ekterya.com

अपनी बंदूक के उपयोग में सुधार कैसे करें

एक बंदूक के साथ व्यवहार करने और कामयाब करना एक कठिन प्रक्रिया है जितना अधिक आप अभ्यास करेंगे, उतना ही बेहतर होगा और आप जितना तेज़ी से इसे प्राप्त करेंगे। इन अभ्यासों में से कई (एक बन्दूक छुट्टी दे दी) शुष्क अभ्यास के दौरान किया जा सकता है, लेकिन वे अपने आंदोलनों की पूर्णता को प्राप्त करने और एक प्रक्रियात्मक स्मृति (मांसपेशी स्मृति) पैदा करने का इरादा कर रहे हैं ताकि जब यह पूरी तरह से करने के लिए इन कार्यों को करने के लिए आवश्यक है कि पूर्णता, सब कुछ ठीक से और जल्दी से किया जाता है

चरणों

विधि 1
खराब परिचालन

अर्ध-स्वचालित पिस्तौल में खराबी (अक्सर गलती से "कस" कहा जाता है) बहुत आम है। यद्यपि अधिकांश आधुनिक हथियार अपेक्षाकृत विश्वसनीय हैं, यह हमेशा एक अच्छा विचार है, क्योंकि यह कम से कम उपयुक्त समय (मर्फी का कानून प्रबल होता है) पर लग रहा है। इस लेख में, हम आपको बताएंगे कि कैसे एक बंदूक रिचार्ज करें और सबसे सामान्य समस्याओं को हल करने के तरीके को पढ़ने से आप अप्रिय तरीके से कैसे बचें।

आपकी पिस्तौल (हैंडगुन) चरण 1 के साथ बेहतर बनाएं शीर्षक वाला चित्र

Video: THIS PLOTWIST BLEW MY MIND!!!! - Secret end

1
प्रकार 1 खराबी: यह खराबी यात्रा विफलता (एफटीएफ) के रूप में जाना जाता है यह तब होता है जब आप ट्रिगर निचोड़ते हैं और, "बूम" को सुनने के बजाय, आप "क्लिक" सुनते हैं यह सबसे आसान प्रकार का खराबी है, सबसे आसान और हल करने के लिए सबसे आसान है: बस हिट और फ्लिप।
  • अपनी पिस्तौल (हैंडगुन) चरण 2 के साथ बेहतर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रकार 2 खराबी: एक इंजेक्शन की विफलता पुरानी एम 1 9 11 में एक आम समस्या है और अन्य कम ईजेक्टरर्स के साथ। इस प्रकार की खराबी को "स्टोवपाइप" के रूप में जाना जाता है
  • इस विफलता का लक्षण एक है "मृत ट्रिगर" (बिना थोड़ी चक्कर पर क्लिक किए), शायद पीस का हिस्सा ईजेक्शन बंदरगाह (लेकिन जरूरी नहीं) से बाहर निकलता है और जो स्लाइड पूरी स्थिति में नहीं हो सकता। उसी पद्धति का उपयोग करके समस्या को ठीक करें प्रकार 1 खराबी: हिट और फ्लिप
  • अपनी पिस्टल (हैंडगुन) चरण 3 के साथ बेहतर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    प्रकार 3 खराबी: यह प्रकार कुछ लोगों द्वारा "सभी खराब प्रदर्शन की मां" के रूप में जाना जाता है यह एक रुकावट है, जिसका अर्थ है कि एक ही समय में कई पीतल के स्थान पर हैं।
  • यदि आपके पास कोई खराबी है एक गोलीबारी के दौरान प्रकार 3, कई विशेषज्ञ आपको बताएंगे कि बस अपने बचाव के बारे में क्या करना है बेशक, अगर यह एक विकल्प नहीं है, तो आपको पैंट को चलाने से पहले एक आवरण मिलना चाहिए।
  • साफ़ करने के लिए: स्लाइडर ले जाएं और इसे फिर से लॉक करें (यह कई बंदूकें पर वैकल्पिक है) चार्जर के बेदखलदार को दबाएं, बाद में लें और इसे जमीन पर फेंक दें। स्लाइडर को फिर से लें और "मजबूत" तीन बार रैक लें एक नया चार्जर ढूंढ़ें, इसे हथियार (सामरिक रिचार्ज के रूप में) के अंदर रख दें और एक बार फिर गोली मारो। आप इस पत्रिका को अपने हथियार में रखना सीख सकते हैं, इस लेख को पढ़ें।
  • अपनी पिस्तौल (हैंडगुन) चरण 4 के साथ बेहतर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    प्रकार 4 खराबी: यह प्रकार दुर्लभ है और अगर आप शूटिंग रेंज पर अपनी बंदूक के साथ अभ्यास कर रहे हैं तो यह आपके साथ हुआ है, उस बंदूक से छुटकारा पाएं और एक अलग मॉडल खरीदें! यह खराबी तब होती है जब स्लाइडर शूटिंग के बाद अपनी प्रारंभिक स्थिति में वापस नहीं आती।
  • यह तब हो सकता है, क्योंकि गाइड रॉड या गाइड रेल बहुत gummed कर रहे हैं (प्रतीयमान वहाँ में रसीले फल का एक बहुत है जैसे की बात), गाइड वसंत बहुत कमज़ोर है या डिब्बे डिजाइन खराब है। किसी भी तरह से, आधुनिक अर्धसैनिक पिस्तौल को इस विफलता नहीं होना चाहिए। एक बंदूकधारी (या आप) समस्या का निदान और मरम्मत करने में सक्षम हो सकता है, लेकिन एक हथियार जिस पर गलती है प्रकार 4 एक विश्वसनीय हथियार नहीं है! (संपादित करें * हथियार पूरी तरह से विश्वसनीय हो सकता है और अभी भी एक प्रकार गलती 4. एक अच्छा सफाई समस्या या शायद वापसी वसंत को ठीक कर सकता है कमजोर हो जाता है और जरूरत को बदला जाएगा या एक बन्दूक बनानेवाला के लिए बंदूक लाने के लिए आवश्यक हो सकता है, के रूप में उल्लेख किया है पहले से)।
  • विधि 2
    शॉट और तेजी से लक्ष्य का उद्देश्य

    शॉट का लक्ष्य एक बहुत ही विवादास्पद मुद्दा है I वह वास्तव में जो वर्णन कर रहा है वह एक निशानेबाज की निशाने पर बिना लक्ष्य को शूट करने की क्षमता है।

    अपनी पिस्तौल (हैंडगुन) चरण 5 के साथ बेहतर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    जब शॉट को लक्ष्य करना एक महान विचार (सहज रूप से लक्ष्य को गोली मारने में सक्षम) की तरह लग रहा है, (99% लोगों के लिए) हानिकारक है तीन या चार मीटर के बाद, लक्ष्य के केंद्र में विश्वसनीय शॉट प्राप्त करना असंभव हो सकता है। और याद रखें कि वे क्या कहते हैं: शूटिंग रेंज पर सबसे बुरा दिन सोचो और आप एक गोलीबारी के बीच में दोगुना बुरा हो जाएगा!
  • इमेज शीर्षक से बेहतर आपका पिस्तौल (हैंडगुन) का उपयोग करें चरण 6
    2
    दूसरे विकल्प के रूप में जाना जाता है "तेजी से लक्ष्य"। इसका मतलब है कि आप बंदूक को मानक फायरिंग स्थिति में खींचते हैं, आप अपने हथियार के सामने ध्यान केंद्रित करते हैं और जब पहला ध्रुव (उद्देश्य) रियर स्पेस के बीच कहीं है, तो गोली मारो! कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जहां गोली मारते हैं, तीन या छह मीटर की दूरी पर, यहां तक ​​कि लक्ष्य में सबसे खराब हो सकता है
  • अपनी पिस्तौल (हैंडग्यून) चरण 7 का उपयोग बेहतर शीर्षक वाला चित्र
    3
    पुलिस विभाग में किए गए अध्ययन जो कि एक को सिखाता है विभाग के खिलाफ तेजी से लक्ष्य है जो सिखाता है शॉट को लक्ष्य करने के लिए शानदार परिणाम दिखाए गए हैं पुलिस अधिकारी जो विशेषज्ञ हैं तेज अंक उन लोगों के मुकाबले चार गुना अधिक है जो अपने शॉट का लक्ष्य पहले शॉट्स का औसत दूसरा धीमी गति से एक दसवें से कम था (जिनके पास एक है) तेज उद्देश्य)
  • अपनी पिस्तौल (हैंडगुन) का उपयोग करके बेहतर शीर्षक वाला छवि शीर्षक चरण 8
    4
    अधिकांश लोग बस गुड़िया के पीछे छेद की दीवार को भरने के बजाय लक्ष्य को सुरक्षित करने के लिए दूसरे के दसवें भाग का उपयोग कर सकते हैं। तेजी से निशानेबाजी कुछ अभ्यास करने की आवश्यकता है, अन्यथा आप वापस जा सकते हैं शॉट का लक्ष्य
  • अपनी पिस्टल (हैंडग्यून) चरण 9 का उपयोग बेहतर शीर्षक वाला चित्र
    5
    असल में, "बंदूक की नोक" (उल्लिखित में कैसे सही बंदूक (बंदूक) चुनने के लिए) अभी भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे तेज़ी से लक्ष्य प्राप्त करने के लिए समय की मात्रा कम हो जाती है, लेकिन जब से आप अभी भी अपने लक्ष्य का उपयोग कर रहे हैं, यह कम महत्वपूर्ण है।
  • अपनी पिस्तौल (हैंडगुन) का उपयोग करके बेहतर शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 10
    6
    दूसरी ओर, सबसे वास्तविक सशस्त्र मुठभेड़ कम से कम छह मीटर की दूरी पर होते हैं और फेंसर समुदाय में लक्ष्य दर 20% से अधिक है। इसके अतिरिक्त, चूंकि अधिकांश पुलिस विभाग अपने उद्देश्य को सुधारते हैं और जारी रखते हैं, यह स्पष्ट है कि वे बार (ब्राउनिंग स्वचालित राइफल) के उचित उपयोग के लिए असफल या उपलब्ध नहीं हैं और यह दृष्टि और मोटर कौशल के समन्वय को प्रभावित करता है। । इस प्रकार, शूटिंग प्वाइंट में ज्ञान और अभ्यास सुरक्षा और आश्वासन प्रदान कर सकते हैं कि एक दूर दूरी पर लक्ष्य मार सकता है। यदि शर्तों की अनुमति है तो लक्ष्य विधियों का उपयोग निषिद्ध नहीं है।
  • विधि 3
    त्वरित डी-फ्यूज

    जानें कैसे जल्दी और प्रभावी ढंग से आकर्षित करने के लिए. अधिकांश युग्म अप्रत्याशित रूप से होते हैं और इसलिए, फास्ट डेन्सफ़ंडे एक कौशल है जिसे पूर्ण किया जाना चाहिए। यहाँ हम आपको आकर्षित करने की तकनीक दिखाते हैं। पांच चरण हैं और प्रत्येक के पास एक बहुत ही उपयोगी उद्देश्य है। अगर आप अधिक विस्तृत निर्देशों की तलाश कर रहे हैं, तो इस लेख की समीक्षा करें कि कैसे एक बंदूक जल्दी से आकर्षित. जब तक आप शूटिंग रेंज पर नहीं हैं और आप लक्ष्य (निम्नलिखित नियमों के बाद) को हिट करने में सक्षम हैं, तो यह अभ्यास एक अनलोडेड हथियार के साथ किया जाना चाहिए। यदि आप ड्राइंग के बाद लक्ष्य को हिट करने में सक्षम हैं, यह एक अच्छा अभ्यास हो सकता है पहले शॉट के लिए अपने डेनफंडे के समय की कोशिश करें सफल।

    छवि शीर्षक से बेहतर आपका पिस्तौल (हैंडगन) का प्रयोग करें चरण 11



    1
    स्थिति 1: अपने शरीर के पास सहायक हाथ को रखें (आप अपने पेट को छू सकते हैं) जिस हाथ से आप पिस्टल पकड़ के ऊपर गोली मारते हैं और हथियार का एक अच्छा शॉट प्राप्त करने के लिए वापस आते हैं (जब भी मामले में)। किसी भी अवधारण प्रणाली को छोड़ दें
  • अपनी पिस्तौल (हैंडगुन) का उपयोग करते हुए बेहतर शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 12
    2
    स्थिति 2: बंदूक को इंगित करें (निष्क्रिय अवधारण कवर के लिए, एक फर्म पुल की आवश्यकता है), आस्तीन से कुछ सेंटीमीटर।
  • छवि शीर्षक से बेहतर आपका पिस्तौल (हाथी) का उपयोग करें चरण 13
    3
    स्थिति 3: कलाई को बारी और उस हाथ की कोहनी को कम करें जिसके साथ आप शूट करेंगे। यह बंदूक लक्ष्य की तरफ इंगित करेगी। किसी भी बीमा को अक्षम करें इस स्थिति से, आप एक करीबी लक्ष्य (यदि आवश्यक हो) हिट कर सकते हैं।
  • अपनी पिस्तौल (हैंडगुन) का बेहतर उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 14
    4
    स्थिति 4: लक्ष्य के आगे हथियार को स्थानांतरित करें जब हथियार आपके पेट से गुजरता है, तो सहायक हाथ को हथियार और हाथ के सामने ले जाएं, जिसके साथ आप अच्छी पकड़ पाने के लिए गोली मारते हैं।
  • अपनी पिस्तौल (हाथी) का उपयोग करने वाला बेहतर शीर्षक चरण 15
    5
    स्थिति 5: आंदोलन को पूरा करें, उस हाथ का विस्तार करें जिसके साथ आप एक अच्छी शूटिंग स्थिति के लिए शूट करते हैं। समर्थन कोहनी का समर्थन रखें (सीधे बेहतर है)।
  • छवि शीर्षक से बेहतर आपका पिस्टल (हैंडगुन) का उपयोग करें चरण 16
    6
    एक बार जब आप फायरिंग स्थिति में होते हैं, तो आपको हाथ से खींचने के दौरान अपने समर्थन के साथ वापस खींचना चाहिए। यह एक "आइसमेट्रिक प्रेशर" बनाता है, जो मुंह के ढक्कन को नियंत्रित करता है और हथियार के पीछे हटने की भावना देता है।
  • अपनी पिस्तौल (हैंडगुन) चरण 17 के साथ बेहतर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    आपको आस्तीन को विपरीत क्रम में बदलना चाहिए। स्थिति 3 बंद करने के लिए वापस खींचो, अपने पेट पर अपना हाथ रखो, ताले मत भूलना, कलाई बारी और कोहनी उठाने, बंदूक नीचे पिस्तौलदान में बिंदु और ताले जगह जैसा कि पहले बताया गया है, पिस्तौलदान की जगह लेने से पहले एक सामरिक रिचार्ज एक उत्कृष्ट विकल्प है, इसे इस्तेमाल किया जाता है (इस आलेख को जानें कि सामरिक रिचार्ज कैसे प्राप्त किया जाए)।
  • अपनी पिस्तौल (हैंडगून) चरण 18 का उपयोग बेहतर शीर्षक वाला चित्र
    8
    एक बार अभ्यास करने के बाद (धीरे ​​धीरे शुरू!) औसत से 500 से 1000 गुना (कोई मजाक नहीं, यह एक प्रक्रियात्मक मांसपेशी मेमोरी प्राप्त करने के लिए आपको कितनी बार अभ्यास करने की ज़रूरत है), ऐसा प्रतीत होता है कि आप बेहद तेज गोली मार सकते हैं। अभ्यास शुरू करने और लक्ष्य को मारना (यदि संभव हो)।
  • विधि 4
    शूटिंग की स्थिति, सुरक्षा और छिपाना

    शॉट्स का सामना करना, चेहरे पर बैठने और कवर के पीछे तार्किक है एक गोलीबारी में, आप हर समय खड़े नहीं हो सकते हैं क्राउचिंग अत्यंत महत्वपूर्ण है क्योंकि आपके द्वारा चुने गए कवर आपकी ऊंचाई नहीं हो सकते हैं।

    अपनी पिस्तौल (हैंडगुन) का उपयोग करके बेहतर चित्र प्राप्त करें चरण 1 9
    1
    उल्टा: आपको फर्श पर झूठ बोलने का अभ्यास करना होगा आप देखेंगे कि आपके देखो संरेखण बहुत अलग होगा और शॉट को नियंत्रित करने के लिए और अधिक कठिन हो जाएगा। फर्श पर आपकी स्थिति इस तरह से होनी चाहिए: अपने पेट पर लेट जाओ फिर, शूटिंग के किनारे की तरफ थोड़ा सा रोल करें। फर्श पर घुटने और समर्थन कोहनी रखें। आप किनारे पर थोड़ा सा हो सकते हैं, लेकिन हथियार जमीन पर पूरी तरह से स्तर के साथ अपने सिर पर आराम करेंगे और लक्ष्यों को देखते हुए। यह स्थिति पर्याप्त श्वास और एक बहुत ही स्थिर मंच की अनुमति देती है।
  • अपनी पिस्तौल (हैंडगू) के चरण 20 के साथ बेहतर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    फूहड़: यह स्थिति आपको सही तरीके से शूट करने के लिए एक बहुत ही स्थिर मंच प्रदान कर सकती है। अपने पीछे शूटिंग पैर रखें और आप मूल रूप से अपने पैर पर बैठे होंगे। शूटिंग घुटने जमीन और आपके पैर की अंगुली पर होगी। समर्थन घुटने पर समर्थन कोहनी आराम करो आप एक तिपाई स्थिति (सहायक पैर, तरफ उंगली शूटिंग करना और पक्ष की घुटने की शूटिंग करना), और जल्दी से स्थानांतरित करने की क्षमता (स्क्वेट स्थिति से और समय-समय पर चलने वाला अभ्यास) में होंगे।
  • अपनी पिस्तौल (हैंडगू) चरण 21 के साथ बेहतर बनाएं
    3

    Video: सर्दी में रूखे चेहरे को कोमल और चमकदार बनाने के अनोखे उपाय, दूध से फेस मसाज के फायदे।।

    संरक्षण और छिपाना: एक गोलीबारी के दौरान डेक के पीछे छिपाते हुए एक अच्छा विचार हो सकता है, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि आप उन सामग्रियों के पीछे अदृश्य होंगे। "संरक्षण" और "छिपाना" के बीच एक बड़ा अंतर है कार के दरवाजे और दीवारों जैसे ऑब्जेक्ट केवल आपको प्रतिद्वंद्वी के दृश्य (क्लोकिंग) से संरक्षित रखने के लिए काम कर सकते हैं, लेकिन ज्यादातर मामलों में, बुलेट इन ऑब्जेक्ट्स में घुसना कर सकते हैं। यह कुछ और है जो बुलेट को रोक सकता है और साथ ही आपको छुपाता है (सुरक्षा) को देखने के लिए अधिक उचित है। आप डेक के पीछे से शूट कर सकते हैं जब तक कि आप केवल आपके शरीर का थोड़ा सा उजागर करते हैं। अगर कवर इसे अनुमति देता है, तो अपने शरीर को उसी तरफ न देखें।
  • युक्तियाँ

    • जितना अधिक आप अभ्यास करते हैं, उतना ही बेहतर होगा।
    • चाहे आप एक सामरिक तैयारी या आत्मरक्षा के लिए अभ्यास करें, लक्ष्य के साथ धीमी गति और शूटिंग के बजाय, ज्यादातर प्रथाओं को बिना किसी बाधा और "तेज़ उद्देश्य" के साथ त्वरित करना चाहिए। दूरी 14 मीटर या उससे कम होनी चाहिए (यदि यह आगे है, तो "तेज उद्देश्य" का एक शॉट अविश्वसनीय हो सकता है)।
    • निम्नलिखित: जानने के लिए सही हथियार और गोलियां चुनें, और सुनिश्चित करें कि आप अपनी बंदूक का इस्तेमाल करते हुए ट्रेन करें
    • सदैव अपनी बंदूक बनाए रखें सही और अक्सर

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप शूटिंग रेंज को जानते हैं बुलेट लंबी दूरी की यात्रा कर सकते हैं और अवांछित दिशाओं में उछाल सकते हैं।
    • एक बंदूक गंभीर चोट या मृत्यु भी हो सकती है। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा वांछित दिशा में बंदूक का लक्ष्य रखते हैं और इसे किसी ऐसी चीज़ पर न लगाएं, जिसे आप शूट नहीं करना चाहते हैं
    • सभी प्रथाओं को सभी सुरक्षा नियमों, या एक अनलोड किए गए हथियार (या आप टोपी के पूरक के साथ राउंड की जगह ले सकते हैं) के साथ एक कानूनी और निजी परिसर के भीतर पालन करने वाली शूटिंग सीमा में किया जाना चाहिए।
    • किसी भी बन्दूक का इस्तेमाल केवल कानूनी और सुरक्षित जगह में किया जाना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप आग्नेयास्त्रों के उपयोग और परिवहन पर राज्य और स्थानीय नियमों को जानते हैं और उनके साथ पालन करें। नियम विभिन्न राज्यों में बहुत भिन्न हैं और विभिन्न देशों या शहरों में भिन्न हो सकते हैं।
    • सुरक्षा पहले! आग्नेयास्त्रों को बहुत खतरनाक हो सकता है यदि उनका उपयोग ठीक से नहीं किया गया हो। यदि आप एक अनुभवी शूटर नहीं हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक प्रमाणित प्रशिक्षक या अनुभवी शूटर की निगरानी है।
    • बंदूकें शायद ही कभी एक विवाद के लिए सही हथियार माना जाता है। पिस्तौल की तुलना में राइफल्स और शॉटगन अधिक शक्तिशाली हैं आप शून्य से नौ मीटर की दूरी पर स्थित लक्ष्य के लिए एक बंदूक का उपयोग कर सकते हैं, शॉटगन दो से 46 मीटर की दूरी पर स्थित लक्ष्य के लिए बेहतर है, और चार से 914 की दूरी पर स्थित लक्ष्य के लिए राइफल्स बेहतर हैं मीटर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com