ekterya.com

अगर आप एक किशोरी हैं और आपको घर पर रहना है तो गर्मी का आनंद कैसे लें

चाहे यह बीमारी की वजह से हो या सिर्फ इसलिए कि आपके पास ड्राइवर का लाइसेंस या कार नहीं है, आपके पास ग्रीष्मकालीन नौकरी नहीं है, आप शिविर या गर्मियों की गतिविधियों का हिस्सा नहीं हैं या आप शहर से बहुत दूर रहते हैं, गर्मी के दौरान घर पर फंसी रहना बहुत उबाऊ हो हालांकि, थोड़ा रचनात्मकता के साथ, आप प्रतिकूल स्थिति का सबसे अधिक कर सकते हैं।

चरणों

छवि का शीर्षक आनंद गर्मी के रूप में एक किशोर जब आप`re Confined to Your Home Step 1
1
एक शौक खोजें बुनाई या सिलाई की कोशिश करो या एक उपकरण खेलने के लिए सीखो। यदि आप ऐसा कुछ पाते हैं जिसे आप करना पसंद करते हैं, तो आप इसे लगातार कर सकते हैं और आप बहुत अच्छे होंगे।
  • Video: KAYLA'S 13TH BIRTHDAY | We Are The Davises

    छवि का शीर्षक आनंद गर्मी के रूप में एक किशोर जब आप`re Confined to Your Home Step 2
    2
    अपने दोस्तों को आमंत्रित करें बेवकूफ काम करना हमेशा अधिक मज़ेदार होता है यदि आप किसी दोस्त के साथ होते हैं
  • छवि का शीर्षक आनंद गर्मी के रूप में एक किशोर जब आप`re Confined to Your Home Step 3
    3
    अपने आप को या अपनी कोठरी का पता लगाने के लिए कुछ समय ले लो आप घर पर लगभग सब कुछ कर सकते हैं और यदि आप अपने अलमारी को फिर से बदलने के लिए मॉल में नहीं जा सकते हैं, तो शॉपिंग ऑनलाइन करने का प्रयास करें!
  • छवि का शीर्षक आनंद गर्मी के रूप में एक किशोर जब आप`re Confined to Your Home Step 4
    4
    कंप्यूटर आपका दोस्त है विकीहाउ और अन्य समान पृष्ठों की कोशिश करें, आप पावरवॉल्यूम में बैंड की खोज या खोज भी कर सकते हैं। यूट्यूब एक अच्छा पेज है और इन सभी साइटों में आप पेज बना सकते हैं या जोड़ सकते हैं या, यदि आप बहुत ऊब हैं, तो आप वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डक्राफ्ट या द सिम्स खेल सकते हैं। अपने दोस्तों के साथ संपर्क में रहें और अपने पसंदीदा सोशल नेटवर्क पर चीजों को ब्राउज़ करें, जैसे माइस्पेस या फेसबुक।
  • छवि का शीर्षक आनंद गर्मी के रूप में एक किशोर जब आप`re Confined to Your Home Step 5
    5
    एक परियोजना बनाने के लिए शुरू करें कैसे अपने कमरे को फिर से सजाने के लिए या एक वेब पेज शुरू या एक नया एल्बम बनाने के लिए। गतिविधि को अपना समय व्यतीत करें और उस पर ध्यान और जागरूकता के साथ काम करें जब तक आप इसे खत्म नहीं करते। जब आप खत्म करेंगे तो यह आपको बहुत संतुष्टि देगा
  • छवि का शीर्षक आनंद गर्मी के रूप में एक किशोर जब आप`re Confined to Your Home Step 6



    6
    अपने ज्ञान को बढ़ाएं चीजें सीखें इंटरनेट शानदार है और पुस्तकालय भी है। एक थीम चुनें और एक विशेषज्ञ बनें खगोल विज्ञान (सितारों और ग्रह) और खाना पकाने की गतिविधियों में आप बहुत कम उपकरण या छोटे निवेश के साथ घर से कर सकते हैं। आकाश में कैसीओपिया को इंगित करने या अपने दोस्तों के लिए एक बड़ा कोब सलाद तैयार करने के लिए सक्षम होने से आपके मित्रों को पता चल जाएगा कि आपने गर्मियों को बर्बाद नहीं किया। यह आपको स्कूल के लिए अच्छी तरह तैयार करने में भी मदद करेगा - आप उन कुछ में से एक होंगे, जिन्हें तर्कसंगत सोच के साथ अनुकूलन नहीं करना है, जबकि अन्य जो कुछ भी नहीं करते हैं उन्हें फिर से सीखने में कुछ हफ़्तों का समय लगेगा।
  • छवि का शीर्षक आनंद गर्मी के रूप में एक किशोर जब आप`re Confined to Your Home Step 7
    7

    Video: चक्कर आने के कारण और आयुर्वेदिक उपचार chakkar ane ke karan aur ayurvedic upchar

    क्लासिक किताब पढ़ें साहित्य की क्लासिक्स माना जाता है "क्लासिक" एक कारण के लिए वे समय की कसौटी पर खड़े हो चुके हैं और अभी भी शानदार रीडिंग हैं, यहां तक ​​कि प्रकाशित होने के कई सालों बाद भी। न केवल यह एक अवशोषित शौक है, लेकिन आप अपने प्रदर्शनों की सूची में एक या दो क्लासिक पुस्तकों को जोड़कर अधिक शिक्षित और दिलचस्प भी देखेंगे। समझता है "लाज़रिलो डे टॉर्मस", भले ही इसे बहुत पहले लिखा गया हो। शुरुआत में, स्पैनिश थोड़ा समझना मुश्किल है क्योंकि लोग अब इस तरह से बात नहीं करते हैं, लेकिन आप इसे बहुत तेज़ी से इस्तेमाल कर सकते हैं और आप पन्नों में पृष्ठों को बदल देंगे। या यदि आप कुछ और चाहते हैं "आधुनिक", के साथ प्रयास करें "एक सौ साल अकेलापन"। यदि कोई पुस्तक बहुत अधिक काम है, तो कविता का प्रयास करें, वे अच्छे और छोटे हैं गुस्तावो एडॉल्फो बेकर्स, सीज़र वैलेजो और रूबेन डारीओ उत्कृष्ट लेखक हैं। यदि आप क्लासिक शुरू कर चुके हैं और आप इसे कभी भी समाप्त नहीं कर पाए हैं, तो यह आपके लिए यह मौका है! या यदि आपको पुस्तक के साथ आगे बढ़ने के लिए मुश्किल हो जाए, तो इसे कैसेट पर सुनें, जब आप कर सकते हैं, तो उबाऊ भागों को आगे बढ़ाएं।
  • छवि का शीर्षक आनंद गर्मी के रूप में एक किशोर जब आप`re Confined to Your Home Step 8
    8
    बहकाओ आप एक फिल्म या संगीत आलोचक हैं टीवी पर फिल्में देखें और उनके बारे में सोचें, उनके बारे में चर्चा करें और अपने परिवार या दोस्तों के साथ चर्चा करें। यही फिल्म आलोचकों ने किया है। यह मजेदार है और फिर आप फिल्मों के बारे में सामान्य ज्ञान खेलों में जीत सकते हैं। संगीत के साथ ऐसा ही करें, शैली का विश्लेषण करें, गति करें और इसके बारे में आलोचनाएं करें। आप इंटरनेट पर संगीत डेटाबेस में काम कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक आनंद गर्मी के रूप में एक किशोर जब आप`re Confined to Your Home Step 9
    9
    सूर्य का आनंद लें! एक अच्छी किताब या अच्छी पत्रिका के साथ एक गर्मियों में झूला में लेट जाओ या अपने आइपॉड, एमपी 3 या पीएसपी पर संगीत सुनें। आप ताजा हवा में सांस लेंगे, आपके पास एक अच्छा तन होगा और यह दिन बिताने का एक बेहतरीन तरीका भी है। नहीं, नहीं आपके पास है मैं एक शानदार गर्मी खर्च करने के लिए कुछ खास नहीं है! शांति, शांति और आराम करने का अवसर का आनंद लें!
  • छवि का शीर्षक आनंद गर्मी के रूप में एक किशोर जब आप`re Confined to Your Home Step 10
    10

    Video: पपीते के पत्ते 3rd और 4th स्टेज के कैंसर को सिर्फ 35 से 90 दिन में सही कर सकते हैं.

    अपने पसंदीदा टीवी शो या फिल्मों को देखें। ग्रीष्मकालीन टीवी देखने का एक उत्कृष्ट समय है और गर्मियों में देखने के लिए कई अच्छे शो हैं यदि आपको देखने के लिए कुछ भी नहीं मिल सकता है, तो आप फिल्मों और टीवी शो किराए पर जा सकते हैं या आप उन्हें ऑनलाइन देख सकते हैं या उन्हें इंटरनेट से डाउनलोड कर सकते हैं यदि आपके पास एक तेज़ कनेक्शन है आप एक फिल्म किराए पर या अपने दोस्तों के साथ जा सकते हैं यह देखने के लिए कि नवीनतम रिलीज़ क्या हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: COMO HACER UN PROTECTOR SOLAR CASERO PARA LA PIEL Y PORQUE / BLOQUEADOR salud con mary

    • आराम करो और कुछ भी न करें (आराम करो, ये ऐसे प्रोजेक्ट हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं!)
    • कुछ करना जो आपको पसंद है
    • कई नई चीजें करें

    चेतावनी

    • यदि आप कंप्यूटर पर या टीवी के सामने बहुत अधिक समय बिताते हैं, तो आपके माता-पिता ने प्रतिध्वनित हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com