ekterya.com

रेट्रो कैसे पोशाक (लड़कियों के लिए)

आज का फ़ैशन बहुत अच्छा है, लेकिन आधुनिक और दूसरे किसी लड़की की तरह जब आप इसे रेट्रो और अपरंपरागत कर सकते हैं तो तैयार हो जाते हैं? अपनी मां की कोठरी पर हमला करें, नजदीकी बचत की दुकान पर जाएं और स्टाइल बनाना शुरू करें जिससे आप सत्तर के दशक में रहते हुए सनसनी पैदा कर सकें। क्या आप रंगों के लिए तैयार हैं, पागल पैटर्न और अपनी रेट्रो शैली के साथ लोगों को छूटे? चलो आशा करते हैं!

चरणों

Video: Girls Nail Polish Varnish Painting Testing On Her Pink Princess Vanity

चित्र रेट्रो (लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 1

Video: GLITTER TATTOOS Toys Set Girls Fun Pink Princess Vanity Tutorial Unboxing

1
मिश्रण और मैच! पूरी तरह रेट्रो देखने के आसपास मत जाओ। अपने संगठन के हिस्से के रूप में एक रेट्रो परिधान (या दो, सर्वश्रेष्ठ वाले!) चुनें और यह सुनिश्चित करें कि बाकी का संगठन इस वर्ष बहुत ही स्वामित्व है। उदाहरण के लिए, यदि आप रेट्रो-स्टाइल के जोखिम भरा फैशन (जैसे कि एक भारी मनके हार और रंगे अंगरखा) बनाने जा रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आपको सादे जीन्स पहनना चाहिए (और विशाल पैड नहीं!) और साधारण जूते तब फ़ैशन को गठजोड़ न करें, चाहे जिस दशक में आप ठीक हो जाएं, ऐसा करने से हमेशा एक गलती होगी।
  • चित्र रेट्रो (लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 2
    2

    Video: Pretend Play Baking with Happy Birthday Day Cake & Kitchen Toys

    उच्च कमर जीन्स वे साठ के दशक में बहुत विशिष्ट हैं, लेकिन वे फिर से फैशनेबल बन गए हैं।
  • चित्र शीर्षक रेट्रो (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    जब अस्सी के दशक से प्रेरित प्रभावशाली कपड़े पहने हुए, सामानों के साथ अतिरंजना न करें या 1988 में आप की तरह ज्यादा देखने की कोशिश न करें। उच्च जूते के साथ अपने तंग जींस को जोड़ो और एक अजीब और फीका टी शर्ट पर डाल दिया। नीयन की झुमके पहनने के लिए प्रलोभन का विरोध करें, कंधे के पैकेट के साथ एक जैकेट या आपके असाधारण बैंग्स पर छिड़काव वाले झुंड।
  • चित्र रेट्रो (लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 4
    4



    एक परिष्कृत लड़की बनें कुछ लोग कुछ भी पहनने में सक्षम हैं और आप उनमें से एक होना चाहिए। जब तक आप वर्तमान फैशन का पालन नहीं करते हैं, तब तक यह महत्वपूर्ण है कि आप किसी की तरह दिखते हैं जो फैशन लगाता है. एक फैशन आइकन बनें!
  • चित्र रेट्रो (लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 5
    5
    छोटे विवरण में एक जोखिम लें कुछ महान धूप का चश्मा खरीदें और अपने नाखूनों को गहरे लाल रंग में पेंट करने का प्रयास करें. यह अपने लुक पर रेट्रो शैली को थोड़ा-सा जोड़ने का एक आकर्षक और मजेदार तरीका है।
  • चित्र रेट्रो (लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 6
    6
    पैसे में क्या होता है? आप हमेशा हमेशा के लिए 21 जैसी जगहों पर फ़ैशन कपड़ों पा सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप फैशन में जोखिम लेने के लिए तैयार हैं, तो आप अपने इलाके के स्टोरों के माध्यम से जा सकते हैं और सामान और कपड़े ढूंढ सकते हैं जो अद्वितीय और काफी सस्ते हैं। इसके अलावा, ये आइटम वास्तव में आपसे प्यार करते हैं!
  • युक्तियाँ

    • फिर से, अतिरंजना मत करो!

    चेतावनी

    • लोग आपके रेट्रो देखने को नहीं समझ सकते हैं, वे भी उनके बोरिंग अबरक्रॉम्बी कपड़ों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं सामान्य रूप से फिच

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पैसा
    • शैली
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com