ekterya.com

कैसे नए टिप जूते को नरम करने के लिए

जब एक नर्तक उसे पोइनेट जूते बनाती है, तो वह जो करता है वह वास्तव में उसे अपने पैरों के आकार में ढंक कर देता है एक बार जब आपका पोइनेट जूते ठीक से नरम हो जाए, तो उनके पास लंबा जीवन होना चाहिए और उनके साथ नृत्य करने के लिए खुशी होगी।

चरणों

नई पॉइनेट शूज चरण 1 में ब्रेक शीर्षक वाली छवि
1
टिप को नरम करता है अपने हाथों से टिप के किनारों को धीरे से मालिश करें कुछ नर्तकियों ने जूते पर खड़े होने से टिप को नरम कर दिया। हालांकि, टिप को "तोड़ने" से बचने के लिए आपको सावधानी बरतनी चाहिए आप पानी और अल्कोहल का भी उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि वे जूता पर चोट नहीं पहुंचते हैं या छोड़ देते हैं।
  • नई पॉइनेट शूज चरण 2 में ब्रेक शीर्षक वाली छवि
    2
    शंकु को नरम करता है मिडसोल फुट की चाप पर हार्ड मिडसोल है धीरे से इस हिस्से का मालिश करें आधा अंक टांग या भाग में झुकता है relevé। उस भाग का पता लगाएं जहां आपकी एड़ी समाप्त हो जाती है और अपना पैर शुरू करें और वहां जूता भरें। यह आधे से बिल्कुल झुकने से बेहतर है - जो कि आपके जूते का जीवन छोटा करता है
  • नई पॉइनेट शूज चरण 3 में ब्रेक शीर्षक वाली छवि
    3



    आधे अंक में चलो पॉइंटे जूते को नरम करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि उन्हें बस डाल दिया और उनके साथ चलना आधे अंक तक बढ़ने और चलने की कोशिश करें, जूते को अपने धनुषों के अनुकूल बनाना।
  • नई पॉइनेट शूज में ब्रेक शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    पास करें समानांतर में अपने पैरों से शुरू, अपने दाहिने घुटने को फ्लेक्स करें और अपने दाहिने पैर को धक्का दें जब तक कि यह पूरी तरह से इशारा न करे। सुनिश्चित करें कि आप आधे-सूत्री स्थिति पर ध्यान केंद्रित करते हैं और, जब आप पर हैं पूर्ण बिंदु, अपने टखने और धनुष के साथ आगे बढ़ें इसे बाएं तरफ दोहराएं
  • Video: ये क्रीम बालों को इतनी तेजी से बढ़ाये की आप सोच भी नही सकते| Natural Hair Growth Cream

    नई पॉइनेट शूज में ब्रेक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    बार में काम करें कुछ नर्तकियों के लिए, बार में अभ्यास उनके पॉइंट जूते को नरम करने के लिए पर्याप्त हैं। कई के साथ प्रयास करें उछाल, आधा अंक से पूर्ण बिंदु तक जाने और फिर वापस जमीन पर ध्यान केंद्रित करना।
  • Video: DIY Halloween Costumes Out of Candy! 15 DIY Projects for Halloween!

    युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपकी टिप जूता एक पेशेवर द्वारा आपकी आवश्यकताओं के अनुसार बनाई गई है और यदि आप शुरुआत कर रहे हैं तो अपने शिक्षक के निर्देशों का पालन करें।
    • जूते को एक दूसरे के साथ या एक कठिन सतह के खिलाफ मारना, जैसे कंक्रीट, नृत्य करते समय उन्हें शांत कर देगा
    • कुछ नर्तकियों को कठिन स्नीकर्स पसंद है, जिसका अर्थ है कि आप चरण 1 और 2 के कुछ हिस्सों को छोड़ सकते हैं। यह नर्तकियों को मजबूत पैर (आमतौर पर, कम मेहराब और काफी संकीर्ण पैर) के साथ सबसे अच्छा लगता है, क्योंकि वे इसे एक चुनौती के रूप में कर सकते हैं स्टाफ।
    • हाई-टेक पॉइंट जूते, जैसे कि ग्यानोर मिंडेन, उन्हें नरम होने की ज़रूरत नहीं है और एक ड्रायर से गर्म हवा को लागू करके आसानी से पैर पर ढाला जा सकता है और फिर जूता अंदर की तरफ शांत कर दे।
    • संथा उत्साह तीन-चौथाई चप्पल में लंबे समय से सेवा जीवन है और अच्छा शुरुआत करने वाले जूते हैं, लेकिन उन्हें नरम करना मुश्किल हो सकता है। अलग-अलग इंगित किए गए जूते हैं जो प्रत्येक व्यक्ति के लिए अधिक उपयुक्त हैं। प्रदर्शन बिना बुलंद किए हुए जूते के बल्लेबाजी प्रवृत्त रूप से काम के लिए पैरों को मजबूत करने में मदद मिल सकती है और पास और उन्नयन की तकनीक के साथ मदद कर सकता है।
    • यह भी एक हथौड़ा के साथ उन्हें नरम करने के लिए सलाह दी जाती है हालांकि, टिप को बहुत मुश्किल नहीं मारा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com