ekterya.com

कैसे टुटू बनाने के लिए

टुटूस कुछ परिधानों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और किसी भी दैनिक संगठन के लिए एक मजेदार अतिरिक्त है। प्रीफैब्रिकेटेड टुटू ख़रीदना महंगा हो सकता है, विशेषकर जब आपका आसान और सस्ते हो सकता है इनमें से किसी भी दो भिन्नरूपों की कोशिश करें, निर्बाध और सीमी, और अपना स्वयं का घर का टुकड़ा प्राप्त करें

चरणों

विधि 1
एक निर्बाध टूटा बनाओ

मेक ए तुटू चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने प्रकार के tulle चुनें एक तुतु tulle या किसी अन्य प्रकार के हल्के और फर्म कपड़े से बना है आप किसी भी रंग का उपयोग करें, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि विस्तृत 127 और 203 सेंटीमीटर, और 2.55 7.65 सेंटीमीटर के बीच उपायों लंबे व्यक्ति ने इसे उपयोग करेगा के आकार के आधार बना सकते हैं। आपको एक रंग में एक रिबन रील की भी आवश्यकता होगी जो पहले चुने गए एक से मेल खाता है।
  • मेक ए तुटू चरण 2 नामक छवि
    2
    अपना माप लें अपनी कमर (अपने धड़ का सबसे छोटा भाग) या थोड़ी कम के आसपास नरम टेप का उपयोग करें और संख्या को नीचे लिखें यह वह हिस्सा है जहां आप टुटू का उपयोग करेंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपना माप ठीक तरह से ले लें।
  • Video: Viendo colecciones de papeles nuevas

    मेक ए तुटू चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी सामग्री को काटें अपने टेप की लंबाई प्राप्त करने के लिए अपनी कमर माप का उपयोग करें टुटू के लिए टाई का निर्माण करने के लिए रिबन को 12.7 से 25.4 सेंटीमीटर अधिक लंबाई जोड़ें। ट्यूल को फैलाओ और इसे 5 से 15.25 सेंटीमीटर चौड़े स्ट्रिप्स में खड़ी कर दें। मात्रा के साथ एक बड़ा स्कूटी बनाने के लिए मोटा स्ट्रिप्स का उपयोग करें। थोड़ा चिकनी टुटू के लिए, आप पतले स्ट्रिप्स का उपयोग कर सकते हैं। आपके कट की स्ट्रिप्स की संख्या आपकी कमर के आकार में चौड़ाई के आधार पर अलग होगी, और कटौती कितनी मोटी होती है।
  • मेक ए तुटू चरण 4 नामक छवि
    4
    रिबन को ट्यूलल जोड़ें tulle के प्रत्येक पट्टी ले लो और आधे में गुना, एक छोर और अन्य पर दो ढीला पूंछ पर एक वृत्त का निर्माण। टेप पर मुड़ा हुआ पट्टी बढ़ाएं, जिससे केवल कुछ इंद्रियां सर्कल पर कूद गईं। फिर, चक्र के माध्यम से टेप और jálalas नीचे उन्हें झुकने पूंछ के अंत स्लाइड इस प्रकार रिबन के बारे में एक गाँठ बनाने।
  • मेक ए तुटू चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    Tulle के स्ट्रिप्स जोड़ना जारी रखें उन्होंने tulle स्ट्रिप्स धक्का और टेप को बांधा है, ताकि वे स्टैकिंग का प्रभाव पैदा करने के लिए समायोजित कर रहे हैं टेप के आसपास काम करता है। सभी ट्यूल स्ट्रिप्स उसी तरह जोड़ें जब तक कि पूरे रिबन को कवर नहीं किया जाये, प्रत्येक छोर पर कुछ सेंटीमीटर अपवाद के साथ, क्योंकि ये रिबन टाई करने के लिए उपयोग किया जाएगा।
  • Video: गानो को dj mixer की तरह mix करे इस 3D एप की मदद से

    मेक ए तुटू चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपना नया टूटा पहनें अपनी कमर के चारों ओर समाप्त होने वाले छोर के साथ रिबन को टाई दें, और जाएं! आपका टुटू समाप्त हो गया है टहलने के लिए बाहर जाने या कुछ भेस के पूरक के रूप में अपने नए और सुंदर स्कर्ट का आनंद लें।
  • विधि 2
    अपने खुद के स्कूटर सीवे

    मेक ए तुटू चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    1
    अपने प्रकार के tulle चुनें एक टुटू के लिए जो आपके परिश्रम के लिए, आप स्ट्रिप्स में कटौती या ट्यूल रिबन के रोल में कटौती कर सकते हैं। आप टुटू के लिए किसी भी रंग का उपयोग कर सकते हैं, और जिस राशि की आपको ज़रूरत है वह आपकी कमर के आकार पर निर्भर करेगा। आपको 2.54 सेंटीमीटर या उससे कम उपाय के लिए एक पतली लोचदार की आवश्यकता होगी।
  • मेक ए तुटू चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपना माप लें अपनी कमर के आसपास एक नरम टेप रोल करें या जहाँ भी आप तैयार टुटू का उपयोग करना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि माप बहुत ढीला नहीं है, क्योंकि ढीले लोचदार नहीं देखा जाएगा, न ही यह पहले से ही अच्छी तरह से एक साथ रखेगा।
  • मेक ए तुटू चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    कपड़ा कटौती यदि आप ट्यूल के कई मीटर का उपयोग करते हैं, तो उन्हें सपाट तरीके से व्यवस्थित करें और 7.60 से 15.25 सेंटीमीटर चौड़े के बीच के कपड़े काटने के कपड़े काट लें। व्यापक स्ट्रिप्स, जितना अधिक मजबूत टूटु अंत में देखेंगे। यदि आप ट्यूल रिबन की एक रोल का उपयोग करते हैं, तो इसे 127 और 203 सेंटीमीटर लंबा के बीच एक ही आकार के लंबे टुकड़ों में काट लें। स्ट्रिप्स आधे में गुना हो जाएंगी, इसलिए ट्यूल के ठीक आधे लम्बाई कमरबंद से आपके शरीर पर होगी। अपनी कमर के आकार से मिलान करने के लिए लोचदार को काटें।
  • मेक ए तुटू चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    Tulle सिलाई इलास्टिक बैंड के ऊपर आधा भाग में टुलले की प्रत्येक पट्टी को मोड़ो। पूंछ सीधे नीचे (लेकिन ऊपर नहीं) लोचदार बैंड के दोनों सिरों सीना अपने सिलाई मशीन में एक सीधी सुई का प्रयोग करें।
  • Video: शिमला में रोहिंग्या मुसलमानों को कैसे मिली नौकरी? | Bharat Tak

    मेक ए तुटू चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: लड़की की सील टूटी है या नही कैसे चेक करे ( ladki ki seal tuti hai ya nhi kaise check kre ),

    Tulle जोड़ना जारी रखें लोचदार कमरबंद की लंबाई के आसपास सभी ट्यूल स्ट्रिप्स जोड़ें, जैसे ही आप जाते हैं, उन्हें थोड़ा सा समूहबद्ध करें। हो सकता है कि आपको ट्यूल के अधिक स्ट्रिप्स काटने और पालन करने की आवश्यकता हो, अगर आप लोचदार के छोर के निकट कपड़े की आवश्यकता करना शुरू कर देते हैं।
  • मेक ए तुटू चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    कमरबंद समाप्त करें जब आप लोचदार बैंड के सिरे तक पहुंचते हैं, तो अपनी सिलाई मशीन पर एक हराकार आकार की सुई का उपयोग करके उन्हें एक साथ सीवे रखें। Tulle को समायोजित करें ताकि यह कमर के चारों तरफ समान रूप से समूहों हो, और आप कर रहे हैं! अपने नए और सुंदर टूटा का आनंद लें, और अपने सिलाई कौशल दिखाएं।
  • मेक ए तुटू फाइनल शीर्षक वाली छवि
    7
    हो गया।
  • युक्तियाँ

    • एक वैकल्पिक विचार सीना tulle पहले से ही है, या यह भी एक तंग शर्ट के नीचे करने के pantyhose की एक जोड़ी की लोचदार कमरबंद संचित है।
    • ट्यूल के विभिन्न रंगों का उपयोग करने की कोशिश करें और रंगों के संयोजन को बनाने के लिए स्कर्ट के साथ उन्हें फैलाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com