ekterya.com

मैक-अप पोर्टफोलियो कैसे बनाएं

आपके मेकअप पोर्टफोलियो को आपकी अनूठी शैली और एक कलाकार के रूप में अपनी जुनून को प्रदर्शित करने की आवश्यकता है। उन तकनीकी गुणों को दिखाएं जिनमें आप और साथ ही सरल कौशल के रूप में खड़े हो सकते हैं जो आपने महारत हासिल कर ली है और व्यक्तिगत किया है। आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि ग्राहक को आपकी बहुमुखी प्रतिभा दिखानी चाहिए ताकि वे भविष्य में आपको विभिन्न परियोजनाओं के लिए उपयोग कर सकें। यद्यपि आपको एक विशेष दृष्टि प्रदर्शित करने की आवश्यकता है, अपने आप को एक पेशेवर आचरण के साथ पेश करना हमेशा किसी भी व्यवसाय में आवश्यक है, विशेष रूप से कला उद्योग के भीतर।

चरणों

मेक ए मेकिंग आर्टिस्ट पोर्टफोलियो चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने मेकअप पोर्टफोलियो को एक पेशेवर तरीके से पेश करें एक कलाकार की आपूर्ति की दुकान या ऑर्डर पर एक पेशेवर पोर्टफोलियो खरीदें अगर आप कुछ निजी करना चाहते हैं, जहां आप अपने काम की तस्वीरें दिखा सकते हैं। कवर पर आपके नाम के साथ एक मानक काले कलाकार पोर्टफोलियो सबसे अच्छा विकल्प है।
  • मेक ए मेकअप कलाकार पोर्टफोलियो चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: How to make portfolio in M O B I Le ' Apne Mobile Me portfolio Kaise Banaye

    Video: पोर्टफोलियो वेबसाइट (हिन्दी में) डिजाइन कैसे




    अपनी पहली तस्वीर के साथ ग्राहक का ध्यान रखें आपकी पहली तस्वीर आपके सर्वश्रेष्ठ काम और मेकअप की शैली का होना चाहिए जो आप के बारे में सबसे अधिक भावुक हैं। यह आपके पूरे कलाकार पोर्टफोलियो की शैली को निर्धारित करना चाहिए। पहले फोटो को अपने आप को अन्य मेकअप कलाकारों से अलग करने की आवश्यकता है और ग्राहक को और अधिक देखना चाहते हैं।
  • यदि आपने मान्यता प्राप्त लोगों के साथ काम किया है, तो अपनी मेकअप को दिखाने के लिए आपने अपनी निरर्थकता को प्रदर्शित करने के लिए आवेदन किया है।
  • यदि आपका काम किसी पत्रिका या सूची में प्रकाशित किया गया है, तो उस शीर्षक को सबसे पहले स्थान दें, जिस पर आपके पास सबसे ज्यादा मान्यता प्राप्त है
  • अपने काम एक वाणिज्यिक, फिल्म या टीवी शो में प्रकाशित किया गया है, यह काम है कि अपने मेकअप सही रूप से पता चलता है और यह भी एक सुंदर तस्वीर है कि ग्राहक का ध्यान कब्जा बनाने का एक स्नैपशॉट लेता।
  • अपने काम आप अपने आप को लिया है की तस्वीरों का उपयोग कर, सिर्फ मेकअप खुद के बजाय सभी तस्वीर डिजाइन पर विचार कर लें। उदाहरण के लिए, बजाय बस कुर्सी कि maquillaste में विषय की एक तस्वीर लेने के लिए, यह सड़क पर या कहीं ले आपकी फोटो में जोड़ने के लिए एक अच्छा पृष्ठभूमि के लिए। यह मामूली विस्तार से ग्राहक पर भारी प्रभाव पड़ेगा।
  • एक मेक आर्टिस्ट पोर्टफोलियो चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    निम्नलिखित फ़ोटो को एक अनुकूल क्रम में रखें, जिससे उन्हें अच्छी तरह से प्रवाह करने की अनुमति मिलती है और फिर धीरे-धीरे अपने मेकअप-अप अनुभव की अगली मेकअप शैली पर आगे बढ़ें।
  • सबसे प्राकृतिक मेकअप पहले रखें और फिर धुएँ के रंग का रंग, तो जीवंत और अधिक से अधिक तीव्र पोर्टफोलियो शैलियों बहुत कलात्मक श्रृंगार रंग के साथ पूरा हो गया है जब तक गुजरता है।
  • तुम भी तकनीकी के आधार पर आपके पोर्टफोलियो सॉर्ट कर सकते हैं, श्रृंगार का सबसे आसान शैलियों के साथ शुरू और शैलियों सुंदरता अधिक तकनीकी काम करने के लिए की तुलना में वास्तव में आंख श्रृंगार, होंठ, गाल मॉडल और बनावट आप कर रहे हैं प्रदर्शन के लिए जा रहा करने के लिए
  • इसके अलावा, अपने पोर्टफोलियो को रंग से क्रमबद्ध करने पर विचार करें - उदाहरण के लिए, आप भूरे रंग के मेकअप का एक पूरा हिस्सा बना सकते हैं और जिस तरह से आप उन्हें काम कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उन रंगों को प्रदर्शित भी करते हैं, जिन्हें आप अनन्य रूप बनाने के लिए गठजोड़ कर सकते हैं।
  • आपके अनुभाग मेकअप क्षेत्रों जैसे ओठ, आंख, गाल, आदि पर आधारित हो सकते हैं। होंठ अनुभाग में, दिखाएं कि आप एक साफ लाइन बना सकते हैं और फिर एक और रचनात्मक और अभिनव होंठ मेकअप शैली पर आगे बढ़ सकते हैं
  • यदि आपके पास मेकअप में कुछ बदलाव आ चुके हैं, तो उन्हें एक साथ दिखाएं ताकि क्लाइंट को एक नया रूप बनाने के लिए हल्की परिवर्तन लागू करने की आपकी क्षमता दिखाई दे।
  • इसके अलावा, यदि आपके पास काले और सफेद फ़ोटो हैं यह प्रदर्शनी यह पुष्टि करती है कि आप मेकअप लागू करने में सक्षम हैं जो गैर-रंगीन मीडिया में भी पंजीकृत किया जा सकता है। काले और सफेद फोटो बनाने के लिए एक अलग तकनीक और अनुशासन की आवश्यकता होती है, जो क्लाइंट को बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करती है।
  • महिलाओं के बीच क्लासिक और पसंदीदा मेकअप के साथ प्रतिस्पर्धा करने की अपनी क्षमता को कुशलता से और आधुनिक स्पर्श के साथ दिखाएं। ये पीढ़ी से पीढ़ी की प्यारी शैलियों की तरह हैं, जैसे काले आइलिनर
  • आम तौर पर जो किया जाएगा, उसके बजाय ग्राहक के मॉडल पर अपने स्वयं के अनन्य स्पर्श देने की आपकी क्षमता का उदाहरण दें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक मॉडल है कि आमतौर पर के रूप में तस्वीरें खींची है एक युवा, मिठाई, मासूम और तटस्थ, उसकी एक तस्वीर अधिक शानदार, या यहाँ तक कि अंधेरे कुछ कुछ में उपयोग करता है, यह पक्ष जारी रखने के लिए, लेकिन अपनी रचनात्मकता को दिखाने के लिए।
  • युक्तियाँ

    Video: म्युचुअल फंड में एक पोर्टफोलियो बनाएँ | सर्वोत्तम प्रदर्शन फंड | श्रेष्ठ म्युचुअल फंड पोर्टफोलियो

    • क्योंकि श्रृंगार उद्योग इतने प्रतिस्पर्धी बन गया है, यह केवल एक पोर्टफोलियो के लिए महत्वपूर्ण नहीं है, जो बाकी से अलग है, बल्कि उद्योग तक पहुंचने के लिए अन्य चैनलों को भी खोजने के लिए आवश्यक है। एक सहायक के रूप में काम करने से आपको दरवाजे में पैर लगाने और अनगिनत व्यापार सलाह मिलती है, जिससे आपको सबसे आगे रखा जा सकता है।
    • तत्काल कॉल और बैठकों के मामले में हमेशा तैयार रहें और अपना कार्य पोर्टफोलियो बनाए रखें। यदि आपके पास कई फोटो, स्केच और श्रृंगार विचार हैं, तो एस्प्रेसोवर्क में इकट्ठा करने और उनका आयोजन करने पर विचार करें, जो एक बहुत ही उपयोगी व्यावसायिक पोर्टफोलियो संगठन है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com