विशेषताओं पर विचार करें जो आप देखना चाहते हैं और मेकअप चुनें जो आपके चेहरे के उस भाग पर ध्यान आकर्षित करता है उदाहरण के लिए, अपनी आंखों या लाल होंठ पर जोर देने के लिए अपने होंठ पर जोर देने के लिए एक काले आंखें लगाने वाला और एक काली मस्करा लगाने का प्रयास करें।
  • कैट वॉन डी, शहरी क्षय और जुनूनी बाध्यकारी प्रसाधन सामग्री जैसे चट्टान से प्रेरित श्रृंगार ब्रांड हैं, जो प्रभावशाली रंगों में विशेषज्ञता प्राप्त करते हैं और अक्सर आप चाहते हैं कि आप को प्राप्त करने में सहायता करने के लिए अक्सर ध्यानपरक मिनी-मार्गदर्शकों के साथ आते हैं। हालांकि, इस उपस्थिति के लिए ब्रांडों की आवश्यकता नहीं है और आप आसानी से सस्ता विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक क्लासिक झूली कुरसी मेकअप शैली धुएँली आंखों की होती है और अपेक्षाकृत आसान बनाती है। अपनी पलकें पर एक लकड़ी का कोयला या भूरे आंखों की छाया लगाएं और फिर अपनी आंखों को एक काले आइलाइनर के साथ रखें। आँखों के अंदरूनी कोने से पतली आंखें लगानेवाला रखने की कोशिश करें और फिर बाहरी कोने की तरफ बढ़ने के बाद लाइनें अधिक मोटा करें। फिर, एक हाथ या उंगली का उपयोग करें (एक हल्के स्पर्श के साथ!) और बाहरी कोनों में आंखों के छायाएं और आंखों के किनारों को धुंधला।
  • एक रॉक चिकी चरण 16 की तरह देखो
    7
    अपने बाल बदलें आपके बाल के प्रकार के बारे में कोई निश्चित नियम नहीं हैं, सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि यह बहुत तय नहीं है
  • यदि आप हमेशा एक साहसी केश विन्यास की कोशिश करना चाहते हैं, जैसे एक तरफ हजामत बनाने या अपने बालों को एक सनकी रंग रंगाने के लिए, अब यह करने का समय है! सुनिश्चित करें कि एक वैकल्पिक हेयरस्टाइल होने से आपको काम या विद्यालय में परेशानी नहीं मिलती है
  • भाग 3

    रवैया के साथ अपनी उपस्थिति को दिखाएं
    एक रॉक चिकी चरण 17 की तरह देखो
    1
    विश्वास के साथ रहना अब जब आप फैशन की देखभाल करने में कामयाब हो गए हैं, तो अपने आप में आत्मविश्वास पेश करना याद रखें क्योंकि किसी भी उपस्थिति को दिखाने के लिए आवश्यक है।
    • अपने शरीर की भाषा की ओर ध्यान दें क्योंकि ये सबसे महत्वपूर्ण गैरवर्तनीय प्रतिक्रियाओं में से एक है जो लोगों को ध्यान में रखते हैं। सीधे खड़े हो जाओ, अपने कंधों को वापस लाएं और आंखों में लोगों को आत्मविश्वास से संवाद करने के लिए तुरंत देखें।
  • Video: जिंदा बिच्छू खा जाती है ये लड़की

    एक रॉक चिकी चरण 18 की तरह देखो चित्र
    2
    अपने पसंदीदा रॉक बैंड खोजें यह कदम जरूरी नहीं है यदि आप केवल फैशन की तरह ही कपड़े पहनते हैं, लेकिन उन लोगों के लिए जो संकेत करना चाहते हैं कि वे संगीत और रॉक संस्कृति की देखभाल करते हैं, यह परिभाषित करते हैं कि उनके पसंदीदा बैंड कौन हैं अनिवार्य हैं
  • रोलिंग स्टोन्स, लेड जेपेलीन, जोन जेट, ब्लोंडी और डेविड बोवी जैसे कुछ क्लासिक्स से शुरू करें, और वहां से जारी रखें।
  • रॉक संगीत सुनने का एक अतिरिक्त लाभ यह है कि, एक बार जब आपने परिभाषित किया है कि बैंड आपको सुनना पसंद करता है, तो आप अपनी शर्ट खरीद सकते हैं और उन्हें अपनी अलमारी में जोड़ सकते हैं।
  • एक रॉक चिकी चरण की तरह देखो

    Video: अचानक बीच सड़क लड़की को kiss करने लगा लड़का, ऐसा था लोगों का रिएक्शन

    3
    प्रामाणिकता की ख्वाहिश चट्टान की वास्तविक भावना प्रामाणिकता के बारे में है, जो कि स्वयं को सच होने के बजाय, संतुष्ट होने के बजाय इसलिए, जैसा कि आप केशविन्यास और फैशन के सुझावों को ध्यान में रखते हैं, आपको केवल उन लोगों को शामिल करना चाहिए जो वास्तव में आप को खुश करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप काला पहनेंगे, तो बनावट और सामग्री के संयोजन के सरल नियम पर विचार करें।
    • विभिन्न संगठनों और शैलियों के साथ मज़े करना सीखें! रॉक लड़की की शैली को शुरुआती बिंदु के रूप में सोचो, नियमों का एक सख्त सेट नहीं जिसे आपको पालन करना चाहिए।

    चेतावनी

    • बहुत से लोग मानते हैं कि, एक रॉक गर्ल बनने के लिए, आपको ड्रग्स, धूम्रपान और शराब पीने का इस्तेमाल करना होगा। हालांकि, यह केवल सच नहीं है और आपको केवल उस व्यक्ति को करना चाहिए जो आप व्यक्तिगत रूप से सहज महसूस करते हैं। आपके "उपस्थिति" की वजह से केवल अवैध पदार्थों का उपयोग न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com