ekterya.com

कैसे एक स्केटबोर्डर के रूप में पोशाक के लिए

स्केटबोर्ड का उपयोग इतना सामान्य हो गया है कि आधुनिक स्केटबोर्डर अपने कपड़े के साथ लगभग किसी भी शैली को पहनते हैं। इसके अलावा, वहाँ कुछ अलग रूपों है कि आमतौर पर skaters की संस्कृति के साथ जुड़ा हुआ हैं। वे आमतौर पर आरामदायक शर्ट और तंग पैंट के साथ एक विशिष्ट शैली के जूते पहनते हैं। आपकी शैली अलग-अलग होगी, हालांकि यह उस प्रकार के स्केटर पर निर्भर करेगा, जिसे आप चाहते हैं, लेकिन हमेशा मूल होने का प्रयास करें और यह चुनें कि आपको सबसे अच्छा कौन सा विकल्प है।

चरणों

विधि 1

शैली और कार्यक्षमता के बीच चुनें
एक स्केटर स्टेप 1 में ड्रेस की तरह छवि
1
एक स्केटबोर्डर की तरह पोशाक करें क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं आप बहुत ज्यादा नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप वास्तव में उस प्रकटन को पसंद करते हैं आप ऐसे कुछ संगठनों को चुन कर एक स्केटबोर्डर की तरह पोशाक कर सकते हैं, जो आपको वास्तव में होने के बिना ऐसा दिखते हैं। लोग आपको एक इंपाइलर कॉल कर सकते हैं, लेकिन अगर आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं तो यह शैली चुनें। इस पर विश्वास करें और लोगों की नकारात्मकता को आपको प्रभावित न करें।
  • एक स्केटर स्टेप 2 में ड्रेस की तरह छवि
    2
    एक स्केटबोर्डर बनें दूसरी ओर, आप स्केटिंग करनेवाला की तरह पोशाक करना चाहते हैं क्योंकि आप एक बनना चाहते हैं इस मामले में, महत्वपूर्ण बात यह होगी कि आप पहले एक होने का अभ्यास करेंगे स्केटिंग करने वालों के साथ फिट होने और उन्हें स्वीकार करने के लिए, वे जानना चाहेंगे कि आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और आप इसे गंभीरता से लेते हैं स्केटबोर्ड के साथ वाकई अच्छा बनें और फिर शैली को जगह दें।
  • यह महत्वपूर्ण है क्योंकि स्केटबोर्डर्स पर गर्व किया जा सकता है कि वे कौन हैं, और वे आम तौर पर लोगों के बारे में परवाह नहीं करते हैं, जो पॉसर या धोखाधड़ी के तौर पर काम कर रहे हैं। हालांकि यह सच है कि यह निराश हो सकता है, यह केवल स्केटबोर्ड के उपयोग के पीछे संस्कृति है इसके बारे में जानें, आप क्या करते हैं और फिर अपनी शैली को धीरे-धीरे बदल दें यदि आप इस संस्कृति में अच्छी तरह से एकीकृत करना चाहते हैं। लोग आप का न्याय करेंगे और आपको उपहास करेंगे यदि आपके पास स्केटबोर्डर की शैली है और फिर कुछ चालें करने की कोशिश करें और अपने चेहरे पर गिरें अपनी क्षमता पर भरोसा करें और जानें कि आप अपने आप को शर्म से बचाने के लिए क्या करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक स्केटर चरण 3
    3
    चुनें कि आप किस तरह के स्केटिंग करने वाले बनना चाहते हैं वहाँ विभिन्न प्रकार के स्केटर होते हैं, और प्रत्येक में एक अलग शैली होती है एक सबसे स्केटरों, सहज होना चाहते उनके कपड़ों के साथ पर्याप्त लचीलापन चालें प्रदर्शन और एक ही समय में स्टाइलिश देखने के लिए है। वे अक्सर पैंट कि तंग या ढीला है (बहुत सारे स्केटरों जो केवल एक सीधी पैर जीन्स का उपयोग कर रहे हैं), एक फ्लैट चप्पल, एक ग्राफिक टीज़ या एक तंग शर्ट और एक टोपी का उपयोग करें। आप उन विधियों का अनुसरण कर सकते हैं जो हम आपको पेश करेंगे अगर आप किसी विशेष उपस्थिति का चुनाव करेंगे।
  • यदि आप विशिष्ट स्केटर की तरह पोशाक नहीं करना चाहते हैं, तो आप इन श्रेणियों में शैलियों को जोड़ सकते हैं, लेकिन आप केवल एक आकस्मिक एक बनना चाहते हैं सामान्य तौर पर, आरामदायक स्कैटर तंग जींस पहनते हैं, उज्ज्वल या तटस्थ रंगों और तंग-फिटिंग टी-शर्ट वाले फ्लैट जूते पहनते हैं। आप अधिक हिपस्टर देखने के लिए चमड़े की जैकेट और ऊन कैप का उपयोग कर सकते हैं या आप एक टोपी का उपयोग कर सकते हैं जिसे आप आकस्मिक रखना चाहते हैं।
  • विधि 2

    सामान्य शैली जानें
    एक स्केटिंग करनेवाला चरण 4 नामक चित्र की तरह चित्र
    1
    आराम चुनें चालें करने में सक्षम होने के लिए व्यावहारिक कपड़े पहनने का मतलब है जो आंदोलन को प्रतिबंधित नहीं करता है और अपनी मूल स्थिति में रहने की आवश्यकता नहीं है। मोच, घाव, डिसोलोरेशन और शायद रक्त होने की अपेक्षा करें हालांकि यह सच है कि स्केटर सख्त वस्त्र पहनते हैं, फिर भी वे उन्हें आसानी से स्थानांतरित करने और उन्हें लचीलापन देने की इजाजत देते हैं। कुछ उन्नत चालें करने से पहले, कुछ कपड़े पहनने की कोशिश करें ताकि आप उन्हें बेहतर बना सकें।
  • एक स्केटिंग करनेवाला चरण 5 में ड्रेस की छवि
    2
    उत्कृष्ट पकड़ के साथ कुछ लचीला और फ्लैट जूते पहनें यह स्केटबोर्डर्स में शैली का एक आम तत्व है और आपको स्केटबोर्ड पर रखने में मदद करेगा एक skateboarder जूते विशेष रूप से अधिक से अधिक प्रामाणिकता प्राप्त करने के लिए (के रूप में कुछ उपयोग की उनकी अवधि बढ़ाने के लिए एक अतिरिक्त सीवन है) स्केटबोर्ड उपयोग करने के लिए निर्मित चुनें। कुछ अच्छे ब्रांड es, डीवीएस, Fallen, ऊपर अर्थ का उपसर्ग, वैन, लगभग, डीसी, Emerica, बातचीत, Adio, Etnies और Lakai हैं।
  • एक स्केटिंग करनेवाला की उपस्थिति की नकल करने के लिए जूते पर पैर की उंगलियों के चारों तरफ आंसू। हालांकि, यदि आप एक असली स्केटबोर्डर हैं, तो ये फड़ा जाएगा। ध्यान रखें कि छेद वाले जूते की एक नई जोड़ी पहनना विश्वसनीय नहीं लग सकता है यह स्वीकार्य है यदि आप स्केटिंग करने वाली शैली का चुनाव करते हैं, लेकिन अगर आप वास्तविक व्यक्ति बनने की तलाश में हैं या यदि आप हैं तो अपने जूते को समय के साथ चलो। इस तरह, आप यह दिखाएंगे कि आपने उन्हें ऐसा दिखने के लिए कड़ी मेहनत की है।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह स्केटर चरण 6
    3
    स्केटबोर्डर्स के लिए क्लासिक ब्रांडों को मिलो एलिमेंट, बेकर, एनालॉग, क्विक्सिलवर, वॉलॉम, वैन और बिलबाँग कुछ क्लासिक उदाहरण हैं। आप बर्टन जैसे स्नोबोर्डिंग के लिए कुछ ब्रांडों की कोशिश भी कर सकते हैं, क्योंकि कई स्केटिंग करने वाले इस खेल का अभ्यास करते हैं। आपको अपने सभी संगठनों में इन ब्रांडों को शामिल करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उनके पास आमतौर पर ऐसे वस्त्र हैं जो अपनी शैली और कार्यक्षमता के लिए स्केटिंग करने वालों को आकर्षित करते हैं। इसलिए, यदि आप स्क्रैच से शुरू करते हैं, तो इन अंकों को देखना अच्छा है।
  • स्केटबोर्डर्स के लिए सबसे लोकप्रिय ब्रांडों में से कुछ आज बियांका चांडोन, डिम, ऑल टाइमर, सुप्रीम, एंटरहरो और पैलेस हैं।
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक स्केटर चरण 7
    4
    आरामदायक रहें चमकदार नए सामान और ब्रांडेड वस्तुओं पर बहुत अधिक पैसा खर्च न करें - यह एक पुरानी शर्ट और फीका जीन्स होना अच्छा होगा। स्केटरों को तैयार करना पसंद है, लेकिन एक तरह से दिखाता है कि उन्होंने कड़ी मेहनत नहीं की। खूबसूरत संगठनों के लिए ऑप्ट, लेकिन आकस्मिक।
  • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा स्केटबोर्डिंग गियर का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन आरामदायक कपड़े भी पहनें। यह शर्ट, कुछ शर्ट, कुछ स्काटशर्ट्स और लोगो या ब्रांड के साथ कुछ शर्ट वाले धारीदार काम करता है। कुछ स्काटशर्ट या एक का उपयोग करें टोपी सिर में यदि आप एक ब्रांड नाम परिधान पहनते हैं, तो आप एक बहुत व्यापक उपस्थिति पर भरोसा कर सकते हैं, जो आपको एक योग्य के रूप में वर्गीकृत कर सकते हैं।
  • विधि 3

    एक पंक स्केटबोर्डर की तरह पोशाक

    Video: Musicians talk about Buckethead

    इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक स्केटर चरण 8
    1
    अधिनियम उचित रूप से एक पंक स्केटर उसकी उपस्थिति को प्राप्त करने के लिए अपनी शैली पर बहुत कुछ निर्भर करता है, लेकिन वह उनके दृष्टिकोण के लिए भी जाना जाता है। होने के लिए, आपको सुरक्षित, साहसी, बोल्ड और अपने स्वरूप की रक्षा करने में सक्षम होना चाहिए। इसके अलावा, एक गुंडा स्केटर गुंडा या रॉक संगीत के लिए अपने स्वाद के लिए जाना जाता है, इसलिए कॉन्सर्ट और नए संगीत की खोज करने पर विचार करें। स्केटबोर्ड का उपयोग करके, आप हेडफ़ोन का उपयोग भी कर सकते हैं और यह दिखाने के लिए संगीत सुन सकते हैं कि आप गुंडा जीवन पर ध्यान केंद्रित करते हैं
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक स्केटर चरण 9
    2
    कई विषयों के साथ कुछ टी-शर्ट का उपयोग करें शास्त्रीय रूप से उपयोग किए जाने वाले एक पंक स्केटर लाल और काले और मजबूत छवियों जैसे कि खोपड़ी और खून जैसे रंग हैं। गुंडा बैंड जर्सी इस उपस्थिति के लिए बहुत उपयुक्त हैं। पंक स्केटबोर्डर अपनी खुद की शैली स्थापित करना चाहते हैं, इसलिए अपने कपड़ों के साथ रचनात्मक और मूल बनें। महान और पुराने शर्ट पाने के लिए क्रेस्ट स्टोर पर जाएं
  • शर्ट के लिए एक अन्य विकल्प शीतहीन शर्ट का उपयोग करना है आपको इस देखो पहनने के लिए बहुत आश्वस्त होना होगा, लेकिन कुछ पंक स्केटर उन्हें एक साहसी उपस्थिति बनाने के लिए उपयोग करते हैं जो उन्हें अपने टैटू दिखाते हैं।
  • एक स्केटर स्टेप 10 में ड्रेस की तरह छवि
    3
    अपने बाल रंगाई पर विचार करें पंक स्केटर उनके बाल और काले और साहसी कपड़ों के लिए जाना जाता है। अपने बालों को काले रंग में डालें और जेल के साथ एक मोहिनिक बनाओ या अपनी आँखों पर इसे छोड़ दें यदि आप वास्तव में यह देखना चाहते हैं उसी तरह, यदि आप वाकई बाहर खड़े होना चाहते हैं, तो आप अपने बालों में कुछ रंगीन विक्स बना सकते हैं।
  • एक स्केटर स्टेप 11 में ड्रेस की तरह छवि
    4
    तंग जीन्स पहनें आधुनिक गुंडा स्केटर अक्सर काले, काले रंग की जीन्स पहनते हैं, जैसे कि काला। आपके द्वारा चुने गए जींस कपड़े में कुछ लोच है, ताकि आप स्केटबोर्ड के साथ क्या कर चालें रख सकते सुनिश्चित करें। गुंडा स्केटरों से कुछ बैगी शॉर्ट्स, घुटने और काले का उपयोग करें, तो कुछ कपड़े है कि आप के लिए सहज महसूस कर रहे हैं और आप गति का सबसे अच्छा रेंज देने के लिए पसंद करते हैं।



  • एक स्केटर स्टेप 12 के रूप में ड्रेस की छवि
    5
    स्केटबोर्डर्स के लिए कुछ जूते में निवेश करें पंक स्केटर आमतौर पर स्केटर्स के लिए ठेठ जूते का उपयोग करते हैं जो सपाट होते हैं और एक अच्छी पकड़ होती है, जैसा कि ज्यादातर स्केटर्स करते हैं आम तौर पर, ये जूते अलग-अलग रंगों में आते हैं, लेकिन आप तटस्थ रंगों से चिपका सकते हैं, जैसे कि काले या गहरे भूरे रंग के होते हैं। अधिक रेट्रो और गुंडा देखने के लिए कन्वर्ट ब्रांड का उपयोग करने पर विचार करें
  • एक स्केटिंग करनेवाला 13 कदम
    6
    कुछ गुंडा गहने का उपयोग करें पंक स्केटर कई ज्वेल्स का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन वे बेल्ट की तरह स्पाइक के साथ कुछ गहने की सराहना करते हैं। इसी तरह, आप अधिक साहसी उपस्थिति के लिए झुमके का उपयोग कर सकते हैं। पंक स्केटर वास्तव में अपने टैटू के लिए उत्कृष्टता प्राप्त करना चाहते हैं, इसलिए टैटू के साथ मंगा लेने पर विचार करें यदि आप वास्तव में यह देखना चाहते हैं
  • विधि 4

    एक हिप हॉप स्केटबोर्डर की तरह पोशाक
    इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक स्केटर चरण 14
    1
    कुछ ब्रांड कपड़े पहनें डीजीके, चिड़ियाघर, फाट फार्म, सिटी स्टार्स, डंक, एलआरजी और दक्षिण ध्रुव हिप हॉप-स्टाइल कपड़ों के लिए लोकप्रिय ब्रांड हैं। इस शैली में अंकों की तुलना दूसरों के मुकाबले थोड़ा अधिक हो जाती है, और इस कारण से आप स्कैटर के लिए अन्य जूते की बजाय डीसी या नाइके एसबी चुन सकते हैं। आप अपने शर्ट, कैप या जूते के लिए इन अंकों का उपयोग कर सकते हैं
  • एक स्केटर स्टेप 15 में ड्रेस की तरह छवि
    2
    यह बहुत सारे रंग का उपयोग करता है पंक स्केटर के विपरीत, हिप हॉप स्केटर अपने उज्ज्वल कपड़ों के लिए उत्कृष्टता प्राप्त करना चाहते हैं। आप टी शर्ट, स्केट जूते या चमकीले रंग की टोपी का उपयोग कर सकते हैं। कुछ स्केटिंग करने वाले एक सफेद टी-शर्ट पहनते हैं जो शांत और आरामदायक दिखते हैं और अपनी टोपी, जूते या गहने बाहर खड़े होते हैं।
  • आरामदायक शर्ट इस देखो के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं, क्योंकि आप शांत और शांत देखना चाहते हैं
  • एक स्केटिंग करनेवाला चरण 16 में ड्रेस की तरह छवि
    3
    पैंट की शैली चुनें पैंट वास्तव में हिप हॉप स्केटर्स के साथ अलग-अलग होते हैं कुछ स्केटर्स तंग जींस पहनते हैं जो कमर के पास बैगी हैं और उनके मुक्केबाजों को दिखाते हैं, जबकि अन्य बैगी जैंस पहनते हैं। आप हिप हॉप देखने को प्राप्त करने के लिए अपनी शैली के अन्य हिस्सों को पूरक करने के लिए इनमें से किसी भी का उपयोग कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप पहनने वाले पैंट आपको चालें करने और आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति देते हैं।
  • एक स्केटर स्टेप 17 में ड्रेस की तरह छवि
    4
    एक टोपी का उपयोग करें, खासकर एक पसीने के नीचे। एक हिप हॉप स्केटर उपस्थिति को पूरा करने के लिए एक टोपी आवश्यक है। आप इसे विभिन्न शैलियों और ब्रांडों में पा सकते हैं, इसलिए एक का चयन करें जो आपकी उपस्थिति से बेहतर मेल खाता है। आप आगे या पीछे की टोपी का उपयोग कर सकते हैं, और आप अपने संगठन को अधिक अवार्ड-गार्ड देने की चमक कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक स्केटर चरण 18
    5
    कुछ गहने का उपयोग करें हिप हॉप स्केटबोर्डर उनकी पोशाक या कुछ चमकदार रिंगों के लिए एक लंबी हार जोड़कर अपनी शैली को पूरा करना चाहते हैं।
  • विधि 5

    एक रास्ता स्केटिंग करनेवाला की तरह पोशाक
    एक स्केटर स्टेप 19 में ड्रेस की तरह छवि
    1
    अधिनियम उचित रूप से एक रास्ता स्केटर ऐसा व्यक्ति होता है जो आम तौर पर काम करता है जैसे कि उसके पास कुछ नहीं होता है यह आमतौर पर एक और गंदा और गंदे दिखता है और कपड़े पहनता है जो हमेशा बहुत साफ नहीं दिखता। इसका कारण यह है कि वे उपस्थिति प्राप्त करना चाहते हैं कि उन्होंने कड़ी मेहनत नहीं की है और वे लोगों के बारे में ध्यान नहीं रखते हैं।
  • एक स्केटिंग करनेवाला कदम 20 की तरह पोशाक का चित्र
    2
    अपने चेहरे के बाल बढ़ने दें। अक्सर, सड़क skaters उपेक्षित कर रहे हैं कि एक चेहरे बाल या दाढ़ी होने के द्वारा अपने गंदा और गंदे रूप प्राप्त करते हैं। अपने आप को चेहरे के बाल उगने दें और आप यहां तक ​​कि एक घबराहट बनाने पर विचार कर सकते हैं या बाल बढ़ने दें। कोई बात नहीं जो आप करते हैं, कड़ी मेहनत न करें क्योंकि अन्यथा, आप इस प्रकार के स्केटिंग करनेवाला के खिलाफ हो सकते हैं।
  • एक स्केटर स्टेप 21 में ड्रेस की तरह छवि
    3
    आपने एक अलग शैली देखी कुछ कैनवास ट्राउजर और ऊन कैप की कोशिश करें, एक सामान्य स्केटर की तरह दिखने के बजाय, तंग जीन्स और कैप के साथ। आपको अपनी शैली में कुछ लाल, पीले और हरे रंग की पहनना चाहिए क्योंकि ये रंग ड्रेडलॉक्स में लोकप्रिय हैं।
  • युक्तियाँ

    • कोहनी और घुटनों को लपेटते हुए और फट जींस की एक जोड़ी बहुत अच्छी लगती है, लेकिन उन्हें खरोंच न करें या उन्हें उद्देश्य पर फाड़ डालें। अन्यथा, आप अपने आप को एक इन्स्पाइनर के रूप में देखेंगे। इसके बजाय, इस बारे में सोचें कि आपको खराब गिरावट में मिला है।
    • इंटरनेट पर स्केटबोर्डर और कुछ स्केटबोर्डर के लिए अनुसंधान ब्रांड, क्योंकि इससे आपको उन कंपनियों की खोज करने में मदद मिल सकती है जिनके बारे में आपने कभी नहीं सुना है और इनमें उत्कृष्ट उत्पाद हैं।
    • यदि आप अभी भी अनिश्चित हैं कि वे क्या पहनते हैं या आप जिस प्रकार का प्रदर्शन प्राप्त करना चाहते हैं अपने संगठनों की प्रतिलिपि न करें, लेकिन अपनी शैली के लिए उन्हें प्रेरणा के रूप में उपयोग करें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप एक क्लोन की तरह नहीं लग रहे हैं यदि आप स्केटर की तरह पोशाक करना चाहते हैं यह बहुत अच्छा नहीं है और आप अपने आप को नकली के रूप में देख सकते हैं। बाहर खड़े होने से डरो मत - देखें कि सभी लोग आपको बेहतर स्केटर की तरह नहीं दिखेंगे।
    • अपने स्केटबोर्ड को ले जाने से बचें। इस के साथ अपने स्कूल के माध्यम से चलना आपको एक स्केटर नहीं बनाता है
    • आपको स्कैनरों के लिए ब्रांडों से जींस खरीदने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वे बहुत महंगा हैं। कई स्केटिंग करने वाले लेवी, ली और रैंगलर ब्रांड जीन्स का उपयोग करते हैं, लेकिन रैंगलर और ली के जीन्स का अधिक से अधिक नहीं है। आप अपने आप को एक स्केटर के रूप में देखना चाहते हैं, नहीं एक चरवाहा
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com