ekterya.com

एक लड़का बनने का बहाना कैसे करें

चाहे आप इसे जासूसी करने के लिए, खेलने के लिए, मज़े के लिए या आप बस एक लड़की होने के थक गए हो यह थोड़ा जटिल होने जा रहा है, लेकिन यह संभव है। शुरू करने के लिए तैयार हो? आओ!

चरणों

छवि का प्रेरणा नामित एक लड़का चरण 1
1

Video: लड़की की आवाज़ में call कैसे करें, male to female

शारीरिक पहलुओं का ध्यान रखना जो आपको एक लड़की (स्तन, आदि) के रूप में अर्हता प्राप्त करते हैं)। अगर आपको एक फ्लैट छाती है तो इस चरण को छोड़ें।
  • छवि का प्रेरणा नामक एक लड़के के चरण 1 बुलेट 1 को दिखाएं
    2
    काबेलो। हालांकि कुछ लड़कों के लंबे बाल हैं, लेकिन इस में महिलाओं की तुलना में एक अलग बनावट है। आप अपने लंबे बालों को काटने के द्वारा इसे ठीक कर सकते हैं। छोटे बालों में बनावट में अंतर को देखना मुश्किल है। अपने बालों को रोल करें, इसे समतल करें और इसे ऊनी टोपी या बेसबॉल टोपी के नीचे छिपा दें अगर आप इसे काटें न दें।
  • छाती। आपको इसे पकड़ना होगा इसके लिए, आप हल्के ढंग से लिपटे तौलिया, एक संशोधित कोर्सेट या पट्टी का उपयोग कर सकते हैं - बस सुनिश्चित करें कि यह सुरक्षित है इसी तरह, आप स्पोर्ट्स ब्रा का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें क्योंकि अगर यह बहुत छोटा है, तो यह चोट लगी है। सही आकार की ब्रा स्तनों को अधिक से अधिक मध्यम और ऊपर की तरफ ले जा सकती है, साथ ही यह उन्हें हिलने से रोकती है, जो उन्हें मांसपेशियों की तरह लग सकती है आप ब्रा के साथ बैगी कपड़े भी पहन सकते हैं ताकि ऐसा लगता है कि आपके पास एक पेशी छाती है।
    छवि का शीर्षक प्रतीत होता है एक लड़का चरण 1 बुलेट 2
  • Video: नौकरी चाहिए तो जल्दी से देखिये, गारंटी से मिलेगा 1 लाख रूपये महीना ! Naukari !! Vacancy Apply Online

    छवि का शीर्षक प्रेटेंड टू बी गे चरण 2
    3
    लड़कों को पहनने वाले कपड़े पहनें (दान की दुकानों में) अपनी स्त्री की घटता छिपाने के लिए ढीले कपड़े का उपयोग करें - कूल्हों, छाती और पैरों पर तंग आते हुए कपड़े से बचें। लड़कों को आमतौर पर पहनने वाले स्पोर्ट्स कैप प्राप्त करें इससे आपको और अधिक मिलेगा "शुद्ध"।
  • छवि का शीर्षक प्रेटेंड टू बी गे चरण 3
    4



    अपनी आवाज़ की आवाज़ देखें हालांकि यह सच है कि कुछ लड़कों की आवाज बहुत तेज है, आपको तेज नहीं होना चाहिए। अतिरंजना के बिना अपनी आवाज़ के स्वर पर नियंत्रण रखें और बिना हास्यास्पद बगैर बगैर
  • इमेज का शीर्षक प्रीएंड टू बी अ गाय चरण 4
    5
    मेकअप का उपयोग करने का प्रयास न करें सबसे अधिक संभावना है कि मैं आपके घटता दबाव डाल सकता हूँ, और लड़कों नहीं करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक प्रिवेंन्ड टू बी गे चरण 5
    6
    अपने बगल, पैर और पेट को छुपाएं, जब तक कि उन क्षेत्रों में बाल न हों, लेकिन यह संभव है कि इनमें से बाल नरम और पतले लड़के की तुलना में पतले होते हैं।
  • इमेज का शीर्षक प्रेटेंड टू बी गे चरण 6
    7
    अपने नाखूनों को काटें।
  • युक्तियाँ

    • महिलाओं को आमतौर पर उनके कूल्हों पर एक आंदोलन के साथ चलना इसलिए, कोई व्यक्ति जो आपको देखता है, वह आपको पीछे से देख लेता है, अगर आप एक महिला के रूप में सहज (लेकिन होश में नहीं) को उत्तीर्ण कर सकते हैं लड़कों की सीधे चलना की प्रतिलिपि बनाएँ एक के पीछे चलना आपकी मदद कर सकता है जब तक कि आप जबरदस्ती करने की योजना नहीं करते। इसके लिए, आपके कूल्हों को स्थानांतरित करना अच्छा होगा अभ्यास। सैर पहले चलने में असहज हो सकता है, लेकिन यह अनुभव के साथ आसान हो जाएगा
    • मांसपेशियों को भी एक आदमी होने का भ्रम में मदद कर सकता है कुछ हद तक हथियार और पेट को चित्रित करना स्वीकार्य है, लेकिन यह बेहतर नहीं है।
    • जब आप रोकते हैं, तो अपने वजन का आदान-प्रदान करने की कोशिश करें ताकि यह आपके पैरों पर समान रूप से वितरित किया जा सके और अपने कंधे को थोड़ी-थोड़ी पीछे और नीचे दबाएं। दूसरे पुरुष खड़े होकर देखें और उन्हें प्रतिलिपि बनाएं, इसे थोड़ा समायोजित करें ताकि यह आपके भौतिक फ्रेम में फिट हो सके इसके अलावा, आप अपने हाथों को अपने जेब में रख सकते हैं क्योंकि महिलाओं के नरम और छोटे हाथ हैं
    • पुरुषों के लिए बालों के उत्पादों और कोलोन का उपयोग करें।
    • जब आपको लगता है कि कभी अपने पैरों को पार मत करो! यदि आप करते हैं, तो विपरीत पैर की घुटने पर टखने रखें।
    • उन्होंने अफसोस के साथ कहा। इसके बाद शोक और बोलने से आपकी आवाज एक आदमी की तरह लगती है

    चेतावनी

    • शर्ट और तंग-उचित वस्त्रों की तुलना करने के बारे में चिंता न करें, जब तक आप इसे पसंद नहीं करते।
    • उन्हें पकड़ने मत देना जब तक यह जरूरी नहीं है, जैसे नाटक, एक फिल्म आदि।
    • जब आप बाथरूम का उपयोग करते हैं, तो मूत्रों का उपयोग करने की कोशिश न करें। बहाना आपको हमेशा करना होगा "नंबर दो" ताकि वे तुम्हारे बिना कभी भी आपको पकड़ न पाएं "उपकरण"। यह महत्वपूर्ण है कि आप पुरुषों के बाथरूम का उपयोग करें वे आपको पकड़ लेंगे यदि आप महिला का उपयोग करते हैं जैसा कि हम पहले चर्चा करते थे, हमेशा ऐसा करते रहें "नंबर दो"। पकड़े जाने के लिए आवश्यक सभी चीजें करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com