ekterya.com

एक सुपरमॉडल के रूप में कैसे खड़ा किया जाए

एक सुपरमॉडल के रूप में प्रस्तुत करना जानें प्रस्तुत करने की कला सीखने के बाद संपूर्ण फ़ोटो प्राप्त करें!

चरणों

पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
आराम करें: यह बहुत आसान लग सकता है लेकिन नंबर एक कारण है कि लोग तस्वीरों में अच्छा नहीं करते हैं तंत्र या अप्राकृतिक चेहरे का भाव के साथ क्या करना है। जब आपके शरीर को असुविधाजनक और जगह से बाहर निकलना पड़ता है, तब आराम करने में मुश्किल हो सकती है, लेकिन अब आपके लिए पहला कदम एक गहरी साँस लेने और आपके शरीर के किसी भी क्षेत्र को ध्यान में रखना है जहां तनाव हो सकता है और इसे जाने दो।
  • पोझ लीज ए टॉप मॉडल चरण 2 नामक छवि
    2
    कैमरे से कनेक्ट करें: कैमरे के बारे में जागरूक होना शुरू करना और इसके सामने अपने शरीर की नियुक्ति करना बहुत महत्वपूर्ण है ज्यादातर लोग जो फोटोजेनिक होते हैं, वे फोटो लेते हैं और यह उनकी तस्वीरों में दिखाई देता है। कैमरे के लेंस से डरो मत बहाना है कि यह एक दोस्त, पार्टनर, माता-पिता या कुछ और है जो आपकी तलाश में आपकी सहायता करता है। सुनिश्चित करें कि आप बहुत सारे चित्र लेते हैं ताकि आप कैमरे के सामने कनेक्ट होने और चलने का अभ्यास कर सकें।
  • पोज़ लीज अ टॉप मॉडल चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    3
    अपना सर्वश्रेष्ठ चेहरा रखें: अपने चेहरे के सबसे चापलूसी वाले कोणों को निर्धारित करें और उन्हें याद रखें। ऐसा करने के लिए, आईने के सामने खड़े रहें और आपके चेहरे के सबसे सममित पक्ष को ढूंढें अगली चेहरा तस्वीर क्रूर हो सकती है, इसलिए जब आप एक तस्वीर लेते हैं, तो कैमरे से पहले अपने चेहरे के तीन क्वार्टर पेश करते हैं। यह आपके चेहरे के कोणों को रेखांकित करता है और सामान्य रूप में आपकी उपस्थिति को नरम करता है।
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी आंखों से मुस्कुराएं: यह सामान्यतः मॉडलिंग की दुनिया में इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है। आपकी आंखें बहुत सारी तस्वीरों में बोलती हैं मृत आँखों के साथ एक साधारण मुस्कान खराब परिणाम हो सकते हैं आप अपनी तस्वीरों में थके हुए या मस्तिष्क को नहीं देखना चाहते हैं। अपनी आंखों से मुस्कुराएं, अपने गाल में मांसपेशियों को तनाव और कम पलकों को दबाएं। कल्पना कीजिए कि आपकी आंख एक स्माइली चेहरे की नकल कर रही है! यह सबसे पहले मुश्किल हो सकता है, लेकिन अपने मुंह को कवर करने वाले पेपर के एक दर्पण के सामने अभ्यास करें। आपकी आंखों के बाहरी कोने में थोड़ा बढ़ना चाहिए - इस तरह आपको एक चमकदार प्रभाव मिलेगा
  • पोझ लीज ए टॉप मॉडल चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    5
    अपने धड़ को लंबा कर दें और अपने शरीर को एक कोण पर रखें: मॉडलों की क्लासिक धारणा है कि आपके शरीर को 45 डिग्री के कोण पर कैमरे में डाल दिया जाए, एक पैर दूसरे का सामना करना पड़ता है और एक कंधे दूसरे से कैमरे के करीब होता है। बहाना है कि आपके सिर के शीर्ष से जुड़ी एक रस्सी है, और यह आपको खींच रहा है और आपको लम्बे बना रहा है। हवा के बिना अपने धड़ को अपने पेट में जोड़ें और अपने कूल्हों या अपने पक्षों पर अपने हाथों को अपने शरीर के बीच एक छोटी सी जगह छोड़ दें। ये आंदोलन एक साथ बहुत पतले कमर का भ्रम देगा।
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र



    6
    अपनी बाहों और पैरों से अंतरिक्ष बनाएं: फैशन पत्रिकाओं की समीक्षा करें और नोट करें कि मॉडल कैसे खड़े हैं जब यह प्रस्तुत करने की बात आती है, तो समरूपता फैशन से बाहर है। विषम बन गया अधिक दिलचस्प हैं। अपनी बाहों और पैरों को तह करते हुए आप दिलचस्प लाइनें बना सकते हैं, जो आपको सीधे तस्वीर देखते हैं। यदि पृष्ठभूमि बहुत शोर है, तो आप पर ध्यान दिया जाएगा, और यदि यह सरल है, तो लाइनें जटिलता बनाएगी। अपनी बांह को बांधे रखने के साथ अभ्यास करें और अपने कूल्हे पर एक हाथ डाल दें, जबकि आपका दूसरा हाथ आपके पक्ष द्वारा स्वाभाविक रूप से लटका हुआ है - एक हाथ ऊपर उठाओ जिससे कि आपका हाथ आपके कंधे को गले लगाए हुए हों- अपने कूल्हे में दोनों हाथों को एक कंधे से रख दें ऊपर और नीचे दूसरे - अपनी पीठ के पीछे दोनों हाथों, कोहनी को एक कंधे से ऊपर खींचना या अपनी कोहनी खींचें, अपने हाथों को अपने निचले हिस्से पर रख दें, अपनी पीठ को एक पैर की ओर झुकाएं और एक और दूसरे के सामने फैला हुआ (यह मुद्रा एक सिल्हूट शॉट के लिए महान है!)।
  • पोझ लीज ए टॉप मॉडल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपनी ठोड़ी को नीचे रखें: अपने सिर को थोड़ा आगे बढ़ाएं, जो आपकी गर्दन को लंबा करेगा। फिर अपने सिर को नीचे से झुकाएं और अपने आप को स्थिति बनाए रखने की कोशिश करें ताकि कैमरे आपकी आंखों के स्तर से थोड़ा ऊपर हो। यह केवल जौल को अच्छी तरह से छुपाता नहीं है, बल्कि कैमरे से पहले आंखें भी खोलता है।
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8

    Video: मेरा क्रोध - अर्जुन, अभिरमी और प्रकाश राज - पूर्ण एचडी हिंदी डब ऐक्शन फिल्म

    अपना प्रकाश ढूंढें: यदि आप बाहर हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हमेशा सूरज का सामना कर रहे हैं यदि सूरज तुम्हारे पीछे है, तो आपका चेहरा छाया में होगा और फ़ोटो में सपाट देखा जा सकता है। अगर आपके पास एक व्यापक चेहरा है, तो सुनिश्चित करें कि कैमरे के सामने गाल पर सूरज या हल्का अधिक चमकती है। यदि आपके पास बहुत पतला चेहरा है, तो सुनिश्चित करें कि लेंस के निकटतम गाल पर सूरज या हल्का चमकता है।
  • Video: Doraemon नए एपिसोड आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

    पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    9
    अपनी आँखें खुली रखो! यह हमेशा आसान नहीं होता है अगर बाहर बहुत सी प्रकाश है या आप किसी समूह की तस्वीर में हैं और कई विकर्षण हैं, तो आपकी आंखें बंद रखने की एक चाल है, जबकि फोटोग्राफर ने फोटो लेना तैयार किया है। यदि कोई उलटी गिनती है, तो उन्हें बंद कर दें जब तक आप नंबर 2 नहीं सुनते हैं। जब वे 3 गिनते हैं, तो अपनी आंखें खोलें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। अपनी आंखों के साथ मुस्कुराते हुए याद रखें (जो तैयारी के सिर्फ एक दूसरे के साथ करना मुश्किल हो सकता है) या उन्हें आराम से रखे लेकिन शॉट के लिए तैयार।
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: Khandesh ka DADA part 38 "छोटू दादा होगया आधा..."

    10
    हमेशा अपने मुंह को थोड़ा खोलें: आप धीरे से काटकर अपने दांतों में शामिल हो सकते हैं, या आपके होंठ हल्के से छुआ जा सकते हैं, लेकिन उन्हें पूरी तरह से बंद नहीं कर सकते, क्योंकि इससे उन्हें फ्लैट दिखाई देगा अपना मुंह थोड़ी-बहुत खुलने से आपको एक प्राकृतिक रूप देने के लिए जबड़े को आराम मिलेगा।
  • पोज़ लीज ए टॉप मॉडल चरण 11 के शीर्षक वाला छवि
    11
    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास करने के लिए याद रखें! एक तस्वीर में अच्छी तरह से जाना एक दुर्घटना नहीं है। यदि आप प्रस्तुत करने की मूल बातें सीखते हैं तो आपके पास अद्भुत फ़ोटो होंगे। फोटोजनिक बनना सीखना संभव है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com