ekterya.com

एक एनीमे लड़की के कपड़े कैसे खींचे

लोगों के लिए कपड़े पहनना आम बात है, भले ही वे असली हों या कागज़ पर चित्र। हालांकि, किसी व्यक्ति के शरीर पर रखे गए कपड़े के बुनियादी पहलुओं को व्यक्त करना मुश्किल हो सकता है, और लड़कियों को ड्राइंग करते समय अधिक कठिन होता है, क्योंकि उनके शरीर में घटता बनाते हैं और कपड़े दिखाना पड़ता है एक अलग तरीके से आप सरल कपड़े खींचने के लिए अपने आप को हमेशा के लिए सीमित नहीं कर सकते, इसलिए आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह एनीमे लड़कियों के लिए कपड़े खींचना सीखना है।

चरणों

भाग 1
कपड़ों की मूल बातें

ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 1
1
जिस तरह से कपड़े शरीर पर रखा जाता है निर्धारित करता है कपड़े उस शरीर के साथ "मिश्रण" नहीं करते हैं, जिस पर वे हैं, लेकिन लापरवाही से लटकाएं। ध्यान रखें कि किसी गोले के कपड़े का क्यूब पर एक से अलग आकार होगा। हर बार जब आपको संदेह है, कपड़े के नीचे क्या है, इस बारे में सोचें।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 2
    2
    महिला आंकड़ा के बारे में सोचो। स्टैरियोटाइप के अनुसार, महिला निकाय के पास "रेन-ग्लास" आकार होता है, जो लंबे पैरों और बड़ी छाती के साथ होता है। यह वास्तविक जीवन में सच नहीं है, क्योंकि सभी महिलाओं का शरीर अलग है! हालांकि, किसी लड़की के शरीर के आकार की परवाह किए बिना, यह एक लड़के की तुलना में इस तरह से अलग होगा कि बाद वाला अधिक कोणीय और सीधे होता है, जबकि पूर्व कम तीव्र दिखाई देता है
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 3
    3
    ध्यान रखें कि कपड़े किस प्रकार महिला शरीर पर दिखते हैं कपड़े शरीर के आकार और आकार को गोद लेते हैं। उदाहरण के लिए, यदि एक छोटी सी लड़की स्वेटर पर कई आकारों में बड़ी डालती है, तो यह स्पष्ट हो जाएगा, क्योंकि आस्तीन उसके हाथों से लटकाए हुए थे एक लड़की की छाती भी कपड़े के आकार का निर्धारण कर सकती है, क्योंकि बड़े से एक ब्लाउज ठीक से फिट नहीं हो सकता है, जिसके लिए बड़े आकार के उपयोग की आवश्यकता होगी।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 4
    4
    कपड़े और झुर्रियों के आकार के बारे में पता करें जब कपड़े किसी व्यक्ति के शरीर का पालन करते हैं, तो वे यह दर्शाते हैं कि वे कई आकृतियों, आंदोलनों या सामानों के साथ किसी ऑब्जेक्ट को कवर करने के लिए हमेशा निशान दिखाते हैं। ये अंक झुर्रियों के रूप में जाना जाता है।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 5
    5
    कपड़े के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सामान्य सामग्री के बारे में पता करें प्रयुक्त सामग्री का प्रकार कपड़ों की उपस्थिति का निर्धारण करेगा। कुछ वस्त्र नरम और पतले होते हैं जबकि अन्य मोटे और कठोर हैं।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 6
    6
    अन्य सामग्री की जांच करें ऐसे अन्य वस्त्र भी हैं जो केवल आकार और बनावट में अद्वितीय हैं। सामग्री उस समय या उद्देश्य के आधार पर भी भिन्न हो सकती है जिसके लिए इसे बनाया गया है, जैसे कि ऐतिहासिक, आधुनिक, भविष्यवादी या काल्पनिक पोशाक
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 7
    7
    जब वे चल रहे हैं तो कपड़े का व्यवहार करें। कपड़े एक साधारण तरीके से लटका नहीं करते हैं, लेकिन उस व्यक्ति के साथ चलते हैं जो उन्हें पहनते हैं। कपड़ों के प्रकार के आधार पर, सामग्री का बना होता है, लड़की द्वारा की गई कार्रवाई और हवा की उपस्थिति, कपड़े अलग-अलग तरीके से चलते हैं और शिकन करेंगे
  • भाग 2
    शैलियों

    ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 8
    1
    सही कपड़े चुनें निर्धारित करें कि आप क्या आकर्षित करने में सक्षम हैं और साथ ही आप एनीमे की लड़की को कैसे देखना पसंद करेंगे। इसके अलावा अपने व्यक्तित्व को भी ध्यान में रखें, जैसे कि एक अंधेरे और रहस्यमय लड़की एक फूलों की पोशाक पहनने कभी नहीं।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 9
    2



    स्कूल की वर्दी आकर्षित करने की कोशिश करें विद्यालय पर निर्भर करता है कि इस एनीमे लड़की में आती है, वह विभिन्न प्रकार की वर्दी का इस्तेमाल कर सकती है।
  • ठेठ नाविक वर्दी (नाविक फुकु) जो नियमित रूप से एनीम श्रृंखला में देखा जाता है, जिसे भी जाना जाता है seifuku, एक स्कर्ट के साथ एक सफेद ब्लाउज, ब्लाउज पर एक नाविक कॉलर और किसी तरह की एक टाई के होते हैं एनीमे और मंगा में, इन यूनिफॉर्मों में से अधिकांश में छोटे स्कर्ट हैं, लेकिन असली स्कर्ट्स में आमतौर पर घुटने की ऊंचाई या नीचे स्कर्ट है वे कम आकर्षित करते हैं क्योंकि जापान में कई लड़कियां कमर तक अपनी स्कर्ट को रोल करती हैं, जो इसे कम होने की उपस्थिति देता है। सामान्य तौर पर, यह माध्यमिक विद्यालयों में देखा जा सकता है, हालांकि उच्च विद्यालयों में इसका उपयोग भी किया जाता है।
  • जापान में उच्च विद्यालय धीरे-धीरे वर्दी को एक और पश्चिमी शैली के रूप में बदल रहे हैं, जिसमें एक साधारण शर्ट, एक स्कर्ट या पतलून, एक टाई और एक ब्लेज़र शामिल है। एक बार फिर, स्कर्ट कम नहीं हैं, वे लुढ़क गए हैं!
  • जिम वर्दी एक ठोस रंग, आम तौर पर काले या नौसेना नीले होते हैं। गर्मियों में जिम वर्दी में आम तौर पर जिम शॉर्ट्स और एक छोटी बाजू की शर्ट होती है। इसके भाग के लिए, शीतकालीन वर्दी आमतौर पर अधिक है और एक जैकेट है। स्कूल के आधार पर वर्दी में उपयोगकर्ता का नाम कांजी या कटकाना में लिखा जा सकता है। हालांकि, कटकना आमतौर पर विदेशी नाम वाले छात्रों के लिए आरक्षित है।
  • जो जूते बाहर का उपयोग करते हैं, वे आमतौर पर काले या अंधेरे भोज की एक जोड़ी होती हैं। हालांकि, जापानी स्कूलों में छात्रों को चारों ओर बदलने की आवश्यकता होती है उवाबीकी या नरम इनडोर चप्पल की एक जोड़ी। की उपस्थिति Uwabakis स्कूल के आधार पर अलग-अलग होता है, लेकिन रबर के तलवों के बिना एक खुली एड़ी के साथ विशिष्ट जूते मिल सकता है।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 10
    3
    एक आरामदायक कपड़े बनाएं इस प्रकार के कपड़ों को कुछ ऐसी चीज के रूप में परिभाषित किया जा सकता है जो आप आम तौर पर घर पर पहनेंगे या ज्यादातर लोग आमतौर पर गर्मियों के दौरान सर्दियों के महीनों या शॉर्ट्स और शर्ट के दौरान जीन्स और स्वेटर के रूप में उपयोग करते हैं। हालांकि, याद रखें कि कुछ लोगों के पास कुछ शैलियों हैं और कुछ, जैसे लोलिता फैशन, को आकस्मिक माना नहीं जाएगा।
  • जिस लड़की को आप आकर्षित करना चाहते हैं, वह सुंदर शैली है? "गठीला" माना जाने वाला शैलियां आम तौर पर "स्त्री" रंगों जैसे गुलाबी, बैंगनी और बेबी नीले रंग के कपड़ों से होती हैं, जिसमें पुलेट्स और गहने, साथ ही धनुष के साथ, कपड़े में या बालों में। यदि एनीमे लड़की स्कर्ट या पोशाक पहनती है, तो वह संभवत: पक्षों पर थोड़ा सा छिपाएंगे।
  • फैशन के अनुसार एनीमे लड़की की पोशाक क्या है? कई अलग-अलग प्रकार के संगठन हैं जो आप एक एनीमे लड़की पर आकर्षित कर सकते हैं। कपड़े और स्कर्ट, शॉर्ट्स, कार्डिगन या जैकेट, प्यारा डिजाइनर टी-शर्ट सिर्फ कुछ अंतहीन विकल्प हैं। बस यह सुनिश्चित कर लें कि आपने जो भी चीजें एक साथ रखीं हैं या जो आपका फैशन इंगित करता है उसके विपरीत क्या होगा!
  • यदि लड़की बहुत ही स्त्री नहीं है, तो आप उसे एक शानदार जोड़ी देने के लिए एक वीडियो गेम से प्रेरित एक गहरा जीन्स और एक शर्ट आकर्षित कर सकते हैं। ध्यान रखें कि इनमें से अधिकतर लड़कियों ने अपनी उपस्थिति में बहुत अधिक प्रयास नहीं किए हैं और बहुत से स्कर्ट भी नहीं पहनते हैं।
  • ढीली दिखने के लिए ऑप्ट अगर लड़की है gamer, कुछ हद तक अकेला या बस अच्छा लगने के बजाय आरामदायक महसूस करने के लिए प्यार करता है, एक स्वेटर या एक बड़े ब्लाउज और ढीली जींस की एक जोड़ी, या एक ढीला ब्लाउज के साथ एक बड़ी स्कर्ट के रूप में एक ढीला कपड़ों, आकर्षित करने की कोशिश। इस प्रकार के पोशाक के लिए उपयुक्त जूते ब्रांड कन्वर्ज़ या वैन के जूते हैं।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 11
    4
    उसे सोने के लिए एक कपड़े दो। जब तक एनीमे की लड़की अपने रोजमर्रा के कपड़ों के साथ सोती है, तो उसे एक नींद वाली पोशाक बनाने के कई अलग-अलग तरीके हैं।
  • नाइटगाउन जैसे वस्त्र सीधे लटका देते हैं, खासकर अगर सामग्री मोटी होती है बड़े शर्ट उसी तरह व्यवहार करते हैं, लेकिन नाइटगाउन के लिए एक अलग तरीके से आगे बढ़ते हैं, क्योंकि वे पूर्व के मुकाबले "घुमाएगी"
  • नियमित पजामा मूल रूप से पतलून की एक जोड़ी और एक टी शर्ट है। पजामा के प्रकार के आधार पर, शर्ट लंबे आस्तीन, लघु आस्तीन, बटन, फलालैन, नमूनों या सरल हो सकता है। सामान्य तौर पर, पैंट शॉर्ट या लम्बी हो सकते हैं, बाद वाले सजावट की तुलना में अधिक पैटर्न।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 12

    Video: कैसे कदम से एक ड्रेस आसान कदम ड्रा करने के लिए

    5
    औपचारिक पश्चिमी कपड़ों के लिए ऑप्ट पश्चिम में औपचारिक कपड़े आमतौर पर कपड़े और टक्सैडोस जैसे चीजों का उल्लेख करते हैं हालांकि, जापान में, कपड़ों के रूप आम तौर पर किमोनोज हैं, जिनमें से हम बाद में बात करेंगे।
  • सामान्य तौर पर, एनीमे की लड़कियों में एक औपचारिक लेकिन गैर-पारंपरिक रूप से उपस्थित होने पर वे लंबे समय तक संगठन पहनते हैं। इन संगठनों औपचारिक कपड़े या शादी के कपड़े की तरह हैं, जो प्रकार में भिन्न!
  • जापान में, कपड़े जो शरीर को ठीक से अनुकूल नहीं करते हैं अक्सर पर frowned हैं, लेकिन अगर आप चाहते हैं, तो आप एक tuxedo में anime लड़की आकर्षित कर सकते हैं।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 13
    6
    पारंपरिक जापानी कपड़े खींचना इस कपड़ों में किमोनोस और युकाट जैसे वस्त्र शामिल हैं हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप उन्हें चित्रित करने से पहले उनके बीच का अंतर जानते हैं।
  • एक किमोनो की गुना ड्राइंग करते समय सावधान रहें किमोनो हमेशा दाहिने ओर बाईं तरफ झुकता है, जब तक कि यह अंतिम संस्कार नहीं है!
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 14
    7
    बहुत "अजीब" फैशन बनाने की कोशिश करें। हर किसी को समाज के मानकों का पालन करना पसंद नहीं है, इसलिए आपका ऐनीम लड़की उन्हें क्यों पालन करे?
  • आप क्लासिक ईएमओ लुक चुन सकते हैं या दृश्य। ये आम तौर पर कुछ फैशनेबल कपड़ों के अलावा कृत्रिम और निर्जीव बाल के लिए खड़े होते हैं। देखो दृश्य रंगीन कपड़ों की विशेषता है जबकि ईमो आम तौर पर रंगों जैसे काले, भूरे रंग और लाल रंग के गहरे रंग के होते हैं। इन फैशियों का पालन करने वाली लड़कियों में से कुछ भी भेदी हैं!
  • लोलिता फैशन अपने बड़े, अलंकृत और लैस कपड़े के लिए जाना जाता है, साथ ही छतरियों और अत्यधिक स्त्रीत्व के रूप में सामान की इसकी विविध विविधता यह दर्शाती है।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 15
    8
    युद्ध के कपड़े दो। अधिकांश लोग अतिरंजित और खुलासा कवच के साथ लड़ाई नहीं करते हालांकि, अगर आप चाहते हैं कि आपका ऐनीम लड़की एक कवच पहनती है, तो उसे आकर्षित करने में संकोच न करें! बस ध्यान रखें कि कवच के साथ लड़ने के दौरान लड़की के साथ आगे बढ़ना चाहिए, इसलिए इसे इतनी तंग मत बनायें कि यह आपके आंदोलनों को रोकता है।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 16
    9

    Video: मंगा ड्रा करने के लिए: वस्त्र फोल्ड्स (अनुरोध)

    सामान जोड़ें सही सामान बाल संबंध, कंगन, अंगूठियां, हार, दस्ताने, मोज़े आदि हो सकते हैं। मोबाइल फोनों की लड़कियों को आमतौर पर किसी तरह का कलाई घड़ी या तावीज़ पहनना होता है। बिल्ली के कान भी एक आम सहायक हैं। इसके अलावा, यदि आप एक जापानी शैली चुनने जा रहे हैं, तो एक प्रशंसक हमेशा पर्याप्त होगा।
  • ड्रा ऐनीम गर्ल नामक छवि`s Clothing Step 17
    10
    अलग हेयर स्टाइल के साथ प्रयोग जबकि केशविन्यास और कपड़े समान नहीं हैं, एक केश एक संगठन के रूप को बढ़ा सकता है। उदाहरण के लिए, एक लड़की जो "प्यारा" दिखना चाहती है, वह अपने बालों में ब्रेड बना सकती है, जबकि जो कुछ सरल करना चाहता है वह एक चोटी बन सकता है चीजों को मिलाएं!
  • यहां तक ​​कि अगर आपके एनीमे की लड़की के पास कोई केश नहीं है, तो उसके बालों को उबाऊ नहीं दिखेंगे आप लहराती या घुंघराले बाल हो सकते हैं या यहां तक ​​कि सामान, जैसे बैंड, पिंस या बुनना कैप पहन सकते हैं।
  • यदि आप चाहें, तो आप अपने बालों को एक असामान्य रंग में पेंट कर सकते हैं। एनीमे में, केशविन्यास शायद ही वास्तविकता के अनुरूप होते हैं, और इसमें रंग भी शामिल होता है!
  • युक्तियाँ

    • आप कपड़ों के कुछ क्षेत्रों को छाया कर सकते हैं और अधिक यथार्थवादी स्पर्श के लिए झुर्रियाँ खींच सकते हैं। आप बाल को भी छाया कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि किनारों के छोर एक टिप में समाप्त हो जाएं ताकि बाल एक अधिक यथार्थवादी उपस्थित हो।
    • सुनिश्चित करें कि सिर, धड़ और पैर उचित आकार के होते हैं। उन्हें बेहिसाब मत करो या वे बेतुका दिखेंगे।
    • सामान्य आकार के स्तन कपड़ों के लिए सबसे उपयुक्त होते हैं। इस पहलू के साथ अतिरंजित मत हो, क्योंकि जो कुछ समय में देखा जाता है वह वास्तविक अनुपात के करीब नहीं है!
    • यदि आप एक स्कर्ट आकर्षित करने जा रहे हैं, तो हवा की वजह से विभिन्न प्रकार और आंदोलनों का प्रयास करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ड्राइंग पेपर-
    • पेंसिल, मार्कर (यदि आप उत्तरार्द्ध का उपयोग करते हैं, जो आपके विश्वास वाले होते हैं) -
    • इरेज़र (अधिमानतः एक सफेद एक है इसलिए यह कागज पर रंगीन स्पॉट नहीं छोड़ता है) -
    • रंगीन उपकरण-
    • एक अच्छी काली कलम (वैकल्पिक, यह काली स्याही के साथ पेंसिल रेखा खींचना उपयोगी है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com