ekterya.com

गर्मियों के प्रेम संबंध कैसे करें

क्या आप गर्मी को गर्मी की गर्मी से थोड़ा सा प्यार करना चाहते हैं? चाहे आप एक उष्णकटिबंधीय कल्पनाएं रहते हों या घर पर एकदम सही छुट्टी तलाशें, नियंत्रण से बाहर निकले बिना एक अद्भुत प्रेम संबंध रखने के लिए निम्नलिखित युक्तियों का पालन करें।

चरणों

छवि का शीर्षक है एक गर्मी के झुकाव चरण 1

Video: BRAJ RAHASYA 11गोवर्धन परिक्रमा सम्पूर्ण गिरिराज परिक्रमा दर्शन इतिहास महत्ब सहित PTV RAJASTHAN

1
सबसे अच्छा साहस साथी ढूंढें आदर्श रूप से, आपके द्वारा चुने जाने वाले व्यक्ति को आपके साथ निकटता से संबंधित नहीं होना चाहिए। पड़ोसियों या दोस्तों से बचने की कोशिश करें, क्योंकि जब चीजें बदलने लगेंगी तो वे अलग होने में बाधा डालेंगे। गर्मियों के रोमांच को खोजने के लिए कुछ अच्छे स्थान बार, समुद्र तट, एक पार्टी हैं या आप इसे ऑनलाइन भी कर सकते हैं। ग्रीष्मकालीन साहसिक कार्य के लिए आदर्श कोई ऐसा व्यक्ति जो आत्मविश्वास, ऊर्जावान और स्वतंत्र है। इस तरह, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके पास एक टूटे दिल के साथ छोड़ने के बिना एक महान समय होगा।
  • ह्यूज़ है एक गर्मी में घूमने वाला कदम 2
    2
    यह थोड़ा पता है अपने व्यक्तित्व और उन चीज़ों की खोज करें जो वह पसंद करते हैं स्वाभाविक रूप से, यदि आप समान बातें पसंद करते हैं, तो यह शानदार होगा। सबसे महत्वपूर्ण बात, उन लक्षणों की तलाश करें जो आप के साथ एक ग्रीष्मकालीन साहसिक कार्य करना चाहते हैं। अगर यह सहज रोमांच के लिए प्रवण होता है, तो यह अधिक संभावना है।
  • पता करने के लिए शरीर की भाषा के लक्षणों की तलाश करें कि क्या आपकी संभावना में रुचि है स्पष्ट संकेत आपके कान या बालों के साथ खेल रहे हैं, अपने हाथ को छूते हैं और जब आप बैठते हैं तो अपने पैरों के साथ इशारा करते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक गर्मी के झुकाव चरण 3

    Video: पराई स्त्री या पुरुष के साथ शारीरिक सम्बन्ध क्या बुरा है? Adultery [Sadhguru Hindi]

    3
    अपने इरादे के बारे में खुला होना साहस की संभावनाओं को पता होना चाहिए कि आप अपने अगले बड़े प्यार के साथ एक आकस्मिक संबंध चाहते हैं। आदर्श रूप से, गर्मी के अंत में एक या दोनों के पास बेहतर बदलाव होगा ताकि ब्रेक को आसान बना सके। यदि गर्मी समाप्त होने के बाद वे एक-दूसरे को देखते रहें, तो रिश्ता तनाव और असुविधाजनक हो सकता है
  • ह्यूज़ है एक ग्रीष्मकालीन छलांग चरण 4



    4
    अपने प्रेम संबंध के साथ समय का आनंद लें आप हमेशा के लिए अपने साहसिक के साथ नहीं होगा, तो इसे का सबसे बनाने के लिए सुनिश्चित करें साथ ही, ऐसा कुछ करने के लिए दबाव न महसूस करें जो आप नहीं चाहते हैं क्योंकि आपके हाथ में समय है।
  • छवि एक ग्रीष्मकालीन छूत चरण 5 शीर्षक है
    5
    अपनी निकास रणनीति की योजना बनाएं:
  • ईमानदारी का मार्ग: आदर्श रूप में, दोनों आसन्न अलग से अवगत हैं। यह रास्ते पर किसी भी संभावित असुविधा को रोकता है। सब के बाद, वे एक शुरुआत से समझौता किया था
  • भेस की सड़क: यदि आप पूरी तरह से ईमानदार नहीं हो सकते, तो इससे पहले कि आप रिश्ते को समाप्त करना चाहते हैं, एक हफ्ते से बचने की योजना शुरू करें। अंत करने के लिए एक अच्छा कारण या बहाना आविष्कार, विदेश में एक आश्चर्य की यात्रा के साथ काम है कि क्या, आप अपने साथी या अपनी दादी को पता था कि तीसरी बार के लिए मर जाएगा और घर जाने के लिए व्यवस्था करने के लिए किया है। जुदाई स्पष्ट और सरल होना चाहिए याद रखें, यह सिर्फ एक ग्रीष्मकालीन साहसिक है और आपने उस भागीदार को चुना जिसे आप नियंत्रित कर सकते हैं
  • छवि एक ग्रीष्मकालीन छूत चरण 6 शीर्षक है
    6
    अच्छे शब्दों पर साहसिक समाप्त करें उस व्यक्ति को मानें कि परिष्करण सर्वोत्तम है शायद आपको आपकी सहायता करने के लिए विशिष्ट ब्रेक वाक्यांशों का उपयोग करना चाहिए संबंध को पकड़ने से बचने के लिए ब्रेक स्पष्ट रखें और इसे स्पष्ट करें कि साहसिक आधिकारिक तौर पर समाप्त हो गया है।
  • Video: ध्यान लगाकर पढ़ाई कैसे करें | How to Study with Full Concentration | Awal

    युक्तियाँ

    • साहसिक कार्य समाप्त होता है जब गर्मी बढ़ती जा रही से किसी भी बंधन को रोकने के लिए समाप्त होता है।
    • एक साझेदार चुनें जो आपके जैसा ही दिखता है

    चेतावनी

    • प्यार में मत जाओ!
    • किसी को आप पहले से ही पता नहीं चुन लें यह फैसला आपको बाद में अफसोस करेगा आप किसी साहसिक कार्य के लिए दोस्ती तोड़ना नहीं चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com