ekterya.com

कैसे एक लड़की है जो transvestites पसंद करता है (युवा लोग) को कैसे खोजें

तो आप एक युवा ट्रांसवोस्टीट हैं, और आप एक ऐसी लड़की को ढूंढना चाहते हैं, जिसने न केवल मादा की पोशाक के लिए अपना स्वाद स्वीकार किया, लेकिन आप को उस विशेषता के लिए आकर्षित किया गया था? यह गाइड ज्यादातर बच्चों के लिए है जो शहरी क्षेत्रों में रहते हैं, हालांकि इसका एक बड़ा हिस्सा भी उपयोगी होगा यदि आप शहर से दूर एक समुदाय में रहते हैं। 

चरणों

क्रॉसडार्सर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाली लड़की ढूंढें शीर्षक चरण 1
1

Video: 9 साल के लड़के ने 19 साल की लड़की की मांग में भरा सिंदूर

पोशाक के रूप में आप करना चाहते हैं, और दर्पण के सामने एक अच्छी नज़र रखना। अपने आप से पूरी तरह से ईमानदार रहें: क्या आप वास्तव में अच्छे दिखते हैं? एक लड़का जो एक ट्रांस्टिवेटिव संगठन के साथ अच्छा दिखता है, उसे एक प्रेमिका को ढूंढने के कई अवसर हैं, जो इस तरह से सराहना करते हैं। पतला पुरुषों इन संगठनों के साथ बेहतर किस्मत हो जाते हैं, लेकिन अगर आप मोटी या पेशी पुरुष की तुलना में अधिक कर रहे हैं, आशा खोना नहीं है: एक स्कर्ट के साथ एक मजबूत और नग्न धड़ के नीचे दाईं महिला के लिए बहुत आकर्षक हो सकता है।
  • क्रॉसड्रेसर पसंद करते हैं (यंग मैन के लिए) खोजें एक लड़की का शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    अपने स्वरूप में सुधार करें यदि आप वास्तव में एक लड़की को पसंद करना चाहते हैं, तो आपको अपनी स्त्री पोशाक की शैली में कुछ बदलाव करना पड़ सकता है। जो transvestites की तरह लड़कियों से ज्यादातर के लिए, वे तरीके कि स्तनों या अपने सिल्हूट को बदलने के लिए किसी अन्य तरीके से अनुकरण पसंद नहीं है, तो आप इन व्यवस्थाओं के बिना स्मार्ट हो सकता है जब आप एक लड़की के पास जाने की कोशिश करो। एक ही समय में, यह करने के लिए बहुत शारीरिक बाल संभावना है कि बाल किसी भी औरत जो आप agrades अपने transgénero- कम से कम पोशाक अपने हाथ, पैर और छाती tweeze हैं पसंद नहीं करता है महत्वपूर्ण है। अपने बालों को बढ़ने देना भी एक अच्छा विचार है, क्योंकि यह आम तौर पर आपकी लड़की प्रोफाइल पसंद करती है यह भी एक अच्छा विचार है, अपने कौशल को सुधारने के लिए मेकअप एक अलमारी है कि फैशनेबल लेकिन है का निर्माण शुरू करते हुए है नहीं कुछ भी विस्तृत या गर्वित (जब तक आप एक गॉथिक देखो के लिए गठबंधन, उपयोग कर किसी भी व्यापक पहने से बचने विशेष तरह से वे स्नातक या quinceanera पार्टियों में उपयोग)। कपड़ों की शैली मंच ऊँची एड़ी के जूते, एक काले रंग की पोशाक एकल, एक चोली या एक महिला की जींस कूल्हे, या अपने bolder संस्करण के लिए एक स्कर्ट के साथ एक कट ब्लाउज के बारे में सोचो। यदि आप धनुषाकार आकार आदर्श कम से कम लोमनाशक अब और कठोर बाल का उपयोग शुरू करने के लिए उन्हें नहीं दे सकता है, यह भी अपने आइब्रो दाढ़ी बनाने के लिए महत्वपूर्ण है। एक विकल्प की ओर इशारा करते अपनी शैली, गोथिक ग्लैम रॉक के रूप में या क्योंकि उन विशिष्ट सांस्कृतिक समूहों के साथ की पहचान महिलाओं को एक उभयलिंगी आदमी खोलने में अधिक रुचि दिखाई देते हैं माना जाता है।
  • क्रॉसड्रेसर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाली लड़की ढूंढें शीर्षक चरण 3
    3
    शिक्षकों से जानें आप पहले से ही सामान्य शब्दों में सही नजर है, तो यह विवरण और विशिष्ट इशारों है कि यह एक महिला की आँखों में एक महिला पुरुष देखो के लिए अनूठा बनाने के अध्ययन करने के लिए समय है। किसी और के व्यक्तित्व की नकल करने की कोशिश मत करो, लेकिन इसे खोजने के लिए अध्ययन करें कि यह आकर्षक कैसे बनायेगा Placebo के ब्रायन मोल्को, उनके छोटे वर्षों में डेविड बॉवी, माइकल मुनरो बैंड हनोई रॉक्स, लंदन के शॉन ब्रेनन आधी रात के बाद, मन बैंड द्वेष Mizer, जेफ्फ्री स्टार और जॉनी डेप, जो एक संगठन पड़ा है उभयलिंगी पुरुषों के उदाहरण हैं इस अवसर पर ट्रांस्विस्टाईट ... और महिलाओं को अविश्वसनीय रूप से आकर्षक लगती है अगर आप यह भी देख सकते रॉकी डरावना चित्र दिखाएँ, अभिनेता टिम करी, एक अच्छा उदाहरण है, हालांकि शायद कुछ हद तक अत्यधिक दृढ़ रवैया या ज्यादातर महिलाओं के स्वाद के लिए पनीर।
  • क्रॉसडार्सर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाली लड़की ढूंढें शीर्षक चरण 4
    4



    अब सही रवैया जब आप ट्रांस्टिवेटिव होते हैं तो पहले चरण में अधिक स्त्रैण नहीं होना चाहिए। आपके स्पर्श संवेदनशील होने के लिए अच्छा है, लेकिन आपको इसे ज़्यादा नहीं करना पड़ता है जब आप मकड़ी देखते हैं, चिल्लाओ मत, आप जिस लड़की के साथ हैं उसके लिए एक पेय खरीदने की पेशकश करें, अतिदेय कदम उठाने के आसपास नहीं चलें। ऐसा करने से आप एक खींचें रानी, ​​एक खींचें रानी की तरह दिखेंगे, या यह आपको केवल मूर्खतापूर्ण दिखेंगे, और यह रवैया महिलाओं के लिए गैरयहतापूर्ण लग सकता है बस अपने आप हो, सिर्फ नेल पॉलिश और हैंडबैग के बारे में बात करना नहीं चाहता। लड़कियों को एक ट्रांस्स्टिवटि खोजने की उम्मीद है जो एक बुद्धिमान और संवेदनशील व्यक्ति को पसंद करता है जो उनके साथ पुरुष और महिला दोनों के स्वाद को साझा करता है। इसलिए विषयों को बेतरतीब ढंग से फेंकने या इसे खेल के बारे में बात करने के लिए खर्च न करें, जब तक कि वह उन्हें प्यार भी नहीं करती। एक उपकरण खेलने के लिए सीखना आपकी आस्तीन को मजबूत कर सकता है, क्योंकि कई महिला रॉक संगीत वाले एंड्रोजेनस पुरुषों के आकर्षण को जोड़ती हैं।
  • Crossdressers (युवा पुरुषों के लिए) पसंद है जो एक लड़की ढूँढें छवि चरण 5
    5
    एक महिला पुरूष मत बनो शब्दबोधी शब्द में एक भ्रूणीय उत्पत्ति है, क्योंकि यह सुझाव देती है कि स्त्री और कमजोर समानार्थक शब्द हैं। कई स्त्रिनी लड़कियां उदासीन लड़कों की तरह हैं, परन्तु ध्यान रखें कि कोई विनम्र या रूढ़िवादी "छोटी महिला" के अर्थ में नहीं। यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि कैसे एक स्वतंत्र व्यक्ति हो, और आसानी से दोनों प्रभावी और निष्क्रिय भूमिकाएं मान सकते हैं।
  • क्रॉसड्रेसर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाला एक लड़की ढूंढें चित्र 6
    6
    अपनी लड़की को खोजने के लिए वहां से बाहर निकल जाओ एक बार सही शैली और व्यवहार है, जिसमें एक नज़र एक महिला की ब्याज कमा सकते हैं, स्थानों पर जहां लाइव संगीत को छूने के लिए जाना सिद्ध, संगीत, नाइट क्लबों, और अन्य मनोरंजन केन्द्रों frequenters से संबद्ध प्रोफ़ाइल सलाखों खुले दिमाग वाले लोग, शायद ग्लैमर और गॉथिक के सांस्कृतिक समूहों के साथ पहचाने जाते हैं आदर्श रूप में, अगर आप पर्याप्त आत्मविश्वास छुट्टी और मेकअप और अपने सबसे अच्छे कपड़े औरत है, ताकि आप लड़कियों कि आप किसके साथ इश्कबाजी के रूप में आप कपड़े पहने हैं देख सकते हैं, उनमें से कुछ के साथ बातचीत, और अपने खुद से पूछें कि आपके पास साझा हितों को खोजने के लिए भाग्य
  • युक्तियाँ

    • कुछ महिलाएं जैसे ट्रांस्टिवेट्स जैसे एडम के सेब अपने संगठनों के साथ प्रयोग यह देखने के लिए कि क्या आप उस गौण या परिधान के साथ अच्छे दिखते हैं जो इसे डाला गया है
    • एक सज्जन या एक महिला के रूप में कार्य करें, जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है लेकिन दयालु हो और आम शिकायतों के बारे में सोचें कि महिलाओं के खिलाफ महिलाओं के खिलाफ है। उसके स्तनों को न देखिए, और एक व्यक्ति के रूप में अपनी सारी रूचि रखो।
    • सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े दिलचस्प और फैशन हैं किसी महिला को ऊब या खुले तौर पर बदसूरत संगठन के मुकाबले ज्यादा आकर्षक नहीं ढूंढने से कोई भी हतोत्साहित नहीं कर सकता है
    • अपनी ट्रांसजेंडर रातों में समलैंगिक सलाखों के लिए एक मजेदार जगह हो सकती है, लेकिन आप शायद ही युवा और गतिशील महिला को उस ट्रांस्टिवेट्स में रुचि रखते हैं जो आप की तलाश में हैं।
    • अपने बाल भी अक्सर मत उठाओ सुरुचिपूर्ण केशविन्यास आकस्मिक एण्ड्रोजेनस लुक के साथ बहुत अच्छी तरह से नहीं चलते हैं यदि आप औपचारिक पोशाक पहनने जा रहे हैं, तो बिना किसी व्यवस्था के ढीला बाल के साथ इसे गठबंधन करें, और बुद्धिमानी से चुना मेकअप करें
    • हल्के गुलाबी कुछ पुरुषों पर अच्छा लग रहा है अगर आप इसे दुरुपयोग नहीं करते हैं। सामान्य तौर पर अपनी उपस्थिति को उजागर करने के लिए आप इसे कुछ सामान जैसे स्कार्फ, गहने या पर्स के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • बहुत अजीब मत बनो
    • पुरुष भी आपके साथ इश्कबाज़ करने का प्रयास कर सकते हैं - अगर आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो कृपया उनका धन्यवाद करें।
    • कुछ लोग आपको अपमानित करते हैं या आप जिस तरह से कपड़े पहनते हैं उसका मजाक करते हैं, लेकिन हमेशा समस्याओं से बचने की कोशिश करते हैं और जब आवश्यक हो तो शारीरिक आक्रमणों से खुद को बचा लेते हैं।
    • जब आप छोड़ते हैं तो अपने साथ एक मित्र को लेना उपयोगी हो सकता है क्योंकि आप सुरक्षित रहेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: Government Sponsored Child Abuse

    • आपकी शैली के लिए महिलाओं के कपड़े अद्वितीय हैं
    • मेकअप (विशेष रूप से आंखों वाला और चमक या सुरुचिपूर्ण लिपस्टिक)
    • संगीत संस्कृति या एक साधन का ज्ञान (वैकल्पिक)
    • एक अनुशंसित शैली के उदाहरणों की तस्वीरें देखने के लिए एक वेब ब्राउज़र
    • डिपाइलर्ट टूल (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com