ekterya.com

कैसे एक चम्मच गुना

चूंकि इज़राइली भ्रामक उरी गैलर ने 1 9 70 के दशक में अमेरिकियों को चकरा झुकने के अपने टेलीकिनेटिक भ्रम के साथ चकित किया था, लोग सोच रहे हैं कि चाल कैसे काम करता है। सच्चाई यह है कि दूसरों को अपने मन को चमकाते हुए समझाने के कई अलग-अलग तरीके हैं, हालांकि इनमें से कोई भी वास्तव में टेलीकेनिसीस का उपयोग नहीं करता है। थोड़ा अभ्यास के साथ, कम समय में आप अपने मित्रों को अपने साथ आश्चर्यचकित करेंगे नए कौशल

.

चरणों

विधि 1
बिना चम्मच पूरे चम्मच का उपयोग करें

बेंड ए स्पून चरण 1

Video: रोज एक चम्मच जीरे के सेवन से तीन गुना तेजी से कम होता है फैट | Fast Weight Loss With Cumin

1
चम्मच को पकड़ो ताकि सिर नीचे का सामना कर रहे हों। एक आम धातु चम्मच ले लो और इसे खड़ी जगह, नीचे सिर। अपने प्रभावी हाथ से चम्मच के निचले आधे हिस्से को पकड़ो दूसरे हाथ का उपयोग चम्मच के ऊपरी हिस्से को पूरी तरह से संभाल लें। ऐसा दिखना चाहिए कि ऊपरी हाथ में चम्मच पकड़े हुए थे, लेकिन आपके अंगूठे को संभाल के आसपास लपेट नहीं करना चाहिए।
  • दर्शकों को इस चाल के लिए आपके सामने होना चाहिए।
  • यदि आप चाहते हैं, तो आप यह साबित कर सकते हैं कि चम्मच आम चम्मच है ऐसा करने के लिए, उसे मेज के खिलाफ दस्तक दें या दर्शकों के सदस्यों को उसे छूने दें।
  • 2
    टेबल के विरूद्ध चम्मच को पुश करें, जब आप इसे पीछे की तरफ गिरते हैं। मेज के खिलाफ अपने सिर की नोक रखो और इसे कठिन धक्का करने के लिए बहाना। चम्मच को अपने निचले हाथ से पुश करें ताकि आपके दर्शक प्रयास को देख सकें इस बीच, अपने ऊपरी हाथ को एक ही ऊर्ध्वाधर स्थिति में रखें, लेकिन चम्मच पीछे की तरफ गिरा दें। अपने निचले हाथ की रिंग और पिंकी उंगलियों पर संभाल आराम करो।
  • 3
    चम्मच को सीधा करने का बहाना अपने श्रोताओं को अपनी मूल स्थिति में चम्मच वापस लाने की अपनी जादुई क्षमता दिखाएं। ऐसा करने के लिए, आप आसानी से अपने हाथों को चम्मच पर चला सकते हैं और फिर इसे अपने दर्शकों को दिखाने के लिए उठा सकते हैं। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि लोगों को सीधे चम्मच नहीं दिखाई दे, जबकि इसे जारी रखने के लिए कहा जाता है।
  • विधि 2
    एक टूटी हुई चम्मच का प्रयोग करें

    बेंन्ड ए स्पून चरण 4 नामक छवि
    1
    यथार्थवादी रहें यह तकनीक कैमरे पर अच्छा लग रहा है, लेकिन आप शायद एक लाइव ऑडियंस को धोखा नहीं कर सकते यदि आप दूरी से ऐसा करते हैं तो यह काम कर सकता है, लेकिन जब से चम्मच को तोड़ने का कोई आसान तरीका नहीं है, तो चाल के लिए अच्छी तरह से समाप्त करना मुश्किल होता है।
  • Video: रोज एक चम्‍मच जीरे के सेवन से तीन गुना तेजी से कम होता है फैट

    2
    चम्मच तोड़ो अगर आपके पास हैक्स है, तो आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि हेडल से सिर को अलग करके चम्मच में कटौती कर सकें। यदि नहीं, तो मैन्युअल रूप से बाल्टी को पीछे और पीछे कई बार भी झुका कर काम कर सकते हैं। समाप्त होने पर रेत के तेज किनारों
  • बेंन्ड ए स्पून चरण 6 नामक छवि
    3
    अपने तर्जनी और अंगूठे के बीच चम्मच के दोनों ओर पकड़ो आपका हाथ सिग्नल के समान होना चाहिए "ठीक", लेकिन मध्य उंगली के साथ, अंगूठी और छोटी उंगली विस्तारित की बजाय आराम से। चम्मच के दो हिस्सों को किसी तरह से पकड़ लें जिससे पूरे चम्मच को पकड़ने का भ्रम पैदा हो।
  • 4



    धीरे धीरे अपना हाथ धीमा करो चम्मच के दोनों छोर नीचे झुकाव का भ्रम पैदा कर देंगे। सुनिश्चित करें कि चम्मच के किसी भी हिस्से को छोड़ने के लिए अपना हाथ ढीले न करें।
  • विधि 3
    एक टूटी हुई चम्मच और एक जोड़कर चम्मच का प्रयोग करें

    1
    चम्मच तोड़ो आप मैन्युअल रूप से या एक हैक्स के साथ ऐसा कर सकते हैं। समाप्त होने पर रेत के तेज किनारों
  • 2
    दूसरे चम्मच को मोड़ो। इसे 90 डिग्री के कोण के रूप में बनाए रखने के लिए चम्मच के सामने से इसे दबाए रखें और नीचे संभाल लें। जब चम्मच फर्श पर सीधा है, तो सिर को आकाश की ओर इशारा करना चाहिए
  • 3
    अपने सूचक उंगली और अंगूठे का उपयोग कर सिर के पीछे जोड़कर चम्मच को पकड़ो। यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो सिर को आपके दाहिनी ओर इंगित करना चाहिए। यदि आपको हाथ छोड़ दिया गया है, तो आपको अपनी बाईं ओर इंगित करना चाहिए। संभाल सीधे आपके हाथ की हथेली के साथ होना चाहिए और आपको इसे एक कोण पर रखना चाहिए जो आपको इसे अपनी कलाई के पीछे छिपाने की अनुमति देता है और अपने हाथ के नीचे स्पष्ट दिखाना नहीं चाहिए। अपनी उंगलियों के बाकी भाग एक दृश्य ढाल बनाते हैं जो तुला चम्मच के हैंडल को ब्लॉक करता है ताकि इसे नहीं देखा जा सके। सुनिश्चित करें कि उन्हें अच्छी तरह से एक साथ बनाए रखें, जिसके द्वारा चम्मच देखा जा सकता है बनाने से दरारें को रोकने के लिए।
  • 4
    एक ही उंगलियों का उपयोग करके टूटी हुई चम्मच को संभालो। यह विचार भ्रम पैदा करना है कि टूटी हुई हैंडल झुका हुआ चम्मच के सिर से जुड़ा हुआ है। अपनी उंगलियों के सुझावों के बजाय इसे पकड़ने की कोशिश करें ताकि आप अपने हाथ को ढकेलकर धीरे-धीरे संभाल कर सकें, जबकि अभी तक चम्मच तुला को मजबूती से पकड़े हुए हो।
  • 5
    अपने हाथ को धीरे-धीरे टूटे हैंडल को रिलीज करने के लिए छोड़ दें। यह झुकाव, भ्रम पैदा कर रहा है, जिससे झुकाव हो रहा है। सुनिश्चित करें कि इसे इतना ढीला न करें कि संभाल घूमता है
  • 6
    टूटी हैंडल छिपाएं एक त्वरित आंदोलन के साथ, "युगल" पूरी तरह से अपने हाथ की हथेली की दिशा में टूटी हैंडल को संभालना (यह सुनिश्चित करना कि दो संभाल एक साथ आने पर एक संदिग्ध शोर नहीं बनाते हैं) और दूसरी तरफ अपनी मुट्ठी से चम्मच मोड़ पर स्लाइड करें।
  • 7
    चम्मच तुला के साथ दर्शकों को विचलित करें इसे देखने के लिए इसे पकड़ो, तालिका के खिलाफ उसे दो बार टैप करें या इसे देखने के लिए दर्शकों के किसी सदस्य को आमंत्रित करें। जबकि वे तुला चम्मच पर ध्यान दे रहे हैं, तो टूटी हुई चम्मच को अपनी जेब में स्लाइड करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com