ekterya.com

गर्मी के दौरान रिश्ते को बनाए रखने के लिए

गर्मियों में एक रिश्ते को बनाए रखना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आप कभी नहीं जानते हैं कि जब आप उस विशेष व्यक्ति को देख सकते हैं जिसे आप ज्यादा पसंद करते हैं, खासकर यदि वे स्कूल जाते हैं और हर दिन एक-दूसरे को देखने के लिए उपयोग करते हैं दुर्भाग्य से, गर्मियों के दौरान, यह बदलने की बहुत संभावना है अपने आप को अपनी नई स्वतंत्रता में समायोजित करें और यह सुनिश्चित करें कि आपके पास ये सरल कदम है जो आपके पास है।

चरणों

ग्रीष्मकालीन चरण 1 पर रिश्ते को बनाए रखें
1
जब भी आप कर सकते हैं बोलें संचार किसी भी संबंध में महत्वपूर्ण है, और यह गर्मियों में अलग नहीं है एक दिन में एक बार उससे बात करें, (शायद अधिक या कम, यह आपकी नियमित दिनचर्या पर निर्भर करता है) यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे यथासंभव करीब रहें।
  • कॉल करें, ईमेल या त्वरित संदेश भेजें - बस संपर्क में रहें यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस तरीके से उपयोग करते हैं, जब तक आप चीजें लगातार साझा करते हैं और एक ही पृष्ठ पर रहें

Video: अपने रिश्ते को नयापन और ताजगी से भरपूर बनाये रखने के लिए अपनाए ये टिप्स

ग्रीष्मकालीन चरण 1 बुलेट 1 के ऊपर रिश्ते को बनाए रखें
  • उसे बताओ कि आपके जीवन में क्या हो रहा है इससे दूसरे व्यक्ति को आपकी जिंदगी का हिस्सा महसूस करने में मदद मिलेगी, भले ही आप इसे हर रोज न देख सकें। इस बारे में बात करें कि आपने उस दिन क्या किया था और अगली बार जब आप एक-दूसरे को देखते हैं तो आप क्या करेंगे। अपने दोस्तों, परिवार, स्कूल वर्ष और उसके बाद के बारे में बताएं और सुनिश्चित करें कि आप सवाल पूछते हैं यदि आप वार्तालाप को बहते रहना चाहते हैं।
    ग्रीष्मकालीन चरण 1 बुलेट 2 के ऊपर रिश्ते बनाए रखने वाला चित्र
  • यदि आप रोमांटिक महसूस करते हैं, तो एक पत्र लिखें। एक पत्र को एक ईमेल या पाठ संदेश लिखने से अधिक समय और ऊर्जा लेता है, इसलिए यह एक संकेत है कि आप उस अतिरिक्त ऊर्जा को व्यक्ति में डाल सकते हैं। पत्र प्रभावी होने में लंबा होना जरूरी नहीं है। आपके साथ कुछ दिलचस्प साझा करें, या इस बारे में बात करें कि वह व्यक्ति आपको कैसा महसूस करता है सुनिश्चित करें कि आपको एक अच्छी लिखित पत्र के लिए कई बिंदु मिलेंगे।
    ग्रीष्मकालीन चरण 1 बुलेट 3 के ऊपर रिश्ते बनाए रखें
  • ग्रीष्मकालीन चरण 2 के ऊपर रिश्ते को बनाए रखें
    2

    Video: ये वास्तु टिप्स अपनाएं, रिश्तों में दूरियां घटाएं | vastu-tips-to-make-your-relationship-stronger

    सप्ताह में कम से कम एक बार समय बिताने की योजना बनाएं यदि संभव हो तो भौतिक संबंध बनाए रखना महत्वपूर्ण है, इसलिए तय करें कि आप क्या करना चाहते हैं और इसे करें। जितना वे व्यक्ति में एक दूसरे को देखते हैं, उतना ही अच्छा होता है।
  • समुद्र तट या पानी की चीख गर्मी पर गतिविधियों जब आप लंबे, धूप गर्मी के दिनों के बारे में सोचते हैं, तो आप सोचते हैं ... समुद्र तट! समुद्र तट या अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ पूल साझा करें यदि आप अभी भी पूरी तरह से अकेले नहीं महसूस कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों को आमंत्रित करें। किसी भी समय आप उस विशेष व्यक्ति को स्नान सूट में देख सकते हैं, यह एक अतिरिक्त है
    ग्रीष्मकालीन चरण 2 बुलेट 1 के ऊपर रिश्ते बनाए रखने वाला चित्र
  • गर्मी में फिल्में भी लोकप्रिय हैं, इसलिए उनमें से लाभ उठाएं एक सस्ता मैटिनी पर जाएं और देखेंगे फिल्म के बारे में चयनात्मक होना: एक्शन, कॉमेडी और हॉरर एक नियुक्ति के लिए सबसे अच्छी फिल्में हैं, लेकिन एक ऐसा चुनें, जो दोनों देखना चाहते हैं जिससे कि कोई भी नींद न करे या खराब समय न हो। यदि आपके शहर में एक आउटडोर सिनेमा है, तो इसका लाभ उठाएं!

    Video: ठंड में जरूर खाएं ये 9 चीजें, इनसे मिलती है शरीर को गर्मी




    ग्रीष्मकालीन चरण 2 बुलेट 2 के ऊपर रिश्ते बनाए रखने वाला चित्र
  • यदि आप गर्मियों में घर जाने की योजना बनाते हैं, तो घर के नियमों का सम्मान करें और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने माता-पिता के साथ। याद रखें, यदि माता-पिता आपको स्वीकार करते हैं, तो वे आपको अधिक बार आमंत्रित करेंगे यदि वे आपको पसंद नहीं करते हैं, तो शायद वे आपको आमंत्रित नहीं करेंगे, और यह आपके संबंधों का अंत भी हो सकता है यदि आप एक लड़के हैं, तो कहें "श्री"और "महिला"यहां तक ​​कि अगर यह अजीब लग रहा है, आप जो भी उपयोग करते हैं उसे साफ करें, कुछ घर का काम करने के लिए आपकी मदद करें, और अपने भाइयों के लिए अच्छा मत बनो। अपने पक्ष में रखे माता-पिता होने के कारण आपको गर्मियों के दौरान अपने प्रेमी या प्रेमिका को अधिक समय देखने में मदद मिलेगी।
    ग्रीष्मकालीन चरण 2 बुलेट 3 के ऊपर रिश्ते को बनाए रखें
  • ग्रीष्मकालीन चरण 3 पर रिश्ते को बनाए रखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    मूल्य जब आप एक साथ बिताते हैं। आप एक कारण के लिए इस संबंध में हैं: दूसरे व्यक्ति आपको अच्छा महसूस करता है, आप एक बेहतर व्यक्ति बनना चाहते हैं, आपको जिंदा रहने के लिए खुश करता है खैर, यह साबित करें! जब आप अपने विशेष व्यक्ति के साथ हों, तब खुश रहें और उनके पास हर दूसरे का लाभ उठाएं।
  • वह विशेष व्यक्ति बताएं कि वह आपको कैसा महसूस करता है यह गड़बड़ होना जरूरी नहीं है सिर्फ ईमानदार और अपनी भावनाओं को सुनें कुछ के रूप में सरल रूप में "मैं तुम्हारे पास भाग्यशाली हूं" या "अगर कहीं तुम्हारे साथ नहीं है तो मैं कहीं और नहीं बनना चाहता हूं" यह आपको एक स्वाद देता है कि आपको कैसा महसूस होता है और एक दूसरे के साथ अधिक अंतरंग होने के लिए दरवाजा खोलता है
    ग्रीष्मकालीन चरण 3 बुलेट 1 पर एक रिश्ते बनाए रखें शीर्षक वाला चित्र
  • महत्वपूर्ण तिथियाँ या वर्षगांठ का जश्न मनाएं यदि आप थोड़ी देर के लिए एक साथ रहे हैं, तो ये तारीख मनाई जा रही है जब तीन महीने की जयंती होगी। वह दूसरे व्यक्ति को बताएगा कि आपने ध्यान दिया है और यह एक संकेत होगा कि आप खुश हैं कि वे अभी भी एक साथ हैं। यह अतिरंजित होना जरूरी नहीं है, जब तक व्यक्ति जानती है कि आप यह क्यों कर रहे हैं।
    ग्रीष्मकालीन चरण 3 बुलेट 2 पर संबंध बनाए रखें
  • नई चीजों की कोशिश करने से डरो मत। तो वह एक संगीत कार्यक्रम के लिए कभी नहीं गया है, या वह चिड़ियाघर के लिए कभी नहीं गया है ठीक है, गर्मियों में आपके द्वारा पहले कभी नहीं किए गए चीजों की कोशिश करने का सही मौका है मज़ा, रोमांचक और साहसी बातें करने से आपके रिश्ते को मजबूत करने में मदद मिलेगी। यदि आपको अपने साथ आने के लिए एक पिता की ज़रूरत है, चिंता न करें - अगर आपके पास सही मानसिकता है तो मजेदार हो सकता है
    ग्रीष्मकालीन चरण 3 बुलेट 3 पर रिश्ते को बनाए रखें
  • Video: kiss Benefits | किस करने के पाच फायदे जानिए कैसे और कब

    युक्तियाँ

    • वेबकैम प्राप्त करें और MSN, AIM या Yahoo! का उपयोग करें मैसेंजर ताकि वे अधिक बार देखा जा सके।
    • उन जगहों पर उसे आमंत्रित करें जो आप दोनों को पसंद करते हैं। उसे अपने पसंदीदा स्थानों के बारे में पूछें

    चेतावनी

    • कुछ माता और विशेषकर माता-पिता (यदि यह उनकी बेटी है) बस आपको प्यार नहीं करेंगे अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो उन्हें मजबूर करने की कोशिश न करें। सिर्फ उन्हें दिखाएं कि आप कभी भी उसके और उनकी बेटी के बीच नहीं खड़े होंगे और कभी उसे चोट नहीं पहुंचेगी या उसे अपमान करेंगे।
    • जब आप घर जाते हैं, तो हर दूसरे को छूना या चुंबन नहीं करना चाहिए यह माता-पिता और शायद लड़की भी डराता है, बस क्योंकि उनके माता-पिता वहाँ हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com