ekterya.com

पैसे का बारिश कैसे करें

"पैसा बनाना" का अर्थ है एक हाथ से बिलों का एक गुच्छा रखना और दूसरे की उंगलियों का उपयोग करके उन्हें एक करके एक साथ फेंक देना और विदेशी नर्तकियों, पार्क कारों, पोर्टर और वेटर्स से टिकटों के छोटे टुकड़े फेंकना। बिल हवा में तैरते हैं, जिससे पैसे की बारिश का प्रभाव होता है। यह आमतौर पर बहुत कम मूल्य वाले बिलों के साथ किया जाता है क्या यह सोमवार की सुबह, अवकाश है या क्या आप इसे करना चाहते हैं? बिल्कुल सही। यह पैसा बारिश बनाने के लिए समय है

चरणों

भाग 1

परंपरागत तरीके
इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 1 बनाएं
1
पैसा पाएं दुर्भाग्य से, "पैसे बनाने के लिए बारिश" का मतलब देवताओं को बादलों से बिल छोड़ने का मतलब नहीं है। आपको यह करने के लिए पैसा होगा। तो जाओ और नौकरी ढूंढिए, अपने पड़ोसियों की मदद करें और उन चेक को बदल दें जिन्हें आपने बचाया है। फिर, बैंक पर जाएं और कम संप्रदाय बिल (1 डॉलर के लिए, उदाहरण के लिए) मांगें। आपके पास और अधिक बिल, बेहतर हैं यह विचार बारिश के पैसे के लिए है, बूंदा बांदी नहीं।
  • बैंक में होने के नाते, यह सत्यापित करें कि कम मूल्यवर्ग नोट (या जो भी आप चाहते हैं, वास्तविकता में) उनके बीच छड़ी नहीं करते हैं। कभी-कभी, नए बिल एक-दूसरे का पालन करते हैं उस स्थिति में, आपको टिकट के बारे में पूछना चाहिए जिससे आपको यह चाल चलानी पड़ सकती है। कैशियर शायद अधिक सवाल नहीं पूछेंगे।
  • मेक इयर रेन मनी स्टेप 2 नामक छवि
    2
    हाथ से क्रमबद्ध टिकटों का एक समूह पकड़ो। बिलों का बारिश बनाने के लिए आपको दूसरे हाथ का उपयोग करने के लिए अपने गैर-प्रभावी हाथ का उपयोग करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि बंडल को दृढ़ता से पकड़ लें ताकि कोई बिल बच न सके।
  • सुनिश्चित करें कि बिलों का बंडल केवल संभाल करने के लिए पर्याप्त बड़ा है। आप अपनी उंगलियों के सुझावों को स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए या चाल काम नहीं करेगा (इसके अतिरिक्त, कोई आपके पैसे से भाग सकता है)। बिलों के बाकी बंडलों को हाथ में रखें - यदि आप बारिश में बाधा डालते हैं, तो प्रभाव अपेक्षा के अनुरूप नहीं होगा।
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 3 बनाएं
    3
    एक आंदोलन में पैसा बनाओ जो उसमें बना हुआ है ब्लेक जेक कहने के लिए "अब और नहीं" बिलों पर अपनी उंगलियों के सुझावों को रखें और अपने हाथ को अपने शरीर से दूर रखें। यह आंदोलन "अब और नहीं" चिह्न जैसा दिखता है, केवल हाथ आगे बढ़ रहा है
  • एक निश्चित समरूपता को बनाए रखने के लिए जितनी तेज़ी से उतना उपवास करने की कोशिश करें। दाएं और बाएं हाथ पर जाएं, जहां आपके चारों तरफ "बारिश बनाने के लिए" टिकट हैं। पैसे का एक निशान छोड़ने के लिए थोड़ा आगे बढ़ें।
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 4 बनाएं
    4
    एक लापरवाह और अभिमानी रवैया बनाए रखें जैसा कि आप "इसे बारिश बनाते हैं" जब केने इस पैंतरेबाज़ी करता है, तो कोई अजीब नहीं लगता लेकिन अगर हनी बू बू ने ऐसा करने की कोशिश की, तो यह निश्चित रूप से ध्यान आकर्षित करेगा (या शायद नहीं)। विचार यह है कि आप उस रवैये को बनाए रखते हैं: इस तरह कार्य करें कि यह आपके लिए एक सामान्य दिन था, और जिस जमीन पर आप कदम उठाते हैं वह आपके पैरों के योग्य नहीं होगा।
  • क्या आपको इस रवैया को अपनाने में और मदद की आवश्यकता है? WikiHow लेख को ढूँढें बुलाया किसी खिलाड़ी की सोच और व्यवहार कैसे करें. आपको अपने आप को दिखाना चाहिए कि आप किसी चीज़ की परवाह नहीं करते हैं, जबकि एक ही समय में यह कहने का एक दृष्टिकोण है कि "आपका स्वागत है, बेवकूफ!"
  • भाग 2

    रचनात्मक हो जाओ
    इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 5
    1
    एक प्रशंसक का उपयोग करें पैसा बनाने के लिए सभी जगह उड़ो और एक और अधिक यथार्थवादी प्रभाव बनाओ, एक विशाल प्रशंसक का उपयोग करने का प्रयास करें इसे उच्च गति पर रखें और बिलों के अपने ढेर को रखने के लिए पर्याप्त जगह छोड़ दें। इसमें प्लग इन करने से पहले पावर बटन दबाएं इस तरह, जब आप इसे पावर आउटलेट से कनेक्ट करते हैं, तो आपके पास इसके सामने आने का समय होगा और अपने चारों तरफ अपने टिकट को हवा में उड़ने का समय होगा।
  • Video: पैसे कि बारिश रुकेगी नही इस सिद्ध मंत्र के प्रयोग//Akshay Tritya पर करे

    इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 6



    2
    अन्य लोगों पर "बारिश करें" बेशक, आप अपने खुद के मजा लेने के लिए इस चाल को कर सकते हैं, बिल्लियां अपने बिस्तर पर उड़ कर कमरे के चारों ओर चल रहे हैं, फिर बैटरी पर आराम से सोते हैं और पैसे के ढेर लगते हैं। या फिर आप अपने टिकट को एक पार्टी, एक तारीख या अपने माता-पिता के साथ डिनर ले सकते हैं। संभावनाएं अनंत हैं!
  • शायद ऐसा करने से पहले दूसरों को चेतावनी देना सबसे अच्छा है यदि आप केवल पैसे फेंक सकते हैं, तो शायद सभी इसे चुनना चाहते हैं या वे सोचेंगे कि आप एक अभिमानी भौतिकवादी हैं इसके अलावा, कौन जानता है? हो सकता है कि दूसरों को भी भाग लेना और पैसा बनाने के लिए टिकटों की तूफान की कल्पना करना चाहिए!
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 7
    3
    हेलीकॉप्टर से "बारिश बनाओ" आपको बड़ा करना है, है ना? यदि आप पैसे का भुगतान करने जा रहे हैं, तो सभी संसाधनों का उपयोग करें। अगर आपके पास हेलिकॉप्टर तक पहुंच नहीं है, तो एक उच्च अंक की तलाश करें, जहां से आप टिकट फेंक सकते हैं। छत, एफिल टॉवर, एक पहाड़, यह कोई फर्क नहीं पड़ता, बस सुनिश्चित करें कि आप ध्यान दें!
  • तो आप जानते हैं, शायद आपको अपना पैसा वापस नहीं मिलेगा हवा एक क्रूर और क्रूर शक्ति हो सकती है
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 8 बनाएं
    4
    दान के एक रूप के रूप में इस चाल के बारे में सोचो यह आवश्यक नहीं है कि आप अकेले इसे अपने घर के अंदर करते हैं। अपने पड़ोस में कैफेटेरिया पर जाएं और बारिश शुरू करें! या उस कैफेटेरिया के बारे में भूल जाएं जहां सभी ग्राहकों के पास उन अतिशीर्षी कॉफी के लिए भुगतान करने के लिए पर्याप्त धन है और अपने क्षेत्र में या एक डिस्काउंट स्टोर पर आश्रय में जाना है। आपके समुदाय को कुछ देने का बेहतर तरीका क्या है?
  • फिर देखते हैं कि लोग कैसे एक-दूसरे को देखते हैं, यह सोचकर कि कौन से टिकट इकट्ठा करना सबसे पहले होगा। आपको लगता है कि वे कितना लेते हैं? सबसे पहले, सभी लोग सोचेंगे कि यह एक प्रहसन है, लेकिन आपको क्या लगता है कि जब वे देखते हैं कि वे असली टिकट हैं तो क्या होगा?
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 9 बनाएं
    5

    Video: तंत्र मंत्र से पैसे की बारिश (तंत्र मंत्र से पैसे की Baris)

    ....या आप उन्हें चुन सकते हैं. क्योंकि, आइए ईमानदारी से, जिनके पास हजारों डॉलर हैं जो उन्हें अजनबियों का एक समूह देने के लिए है? बस याद रखिए, अगर आप सार्वजनिक रूप से चाल करने का फैसला करते हैं, तो यह संभव है कि आपको अपने पैसे की वसूली के लिए बहुत खर्च आएगा। शायद घर में, बाथटब में, या अधिकतर, आंगन में ऐसा करना बेहतर है। सब कुछ आप पर निर्भर करता है, आप कितने जोखिम को चलाने के लिए तैयार हैं?
  • यदि आप उस लापरवाह उपस्थिति को बनाए रखना चाहते हैं, तो पैसा सावधानी से पुनर्प्राप्त करने का प्रयास करें और सावधान रहें! झुर्रीदार बिल नए लोगों के रूप में आसानी से नहीं फिसलते हैं, इसलिए उन्हें फिर से खड़ा करना सुनिश्चित करें यदि आप उन्हें फिर से उपयोग करना चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • "इसे बारिश करें" के बाद, धन इकट्ठा करो जब कोई आपको नहीं देखता। वर्षा चक्र के विपरीत, यह बारिश एक सीमित संसाधन है।
    • इस चाल करते समय सावधान रहें हर कोई आप को आपके पास पैसे के बारे में फुर्सत के आसपास चलना पसंद नहीं करेगा।

    चेतावनी

    • छुट्टियों के दौरान, चर्च में, बच्चों के घर में या किसी आश्रय में, बहुत सारे लोगों के साथ मॉल में पैसे न लें, अपनी सास के घर में। यह बहुत, बहुत निराश है

    Video: अब होगी पैसों की बारिश !! FUTURE MAKER का भी बाप !! My Evergreen Future Full प्लान in हिंदी !!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • धन (बिलों में)
    • फैन (वैकल्पिक)
    • एक उच्च स्थान (वैकल्पिक)
    • एक जब्त भीड़ (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com