ekterya.com

नकली स्केटर और एक असली स्केटबोर्डर के बीच अंतर कैसे करें

ऐसे कई लोग हैं जो कहते हैं कि वे स्केटबोर्ड कर सकते हैं, लेकिन ... वे वास्तव में नहीं कर सकते हैं! यह आलेख आपको एक वास्तविक स्केटर से नकली स्केटर को अलग करने के लिए सिखाएगा और आप एक हारे हुए नहीं बनना सीखेंगे।

चरणों

भाग 1
वे क्या कहते हैं पर ध्यान दें

छवि अलग असली स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 1
1
पता लगाएँ कि वे स्केटबोर्ड क्यों एक प्रेतवाधित व्यक्ति से एक आम प्रतिक्रिया है "मैं ऐसा करता हूं क्योंकि हर कोई यह करता है"। यह एक नकली स्केटर और एक असली स्केटबोर्डर के बीच अंतर करने के लिए एक और शानदार ट्रैक है एक असली स्केटर स्केटबोर्डिंग क्योंकि वह चाहता है एक नकली स्केटर ऐसा करता है क्योंकि वह एक फैशन का पालन करना चाहता है, लड़कियां (या लड़के) मिलें, बहुत अच्छा लग रहा है, आदि। यदि आपके दोस्त स्केटबोडिंग कर रहे हैं, तो आप उत्सुक हैं और कोशिश करने को तैयार हैं, यह पूरी तरह से ठीक है। हालांकि, अगर आप स्टेबिटिंग कर रहे हैं तो थोड़ा सा ख्याति प्राप्त करने के लिए, यह आपकी बात नहीं है
  • छवि अलग असली स्केटर और एक अलग पहेली स्केटिंग करनेवाला चरण 2
    2
    वे क्या कहते हैं सुनो, खासकर अगर वे कहते हैं कि वे स्केट कर सकते हैं यह एक महान ट्रैक है सबसे अधिक संभावना है, एक नकली स्केटिंग करनेवाला अधिक ध्यान प्राप्त करने के लिए हावी होना चाहता है। स्कैटर्स वाकई लोगों को बता सकते हैं कि वे स्केटबोर्ड कर सकते हैं - वे वास्तव में जटिल चालें करने के बारे में बता रहे हैं इसके अलावा, स्केटबोर्डर सचमुच स्केटबोर्डिंग करते हैं क्योंकि उन्हें यह पसंद है, अच्छा नहीं लगना।
  • एक असली स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 3 के बीच विभेद करने वाला चित्र
    3
    उन्हें पूछें कि क्या उन्हें नासमझ और नियमित रूप से बीच में अंतर पता है ज्यादातर नकली स्केटिंग करने वाले को यह नहीं पता है यह जानने का एक अच्छा तरीका है कि कोई स्केटबोर्डिंग या बस अनुमान लगाता है कि "क्या आप नासमझ या नियमित में सवारी करते हैं?"
  • नियमित: एक स्केटबोर्ड (बाएं पैर आगे और पूंछ के पास दाएं पैर) की सवारी करते समय यह सबसे सामान्य स्थिति है।
  • नासमझ: नियमित स्थिति के विपरीत है (दाएं पैर आगे और बाएं पैर पूंछ के करीब)।
  • Video: स्केटर बनाम स्केट 3 | हारून काइरो बनाम Fetty पॉटर !!!!

    अलग रियल स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    उन्हें पूछें कि क्या उन्हें पता है कि एक ओली क्या है। ओली प्रत्येक सरल चाल का एक स्तम्भ है जो एक स्केटर करता है ऐसा तब होता है जब आप बोर्ड की पूंछ अपने पीछे के पैर से उसी समय मारा करते हैं जब आप अपने सामने के पैर को बोर्ड के विपरीत दिशा में स्लाइड करते हैं। फिर, आप एक ही समय में बोर्ड पर दोनों पैरों के साथ दृढ़ता से उतरेंगे।
  • छवि अलग-अलग स्केटिंग करनेवाला और एक अलग स्केटबोर्डर चरण 5
    5
    पता करें कि क्या आप किसी भी मान्यता प्राप्त स्केटबोर्डर या किसी लोकप्रिय ब्रांड का नाम जानते हैं। किसी को भी स्केटर के कपड़े के पूरे इतिहास को याद रखना नहीं है, लेकिन यह जानना उपयोगी है कि आप किस ब्रांड के बोर्ड का प्रयोग कर रहे हैं। यदि उनके पास एक खाली आवरण है, तो यह एक और कहानी है इसके अलावा, अगर आप जिस व्यक्ति से पूछताछ कर रहे हैं, वह जानता है कि टोनी हॉक, बैम और रयान शेकलर कौन हैं, तो यह संभव है कि वह एक नकली स्केटर है यदि आप आर्टो सरी, ज्योफ राउली, क्रिस बोरकोस्की, अली बुलला या हॉक और शेकलेर के अलावा अन्य स्केटर का उल्लेख करते हैं, तो यह बहुत संभव है कि वह एक असली स्केटबोर्डर हैं!
  • भाग 2
    ध्यान दें कि वे कैसे काम करते हैं

    छवि अलग असली स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 6
    1
    अपनी तालिका देखें नकली स्केटिंग करने वाले आमतौर पर वॉल-मार्ट या के-मार्ट से उन सस्ता और अप्रिय तालिकाओं को खरीदते हैं। आप जानते हैं, जिन पर यू यू ओह! हल्क और सुपरमैन की तस्वीरें हैं स्केटर्स वास्तव में एक अच्छी मेज खरीदने के लिए बचाते हैं, क्योंकि वे वास्तव में इसका उपयोग करेंगे।
  • अलग-अलग स्केटिंग करनेवाला और एक अलग स्केटबोर्डर चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    2

    Video: स्केटबोर्ड Parkour 2.0 - ब्रुसेल्स के सड़कों पर!

    जांचें कि क्या वे कभी वास्तव में उनके साथ ले जाने वाली मेज की सवारी करते हैं यह थोड़ा और पता लगाने के लिए क्योंकि स्केटरों वास्तव में आम तौर पर स्थानों पर जहां स्केटबोर्डिंग करने के लिए अनुमति नहीं है करने के लिए अपने बोर्ड ले जाने के लिए मुश्किल है, और स्कूल, शॉपिंग मॉल और शहर के केंद्र में। हालांकि, नकली स्केटिंग करने वाले उन जगहों पर करते हैं जहां स्केटबोर्डिंग की अनुमति है (हालांकि उन्हें जुर्माना लगाया जा सकता है), जैसे पार्किंग स्थल
  • छवि अलग रियल स्केटर और एक अलग स्केटर चरण 8
    3
    वे जिस तरह से अपने बोर्ड को ले जाएं देखें आप अंग या पहियों के किसी भी पकड़ या आपके शरीर में sandpaper के हिस्से के साथ पक्ष लेते हैं, तो संभावना है कि झूठी या नौसिखिया स्केटरों कर रहे हैं।
  • अलग-अलग स्केटिंग करनेवाला और एक अलग पहेली स्केटर शीर्षक वाली छवि चरण 9
    4
    उन स्थानों पर ध्यान दें जहां वे जाते हैं और यदि वे वास्तव में छोड़ देते हैं अच्छा, अगर आप कभी बाहर नहीं जाते तो स्केटबोर्ड कैसे कर सकते हैं?
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 10 के बीच विभेद करने वाला चित्र
    5
    जिस तरह से वे सवारी देखें कुछ झूठी स्केटरों आपको बता देंगे कि वे स्केटबोर्डिंग कर सकते हैं, लेकिन वर्तमान में हम एक मेज खरीदने के लिए पैसे नहीं है (हालांकि वे आम तौर पर एक Volcom टोपी सप्ताह के हर दो खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा है)। तो, अपना बोर्ड ले लो और उन्हें अपनी कुछ युक्तियां दिखाने के लिए कहें अगर वे कुछ नहीं कर सकते हैं, तो आप और बाकी सब जानते होंगे कि वे नकली स्केटर्स हैं इसके अलावा, नकली स्केटिंगर्स की टेबल में आमतौर पर कोई स्क्रैच अंक नहीं होता है। स्केट बोर्डों का वास्तव में दोनों हाथों और बीच में निशान होता है, शैली और चालों के आधार पर वे प्रदर्शन करते हैं।
  • भाग 3
    फैशन, स्केटबोर्डिंग को इसके साथ क्या करना है?

    छवि विभिन्न रियल स्केटर और एक अलग स्केटबोर्डर चरण 11
    1
    वे जिस तरह से पोशाक और कार्य को देखें नकली skaters कई ब्रांडेड शर्ट पहनने के लिए करते हैं - असली skaters भी ब्रांडेड शर्ट हर दिन नहीं पहनते हैं वे विशिष्ट ब्रांडों में खरीदते हैं, जैसे कि डीसी, एलिमेंट, हर्ली और वोल्कॉम वे सस्ता, बदसूरत, सरल और अनछुए टी-शर्ट खरीदते हैं क्योंकि उनके पास स्केटबोर्डिंग के लिए एक पसंदीदा ब्रांड है यदि आप स्केटबोर्डिंग ब्रांड से एक शर्ट खरीदना चाहते हैं, तो यह बहुत ही सुंदर होगा और आपके पास ऐसा कुछ होना चाहिए जो आपका ध्यान खींचता है
  • छवि अलग असली स्केटर और एक अलग पहेली स्केटर चरण 12
    2
    देखें कि नए जूते कितने बार खरीदे जाते हैं झूठे स्केटर्स हर कुछ सप्ताह में नए जूते खरीदते हैं। मान लें कि किसी ने एटनी के कुछ जोड़े खरीदे हैं उन्होंने कहा कि हर दिन के टुकड़े करना और यहां तक ​​कि कहते हैं कि "मैं एक पिकनिक बेंच पर एक fingerflip Airwalk बनाने की कोशिश कर रहा था और मेरे जूते फाड़ रहे थे।" बुलशिट! ब्रह्मांड में कोई रास्ता नहीं है कि आप पिकनिक बेंच पर यह चाल कर सकते हैं (जब तक कि आप बहुत तेज और समन्वित नहीं होते)। वैसे भी, वह ग्लोब स्नीकर्स की एक नई जोड़ी खरीद लेंगे और वह वही करेंगे। जरा सोचो, एक नकली स्केटर "कार्यालय अंतरिक्ष" के दृश्य के रूप में अपने जूते टूट जाएगा जहां तीन कर्मचारी प्रिंटर को नष्ट कर देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • किसी स्केटर पर सवाल पूछने के बजाय, बस देखिए वह क्या करता है। आपको पता चल सकता है कि आप शुरुआत कर रहे हैं और इसलिए अभी भी स्केटबोर्डिंग के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है
    • किसी अन्य व्यक्ति को "भ्रामक" मत कहो, सिर्फ आपको कठोर देखने के लिए। लोग उन लोगों से नफरत करते हैं, जो मानते हैं कि वे सही कारणों के लिए सवारी करते हैं लेकिन केवल परेशानी की तलाश करते हैं।
    • यदि आपको लगता है कि वह व्यक्ति नकली स्केटिंग करनेवाला है, तो उसे आपसे कोई गुर दिखाने के लिए कहें यदि वह ओली कर सकता है, तो यह ठीक है। उसे परेशान मत करो

    चेतावनी

    • यदि स्केटिंग करनेवाला आप कॉल कर रहे हैं तो आप की तुलना में बड़ा है, तो आप परेशानी में हैं।
    • स्केटिंग करने वाले के बारे में सवाल मत पूछो जब तक आप उसे कार्रवाई में नहीं देखते हैं आप स्केटबोर्डिंग के बारे में अधिक जान सकते हैं और जान सकते हैं कि अधिक चालें कैसे करें
    • स्केट पार्क में कई सवाल मत पूछो वे आपको एक परेशानी पर विचार करेंगे और संभवत: जगह से निकाल देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com