ekterya.com

कैसे एक बंदूक जल्दी आकर्षित करने के लिए

जानें कि कैसे एक बंदूक जल्दी आकर्षित करने के लिए

. ज्यादातर शूटिंग अप्रत्याशित रूप से होती हैं, यही वजह है कि आपको जल्दी आकर्षित तकनीक को सही करना चाहिए। यहां हम आपको दिखाएंगे कि यह सही तरीके से कैसे करें। वहाँ 5 कदम हैं और प्रत्येक के पास इसके कारण का कारण है। जब आप एक बंदूक ड्राइंग अभ्यास करने जा रहे हैं, तो प्रत्येक चरण को सही ढंग से पूरा करें एक बार जब आप प्रत्येक एक से अलग और सही कर सकते हैं, केवल जब आप करते हैं, तो 3 से 5 चरणों को आसानी से करने की कोशिश करें। एक बार जब आप उन चरणों को पूरी तरह से कर सकते हैं, तो आप देखेंगे कि आप अपने पिस्टल को कितना तेज़ी से आकर्षित करते हैं

चरणों

एक शीर्षक से चित्रित करें, एक टैक्टीकल क्विकड्रा विद ए पिस्टल चरण 1
1
अपने शरीर के करीब अपने समर्थन हाथ रखो (यह करने का सबसे अच्छा तरीका है अपने हाथ से अपने पेट को छूना है)। अपने हाथ से बंदूक के पिस्तौलदान पर गोली मारो और दृढ़ता से संभाल (पिस्तौलदान के अंदर) बंदूक में हो सकता है किसी भी बीमा को अक्षम करता है।
  • यह तेजी से आकर्षित करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है इस स्थिति को कई बार अभ्यास करें
चित्रित किया गया चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 1 बुलेट 1
  • यदि आपके पास अच्छी पकड़ नहीं है, तो आप अपने पिस्टल को आकर्षित करते समय समायोजित करना बहुत मुश्किल होगा और आपके शॉट्स को गलत बना देगा।
  • यह स्थिति कई बार अभ्यास करना बहुत आसान है (और आपको इसे सही करने के लिए कई बार अभ्यास करना चाहिए) क्योंकि यह एक त्वरित और लघु गति है सही पकड़ और एक उपयुक्त बंदूक प्राप्त करने की कोशिश करें (आपकी सारी उंगलियों को संभाल करना चाहिए - और तर्ज पर उंगली होना चाहिए)
  • Video: नील गाय से फसल को बचाएं | ये उपाय करिए, फसल के पास भी नहीं फटकेगी नीलगाय

    एक टेटिकल क्रूडड्रा विद ए पिस्टल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: सपना का Holi 2018 का सबसे नया डांस देखकर रोंगटे खडे हो जाएंगे | Sapna Latest Dance 2018

    बंदूक को ऊपर उठाएं (जब यह एक प्रतिधारण आस्तीन में है, आपको इसे प्राप्त करने के लिए इसे और अधिक आकस्मिक और दृढ़ बनाने की आवश्यकता होगी), इसे आस्तीन के ऊपर कुछ इंच रखते हुए
  • बंदूक के सामने एक बाधा नहीं होनी चाहिए, लेकिन इस मामले पर निर्भर करता है कि यह उसके कुछ भाग के बहुत करीब हो सकता है (उदाहरण के लिए, छवि के कवर में सामने का सामना करना पड़ता है, इसलिए इसे आकर्षित करना महत्वपूर्ण नहीं है ऊपर, बस इसे खोलने के लिए ऊपर उठाओ)
    चित्रित किया गया चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 2 बुलेट 1
  • चित्रित किया गया चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 3
    3
    कलाई की बारी करें और शूट करने के लिए अपने हाथ पर अपनी कोहनी को कम करें। यह आपके लक्ष्य के नीचे की तरफ बंदूक बिंदु बनाता है। एक बार जब आप लक्ष्य पर अपनी बंदूक को इंगित करते हैं, तो किसी भी सुरक्षा उपकरण को अक्षम करें।
  • इस स्थिति से आप कम दूरी पर शूट कर सकते हैं (यदि आवश्यक हो)। इस तरह से शूट न करें यदि आपका लक्ष्य 5 फीट दूर (एक हाथ और आधा दूर) से परे है। इस कारण से, इस स्थिति को "शॉर्ट रेंज फायर" कहा जाता है
    चित्रित किया गया चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल स्टेप 3 बुलेट 1
  • यह स्थिति शूट करने के लिए बहुत ही सुखद नहीं हो सकती है, इसलिए इसे कई बार अभ्यास करने की कोशिश करें, या लक्ष्य से दूरी कम करें (टिप्स पढ़ें)।
  • आंदोलन को स्थिति 2 से 3 की स्थिति में अभ्यास करने की चाबी जमीन पर बंदूक के समानांतर रखने के लिए या थोड़ा ऊपर की ओर इंगित करने के लिए है।
    इमेज का शीर्षक, एक टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 3 बुलेट 3
  • Video: 30 полезных автотоваров с Aliexpress, которые упростят жизнь любому автовладельцу / Алиэкспресс 2018

    एक टेटिकल क्रूडड्रा विद ए पिस्टल चरण 4 नामक छवि
    4
    सीधे अपने लक्ष्य (आंख के स्तर पर) पर निशाना लगाओ जब बंदूक आपके पेट से गुजरती है, तो बंदूक की ओर अपना समर्थन हाथ निर्देशित करें और अपने हाथ के सामने पकड़ को सुधारने के लिए शूट करें।
  • सामने रखें (अभ्यास के समानांतर या अपने लक्ष्य को इंगित करें), इस तरह जब आप अपना लक्ष्य देखते हैं और आपकी बंदूक आपकी दृष्टि पर पहुंचती है, तो आप इसे कुछ सेकंड में लक्ष्य के साथ संरेखित कर सकते हैं।
  • किसी मित्र से पूछें कि आप प्रत्येक स्थिति को 3 से 5 की स्थिति में कैसे अभ्यास करते हैं। आपका दोस्त आपको बता सकता है कि क्या आप अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं (यदि आप मोर्चे को बहुत कम रखते हैं) या अगर आप बंदूक को अर्काइव करते हैं (आप बंदूक बढ़ाते हैं लक्ष्य)। या तो एक बहुत बुरा है और आपको लक्ष्य की आवश्यकता के साथ लक्ष्य को समायोजित करने की अनुमति नहीं देता है।
    एक टेटिकल क्विकड्रा विद ए पिस्टल स्टेप 4 बुलेट 2, शीर्षक वाला इमेज
  • इमेज का शीर्षक, एक टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 5
    5
    एक आरामदायक स्थिति में शूट करने के लिए अपना हाथ बढ़ाकर आंदोलन समाप्त करें समर्थन कोहनी कम रखें (इसे इंगित करना सबसे अच्छा है)
  • अभ्यास की श्रेणी में, बहुत सी गोली मारने के लिए हाथ रखकर, संभव के रूप में सर्वोत्तम दृष्टि को समायोजित करने की अनुमति देता है, लेकिन एक सामरिक स्थिति के लिए यह करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है, क्योंकि आप अपने दृश्य आकार में वृद्धि करते हैं
    चित्रित किया गया चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 5 बुलेट 1
  • अपने हथियार को 2/3 का विस्तार करते हैं जो आप आमतौर पर करते हैं, या आधे में इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय लगेगा क्योंकि बंदूक आपके चेहरे के करीब होगी, लेकिन आपकी प्रोफ़ाइल जितनी कम होगी, उतना ही यह सामरिक स्थितियों के लिए बेहतर होगा।


    चित्रित किया गया चित्र, एक टेक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 5 बुलेट 2
  • बंदूक अपनी अंतिम स्थिति तक पहुंचने के ठीक पहले, आपको अपने सामने लक्ष्य की ओर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए। दृष्टि का समायोजन बाद में करना चाहिए (दृष्टि सुधार के बारे में अधिक जानने के लिए, अपना लक्ष्य केंद्रित करें और अच्छे लक्ष्य प्राप्त करें, अपनी बंदूक के साथ कुशलतापूर्वक तैयार करने के बारे में जांच करें)
    इमेज शीर्षक से एक टैक्टीकल क्विकड्रा विद ए पिस्टल चरण 5 बुललेट 3
  • एक टेटिकल क्रूडड्रा विद ए पिस्टल चरण 6
    6
    फायरिंग स्थिति पर पहुंचने पर आईमेट्रिक दबाव का उपयोग करें स्थिर करने के लिए यह दबाव कई बार शूट करने के लिए आपको बहुत मदद करता है, लेकिन इससे आपको बेहतर हटना और अन्य चीजों को सहन करने में भी मदद मिलती है। आइसमेट्रिक प्रेशर प्राप्त करने के लिए, अपने समर्थन हाथ से खींचना और शूट करने के लिए अपने हाथ से धक्का करना आवश्यक है।
  • यह एक बहुत थकाऊ लेकिन बहुत फायदेमंद स्थिति है कई बार अभ्यास करें जब आप अपने शॉट्स को सुधारने के लिए प्रैक्टिस साइट पर नहीं होते हैं, तो आपको मांसपेशी मेमोरी प्राप्त करने में मदद मिलेगी जो आपको अत्यधिक परिस्थितियों में अच्छी तरह से सेवा देगी। यह पहले ही बहुत थका हुआ हो सकता है खासकर जब आपकी बांह की शूटिंग पूरी तरह विस्तारित नहीं होती है
  • जब आप अपने सहायक हाथ के साथ अधिक दबाव डालते हैं तो आप शूट करने के लिए अपने हाथ की पकड़ को ढंक कर सकते हैं (अपने लक्ष्य को बेहतर बनाने के लिए)।
  • एक टेटिकल क्रूडड्रा विद ए पिस्टल चरण 7 नामक छवि
    7
    पुनः-हॉलिस्टिंग (जब शूटिंग समाप्त होता है) एक सामरिक रिचार्ज करना एक बहुत जरूरी चीज और एक आदत है जिसे आपको मिलना चाहिए
  • अगर आपको कोई समस्या नहीं है, तो न केवल आपको यह फायदा मिलेगा, लेकिन अगर कभी भी होता है, तो आपको आवश्यक होने पर कार्रवाई करने के लिए अपना हथियार रिचार्ज किया जाएगा।
  • एक शीर्षक से चित्रित किया गया एक पिक्चर चरण 8
    8
    अपनी बंदूक को उल्टा रखो, हम इसे पिछले चरणों में कैसे वर्णित करते हैं। शॉर्ट-रेंज पोजीशन नंबर 3 पर लौटें, पेट पर अपना हाथ डालें
  • इस बिंदु पर यह रोकना उचित हो सकता है। एक लड़ाकू स्थिति में, जिस लड़ाई को आप सोचते हैं वह किसी भी समय फिर से शुरू हो सकता है। अपने आसपास की एक बार जांच करें
  • सुरक्षा को सक्रिय करें, कलाई को बंद करें, कोहनी बढ़ाएं, अपनी पिस्तौल पिस्टल करें और उसे सुरक्षित करें जब तक आप एक सुरक्षा पुलिस अधिकारी नहीं हो, आपको अपनी बंदूक को फिर से पलटने की कोई जल्दी नहीं होनी चाहिए, ताकि आप पिछले दो चरणों को शांति से ले सकें और यह सुनिश्चित कर लें कि आपका बंदूक अपने पिस्तौल में आसानी से वापस आता है।
    चित्रित किया गया चित्र एक पिस्टल चरण 8 बुललेट 2 के साथ एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद
  • जब तक आप अपने मामले में बंदूक सुरक्षित नहीं कर लेते तब तक अपनी बंदूक पर फर्म पकड़ रखने की कोशिश करें (फिर से, यह आपको किसी भी प्रकार की आश्चर्य की बात करने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया देता है)।
    इमेज का शीर्षक, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 8 बुललेट 3
  • एक टेटिकल क्विकड्रा विद ए पिस्टल चरण 9
    9
    अभ्यास (पूरी तरह से, धीमी गति से शुरू!) 500 से 1000 गुना (कोई मजाक नहीं लेता है, इस बारे में है कि आपको यह सोचने के लिए आवश्यक मांसपेशी मेमोरी को विकसित करने की आवश्यकता है) और जल्द ही आप देखेंगे कि आप पहले की तुलना में अधिक तेज़ आकर्षित करते हैं।
  • प्रैक्टिस (कोई लोड लोड बंदूक के साथ - चेतावनियां पढ़ी गई) किसी भी जोखिम के बिना मांसपेशी मेमोरी को विकसित करने का सर्वोत्तम तरीका है। पूर्ण सप्ताह के लिए दिन में कम से कम 20 मिनट का अभ्यास करें और देखें कि आपकी गति को आकर्षित करने के लिए कैसे सुधार आता है।
  • डॉट द टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल स्टेप 10
    10
    अभ्यास की श्रेणी में आकर्षित करने और शूट करने की कोशिश करें, जब आप अपनी तकनीक को पूरा करने में सफल रहे। याद रखें कि चरण 3 से 5 तक आंदोलन को स्तर और चिकना होना चाहिए, अपनी बंदूक के अंतिम स्थान पर पहुंचने से पहले दृष्टि को समायोजित करने के लिए तेज़ी से अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें। ऐसा है कि आप पिस्तौलदान से बहुत तेजी से ट्रिगर हो जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि अभ्यास परिपूर्ण बनाती है।
    • अभ्यास की एक श्रृंखला शूट करने के लिए सबसे अच्छी जगह नहीं है। सीमा के भीतर आप एक छोटी सी जगह तक सीमित हैं, आप और आपके उद्देश्य कभी भी आगे बढ़ते नहीं हैं अभ्यास करने के लिए सबसे अच्छा स्थान बहुत सारे खाली स्थान के साथ एक निजी संपत्ति है (स्थानीय कानूनों की जांच करना और जगह के स्वामी के लिए परमिट प्राप्त करना सुनिश्चित करें)।
    • बाहर की शूटिंग रेंज खोजना निजी संपत्ति की तुलना में सुरक्षित है। बाहरी श्रेणियों को एक उपयुक्त क्षेत्र निर्दिष्ट करने की आवश्यकता होती है ताकि खो जाने की गोलियां किसी को या किसी चीज को नुकसान न पहुंचे। यहां तक ​​कि अगर यह सही नहीं है, तो बाहर की सीमा का उपयोग करने से आप आंदोलन की स्वतंत्रता और अभ्यास को सुरक्षित बना सकते हैं। इस खबर पर यह भी कम होने की संभावना है कि एक भगोड़ा गोली के कारण किसी को घायल हो गया।

    चेतावनी

    • सुरक्षा पहले! आग्नेयास्त्र बहुत खतरनाक है अगर आपको अनुभव है या यदि आपके पास एक अनुभवी पर्यवेक्षक है तो बस एक बंदूक या अन्य आग्नेयास्त्र का उपयोग करें
    • एक बंदूक गंभीर क्षति और मृत्यु हो सकती है हमेशा बंदूक सुरक्षा के 4 कार्डिनल नियमों को याद रखें:
    1. सभी हथियारों का इलाज करें जैसे कि वे हर समय लोड किए गए थे।
    2. कभी बात नहीं करने के लिए आप को गोली मार (या नष्ट) नहीं करना चाहते हैं
    3. अपनी उंगली को ट्रिगर से दूर रखें जब तक कि बंदूक का उद्देश्य लक्ष्य के मुताबिक नहीं है और आपने उसे गोली मारने का फैसला किया है।
    4. अपने लक्ष्य को जानें और इसके पीछे क्या है
    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि निम्न सीमा क्या है बुलेट अप्रत्याशित दिशाओं में मील या बाउंस की यात्रा कर सकते हैं।
    • सभी आग्नेयास्त्रों को एक सुरक्षित और कानूनी स्थान पर निकाल दिया जाना चाहिए। हथियारों के उपयोग और परिवहन पर स्थानीय कानूनों को जानें। कानून विभिन्न राज्यों में बहुत अलग हैं और देश या शहर के आधार पर बदल सकते हैं।
    • किसी भी अभ्यास को सभी सुरक्षा नियमों का पालन करने, या एक अनचाहे पिस्तौल के साथ निजी कानूनी स्थान में शूटिंग की सीमा के भीतर किया जाना चाहिए (या आप सल्वो की गोलियों के लिए गोलियां बदल सकते हैं)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com