ekterya.com

कैसे एक और अधिक feminine preteen होना

क्या आप चाहते हैं कि लोग सोचें कि आप ज्यादा स्त्री हैं? इन चरणों का पालन करें!

चरणों

इमेज का शीर्षक है, ए हो मो और फेमिनाइन प्रीनेट चरण 1
1
अपने पैरों का मोम यदि आप शॉर्ट्स, स्कर्ट या कपड़े पहनते हैं, तो आप अपने बालों के पैर देख रहे लोगों के बारे में थोड़ा अनिश्चित महसूस करना शुरू कर सकते हैं। डर मत, आपके दुविधा का समाधान है! रेजर और शेविंग क्रीम या जेल की एक बोतल लें, और उन परेशान बाल गायब हो जाते हैं!
  • इमेज का शीर्षक है, ए हो मोरे फेमिनाइन प्रीनेट स्टेप 2
    2

    Video: दुबले बच्चे का कैसे बढ़ाए वजन Slim Bachon Ka Vajan Badaye | Weight Gain For Growing Babies - Health

    इत्र या शरीर की खुशबू का उपयोग करें इत्र आपका सबसे स्त्री पक्ष का स्वागत करने का एक अच्छा तरीका है। यह महंगी इत्र होने की ज़रूरत नहीं है यदि आप इत्र का उपयोग करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो एक अच्छा विकल्प एक शरीर खुशबू है। स्नान और शारीरिक निर्माण उत्कृष्ट सुगंध बेचता है हालांकि, अधिक मत लेना, आप अपने पूरे कमरे या स्कूल को अपनी गंध के साथ भरना नहीं चाहेंगे इत्र का उपयोग करने के लिए, स्पाइटज़ आपकी गर्दन के अंतिम भाग को स्प्रे और अपनी कलाई में से प्रत्येक या वायु में स्प्रे को दो बार स्प्रे करें। ऐसा करने के लिए, आपको पहले स्प्रे स्प्रे करना चाहिए जहां आपके शरीर के ऊपरी भाग होते हैं और फिर जहां आपके पैर होते हैं और आपके द्वारा छिड़क सार के माध्यम से चलना चाहिए। शरीर की सुगंध का उपयोग करने के लिए, क्योंकि गंध इतनी मजबूत नहीं है, आप शायद ठीक हो जाएंगे यदि आप अपने बालों में अपनी गर्दन पर, अपनी शर्ट पर, अपने पैंट के प्रत्येक चरण पर और अपने पैरों पर नीचे डालें
  • इमेज का शीर्षक, एक और अधिक स्त्री प्रीन चरण 3
    3
    अपने आइब्रो का ख्याल रखना आप उन्हें एक स्थानीय ब्यूटी सैलून में व्यावसायिक रूप से मोमबत्तियां बना सकते हैं या आप चिमटी और एपिलेशन किटों के साथ अपने आप कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक और अधिक महिला प्रीनेट चरण 4
    4

    Video: How To Draw A Female Face: Step By Step

    अपना चेहरा साफ रखें इसे दिन में दो बार धो लें, एक बार सुबह में और शाम को एक बार। अपने चेहरे को धोने के लिए चेहरे की सफाई के लिए मेकअप रिमूवर या स्पंज का उपयोग करें काउंटर मुँहासे दवा के ऊपर आवेदन करें या आपके मुंहों, मुंह, आदि को साफ करने के लिए एक उपचार लागू करें। यदि आपकी मुँहासे गंभीर है, तो एक त्वचा विशेषज्ञ के साथ परामर्श करने पर विचार करें



  • इमेज का शीर्षक, एक और अधिक स्त्री प्रीनस चरण 5
    5
    एक साफ और ताजा गंध है कुछ लड़कियों को रोजाना स्नान करना पसंद है, दूसरों को कम अक्सर। कोई भी आपको बता नहीं सकता कि आपको कितनी बार स्नान करना चाहिए, इसलिए जितनी बार आपको जरूरी लगता है उतनी ही स्नान करें। आपके शरीर से गंदगी, जमी हुई मल और अन्य रोगाणुओं को सावधानीपूर्वक हटाने के लिए एक गुणवत्ता साबुन, शरीर धोने या शरीर धोने का उपयोग करें। गर्म पानी से धो लें, क्योंकि यह छिद्र को खोलता है और आप उन्हें साफ कर सकते हैं। फिर, पानी के नल को बंद करने से पहले, ठंडे पानी का उपयोग करें अपने छिद्रों को बंद करने के लिए और आपकी त्वचा की परतों में प्रवेश करने के लिए रोगाणुओं को मुश्किल बनाते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक और अधिक महिला प्रीनेट चरण 6
    6
    अपने बालों का ख्याल रखना अपने बालों को साफ करने और उसे खराब करने के लिए एक गुणवत्ता वाले शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें कोई भी आपको बता नहीं सकता कि आप अपने बालों को कितनी बार धोना चाहिए, इसलिए जितनी बार आप चाहते हैं उतनी ही करें। अपने शैम्पू के साथ अच्छे फोम बनाएं जब आप शैंपूंग कर रहे हैं, तो अपने सिर पर ध्यान केंद्रित करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों के किनारे साफ करते हैं। जब आप कंडीशनर को लगाते हैं, तो अपने बाल के बाल पर अधिक ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि आपकी खोपड़ी अपने स्वयं के तेल का उत्पादन करती है, और आपकी जड़ों पर किसी भी अतिरिक्त कंडीशनर को रगड़ें। फिर, इसे किसी ऐसे तरीके से ठीक करें, जिसे आप आमतौर पर नहीं करेंगे- इसे खींच दें या कर्ल कर दें, एक बेनी या कम पिगेट लें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। याद रखें कि स्वस्थ स्वच्छ बाल सुंदर बाल हैं
  • इमेज का शीर्षक, एक और अधिक महिला प्रीनस चरण 7
    7
    अगर आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो थोड़ा और अधिक महिला फैशन का स्वागत करें शिखर के साथ उज्ज्वल कपड़े और स्कर्ट खरीदें, यह सुनिश्चित करें कि यह एक बच्चा कभी नहीं पहनता होगा। इसके अलावा, एक दिन काला जूते से छुटकारा पाने की कोशिश करें और स्टड या बैरलिनस के साथ जूते की एक जोड़ी के लिए जाएं।
  • Video: बच्चों को सर्दी जुकाम से कैसे बचाएं, जानें उपाय

    इमेज का शीर्षक, एक और फेरीनीन प्रीनेट चरण 8
    8
    स्कूल में "लड़कों में से एक" के रूप में जाना नहीं जाना लड़कियों से बात करें, थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें (यदि आप चाहते हैं, और मस्ती के लिए सभी), खुश चेहरे और दिलों के साथ पाठ संदेश भेजें, बस अपनी स्त्री की ओर से बदलाव को स्वीकार करें। कौन जानता है, शायद आप भी इसका आनंद लें!
  • Video: सुबह केला खाकर गर्म पानी पीने से होंगे चोकाने वाले फायदे | Health Benefits of Bananas and hot water

    युक्तियाँ

    • इसके साथ अतिरंजित मत हो - हालांकि, स्त्रीत्व की दिशा में बढ़ते हुए आश्चर्यजनक रूप से आपके लिए संतोषजनक बदलाव हो सकता है।
    • अपने आप को कक्षा के नशे की लत के रूप में नहीं जाना। यदि आप एक लड़का पसंद करते हैं, तो बहुत स्पष्ट नहीं हो लेकिन उसके साथ बात करने की कोशिश करें। इसके अलावा, याद रखें कि छेड़खानी obsessively परेशान हो सकता है।
    • स्कर्ट या कपड़े दैनिक मत पहनना इसके अलावा पैंट का उपयोग करें और सप्ताह में कम से कम दो बार शॉर्ट्स
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com