ekterya.com

कैसे निविदा और स्त्री देखना है

तो आप एक बहुत सुंदर और स्त्री लड़की हैं, लेकिन आपने फैसला किया है कि आप बेहतर बनाना चाहते हैं। ठीक है, आप सही जगह पर आए हैं!

चरणों

Video: पति का गुस्सा हो जाएगा छू-मंतर, जब करेंगे ये उपाय | Astro Chacha | Astro Tak

इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 1
1
एक शैली चुनें यह अपने दुर्गन्ध, मेकअप, शरीर क्रीम, शॉवर जैल, शैंपू, कपड़े और यहां तक ​​कि अपने कमरे को चुनने में बहुत मददगार होगा!
  • Video: सुबह खाली पेट भीगे चने खाने से आपको बलवान बनने से कोई नही रोक सकता । Rudra Home Remedies

    इमेज का शीर्षक प्यारा और Girly चरण 2
    2
    शरीर की लोशन का उपयोग बहुत ही स्त्री की खुशबू के साथ करें, जो बहुत अच्छी तरह से खुशबू आ रही है। उदाहरण के लिए, आप "I Love ..." लाइन से "स्ट्रॉबेरी और मिल्कशेक" या किसी अन्य शरीर क्रीम जैसे उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं - यह बहुत अच्छा है।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और Girly चरण 3
    3
    अपने कपड़े निविदा और स्त्री के लिए देखो मुख्य रंग गुलाबी, बेबी नीले या किसी पस्टेल रंग होना चाहिए, अगर आप वास्तव में बहुत स्त्री लगाना चाहते हैं। बेशक, आपको अपना खुद का स्वाद होना चाहिए, लेकिन ये सुझाव केवल स्त्रिनी लड़कियों के लिए हैं आप गर्मियों के लिए फूलों की छोटी आस्तीन ब्लाउज, साथ ही छोटे रंग की चप्पलों के साथ मिलकर पट्टियां और निचले स्कर्ट पहन सकते हैं। गर्मियों के लिए एक और अच्छा संगठन चमकदार रंगों में बहुत साहसी शॉर्ट्स हैं। सर्दियों के लिए आप पॉलिएर रंग के साथ बुना हुआ कपड़ों से बने वस्तुओं में निवेश कर सकते हैं, अधिमानतः ग्रे, नीले और चांदी क्रिसमस में आदत को खोने के लिए लाल या हरे, बहुत प्यारे और निविदा को चुनना नहीं है। शरद ऋतु में, यह भूरे रंग, लाल रंग और पेड़ों से गिरने वाले पत्तों के रंग का उपयोग करता है - गर्मी की शैली वसंत के लिए एक समान है सोने के लिए, आप कुकी राक्षस प्रस्तुतियों के साथ प्यारा पजामा पहन सकते हैं, या शॉर्ट्स (पीजे हमेशा के लिए 21 अच्छा है) के साथ-साथ रंगीन और नमूनों के साथ बहुत ही स्त्री पोशाक ठंडी रातों के लिए, लंबे पैंट और लंबी आस्तीन के साथ गरम, एक बटन पजामा पहनते हैं। आप एक घुटने की लंबाई वाली गुलाबी रेशम गाउन और मुलायम मखमल चप्पल भी खरीद सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 4
    4



    जब आप तैराकी पर जाएं यदि आप तैरने जा रहे हैं, तो नम्रता से तैयार हो जाओ। एक गुलाबी स्विमिंग सूट पहनें और यदि आप समुद्र तट पर जाते हैं तो आप एक छिपी स्कर्ट का उपयोग कर सकते हैं, साथ ही सैंडल जो आपके स्विमिंग सूट से मेल खाते हैं। धूप का चश्मा के साथ बाल पर धनुष का प्रयोग करें
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 5
    5
    मेकअप का ख्याल रखना हर दिन के लिए, ढक्कन के बिना थोड़ी मस्करा का प्रयोग करें, एक प्राकृतिक दिखने वाला तन, चेहरे के लिए आधार और एक गुलाबी या तटस्थ होंठ चमक। आप द बॉडी शॉप पर एक अच्छा काजल प्राप्त कर सकते हैं, जहां आप आइब्रो के लिए उत्पादों और आईलैश के लिए जेल भी पा सकते हैं। यदि आप बहुत स्त्री लगाना चाहते हैं तो आप लिप ग्लोस (मेरी तरह) एकत्र कर सकते हैं और अजीब, पागल, स्त्री, मौसमी हाइलाइट की अच्छी मात्रा में हैं। Stupid.com पर वे बहुत अजीब जायके बेचते हैं (नाचो, वसाबी और बहुत अधिक के साथ स्वाद) और स्नान बॉडी वर्क्स लिपिलिचुअल में कुछ हैलोवीन की प्रस्तुतियाँ हैं यह बहुत सुगंधित है और थोड़ा स्वाद है पार्टियों और उस जैसी चीजों के लिए, गुलाबी या बकाइन या चमकीले चमकीले रंगों का उपयोग करें, और यह भी चांदी, और शरीर और होंठ चमक के लिए थोड़ी चमक को लागू करें, ताकि आपका चेहरा बहुत उज्ज्वल दिखता हो।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 6
    6
    दैनिक ताजा रहने के लिए अच्छी आदतें रखें दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें और हर सुबह मॉइस्चराइज़र लागू करें। इसके अलावा, अपने दांतों को ब्रश करें जब भी आपको एक टूथपेस्ट टूथपेस्ट और एक इलेक्ट्रिक टूथब्रश के साथ मौका मिले। आपके पास उज्ज्वल होंठ हों, इसलिए आपको एक उज्ज्वल मुस्कान भी चाहिए! हर दिन स्नान करें और अपने बालों के रंग के लिए एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें स्क्रबिंग से पहले एक अच्छी रकम रखें, और फिर रगड़ने से पहले थोड़ा और लागू करें।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 7

    Video: गोंद कतीरा के गुण और स्वास्थ्य लाभ हैं चौकाने वाले.!!

    7
    अपने कमरे, रंगों और सजावट के साथ अपने कमरे को फिर से तैयार करें, अपने कपड़े, होंठ चमक और श्रृंगार दिखाना। जैसे कि वे संग्रहालय के टुकड़े थे! अपने सभी चीजों का खुलासा करें कि लोगों को अपनी शैली, सभी सुंदर और स्त्रैण बातों के लिए आपका प्यार, और आपकी कोमलता व्यक्त करने का एक तरीका है।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 8
    8
    भीतरी सुंदरता को भी देखें आपको बस बाहर पर प्यारा नहीं होना चाहिए अच्छा व्यवहार करें और दूसरों के प्रति एक मिठा स्वभाव दिखाएं, इस तरह से कि वे आपके लिए आकर्षित हो रहे हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com