ekterya.com

पानी के बोंग का उपयोग कैसे करें

पहली नज़र में, एक पानी के पाइप भ्रामक लग सकता है, खासकर अगर आपने कभी एक का उपयोग नहीं किया है दरअसल, पानी के बोंज बहुत सरल और उपयोग में आसान हैं। एक पानी के बोंग फिल्टर और धुएं को ठंडा किया जाता है ताकि अनुभव विवादास्पद और मज़ेदार हो। एक उपकरण का उपयोग करना जो पानी को फिल्टर करता है, वह तम्बाकू या किसी अन्य उत्पाद को धूम्रपान करने के सबसे स्वच्छ, सबसे नाजुक और स्वास्थ्यमय तरीकों में से एक है, और वे साफ करने में बहुत आसान हैं।

चरणों

भाग 1

बोंग तैयार करें
छवि शीर्षक 49153 1
1
सामान्य बोंग के कुछ हिस्सों को जानिए जल बोंग सरल लेकिन परिष्कृत कलाकृतियों हैं उनके पास कई टुकड़े हैं जो एक साथ काम करते हैं, लेकिन एक छोटे से "कैसे" वे मिलकर काम करते हैं, यह जानकर कि आप या आपके दोस्तों को पूरा करने के लिए बोंग का आनंद लेंगे।
  • साँस लेना छेद: मुंह को रखा गया है जहां ट्यूब की नोक पर स्थित खोलने जब आप अपने मुंह को साँस लेना छेद में डालते हैं, तो अपने होंठों को अंदर पर रखें, शीर्ष पर नहीं। हल्के ढंग से रगड़ें ताकि वे छेद के अंदर हों, ताकि आपके होंठ के बाहरी भाग में हेमेटिक सील हो।
  • कैमरा: जहां धुआं जमा होता है, श्वास को तैयार होता है। एक बोंग में धूम्रपान दो भाग की गतिविधि है - आप धूम्रपान कक्ष को भरते हैं, फिर अंत में एक त्वरित श्वास के साथ "साफ" करें।
  • कंटेनर (स्लाइडर): धूम्रपान के लिए सामग्री को घर इसे कभी-कभी स्किमर कहा जाता है क्योंकि कक्ष में धुएं को साँस लेने से पहले यह अंतिम चरण के रूप में विसारक से हटाया जा सकता है।
  • विसारक: छोटी ट्यूब जो बोंग के नीचे से कंटेनर के आधार तक पानी को जोड़ती है इसे निष्क्रिय किया जा सकता है (इसे आधार पर धकेलना) या एक साधारण नाली के रूप में छोड़ा गया। धुआं विसारक के माध्यम से पानी में गुजरता है। कुछ बोंगों में डिफ्यूजर्स नहीं होते हैं, इसके बदले उनके पास एक ढाला गिलास ट्यूब होता है जो कंटेनर से चैम्बर के इंटीरियर तक जाता है। पानी हमेशा विसारक से अधिक होना चाहिए
  • कार्बोरेटर (वैकल्पिक): पानी के स्तर के ऊपर बोंग के एक तरफ छेद। कार्बोरेटर कवर रहता है, जबकि कंटेनर प्रज्वलित होता है और तब जब उपयोगकर्ता धुआं श्वास लेने के लिए तैयार है तब खुला होता है। हालांकि, अधिकांश बोन्जों में कार्बोरेटर नहीं है, जब तक कि वे लकड़ी या चीनी मिट्टी के बने न हों।
  • एक वॉटर बॉन्ग चरण 2 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    2
    बंग को पानी से भर दें, जब तक कि विसारक को कवर नहीं किया जाए। विसारक निकालें और चैंबर को पानी से भरें, ताकि विसरणकों के सभी छेद को कवर किया जा सके। वे कम स्तर पर होना चाहिए ताकि आप विसारक को फैल न दें, अगर आपके पास यह होगा विसारक के अंत से ऊपर 2.50 सेमी और 1.25 सेमी (1 और 1/5 इंच) के बीच पानी रखने की कोशिश करें। तापमान वरीयताओं पर निर्भर करता है, कुछ लोग ठंडे पसंद करते हैं, कुछ गर्म पसंद करते हैं, लेकिन अधिकांश कमरे के तापमान पर सहज महसूस करते हैं।
  • लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, अधिक पानी बेहतर अनुभव नहीं लेता है। यह आपके फेफड़े को पानी से हवा खींचने के लिए कड़ी मेहनत करने का प्रयास करता है - इतना अधिक पानी का मतलब सिर्फ इसके माध्यम से धुएं खींचने का अधिक प्रयास होता है।
  • साँस लेना छेद के माध्यम से जल्दी और गहराई से श्वास करके पानी की उचित मात्रा का परीक्षण करें - आपको बचाना होगा लेकिन यह आपके होंठ तक कभी नहीं पहुंचेगा।
  • एक वाटर बोंग चरण 3 का प्रयोग करें चित्र
    3
    ट्रिकलर्स को पानी से भरें पेर्लकोटर गर्दन और बोंग चैंबर में छोटे अतिरिक्त होते हैं जो तब धुएं को फ़िल्टर करेंगे। वे पेड़ के रूप में branched किया जा सकता है के रूप में परिपत्र डिस्क, विभाजन ट्यूब, गुंबद, या कांच धौंकनी के आधार पर रूपों की एक किस्म गोल। इसका उद्देश्य समान है: धुएं को फैलाने और ठंडा करने के लिए अधिक हवा और पानी प्रदान करना। कुछ मिलीमीटर पानी के साथ किसी भी हवाई छेद को कवर करने के लिए पर्याप्त पानी के साथ टपकन भरें।
  • आप इन्हेलर छेद के माध्यम से एक टपकन को भर सकते हैं, विसारक में।
  • एक वाटर बोंग चरण 4 का उपयोग करें चित्र
    4
    बोंग (वैकल्पिक) में बर्फ जोड़ें। बर्फ धूम्रपान को शांत करेगा, जो कुछ लोगों को लगता है कि इनहेलेशन की सुविधा होती है। ध्यान से कुछ बर्फ ताकि बर्फ तोड़ने जब नीचे स्लाइड नहीं, ठंडा पानी में जोड़ने के पहले विसारक को हटाने।
  • कुछ बोंगों में "बर्फ के जाल" होते हैं, जहां कक्ष का गिलास बनता है ताकि बर्फ के क्यूब्स को व्यवस्थित कर सकें। यह धुआं गर्दन में ठंडी हवा के माध्यम से गुजरता है, इससे पहले कि आपके मुँह तक पहुंचने से पहले इसे ठंडा किया जा सकता है
  • दूसरी ओर, कुछ धूम्रपान करने वालों को कक्ष में गर्म पानी पसंद है क्योंकि वर्तमान में फेफड़ों में नमी लाने में मदद मिलती है। यह एक निजी प्राथमिकता है
  • एक वॉटर बोंग चरण 5 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    5
    डिफ्यूज़र और एक क्लीन कंटेनर डालो और ड्रैग टेस्ट करें। श्वास के रूप में आप आमतौर पर करते हैं जब धूम्रपान करते हैं, जब कंटेनर होता है और कब बाहर किया जाता है। क्या पानी अपने होंठों को छूते हैं? यदि वह करता है, तो आप थोड़ा सा ले सकते हैं जब आप श्वास लेते हैं तो सभी ट्रंकलर्स बबल करते हैं? यदि वे नहीं करते हैं, तो थोड़ा सा पानी जोड़ें, ताकि आप कांच के किनारों पर बड़े मधुकोश बुलबुले देख सकें जैसे कि आप श्वास लेते हैं।
  • भाग 2

    कंटेनर भरें
    एक वाटर बोंग चरण 6 का प्रयोग करें चित्र
    1

    Video: ठोस द्रव गैस(अपूर्व विज्ञान मेला)

    इसे भरने के लिए बोंग कंटेनर निकालें ऐसा इसलिए है कि जब आप इसे भरते हैं, तो आप सभी को गलती से वोट नहीं देते
  • एक वॉटर बोंग चरण 7 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    2
    कंटेनर से किसी भी राख अवशेष को साफ करता है सुनिश्चित करें कि आप कंटेनर में पर्याप्त हवा दर्ज करें इस लक्ष्य को हासिल, कंटेनर में धीरे उड़ाने और यह सुनिश्चित करें दूसरी तरफ, जहां यह विसारक मिलती है पर हवा को महसूस करने के लिए। हवा आसानी से गुजरता है, तो आप ठीक हैं अगर तुम नहीं, इस तरह के एक पिन या पेंसिल के रूप में एक तेज उपकरण लेते हैं और धीरे किसी भी मलबे कि कंटेनर में फंस गया है खोलने। शुद्ध धुएं की कुंजी पर्याप्त वायु प्रवाह है
  • एक वॉटर बॉन्ग चरण 8 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    जो सामग्री आप धूम्रपान करने जा रहे हैं, उसे नष्ट कर दें, सभी बीज, उपजी या पत्तियों को हटा दें टुकड़ों की तरह छोटे भागों में धूम्रपान करने के लिए सामग्री को ठोकरें। यदि आप बहुत तकलीफ का उपयोग कर रहे हैं, तो धूम्रपान सामग्री को कुचल करने से पहले किसी भी बीज को हटा दें या उपजी हो। बीज, उपजी और पत्ते धूम्रपान की शुद्धता को प्रभावित करेंगे, इसलिए उन्हें निकालना सबसे अच्छा है।
  • यदि आप बहुत तकलीफ का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको जल्दी और उपरांत रूप से फंदा करना चाहिए सूक्ष्म रूप से ग्राउंड धूम्रपान सामग्री चैम्बर में फंस सकती है और सुखद धुएं को जारी किए जाने से पहले खाया जा सकता है। कभी-कभी, यह "प्राप्तकर्ता को जल्दी" करने के लिए कहा जाता है
  • एक वाटर बोंग चरण 9 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    थोड़ा तंबाकू सामग्री के साथ कंटेनर भरें शीर्ष पर न भरें, क्योंकि कंटेनर के अंदर होने के बजाय धुआं फैल जाएगा आप (जैसे एक 4 से 5 मिमी मिमी "की" कर्नेल "के रूप में) अपने कंटेनर हिस्सा धूम्रपान सामग्री का एक टुकड़ा के आधार में एक बड़ी कमी होती है और थोड़ा छेद ब्लॉक करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं, तो। इस में चूसा जा रहा से सामग्री नहीं कर पाएगा विसारक का
  • सुनिश्चित करें कि यह सामग्री से बहुत भरा नहीं है, लेकिन कंटेनर से बाहर गिर सकता है, या इतना संकुचित है कि यह हवा के माध्यम से नहीं गुजरती आपको एक माध्यम स्तर पर सामग्री को भरना होगा। हर बार जब आप श्वास लेते हैं, तो आपको हवा की अनुमति देने के लिए आवश्यक राशि रखनी चाहिए।
  • एक वाटर बोंग चरण 10 का उपयोग करें चित्र

    Video: मांसपेशियों के दर्द से तुरंत पाएं छुटकारा | muscular pain treatment at home

    5
    बोंग के विसारक के अंदर कंटेनर रखें इसे ठीक से फिट करने के लिए स्थिति में है, लेकिन ऐसा महसूस न करें कि आपको बल लागू करने की आवश्यकता है। जब तक आपके पास कार्बोरेटर न हो, आपको कंटेनर को पानी के बोंग में धूम्रपान करने के लिए निकालना होगा।
  • भाग 3

    साँस लेना
    एक वॉटर बोंग चरण 11 का प्रयोग करें चित्र
    1
    अपने गैर-प्रबल हाथ से बोंग अच्छी तरह से पकड़ो अधिकांश लोग दृढ़ता से गर्दन द्वारा बोंग को समझते हैं, जिसे पकड़ के लिए डिज़ाइन किया गया है। सामान्य तौर पर, आधार गोद या एक सपाट सतह पर निर्भर करता है। शुरुआती को हमेशा इस नियम का पालन करना चाहिए: एक सपाट सतह पर बोंग को रखें (जैसे तालिका शीर्ष) इसे गिरने और तोड़ने से रोकने के लिए सबसे उन्नत उपयोगकर्ता बिना किसी समर्थन सतह के बोंग को पकड़ते हुए देखते हैं, लेकिन यदि आप तैयार नहीं हैं तो यह दुर्घटनाएं पैदा कर सकता है।
    • यदि आपको बोंग लगाने के लिए एक सपाट सतह नहीं मिलती है, तो अपने पेट पर या अपने पैरों के बीच बोंग को जगह दें यदि यह बहुत बड़ा है।
    • यदि बोंग में कार्बोरेटर है, तो टुकड़े को पकड़ो ताकि एक उंगली छेद को कवर कर सके। यदि आपके पास यह नहीं है, तो आप हवा निकाल लेंगे, बर्नर के माध्यम से गुजरने वाली हवा नहीं, और आप कक्ष में धूम्रपान नहीं करेंगे। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप छेद को सुरक्षित रूप से अनक्ल करें
  • एक वाटर बोंग चरण 12 का प्रयोग करें चित्र
    2
    खोलने पर अपना मुंह रखें ताकि आप अपने होठों के साथ मुहर बना सकें। गले में छेद करने के लिए होंठ बाहर रखने के लिए यह खराब स्वाद में है। इसके बजाय, अपने होंठ ट्यूब के अंदर रखें। सुनिश्चित करें कि संपूर्ण खोलना कवर किया गया है, अन्यथा आप किसी भी धुएं को निकालने में समर्थ नहीं होंगे।
  • अच्छा "बाँग के सामाजिक शिष्टाचार" का अभ्यास करें, अपने मुंह को साफ करें, अपने होंठों को सुखाएं और उन्हें डाल दें साँस लेना छेद के अंदर, और इससे बाहर नहीं। इस तरह से आप दो काम करने: आप एक बेहतर निर्वात या बाबा उन्हें बोंग के शीर्ष है, जो अगले उपयोगकर्ता के लिए बहुत अप्रिय हो जाएगा में ड्राइव के रूप में।
  • एक वाटर बोंग चरण 13 का प्रयोग करें चित्र
    3
    एक साथ inhaling जबकि कंटेनर के किनारे पर हल्का पकड़ो अपने निशुल्क हाथ से हल्का हल्का रखें और इसे धीरे-धीरे कंटेनर पर घुमा दें जब आप यह कर रहे हैं, श्वास करना शुरू करें, ताकि आप कंटेनर के भीतर लौ को "प्रकाश" कर लें, धूम्रपान सामग्री को प्रकाश में लाते हैं।
  • यदि आप हल्का से धुएं धूम्रपान करना नहीं चाहते हैं या यदि आप कई चलने वाले हिस्सों से निपटने की परेशानी से निपटना नहीं चाहते हैं, तो एक मधुमक्खी लाइन (हेम्प कॉर्ड) मधुमक्खी लाइनें कार्बनिक रस्सियां ​​हैं जो आग लगने की सेवा करती हैं और धीरे-धीरे जला देती हैं, लेकिन बाहर मत जाओ। आप एक मोमबत्ती की तरह अंत प्रकाश, और कंटेनर प्रकाश करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं
  • एक वॉटर बोंग चरण 14 का प्रयोग करें चित्र
    4
    जब कंटेनर पहले से ही मौजूद है तो लौ हटा दें, लेकिन इन्हलिंग रखें। जब सामग्री चालू होती है, यह चमक शुरू हो जाएगी और कंटेनर धुएं से भर जाएगा कुंजी धीरे धीरे श्वास है आप ज्यादा श्वास नहीं करना चाहते हैं, जबकि बोंग के कैमरे के अंदर धूमिल केंद्रित है।
  • जब धूम्रपान सामग्री चालू होती है, तब तक यह जारी रहेगी जब आप हवा को जारी रखेंगे, जिसका मतलब है कि शेष कंटेनर भी केंद्रित है। वे प्रत्यक्ष लौ के 1 से 2 सेकंड का होना चाहिए।
  • जब आप सांस से बाहर भागना शुरू करते हैं तो रिटायर करें धूम्रपान करने से पहले आप हवा से बाहर नहीं चलाना चाहते हैं, आपको अपने फेफड़ों में हवा छोड़ने के लिए एक बार जल्दी और गहराई से सांस लेने चाहिए।
  • एक वाटर बोंग चरण 15 का प्रयोग करें चित्र
    5
    कंटेनर को हटाने या कार्बोरेटर खोलने पर एक महान और गहरी सांस के साथ धुएं को साँस लें। अपने फेफड़ों में धुएं पाने के लिए, आपको ताजी हवा में प्रवेश करना चाहिए ताकि यह आपके फेफड़ों में धूम्रपान को धक्का दे। एक हाथ से कंटेनर को हटाने के लिए हल्का हो, या कार्बोरेटर से अपनी उंगली निकाल दें। जैसे ही आप करते हैं, कंटेनर में सभी धुएं को गहन और जल्दी से श्वास लें।
  • कई शुरुआती लोगों को यह पता चलना मुश्किल है कि इस आखिरी साँस ले जाने के लिए उन्हें कितना हवा छोड़ना चाहिए। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो धुएं से धुएं भरने से पहले कंटेनर को हटा दें, इससे पहले कि गर्दन में प्रवेश करें।
  • एक वाटर बोंग चरण 16 का प्रयोग करें चित्र
    6
    तुरंत चापलूसी आपके फेफड़ों में धुएं रखने में कोई वास्तविक लाभ नहीं है, क्योंकि सबसे सुखद यौगिकों को तुरन्त अवशोषित किया जाता है। कंटेनर को विसारक में वापस रखें या इसे समाप्त कर दिया गया है, तो इसे साफ करें।
  • चित्र का उपयोग करें एक वाटर बोंग चरण 17



    7
    किसी अन्य व्यक्ति के पास जाने से पहले पानी के बोंग से धुएं के किसी भी निशान को साफ करता है। बहुत से धूम्रपान करने वालों का मानना ​​है कि जो धूम्रपान रहता है वह "कड़वा" है और वह इसे धूम्रपान नहीं करना पसंद करते हैं इसके बजाय, यह विघटनकारी के माध्यम से हल्के ढंग से उड़ाता है जिससे मलबे का उदय हो जाता है और बोंग के इनहेलर छेद के माध्यम से गिरता है।
  • बोंग के शीर्ष में पिछड़े को कभी भी बाष्पीभवना न करें, क्योंकि यह आम तौर पर विसारक या कार्बोरेटर से पानी फैलता है और कंटेनर को गीला कर सकता है, अतिरिक्त सामग्री को धूम्रपान करने के लिए हानि पहुंचा सकता है।
  • भाग 4

    बोंग की सामाजिक शिष्टाचार का अभ्यास करें
    एक वाटर बोंग चरण 18 का प्रयोग करें चित्र
    1
    बोंग में लार करने की कोशिश न करें पहली बार जब आप एक बोंग का प्रयोग करते हैं, तो जब आप श्वास लेते हैं, तो यह लू आम है, लेकिन ऐसा करने से धूम्रपान के लिए एक बुरा सामाजिक शिष्टाचार माना जाता है। कोई भी आपकी कीचड़ के बारे में सोचना नहीं चाहता होगा, जबकि वे उत्पाद जो वे धुएं रहे हैं के साथ आराम करेंगे। बोंग में डरोइंग से बचने के लिए, निम्नलिखित युक्तियों का प्रयास करें:
    • यदि आपको लगता है कि आप लार शुरू कर रहे हैं, श्वास बंद करो, कंटेनर को लाइटर के आधार से बंद कर दें और अपना मुंह बंद करें इसे करो जब आपका मुंह अभी भी अपनी मूल स्थिति में है, उसे साँस लेना छेद से नहीं ले जाना है छिलके बिना सबसे लार पाने की कोशिश करें
    • इनहेलिंग बंद करो, कंटेनर बंद करें, साँस लेना छेद से अपना मुंह निकाल दें बिना अपने हथेली खोलने के साथ साँस लेना छिद्र करें और इनहेलेशन छेद को कवर करें एक कपड़ा के साथ अपना मुंह साफ करें और फिर से प्रयास करें।
  • चित्र का उपयोग करें एक वाटर बोंग चरण 1 9
    2
    प्रत्येक साँस लेने के बाद, एक शर्ट या आस्तीन के साथ मुखपत्र या साँस लेना छेद साफ करें शायद आप दोस्तों के बीच में हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको साफ नहीं रखना चाहिए।
  • एक वाटर बोंग चरण 20 का प्रयोग करें चित्र
    3
    बस कंटेनर के एक तरफ प्रकाश, सभी धूम्रपान सामग्री नहीं यह कंटेनर में सब कुछ धूम्रपान करने के लिए बहुत बुरा है अगर आप अन्य लोगों के साथ साझा करना चाहते हैं बोंग के मालिक से पूछें कि क्या वह इसे "भाग" के साथ भर देगा, जिसका मतलब है कि उन्होंने केवल एक व्यक्ति के लिए एक भाग के साथ इसे भर दिया है यदि हां, तो पूरे कंटेनर को चालू करें यदि नहीं, तो आप इसे "चरम" में करने का प्रयास कर सकते हैं:
  • कंटेनर की तरफ से अपने हल्के की लौ को सीधे डायरेक्ट करें, बस कंटेनर में एक छोटी लौ को हल्का करो।
  • शीर्ष के एक अच्छे भाग को छोड़ दें, तो आपको महसूस होगा कि यह बेहतर स्वाद लेता है केंद्र और पक्ष आपके लिए जलाए जाएंगे, बाकी किसी के लिए एक "ताजा" हिस्सा धूम्रपान करने के लिए छोड़ दें
  • एक वाटर बोंग चरण 21 का प्रयोग करें चित्र
    4
    कंटेनर को साफ करें जब कुछ भी नहीं बचा लेकिन राख फिर, कोई भी कचरा धूम्रपान नहीं करना चाहता है, इसलिए उनको मत छोड़ें। कंटेनर भरने वाले व्यक्ति को इसे वापस पास करें ऐसा हो सकता है कि वे इसे फिर से भरना या अब नहीं
  • एक वाटर बोंग चरण 22 का प्रयोग करें चित्र
    5
    जब बादल बादल होता है तब पानी बदलें। चूंकि धूम्रपान करते समय जल फिल्टर की अशुद्धता के कारण, इसमें गंध की गंध हो सकती है आपको इसे हर 7 या 10 कश के ताजे पानी के लिए जल्दी से बदलना चाहिए, यहां तक ​​कि धुएं के बेहतर स्वाद और स्पष्टता के लिए भी। जैसा कि आप अधिक बार पानी बदलते हैं, बाद में सफाई करना आसान होगा।
  • भाग 5

    एक पानी के बोंग को साफ करें
    एक वॉटर बोंग स्टेप 23 का उपयोग करें
    1
    Isopropyl शराब और नमक का उपयोग घर पर जल्दी से इसे साफ करने के लिए। कोई बात नहीं कि आप कितनी बार पानी बदलते हैं, आपका पानी बोंग गंदा हो जाएगा सौभाग्य से, एक टुकड़ा सफाई आसान है, खासकर यदि आप इसे अक्सर करते हैं आप की जरूरत है कुछ isopropyl शराब और नमक, हालांकि, आप गहरी सफाई के लिए सरल हरे या ग्रंज बंद जैसे उत्पादों को साफ करने में भी निवेश कर सकते हैं। अन्य घरेलू उत्पाद, जिनमें से अधिकांश का उपयोग तत्काल सफाई के लिए किया जाता है, को हटाने के लिए कोई अपशिष्ट नहीं है, इसमें शामिल हैं:
    • सिरका या बेकिंग सोडा
    • गर्म पानी या कृत्रिम दांतों की कंडी सफाई
  • एक वाटर बोंग चरण 24 का प्रयोग करें चित्र
    2
    सभी भागों को अलग-अलग पानी में कुल्ला और उन्हें सूखा। राल के सभी बड़े टुकड़े सूखने के लिए पेपर तौलिये का प्रयोग करें। बोंग के सभी भागों को साफ करने का प्रयास करते हुए वे गलती से तोड़ सकते हैं
  • साँस लेना छेद के माध्यम से पानी खींचने की कोशिश मत करो, क्योंकि यह कचरे को ऊपर तक ले जा सकता है जिसे आप बाद में स्वाद नहीं करना चाहते हैं।
  • एक वाटर बोंग चरण 25 का प्रयोग करें चित्र
    3
    कंटेनर और विसारक को छोटे ज़ीप्लोक बैग में रखें और उन्हें आइसोप्रोपाइल शराब के साथ भरें। सुनिश्चित करें कि टुकड़ों की सतह को पूरी तरह से कवर करने के लिए पर्याप्त अल्कोहल है, फिर उन्हें सोखें डालें
  • जब संभव हो तो 91% आइसोप्रोपिल अल्कोहल का उपयोग करें, क्योंकि राल को हटाते समय यह राशि 70% शराब से अधिक प्रभावी होती है।
  • यदि वे बहुत गंदे हैं, तो सफाई की सुविधा के लिए आपको रात भर टुकड़े टुकड़े करना चाहिए।
  • चित्र का प्रयोग करें एक जल बोंग चरण 26 का प्रयोग करें
    4

    Video: अगर लहसुन खाते हैं तो जरूर देखे ये वीडियो

    नमक के 1 से 2 चम्मच के साथ बोंग भरें कोषेर नमक या मोटे अनाज का नमक का उपयोग करें जब संभव हो, 2 चम्मच का प्रयोग करें यदि आपका बोंग बड़ा हो और 30 सेंटीमीटर ऊंचा हो। नमक एक अपघर्षक है जो अल्कोहल में भंग नहीं करेगा, जिससे आप वास्तव में इसे पहुंचने के बिना बोंग के अंदर "साफ़" कर सकते हैं।
  • एक वाटर बोंग चरण 27 का प्रयोग करें चित्र
    5
    टुकड़ा पर 1/2 कप आइसोप्रोपिल अल्कोहल डालो। शराब अवशेषों और गंध को हटा देगा, और नमक राल के बाकी हिस्सों को साफ़ करेगा टुकड़ों के शीर्ष को कवर करने के लिए एक और एक दूसरे का उपयोग ट्यूब में छेद को जोड़ने के लिए करें, फिर टुकड़े को साफ करने के लिए टुकड़े को मिलाएं। एक स्पंज के रूप में नमक की सोचें, राल के बाकी हिस्सों को हटाने के लिए इसका इस्तेमाल करें जब समाप्त हो जाता है, तो जब आप विसारक और कंटेनर के प्रभारी होते हैं, तब टुकड़े को छोड़ दें।
  • एक वाटर बोंग चरण 28 का प्रयोग करें चित्र
    6
    विसारक और कंटेनर के साथ Ziploc बैग में थोड़ा नमक रखें और उन्हें अच्छी तरह से मिलाएं राल निकालने के लिए टुकड़ों को थोड़ी सी सोएं। चूंकि कंटेनर और विसारक आमतौर पर बोंग की तुलना में गंदे अधिक है। बैग में कुछ नमक जोड़ें और इसे हिलाओ, जैसा कि आपने बोंग के साथ किया था, नमक को टुकड़ों में से गुजरने दें।
  • यही कारण है कि आपको दो टुकड़ों के लिए बैग अलग से उपयोग करना चाहिए, क्योंकि जब हिलते हुए वे एक-दूसरे को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • चित्र का प्रयोग करें एक जल बोंग चरण 29 का उपयोग करें
    7
    मुश्किल कचरे को हटाने के लिए स्वैब्स और पाइप क्लीनर का उपयोग करें। शराब पीना आसान बनाने के लिए छोड़ दिया गया सब कुछ साफ़ करें। यदि आपको समस्याएं हैं, तो रात के दौरान टुकड़ों को भिगोकर कोशिश करें और सुबह में नमक के साथ स्क्रबिंग दोहराएं, आप अधिक भाग्य प्राप्त करेंगे।
  • एक वाटर बोंग चरण 30 का प्रयोग करें चित्र
    8
    गर्म पानी से सभी भागों को कुल्ला। टुकड़ों से सभी नमक और शराब अवशेष निकालें और उन्हें कुल्ला। सामान्य उपयोग के लिए उन्हें वापस जगह दें उन्हें चमक बनाने के लिए, आधा नींबू के रस के साथ गरम पानी मिलाएं और पानी के धब्बे को हटाने के लिए बोंग के माध्यम से इसे पास करें।
  • एक वाटर बोंग चरण 31 का प्रयोग करें चित्र

    Video: करें इमली के बीजो का इस्तेमाल और बिस्तर पर करें धमाल - Tamarind For Sex Weakness In Hindi

    9
    गंदगी के जमा होने से बचने के लिए हर हफ्ते अपने बोंग को साफ करें। राल के बड़े अवशेषों को हटाने की कोशिश में एक घंटे से बोंग की सफाई के लिए 5 मिनट बिताने के लिए आसान और तेज़ है। नमक के साथ कुछ समय तक स्क्रबिंग करें, सप्ताह में एक बार अगर आप दैनिक धूम्रपान करते हैं। आप कई वर्षों तक एक स्वच्छ दलदली का आनंद लेंगे।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अनुक्रम का पालन करने के लिए अगले व्यक्ति को बोंग के साथ लाइटर पास करें
    • यदि आप देखते हैं कि साँस ले जाने के बाद आपके फेफड़ों को नष्ट कर दिया गया है और आपको दर्द महसूस होता है, तो कुछ गहरी साँस लें। खांसी नहीं की कोशिश करो, यह मदद नहीं करेगा - यह आमतौर पर अचानक गर्मी की प्रतिक्रिया है आपके फेफड़ों को ताज़ा करती है, क्योंकि यह खांसी नहीं है या दर्द है।
    • पानी की पाइप उन लोगों के लिए उत्कृष्ट है जो सिर्फ धूम्रपान शुरू कर रहे हैं। हालांकि, अनुभवी धूम्रपान करने वालों के रूप में आपको लंबे समय तक या मुश्किल के रूप में श्वास नहीं करना चाहिए, लेकिन आपको एक मजबूत खांसी का दौरा पड़ सकता है।
    • पहली बार, ग्लास के बजाय ऐक्रेलिक बोंग होना बेहतर होता है, न केवल इसलिए कि यह सस्ता है लेकिन क्योंकि यह इसे तोड़ने से रोक देगा और यह साफ करना आसान होगा।

    चेतावनी

    • जब भी आपका मुंह बोंग में है, कभी भी खांसी नहीं होती है, लेकिन आप मिश्रण को खत्म कर देंगे और आपके दोस्त आपको पागल होंगे।
    • वर्तमान लेख "बोंग" शब्द का उपयोग करता है, क्योंकि वह ऐसा नाम है जिसके साथ इस कलाकृति को सबसे अच्छी तरह जाना जाता है हालांकि, एक पानी के पाइप "बोंग" को बुलाते हुए आमतौर पर इंगित करता है कि यह मारिजुआना धूम्रपान करने के लिए प्रयोग किया जाता है, जो कि अवैध है सार्वजनिक रूप से, बोंग "वाटर पाइप" को कॉल करने के लिए इस्तेमाल करने का प्रयास करें। यदि आप तम्बाकू की दुकान में जाते हैं और एक "बोंग" के लिए पूछते हैं, तो वे सबसे अधिक संभावना आपको बाहर निकाल देंगे, जो भी आप उन्हें देने जा रहे हैं। बल्कि, इसे "पानी के पाइप" कहते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बोंग
    • तंबाकू या धूम्रपान करने के लिए कोई अन्य पदार्थ
    • लाइटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com