ekterya.com

कैसे एक मृत बैले पोशाक को बनाने के लिए

यह पोशाक मिठाई, एक हेलोवीन पार्टी या किसी अन्य पोशाक पार्टी के आदेश के लिए उत्कृष्ट है आवश्यक वस्तुओं में से कई सस्ती हैं - और यह बहुत संभावना है कि आप घर पर श्रृंगार और सहायक उपकरण पा सकते हैं। यद्यपि इन निर्देशों को जटिल है, वे निश्चित रूप से इसके लायक हैं। यदि आप वास्तव में अपने आप को मृत के रूप में देखना चाहते हैं, तो आप अपना चेहरा सफेद रंग में पेंट कर सकते हैं।

चरणों

मेक ए डेड बैलेरिना कॉस्टयूम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
फैसला कैसे नर्तक की मृत्यु हो गई यह कुछ भी हो सकता है यदि आपने नर्तक की हत्या की थी, तो आपको घावों की तरह देखने के लिए कुछ और तत्वों की आवश्यकता हो सकती है।
  • अतिरिक्त भय अंक स्कोर करने के लिए, टिप्पणी है कि एक पिशाच नर्तक को मार डाला (क्या हुआ यह एक पिशाच में बदल जाएगा, भयावह प्रभाव को जोड़ने)
  • मेक ए डेड बैलेरिना कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक काले तेंदुए पर रखें (सफ़ेद नहीं, गुलाबी नहीं, सफ़ेद या किसी भी अन्य रंग नहीं) काले रंग की छवि दे देंगे "मृत") पतली पट्टियों के साथ (स्पेगेटी शैली कंधे पट्टियां)। आप उन्हें नृत्य या पोशाक बुटीक में पा सकते हैं। तुम भी एक काले रंग की टूटू, प्रकार नर्तकियों (जाली के कई परतें, न कि वास्तविक फांसी स्कर्ट के साथ फैला हुआ के रूप में) का उपयोग किया की आवश्यकता होगी। यदि आपको काला नहीं मिल सकता है, तो आप कर सकते हैं अंधेरे ग्रे मिल। आपको काले पैन्थॉज़ की भी ज़रूरत होगी, लेकिन यदि आपके पास नहीं है, तो आप दालचीनी या गुलाबी वाले का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन अगर आपके पास अश्वेतों हैं तो उन्हें कोशिश करें और उन्हें खरोंच कर दें या पेंटीहोस में छेद दें
  • Video: Our Miss Brooks: The Auction / Baseball Uniforms / Free TV from Sherry's

    मेक ए डेड बैलेरीना कॉस्टयूम स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सस्ते बैले जूते की एक जोड़ी खोजें (आप पुराने लोगों का उपयोग कर सकते हैं) यदि आप बहुत अच्छे दिखना चाहते हैं, तो आप कुछ इंगित जूते प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन वे बहुत महंगा हो सकते हैं - और वे आपके पैर और आपकी उंगलियों को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। आपको उन्हें काले रंग की आवश्यकता होगी आप उन्हें पेंट करने के लिए कपड़े या स्प्रे पेंट भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि रंग कुछ क्षेत्रों में थोड़ी सी फीका पड़ता है, या खरोंच है, तो उन्हें फिर से रंगना नहीं करें ये नुकसान उन्हें पुराने लगेंगे और पहना जाएगा।
  • मेक ए डेड बैलेरिना कॉस्टयूम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    टुटू के कमर के चारों ओर एक मोटी काली साटन रिबन सीना, एक धनुष से जुड़ा हुआ जो पक्ष में गिर गया। आप भी अपने बैले जूते के लिए रिबन पतली काले साटन सीना सकते हैं और फिर पक्ष पर एक धनुष के साथ अपने टखने के आसपास उन्हें टाई के रूप में अच्छी तरह से (अपने बैले जूते के लिए काला रिबन नहीं पहनते हैं, तो काला नहीं। एक ही रंग के रिबन उपयोग करने का प्रयास जूते)
  • मेक ए डेड बैलेरीना कॉस्टयूम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5



    नर्तकी को चोट लगी है। पट्टियाँ जोड़ें (पट्टी नहीं, लेकिन वास्तव में पट्टियां) टखनों और पैरों के आसपास। यदि आप चाहते हैं कि आप पट्टियों के लाल रंगों को डाई कर सकते हैं
  • मेक ए डेड बैलेरीना कॉस्टयूम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    स्कर्ट के चारों ओर कुछ कपड़े धो लें, कुछ काले साटन गुलाब के साथ। यदि आप चाहते हैं तो आप अधिक काले साटन रिबन के साथ भी एक जोखिम ले सकते हैं काले फीता जोड़ें
  • मेक ए डेड बैलेरिना कॉस्टयूम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    आप किसी भी ब्लैक पाउडर मेकअप है, तो आप उन्हें गंदा वह आपके pantyhose के क्षेत्रों पर एक हल्के स्पर्श के साथ इसे लागू कर सकते हैं। तुम भी चेहरा (नहीं ट्यूब में तरल के प्रकार) के लिए काले रंग पैलेट उपयोग कर सकते हैं, कंटेनर में एक छोटे से मेकअप स्पंज और अपने pantyhose के साथ इस दाग डिप। इसे संभवतः रंग की बजाय, गंदगी की तरह दिखने की कोशिश करें।
  • मेक ए डेड बैलेरिना कॉस्टयूम चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने बालों के लिए, अपने सिर के पीछे एक धनुष बनाओ। सुनिश्चित करें कि इसे समायोजित किया गया है और यह घटित नहीं है। आप बाल जाल, हेयरपिन या जो कुछ भी इसे तंग रखने की आवश्यकता है, उसका उपयोग कर सकते हैं। अपने बालों में कई हुक उपयोग करें और इसे अपने चेहरे से निकाल दें आप अपने धनुष के आसपास काली रिबन भी बाँध सकते हैं
  • मेक ए डेड बैलेरिना कॉस्टयूम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    श्रृंगार के लिए, सफेद पाउडर का प्रयोग करें (कोई चेहरा रंग नहीं) और अपना चेहरा धूल। आप पीला देखना चाहते हैं, लेकिन पूरी तरह से सफेद नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप अपनी गर्दन और छाती के अनुरूप हैं, अन्यथा यह सिर्फ एक पीला चेहरे के लिए अजीब लगेगा। धूल कहीं भी आपको लगता है कि आवश्यक है।
  • मेक ए डेड बैलेरिना कॉस्टयूम स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    10

    Video: 2013-08-02 (#1034 P1of2) Islam Is the Religion of Peace

    एक मृत प्रभाव के लिए eyeliner और मस्कारा का उपयोग करें। यदि आप चाहते हैं तो झूठी आइलैश का प्रयोग करें eyeline चारों ओर बहुत लाइनर (एक मोटी परत में लागू) का उपयोग करें, तो एक छोटे से आँख छाया ऐप्लिकेटर (प्रकार अंत में छोटे गोल स्पंज होने के) का उपयोग करता है और जावक मिश्रण। तुम भी आंख छाया, अधिमानतः स्मोक्ड काले रंग, लकड़ी का कोयला या काले ग्रे चमक अगर आप चाहते हैं कि आप उपयोग कर सकते हैं का उपयोग कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com