ekterya.com

भाग्य के पहिये पर सही अक्षरों का चयन कैसे करें

क्या आपने कभी सोचा है कि जब आप "भाग्य का पहिया" खेलते हैं तो चुनने के लिए तार्किक पत्र क्या हैं? यहाँ हम आपको कुछ युक्तियां देते हैं, यह जानने के लिए कि आप कब खेलते हैं, या यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में खेलते हैं तो देखने के लिए कौन से पत्र देखे!

चरणों

1
सुनिश्चित करें कि आप पहले पत्र बोर्ड और श्रेणी में सावधानी से देखें। इससे आपको यह पता चलेगा कि किस पत्र को पहले चुनना है।
  • 2
    अंग्रेजी भाषा में सबसे आम पत्रों को ध्यान में रखें: ई, टी, ए, ओ, आई, एन, एस, एच, आर, डी, एल, सी, यू।
  • 3
    ध्यान दें कि पत्र R सामान्य रूप से सफल, एच से कम आम है, जो दुर्लभ है और एल सूची के नीचे दिखाई देता है।
  • 4
    यदि श्रेणी बहुवचन है, तो 90% मौका है कि कम से कम एक एस पहेली में है यह 90% है क्योंकि सभी बहुवचन एस के साथ समाप्त नहीं होते हैं। अगर कोई संकेत नहीं है तो "&"यदि आप एन, डी और ए को खरीद सकते हैं तो देखें।
  • 5
    श्रेणियों में गीत / कलाकार और शीर्षक / लेखक, अधिकांश प्रतियोगियों आमतौर पर पत्र बी और वाई के लिए नहीं पूछते हैं। यद्यपि उनसे पहले पूछना चाहिए क्योंकि यह तार्किक है कि वे पहेली में होंगे क्योंकि एक शब्द "BY" (द्वारा) ले जाएगा।
  • 6
    एस्ट्रेला और चरित्र, एस एक सदस्य के रूप में एक खरीदने के लिए जारी रखने का विकल्प है, यह पहेली में शब्द "के रूप में" (के रूप में) को खोजने के लिए निश्चित है।
  • 7
    "मैप पर" (मैप पर) अगर टी चार-अक्षर शब्द का तीसरा अक्षर है, तो सी और वाई अंदर से होने के लिए शहर (शहर) का इंतजार करते हुए एक स्वर के रूप में खरीदने से पहले निम्नलिखित विकल्प हो सकते हैं पहेली की
  • 8
    "फूड एंड ड्रिंक" में टी के लिए पहले पूछें। यदि टी चार-अक्षर वाले शब्द का तीसरा अक्षर है, तो डब्ल्यू और एच निम्नलिखित विकल्पों में से एक स्वर के रूप में खरीदने से पहले हो सकता है, उम्मीद कर रहा है कि पहेली के भीतर के साथ (साथ) पहेली है। "खाद्य और पेय" में एक और संकेत यह है कि सीने (चिकन) या चॉकलेट की प्रतीक्षा में सात अक्षरों के एक शब्द में या नौ में से एक हो सकता है। अगर आपको नौ-शब्द शब्द दिखाई देता है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए पहले टी के लिए पूछें कि यह शब्द में दूसरे अंतिम पत्र है, यह जानने के लिए कि क्या यह चॉकलेट होगा यदि कोई चार-अक्षर शब्द सी के साथ शुरू होता है, तो शब्द केक (केक) हो सकता है, जब तक कि कैन कैन (चीनी के गन्ना) के रूप में कैन (गन्ना) शब्द नहीं था, जिसे छुट्टी रिकॉर्डिंग के लिए माना जाएगा ।
  • 9
    अगर टी तीन में से एक शब्द के पहले अक्षर है, वहाँ एक 90% संभावना एक एच है कि वहाँ इससे पहले कि आप ई खरीदते हैं, उम्मीद है कि पहेली निश्चित लेख है।
  • 10
    अगर आपको लगता है कि टी हमेशा के लिए नहीं है (के लिए) टी के लिए होगा यदि आप ओ खरीदते हैं और जहां नहीं सोचा कि स्वर कहाँ जाए, पहिये को चालू करें और वी के लिए पूछें।
  • 11
    एक "TITLE या PHRASE" जिसका दो अक्षर वाला शब्द है, में शब्द (डी) हो सकता है। सुनिश्चित करने के लिए पहले एन के लिए पूछें
  • 12
    "ओनो नाम" के लिए, पहले शब्द को सफेद में देखें, अगर उसके पास पांच अक्षर हैं, तो टी और आर के लिए पूछें अगर ऐसा लगता है: ¬_ _ टी ¬_ आर, पहिया को चालू करें और स्वर के रूप में ए और ओ खरीदने से पहले सी मांगते हैं। यदि _ _ _ _ _ टी आर, एस और सी अपनी आवाज के रूप में ए और ई अनुरोध करने से पहले एक उच्च डॉलर मूल्य के साथ कई व्यंजन पूछ लें चाहता है।



  • 13
    यदि आप जानते हैं कि उनके बीच कौन से शब्द हैं, तो उलटी गिनती दिलचस्प हो सकती है। अगर `` _ _ _ _ के लिए अंत में एक पत्र के साथ एक लंबा शब्द है, तो आपको स्वर के रूप में मैं खरीदने से पहले एम या डी के लिए पूछना चाहिए। के लिए `दो जगहों के बाद, आर या एल पूछने के लिए सबसे अच्छा है और अगर कोई भी 2 स्थानों को भरने नहीं देता, तो वी के रूप में ई खरीदने से पहले वी के लिए पूछने की कोशिश करें।
  • 14
    यदि आप एन के लिए पूछते हैं और यह बहुत लंबे शब्द का दूसरा आखिरी पत्र है, तो मुझे खरीदने से पहले जी की मांग करने का प्रयास करें। यह "ईवेंट" या "गेम और मजेदार" में पाया जा सकता है
  • 15
    यदि पहेली में कोई क्यू है, तो Q खरीदें यू के बाद से यू का अनुसरण करता है।
  • 16

    Video: Michael Dalcoe The CEO How to Make Money with Karatbars Michael Dalcoe The CEO

    अगर आपको कोई रिक्त स्थान दिखाई देता है और आपके पास धन है, तो पहले को खरीदने की कोशिश करें और अगर आप वहां विश्वास नहीं करते हैं, तो इसे खरीद लें। याद रखें कि यदि आप नहीं जानते कि, पैसे लेने के लिए और स्वर खरीदते हैं, वे हमेशा मदद कर सकता है, वहाँ है, खासकर यदि पर्याप्त पैसा है, और यदि संभव हो तो पुरस्कार हिस्सेदारी पहेली पर सम्मानित किया। तो अगर आप क्या व्यंजन चुनने के लिए तो पता नहीं है, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि व्यंजन पहिया चालू करने के बाद चयन करेंगे बनाने के लिए मुखर खरीद के लिए कम से कम $ 250 है।
  • 17
    यदि "थिंग" दो-अक्षरों के शब्द से शुरू होता है, तो यह एएन (ए / ए) शब्द होने की अधिक संभावना है, इसलिए ए को खरीदने से पहले एन की मांग करें, मान लें कि अगला शब्द एक स्वर के साथ शुरू होता है या एक मूक एच के साथ
  • 18
    यदि आप संकेतों के साथ एक पहेली है?, पत्रों का सबसे अच्छा विकल्प पहली बार डब्ल्यू होता है, क्योंकि एच 90% मौका होगा कि एच पहेली में है, बस के रूप में पहला शब्द हो सकता है (सकता है)। अन्य संभावित शब्द होंगे: कौन (कौन), क्या (क्या), कब (कब), क्यों (क्यों), कहां (कहाँ), कैसे (कैसे) क्या शब्द हो सकता है की एक विचार पाने के लिए रिक्त स्थान पर सावधानी से देखें अगर आप डब्ल्यू एच_ को देखते हैं तो हे सुनिश्चित करने के लिए पहले ओ खरीद लें, अगर ओ कहीं और है, तो वाई के लिए पूछने के लिए पहिये को चालू करें।
  • 19

    Video: इस गाने में पवन सिंह से हेरोइन को हो गया था प्यार - पवन सिंह का सबसे गरम गाना - इसको बच्चे ना देखे

    यदि आप कोई भी देखेंगे (बिंदु) पहेली में, जैसे _ _ पहले आर के लिए पूछने की कोशिश करें और फिर अपने पत्र को दूसरे पत्र के साथ प्रयोग करें, या तो एक डी या डीआर के लिए एम। (डॉक्टर) या एमआर (सर) - वैसे भी यदि पत्र आपको नहीं मानते हैं, तो यह एसटी हो सकता है। "पवित्र" के लिए यदि _ _ प्रकट होता है एम, आर और एस के लिए पूछें, क्योंकि ये अक्षर पहेली के उस भाग में हो सकते हैं।
  • 20
    यदि आप पहेली में प्रमुख शब्दों में से एक जानते हैं, तो संदर्भों का उपयोग करने के लिए पता करें कि अन्य कीवर्ड क्या होंगे। उदाहरण के लिए, यदि पहेली दो-शब्द का पेशा है, और आपको लगता है कि शब्द "इंजीनियर" है, तो विभिन्न प्रकार के इंजीनियरों के बारे में सोचें जो पहले शब्द के रूप में दिखाए गए हैं।
  • 21
    जब आप उच्च डॉलर राशि तक पहुंच जाते हैं तो कई व्यंजनों के लिए पूछने की कोशिश करें। $ 300 या $ 400 प्रत्येक के लिए पांच व्यंजन आपको खुश करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप एक व्यंजन escogieras केवल पहेली में एक ले खुश नहीं हो सकता है? सुनिश्चित करें कि आप डॉलर के उच्च राशि के लिए कई व्यंजनों को बचाएं, कम से कम $ 600 की तरह
  • 22
    गायन खरीदें वे 250 डॉलर खर्च करते हैं और पहेली को हल करने की कोशिश करते समय बहुत उपयोगी हो सकते हैं ताकि आपको पहिया को चालू नहीं करना पड़े। यदि आप नि: शुल्क प्ले (नि: शुल्क खेल) के लिए मिलते हैं तो आप एक स्वतंत्र स्वर के लिए पूछ सकते हैं, इसलिए जब आप वहां जाते हैं तो स्वरों के लिए भी हो, तो आपको एक के लिए पूछना चाहिए। यह आपको ऐसा करने के लिए प्रभावित नहीं करेगा, क्योंकि यदि आप गलत पत्र की मांग करते हैं, तो आप अपना मोड़ नहीं खोएंगे।
  • 23
    जब श्रेणी "आप क्या कर रहे हैं?", इसमें" समय "(मैं, एंडो, इएंडो) का 90% समय है, आपको उन अक्षरों के लिए पूछना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • में: एस _ _ _ ई शायद स्यूस (सॉस) होगा अगर यह "खाद्य और पेय" में है
    • में: _ आर ई ए _ यदि आप "खाद्य और पेय" में हैं तो आप डी या एम का ऑर्डर कर सकते हैं। यदि डी शब्द में है, तो बी के लिए पूछें। यदि एम शब्द में है, तो सी के लिए पूछें। यह सपना हो सकता है जो कि "फ़्रासे" या "ईवेंट" में फिट हो।
    • अगर यह "एक ही नाम" है और साइन नहीं मिला है "&", पहेली में एक और (वाई) हो जाएगा
    • में: _ _ आर एल _ शायद विश्व (विश्व) होगा
    • ऐसी कल्पना कीजिए जो कुछ रिक्त स्थान में फिट हो सकते हैं:
    • में: _ _ _ _ एन टी _ _ एन या तो फ़ारेन (स्रोत) या पहाड़ (पहाड़) हो सकता है

    चेतावनी

    • जब आप पहिया को चालू करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप छोटे मोड़ नहीं करते हैं, यह अच्छी तरह से स्पिन करें और उच्चतम डॉलर के मूल्य को प्राप्त करने का तरीका ढूंढें। यह स्पष्ट नहीं है कि आप वहां गिरने की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि पैट आपको इसे फिर से चालू करने के लिए कहेंगे अगर आप देखते हैं कि आप किसी विशेष स्थान तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जाहिर है आपको और अधिक प्राप्त करने के लिए पैसे खर्च करने की आवश्यकता होगी, क्योंकि यात्रा और आवास के दौर यात्रा व्यय अपने दम पर चलते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com