ekterya.com

अगर आपके पास एक भरवां आंकड़ा है तो सुंदर दिखने के लिए

अपने खूबसूरत आकृति को चमकने के लिए, कपड़े पहने और खरीदने पर ध्यान देने के लिए कुछ विचार हैं। यह आलेख बताता है कि आप इसे से अधिक का लाभ लेने के लिए अपने सामान का आंकड़ा कैसे पहन सकते हैं।

चरणों

छवि सुंदर दिखती है अगर आपके पास एक फुलर चित्रा चरण 1 है
1
कपड़े पहनें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं जो कपड़ों बहुत ढीले या बहुत तंग नहीं पहनती एक आकार खोजें जो आपके लिए सही है
  • छवि सुंदर शीर्षक यदि आप एक फुलर चित्रा चरण 2 है
    2
    अपने सर्वश्रेष्ठ गुणों पर बल दें क्या आपके पास सुंदर बाल हैं? पैर की हत्या? इन विशेषताओं को उजागर करने वाली शैली चुनें एक अच्छा ब्लाउज या लिपस्टिक के साथ अपनी नीलाकार या अपने होंठों पर प्रत्यक्ष ध्यान दें, एक बुद्धिमान बेल्ट या स्वेटर का उपयोग करके जो आपकी कमर को नरम करता है यदि आपकी कमर आपके धड़ के बाकी हिस्सों की तुलना में संकुचित है, तो इसे एक अधिक हड़ताली बेल्ट के साथ दिखाएं।
  • Video: Calling All Cars: The General Kills at Dawn / The Shanghai Jester / Sands of the Desert

    छवि सुंदर है यदि आप एक फुलर चित्रा चरण 3
    3
    खरीदें जो आपके शरीर को फिट बैठता है, लेबल द्वारा इंगित नहीं किया गया। उसी कपड़े को 2 या 3 अलग-अलग आकारों में आज़माएं और जो आपके लिए सबसे अच्छा लगता है उसे चुनें आपके शरीर इसका मतलब यह है कि भले ही लेबल सही आकार कहलाता है लेकिन आपके रोल को निचोड़ता है, तो इसे खरीदना नहीं है
  • छवि सुंदर दिखती है अगर आपके पास एक फुलर चित्रा चरण 4 है

    Video: Section 4

    4
    एक उपयुक्त अंडरवियर खरीदना महत्वपूर्ण है अच्छे समर्थन के साथ एक ब्रा शुद्ध डायनामाइट में कुछ उबाऊ कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त ब्रा की कीमत पर लापरवाही नहीं करें कई डिपार्टमेंट स्टोर हेल्पर्स यह निर्धारित करने में सहायक होते हैं कि क्या ब्रा फिट बैठती है या नहीं यह सिफारिश की जाती है कि आप एक कप आकार खरीदते हैं जो आपके सभी सीने को, दोनों तरफ और अग्रेषित करता है (जब तक आप प्रभाव बढ़ाने के साथ ब्रा न खरीद रहे हों)। यह भी सुनिश्चित करें कि यह आरामदायक है - आकार सार्वभौमिक नहीं हैं एक निश्चित कंपनी का ब्रा आकार अच्छा महसूस कर सकता है, लेकिन दूसरी कंपनी का एक ही आकार बहुत तंग हो सकता है। धीरज रखो और उन्हें प्रयास करें। यह भी पैंटी पर लागू होता है
  • Video: Strategies For Managing Stress In The Workplace - Stress Management In Workplace(Strategies)

    छवि सुंदर है यदि आप एक फुलर चित्रा चरण 5 देखो सुंदर है
    5
    आप अंडरवियर खरीदने पर विचार कर सकते हैं जो कि नरम है और आपकी आकृति को आकार देता है न केवल यह आपके कपड़े बेहतर दिखता है, यह आपके आत्मविश्वास में मदद करता है !! अंडरवियर के लिए और अधिक अंक नहीं, हाँ!
  • छवि सुंदर है अगर आपके पास एक फुलर चित्रा चरण 6 है



    6
    शैली का फैसला करना उन कपड़ों के लिए व्यवस्थित न करें जो आपको अच्छी तरह फिट करते हैं। अच्छी तरह से स्टाइलिश कपड़ों के लिए देखो और इसे एक निवेश के रूप में खरीदने पर विचार करें। जब आप कपड़े पहनते हैं जो अच्छे लगते हैं, तो आपको अच्छा लगेगा और लोग आपको नोटिस करेंगे और आपको प्रशंसा देंगे।
  • छवि सुंदर दिखती है अगर आपके पास एक फुलर आकृति है चरण 7
    7
    विश्वास के साथ चलो आप कौन हैं, इसके बारे में खुश रहें - यह आपके लिए अधिक महत्वपूर्ण है और आपके बारे में अधिक बोलती है, जो कि आपके कपड़े या आकार से की गई है।
  • छवि सुंदर दिखती है अगर आप एक फुलर चित्रा चरण 8
    8
    अन्य लोगों को लगता है कि आपको क्या करना चाहिए, इसके बावजूद मज़ा लें। जैसे कार्यक्रम "क्या पहनना नहीं है" ("आपको पहनना नहीं चाहिए") वे कहते हैं कि आपको क्या करना चाहिए या इसका उपयोग नहीं करना चाहिए और उन सुझावों की उनकी योग्यता है लेकिन अगर आप वास्तव में तेंदुए की त्वचा के लिए उन लाइक्रा पसंद करते हैं! आप केवल निष्पक्ष रूप से पहनते हैं, भूरा या काले रंग के रंग के कपड़े उन्हें बेअसर करने में मदद करते हैं। बड़ा होने के बावजूद बोल्ड या उज्ज्वल होने के लिए ठीक है, बस स्टाइल और अच्छे स्वाद के साथ करो।
  • छवि सुंदर है अगर आपके पास एक फुलर चित्रा है, तो शीर्षक 9
    9
    पहनें जीन्स या सीधे पैंट वे आपके कूल्हों और बट पर जोर देंगे, लेकिन वे आपके घटता को भी लाभान्वित करेंगे। अपने पैरों को लंबे समय तक देखने के लिए निर्देशित जूते के साथ उन्हें पूरक करें।
  • छवि सुंदर है अगर आप एक फुलर चित्रा चरण 10 है
    10
    नाइटवियर खरीदने पर, याद रखें कि आप केवल कपड़े पहने तक ही सीमित नहीं हैं! एक उज्ज्वल ब्लाउज और खूबसूरत जूते के साथ एक काले कपड़े पैंट पहनें। यदि आप एक पोशाक पहनने का फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आपको फिट बैठता है! ब्रस के बिना ब्रा बड़े बस्ट के लिए इस्तेमाल करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए सावधान रहें कमर से बड़े आकार के लिए एक ट्यूलिप स्कर्ट चमत्कार भी कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • अधिक त्वचा दिखाना आपको पतले दिखाई नहीं देगा यह आपको प्लस आकार की महिला की तरह दिखता है जो बहुत अधिक त्वचा दिखाता है
    • सबसे भरी हुई आंकड़ों के लिए सही छवि खोजना मुश्किल हो सकता है बड़े लोगों के लिए बड़े आकार वाले अनुभाग या विशेष स्टोर वाले स्टोर पर जाएं या आप ऑनलाइन खरीदारी करने की कोशिश कर सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक सकारात्मक दृष्टिकोण
    • अच्छे, मजबूत और समझदार मित्र
    • एक शॉपिंग सेंटर, एक डिपार्टमेंट स्टोर आदि।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com