ekterya.com

भाग्य के पहिये (भाग्य का पहिया) में भाग लेने के लिए कैसे

फॉर्च्यून का पहिया (फॉर्च्यून का पहिया) एक क्लासिक और मजेदार गेम है जो आपके ज्ञान को चुनौती देता है, अपनी किस्मत का प्रयास करें और जिसमें आप बड़ी मात्रा में पैसा जीत सकते हैं। यदि आप पहिया को चालू करना चाहते हैं, तो मैं आपको दिखाता हूँ कि आप इस कार्यक्रम के लिए आवेदन कैसे कर सकते हैं और तैयार कर सकते हैं!

चरणों

विधि 1
सुनवाई हो रही है

फॉर्च्यून चरण व्हील का एक प्रतियोगी होना शीर्षक वाली छवि
1
पात्रता नियम पढ़ें यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप पात्र हैं, तो भी लागू करें- आप बाद में किसी भी सवाल पूछ सकते हैं यदि कार्यक्रम आपसे भाग लेने के लिए है
  • यदि आप पहले व्हील ऑफ फॉर्च्यून के किसी संस्करण में प्रकट हुए हैं, तो आप भाग लेने के लिए पात्र नहीं हैं। यदि आप एक खेल / डेटिंग / डेटिंग कार्यक्रम या पिछले एक सालों में एक रियलिटी शो या पिछले तीन दशकों में इन तीन कार्यक्रमों में उपस्थित हुए हैं, तो आप भी अयोग्य हैं। इसके अतिरिक्त, अगर आप काम कर चुके हैं या आपके रिश्तेदार सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंक, गेम पुरस्कार के आपूर्तिकर्ताओं, या किसी भी टीवी स्टेशन के लिए काम करते हैं, तो वे आपको अस्वीकार करेंगे, जो प्रोग्राम को प्रसारित करते हैं।
  • फॉर्च्यून चरण व्ही की व्हील फॉर व्हेल टू प्रेजेस्टेंट शीर्षक वाली छवि
    2
    ऑनलाइन आवेदन करें [wheeloffortune.com फॉर्च्यून वेबसाइट के व्हील पर जाएं]। हेडर फोटो के नीचे स्थित नीली नेविगेशन बार में, माउस को "प्रतियोगी" की ओर इंगित करें एक गुलाबी मेनू कई विकल्पों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा "एक प्रतियोगी बनें" पर क्लिक करें
  • जो पहला प्रश्न प्रकट होता है वह आपकी आयु के लिए पूछेगा। उस विकल्प पर क्लिक करें जो आपको सबसे अच्छा बताता है: वयस्क के लिए "वयस्क", विश्वविद्यालय के छात्र के लिए "कॉलेज स्टूडेंट" या किशोर के लिए "किशोर"
  • पूरी तरह से और सही ढंग से पंजीकरण फॉर्म भरें
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर फॉर फॉर्च्यून नाम की एक छवि
    3
    एक वीडियो भेजें ऑडिशन प्राप्त करने के लिए एक अन्य विकल्प के रूप में, आप "फेस ऑफ द फैन" प्रतियोगिता (एक प्रशंसक का चेहरा) के लिए 60-सेकंड वाला वीडियो भेज सकते हैं। इस तरह, किसी भी शहर में किसी के पास एक मौका है
  • अधिक जानकारी के लिए उनकी वेबसाइट पर जाएं फॉर्च्यून का पहिया लाखों ऑडिशन आयोजित करता है और इसके कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लगभग 600 लोगों का चयन करता है। इस वजह से, अगर आपके पास वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए उपकरण नहीं है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप फॉर्म का उपयोग करते हुए आवेदन करें।
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 4 में शीर्षक वाली छवि
    4
    व्हीलमोबाइल खोजें यह 39 फीट लंबा, 13 फीट लंबा और चमकदार पीला है। शहरों के माध्यम से, राजमार्गों के माध्यम से, और अमेरिका के दिलों में रोल करें। हजारों प्रशंसकों ने एप्लिकेशन को भर दिया और मंच के सामने मशहूर पहिया और पहेली बोर्ड के मोबाइल संस्करण के साथ इकट्ठा किया। आवेदनों को बेतरतीब ढंग से घटना के माध्यम से खींचा जाता है, एक संक्षिप्त साक्षात्कार में भाग लेने के लिए पांच लोगों के समूह में लोगों को मंच पर बुलाते हैं, द व्हील ऑफ फॉर्चून के त्वरित दौर का एक संस्करण खेलते हैं और शो के विषय के साथ विशेष पुरस्कार जीते हैं।
  • सबसे अच्छे उम्मीदवारों को कार्यक्रम के लिए अंतिम ऑडिशन में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जो आमतौर पर व्हील मोबाइल की मेजबान शहर में बाद की तारीख में आयोजित किया जाता है।
  • यदि आपको सूचित किया जाना है कि जब व्हीलमोबाइल आपके क्षेत्र का दौरा करे, तो आप "फॉर्च्यून व्हील" वेबसाइट पर एक फ़ॉर्म भर सकते हैं। हालांकि, वे फ़ॉर्म भरने वाले सभी लोगों से हमेशा संपर्क नहीं कर पाएंगे।
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 5 में शीर्षक वाली छवि
    5
    व्यक्तित्व क्या है यह कार्यक्रम उन लोगों की तलाश में है जो मज़ेदार हैं, जो एक कैमरे के सामने सहज महसूस करते हैं और जो अच्छा विजेता और हारे हुए हैं वे चाहते हैं कि आप पत्रों को कहने और अपनी रणनीति को पूरा करने में निर्णायक और तार्किक बनें।
  • आम तौर पर सबसे अच्छा प्रतिभागियों को हास्य की एक महान समझ वाले होते हैं यह सकारात्मक दृष्टिकोण रखने में भी मदद करता है यह मज़ा, जीत या खोने के बारे में है
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 6 में शीर्षक वाली छवि



    6
    अच्छी सुनवाई करें कई ऑडिशन होटल के डांस हॉल में किए जाते हैं। समन्वयक प्रतियोगियों के लिए तैयार होने वाले लगभग 70 लोगों को लाते हैं और ला रूआदा दे ला फॉर्टुना का एक छोटा संस्करण बनाते हैं, जिसमें सब कुछ और पहेलियाँ और लघु पहिया होते हैं। जो लोग ऑडिशन ले रहे हैं वे भाग लेते हैं, पत्रों को हल करने और पहेलियाँ हल करने के लिए कह रहे हैं।
  • फिर वे एक 5 मिनट की लिखित परीक्षा लेते हैं, जिसमें 26 पहेली होते हैं (जहां आपको लापता अक्षर भरना पड़ता है)। परीक्षा के अंत में, वे उन्हें ठीक कर देते हैं और वे ऑडिशन के लोगों के बीच की गई राफेल पुरस्कारों को वितरित करते हैं। फिर समन्वयक कुछ लोगों को अपने घर में भेजते हैं, जबकि अन्य "ला रियादा दे ला फोर्टुना" (जबकि समन्वयक उन्हें अर्हता प्राप्त करते हैं) के अधिक सिम्युलेटेड गेम्स में भाग लेने के लिए रह सकते हैं। प्रक्रिया लगभग दो घंटे तक रह सकती है।
  • दुर्भाग्य से, भले ही आपने पहले दौर पार किया हो, आपको पता नहीं चलेगा कि घर लौटने पर आपको चुना गया था। संपर्क करने तक आपको अनिश्चित काल तक इंतजार करना होगा-भले ही आपका चयन किया गया हो। आप को चुना गया है या नहीं, परीक्षा पर आपके स्कोर पर निर्भर करता है और आप किस तरह के प्रतिभागियों के साथ रहना चाहते हैं, इस पर निर्भर रहेंगे।
  • विधि 2
    कार्यक्रम के लिए तैयार करें

    फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 7 में शीर्षक वाली छवि
    1
    फॉर्च्यून कार्यक्रम की व्हील देखें कार्यक्रम में प्रतिस्पर्धा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप इसे अपने साथ परिचित करें। यदि आप चुने गए हैं, तो आप खेल की संरचना, नियम आदि से परिचित 100% परिचित होना चाहते हैं। प्रतिद्वंद्वियों को देखने के लिए कि क्या आप जीत सकते हैं, उसी समय अपनी बारी का अभ्यास करें।
    • खेल को देखने के अलावा, पहेलियां करें जैसे कि वे आपको ऑडिशन में करने के लिए कहा। अपना मन ताजा और तैयार रखें
  • Video: Karna Vadh | कर्ण वध | आग्नेय,वरुण,वायु,नाग अस्त्र का प्रयोग | KARNA Vs ARJUNA FIGHT

    फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 8 में शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    वेबसाइट पर गेम के साथ अभ्यास करें। La Rueda डे ला Fortuna वेबसाइट कई प्रदान करता है ऑनलाइन गेम कि आप अपने कौशल का अभ्यास करने और बढ़ाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यदि आपको कार्यक्रम में भाग लेने के लिए चुना जाता है तो आपको तैयार होना है, इसलिए हर दिन थोड़ा अभ्यास करें।
  • वस्तुतः किसी भी वीडियो गेम कंसोल के लिए फॉर्च्यून खेलों के अनगिनत व्हील भी हैं। आप फॉर्च्यून व्हील का एक मैराथन 24 घंटे एक दिन कर सकते हैं।
  • फॉर्च्यून चरण 9 के पहिये का शीर्षक
    3
    धीरज रखो कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को 18 महीने होते हैं कभी-कभी आप कुछ हफ्तों या महीनों में कार्यक्रम में होंगे, दूसरी बार आपको एक वर्ष से भी ज्यादा समय लगेगा।
  • फॉर्च्यून के व्हील फॉर फॉर्च्यून चरण 10 के शीर्षक वाला इमेज
    4
    अगर वे आपसे संपर्क नहीं करते हैं, कार्यक्रम देखने के लिए टिकटों के लिए पूछें। वे स्वतंत्र हैं! अगर आप एलए में हैं, तो पैट और वन्ना को देखने के लिए अपनी यात्रा को तैयार करें। वे सोनी मनोरंजन के स्टूडियो में स्थित हैं, एमजीएम के ऐतिहासिक स्टूडियो के पूर्व घर हैं।
  • आप उन्हें लिख सकते हैं, ऑनलाइन जा सकते हैं या कॉल कर सकते हैं। और याद रखें: टिकटों के लिए कभी भी भुगतान न करें कुछ लोग उन्हें बेचने की कोशिश करते हैं, लेकिन यह एक घोटाला है। असली ला Rueda डे ला Fortuna टिकट हमेशा मुक्त हैं।
  • युक्तियाँ

    • व्हीलमोबाइल ईवेंट में भाग लेने की सिफारिश की जाती है क्लिक करें यहां अधिक जानकारी के लिए
    • यह आवेदन भरने के बाद प्रोग्राम से बाहर निकलने में सक्षम होने के लिए दिन, महीनों या साल भी ले सकता है।
    • यदि आप विशेष कार्यक्रम के लिए साइन अप करते हैं, जैसे कि सैन्य सदस्यों या व्यस्त जोड़े के लिए समर्पित होते हैं तो आप भाग लेने के लिए अपने मौके को बढ़ा सकते हैं। क्या आप दूसरों से अलग? एक विशिष्ट विषय के साथ एक एपिसोड खोजें जो आपकी जीवन शैली को फिट करता है पंजीकरण फॉर्म इन घटनाओं में से कुछ की सूची दिखाएगा, जैसे परिवार सप्ताह या प्रेमियों के सप्ताह।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com