ekterya.com

पेपैल डेबिट कार्ड के साथ पैसे कैसे कमाएं

डेबिट कार्ड का उपयोग करना आपके पेपैल खाते में अपने पैसे का उपयोग करने का एक बहुत आसान तरीका है। एक पेपैल डेबिट कार्ड का उपयोग पैसे निकालने और खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है, कहीं भी मास्टरकार्ड स्वीकार कर लिया जाता है। हालांकि, एटीएम और निकासी से जुड़े कुछ शुल्क और कुछ अंतर्राष्ट्रीय लेनदेन हैं। अपने पेपैल डेबिट कार्ड का उपयोग करें जैसे कि यह आपके क्रेडिट कार्ड थे, और पेपैल पुरस्कार कार्यक्रम के माध्यम से पैसा कमाते हैं।

चरणों

विधि 1
एक पेपैल मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड प्राप्त करें और "कैश" प्रोग्राम में भर्ती करें

पेपैल डेबिट कार्ड चरण 1 के साथ मनी मनीज़ शीर्षक वाली छवि
1
यदि आपके पास निजी खाता है तो अपना पेपैल खाता प्रीमियम या व्यावसायिक स्थिति में अपडेट करें। व्यक्तिगत खाते डेबिट कार्ड के लिए योग्य नहीं हैं अपने खाता प्रकार को अपडेट करने के लिए निर्देशों को पढ़ने के लिए अपने पेपैल खाते के होम पेज पर लिंक का पालन करें।
  • Video: तुरन्त बैंक खाते में पेपैल से धन हस्तांतरण कैसे

    पेपैल डेबिट कार्ड चरण 2 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र

    Video: Verified Paypal Account कैसे बनाये | how to create verified paypal account in 2018

    2
    "पेपैल डेबिट कार्ड" लिंक में एक डेबिट कार्ड के लिए आवेदन करें, जिसे आप अपने खाता पेज के शीर्ष पर "उत्पाद और सेवाएं" टैब में प्राप्त करेंगे।
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 3 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    3

    Video: Paytm बैंक और कैसे Paypal खाते हिंदी में साथ सत्यापित करने के लिए लिंक करने के लिए कैसे

    आवेदन भरें और सबमिट करें, फिर अनुमोदन की प्रतीक्षा करें और मेल से आने के लिए आपके कार्ड की प्रतीक्षा करें।
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 4 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    4
    अपने डेबिट कार्ड को प्राप्त करने की पुष्टि करने के लिए अपने पेपैल खाते से कनेक्ट करें, और इसका उपयोग करने के लिए इसे सक्रिय करें
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 5 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    5



    पेपैल द्वारा स्वीकार किए गए तरीकों में से किसी एक का उपयोग करके अपने खाते में जमा करें या अपने खाते में पैसे छोड़ें जब आपके ग्राहक पेपैल के माध्यम से आपको भुगतान करते हैं
  • अपने पेपैल खाते से पैसे स्थानांतरित करने के कुछ तरीकों, जैसे कि बैंक या एटीएम पर निकासी, का प्रभार है पेपैल आपको किसी लिंक किए गए खाते में बैंक ट्रांसफर करने के लिए शुल्क नहीं लेता है।
  • आपके पेपैल मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड से सीधे खरीदी गई ख़रीदी और व्यय से आप अपने खाते से पैसे निकालने और पेपैल पुरस्कार कार्यक्रम के जरिये पैसे कमाने के लिए खर्च किए जाने वाले शुल्कों में पैसा बचा सकते हैं।
  • विधि 2
    नकदी के साथ पैसे कमाने के लिए अपने पेपैल डेबिट कार्ड का उपयोग करें

    पेपैल डेबिट कार्ड चरण 6 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    1
    अपने पेपैल खाते में पर्याप्त पैसा छोड़कर धीरे-धीरे शुरू करें जिससे आप आमतौर पर नकदी के साथ खरीद लेंगे, जैसे कि गैस या किराने का सामान। उन खरीदारियों को बनाने के लिए अपने पेपैल डेबिट कार्ड का उपयोग करें जहां मास्टरकार्ड कार्ड स्वीकार किए जाते हैं।
    • नकद की दर जनवरी 2011 के मुकाबले 1 प्रतिशत है। हालांकि, जिनके पास 2009 में बदलाव के बाद से डेबिट कार्ड था, वे अभी भी 1-1 / 2 प्रतिशत अर्जित कर सकते हैं, जो कि पेपैल उन ग्राहकों को दिए गए थे जो थे उस अवधि में पंजीकृत
  • Video: बैंक कार्ड के लिए PAYPAL से धन निकालें

    पेपैल डेबिट कार्ड चरण 7 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    2
    एक महीने में एक महीने में एक पेपैल नकद भुगतान प्राप्त करें जो आपने पिछले महीने के दौरान किया था।
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 8 के साथ मनी मनीज़ शीर्षक वाली छवि
    3
    डेबिट कार्ड के साथ अपनी खरीद बढ़ाएं जिससे आप अपने नकद भुगतान में कमा सकें। अपने पेपैल खाते से इसे स्थानांतरित करने के बाद अपने पैसे खर्च करने के बारे में सोचें, फिर बैंक हस्तांतरण को कम करने के लिए अपना लक्ष्य बनाएं।
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 9 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    4
    यदि आपके खाते में धन उपलब्ध हैं तो अपने PayPal डेबिट कार्ड का उपयोग करके किसी भी विक्रेता को भुगतान करें। इन बिलों और अधिक भुगतान के लिए अपने डेबिट कार्ड का उपयोग करके पैसे कमाएं:
  • लाइट और अन्य उपयोगिताओं आप मास्टरकार्ड के साथ मासिक भुगतान कर सकते हैं, या तो फोन या मेल द्वारा कंपनी की वेबसाइट से।
  • करों। यहां तक ​​कि अंकल सैम में मास्टरकार्ड भी है।
  • ईबे पर शुल्क कुछ विक्रेताओं को एहसास नहीं है कि यद्यपि ईबे आपको पेपैल के माध्यम से सीधे भुगतान करने के लिए प्रोत्साहित करता है, यह एक पुरस्कार के लिए योग्य नहीं है, तो आप अपने डेबिट कार्ड के साथ ईबे पर भुगतान कर सकते हैं और नकद प्राप्त कर सकते हैं।
  • गैर-लाभकारी संगठनों में योगदान न केवल आप पैसे कमा रहे होंगे, लेकिन आपके दान का पंजीकरण आसानी से घोषित करने के लिए मुद्रित किया जा सकता है।
  • चेतावनी

    • कार्ड के साथ भुगतान करने के लिए अतिरिक्त शुल्क का भुगतान न करें यदि आपका लक्ष्य छूट प्राप्त करना है, क्योंकि शुल्क स्पष्ट रूप से अधिक होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com